ekterya.com

अपनी माँ को बताने के लिए कि आप समलैंगिक क्यों हैं

आप अपनी माँ को बताना चाहते हैं कि आप समलैंगिक हैं और परेशान न होने का प्रयास करें यह बेहतर है कि आप शुरुआत से समझते हैं कि आप कितना भी मुश्किल कोशिश करते हैं, आप किसी भी असुविधा से बचने में सक्षम नहीं हो सकते हैं। शांत रहें और इन चरणों का पालन करें।

चरणों

छवि अपना शीर्षक बताओ आप समलैंगिक कदम 1 हैं
1
सुनिश्चित करें कि आपकी माँ पहले से कुछ अन्य तनावपूर्ण स्थिति से निपटने नहीं कर रही है। आप उसे काफी संवेदनशील बता रहे हैं और यह बेहतर है अगर आप उसे नहीं बताते हैं कि जब वह अपने पिता को कार को दुर्घटनाग्रस्त कर दे, तो अपने भाई को 10 दांत हटाए जाने की जरूरत है, आपकी बहन जो टैटू डालती है और सेवा के साथ आंतरिक आय उसके जीवन में हस्तक्षेप करती है इसके अलावा, इस तथ्य से अवगत होने की कोशिश करें कि आपकी मां को शायद पता नहीं कि समलैंगिक होने का क्या अर्थ है, इसलिए उसके साथ कुछ समय बिताने के लिए तैयार रहें।
  • अपनी माँ को बताओ छवि आप समलैंगिक चरण 2 हैं

    Video: माता सीता के इस श्राप को आज भी भुगत रही है दुनिया

    2
    बैठ जाओ और अजनबियों से निजी तौर पर दूर बात करने की कोशिश करो एक रेस्तरां में जाना अच्छा है, लेकिन कुछ महत्वपूर्ण बातों के लिए यह अकेला करना बेहतर होता है
  • Video: Detroit: Become Human #2 ALWAYS THANK THE BUSDRIVER

    इमेज का शीर्षक बताओ अपनी माँ आप समलैंगिक हैं चरण 3
    3
    बातचीत शुरू करें बस शुरू करना मुश्किल हो सकता है थोड़े से इस विषय की ओर झुकने की कोशिश करो
  • इमेज का शीर्षक बताओ अपनी माँ आप समलैंगिक हैं चरण 4
    4
    नाटक बनाने की कोशिश न करें अपनी माँ को बताएं कि आप उससे प्यार करते हैं उसे बताओ कि आप उसकी देखभाल करते हैं, कि आप उसे अपनी मां के रूप में मानते हैं और जो भी आप कह रहे हैं वह बहुत महत्वपूर्ण है।
  • छवि अपना शीर्षक बताओ आप समलैंगिक हैं चरण 5

    Video: आज जान जाओगे नारी कौन, महिला कौन और मात्र स्त्री कौन होती है....-अनिल आर्य-

    5



    उसे बताओ तुम समलैंगिक हो शांत रहो और एक कच्चे और निराशाजनक तरीके से समाचार को बताने के लिए प्रलोभन का विरोध करें। मान लें कि आप पागल होने के लिए जा रहे हैं। उसे तुरंत, शांति से और सामान्य तरीके से बताएं कि उसे दिखाता है कि यह आपके लिए ठीक है और आप भी उसे भी उसके लिए अच्छा बनाना चाहते हैं।
  • छवि का शीर्षक बताओ अपनी माँ आप समलैंगिक कदम 6 हैं
    6
    इसे एक समय दें उसे एक या दो मिनट के लिए आत्मसात करने की अनुमति दें याद रखें कि यह शायद उसके लिए एक बड़ी समस्या होगी।
  • भावनात्मक प्रतिक्रियाओं की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए तैयार, गुस्से से अविश्वास या दुख से डरने के लिए सब कुछ
  • तुरंत अपने सवालों के साथ सौदा
  • माँ के अक्सर सवाल "क्या यह मेरी गलती है?", "इस तरह से बनने के लिए आपको क्या हुआ?", "क्या आप बलात्कार के कारण थे?" कई बार, जब ये बात सामने आती है कि एक बच्चा समलिंगी है, तो माता-पिता एक कारण की तलाश करेंगे। यह आपको किसी व्यक्ति को या किसी घटना को "अपराध" देने से रोकता है उदाहरण के लिए, "नहीं, माँ, कोई भी दोष नहीं है। यह सिर्फ मैं कौन हूँ, दाहिनी ओर या हरे रंग की आंखों की तरह "या" अगर मैं समलैंगिक था क्योंकि मुझे यौन उत्पीड़न हुआ था, तो ऐसे कई अन्य लोग हैं जो बलात्कार और समलैंगिक नहीं थे? यौन उत्पीड़न होने से यौन अभिविन्यास निर्धारित नहीं होता है, हालांकि यह वास्तव में आप को भ्रमित कर सकता है मैं समलैंगिक हूं क्योंकि मैं समलैंगिक हूं, क्योंकि किसी बच्चे ने मुझे छुआ नहीं था। "
  • छवि का शीर्षक बताओ अपनी माँ आप समलैंगिक कदम 7 हैं
    7
    उसे खुले तौर पर अब उसके साथ बातचीत करना है कि वह जानता है समझाओ जब आपको यह पता चला कि, आप कितना खुद को स्वीकार करने की कोशिश कर रहे हैं और फिर उन्हें बताएं, और अगर कोई विशेष व्यक्ति है, इस बिंदु पर कई विवरणों के खुलासा किए बिना, उन्हें यह बताएं कि आप किसी से डेटिंग कर रहे हैं यह महत्वपूर्ण है ताकि मैं आपको और आपकी भावनाओं को बेहतर समझ सकूं।
  • छवि का शीर्षक बताओ अपनी माँ आप समलैंगिक चरण 8 हैं
    8

    Video: गुरुवार को करे ये उपाय, जल्दी शादी के योग बनेंगे और धन वर्षा भी होने लगेगी

    उसे अपनी भावनाओं को व्यक्त करने की अनुमति दें उसे बात करने और सुनने के लिए उसे क्या कहना है। एक माँ के रूप में अपनी भावनाओं को समझने की कोशिश करें आपके पास अपने जीवन की कुछ योजनाएं थीं, जिसे आप अपने दिल में रख सकते थे, लेकिन योजना का हिस्सा संभवतः आपकी शादी में होना था और अपने बच्चों को जन्म लेने को देखते हैं। ये चीजें अभी भी हो सकती हैं, लेकिन जो कल्पना की गई थी, उससे बहुत अलग तरीके से और यह संभव है कि वह उन सपनों के "नुकसान" के रूप में जो वर्तमान में मानती है, वह रोता है। अभिव्यक्त में जितना संभव हो उतना दयालु रहें कि आप उनकी कुछ भावनाओं को समझते हैं, लेकिन दृढ़ रहें और उन्हें बताएं कि ये आपके सपने हैं, न कि आपका। इसे एक नया सपना देखने का समय होने के लिए प्रोत्साहित करें।
  • इमेज का शीर्षक बताओ अपनी माँ आप समलैंगिक हैं चरण 9
    9
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि समलैंगिक होने में कुछ भी गलत नहीं है, केवल एक चीज जो गलत है वह है कि लोग प्रतिक्रिया क्यों करते हैं
    • अपनी मां के साथ अपने संबंधों के बारे में विषमलैंगिक बाल बातचीत के रूप में अपनी मां से बात करें। यह उसके बारे में कुछ के बारे में एक बंधन बनाने में मदद करता है जिससे वह बहुत अच्छी तरह से समझ नहीं पाती।
    • बातचीत शुरू करने का एक अच्छा तरीका है कि अपनी मां के साथ समलैंगिकों के अधिकारों के बारे में चर्चा शुरू करें यह आपको विषय पर लाता है और इसके साथ आप कई चीजें कर सकते हैं।
    • आप देख सकते हैं कि समलैंगिक अधिकारों के विरुद्ध आपकी भावनाएं कितनी मजबूत हैं - इस तरह, आप जान सकते हैं कि विषय को पेश करने के लिए कितना धीरे-धीरे आवश्यक है या अगर आपको उस समय इसे शुरू नहीं करना चाहिए या किसी अन्य तरीके से देखने की कोशिश न करें।
    • एक "काल्पनिक" स्थिति जोड़ें: ठीक है, सोचें कि मैं (या शायद एक भाई) ने आपको बताया कि मैं समलैंगिक हूं / हूं आप क्या करेंगे? फिर, अपनी प्रतिक्रिया की गणना करें ताकि आप इसकी गणना कर सकें कि उसके पास कैसे संपर्क करें।
    • यदि आप समलैंगिक अधिकारों के मुद्दे पर कठोरता से प्रतिक्रिया करते हैं, तो यह बेहतर हो सकता है कि आप उस समय उन्हें नहीं बताएं, शायद कुछ सुरागें फेंकें या हो सकता है कि आप उन्हें तब तक नहीं बताएंगे जब तक आप अपने कानूनी नियंत्रण में नहीं रह जाते ।
    • अपने समाचार को स्वीकार करने के लिए अपनी माँ का समय दें, थोड़ा बदलाव की अनुमति दें दूसरे शब्दों में, शर्ट के साथ घमण्ड पर चलने के लिए तुरन्त शुरू न करें, जिससे बहुत सारे समलैंगिक कठोर हो गए। आपकी माँ को यह देखना ज़रूरी होगा कि वह हमेशा एक अलग व्यक्ति नहीं है, जो हमेशा से ज्ञात है: यदि आप कभी भी पहले कभी नहीं किया था, तो आप अचानक मस्करा और महिलाओं के कपड़े का उपयोग करना शुरू कर दें।
    • इसे ईमेल या वर्डपैड में लिखें! एक परिचय लिखें और यह आसान हो जाएगा क्योंकि आप इसे अपने लिए पढ़ रहे होंगे। यह वास्तव में काम करता है! और यह थोड़ा तनाव लेता है जो दिखाई देने वाला है।
    • केवल आपकी माँ के साथ सहज महसूस करते हैं, खासकर शुरुआत में मुझे उम्मीद नहीं है कि मैं नाइटक्लब में या जो कुछ भी खिलौने के सभी घनिष्ठ विवरण सुनना चाहता हूं अपने निजी जीवन का विवरण सहेजें, जब तक कि आप इस स्तर पर साझा करने के लिए पहले से उपयोग नहीं करते हैं। अपनी माँ को वह मार्गदर्शन करें जहां वह सुनने के लिए तैयार है।

    चेतावनी

    • कभी-कभी, लेकिन हमेशा नहीं, माता-पिता इस बारे में माताओं के रूप में समझ में नहीं हैं। अपने पिता की स्थिति समलैंगिकता के संबंध में स्पष्ट रूप से समझने की कोशिश करें इससे पहले कि आप उसे बता दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com