ekterya.com

अपने माता-पिता को कैसे बताएं कि आप ईमेल या पत्र द्वारा समलैंगिक हैं

क्या आप ऐसा महसूस करते हैं कि आप अपने माता-पिता से बताना चाहते हैं कि आप समलैंगिक हैं, लेकिन आप इसे करने से पहले ठीक से रुकने से डरते हैं? कुछ सलाह के लिए इस लेख को पढ़ें, क्योंकि यह आश्चर्यजनक रूप से सरल हो सकता है आपको बस आपके कंप्यूटर पर एक पाठ कार्यक्रम की ज़रूरत है या आप एक पत्र या ईमेल लिख सकते हैं, जो भी आप के लिए सबसे उपयुक्त हैं

चरणों

Video: पटवारी परीक्षा की तैयारी कैसे करे (How to prepare for Patwari exam) | T-Watch Education

ईमेल या पत्र चरण 1 से बाहर आओ अपने माता-पिता के लिए शीर्षक चित्र
1
अपने माता-पिता को थोड़ा संकेत देने पर विचार करें कि आप विषमलैंगिक नहीं हैं उदाहरण के लिए, यदि आप एक समलैंगिक कर रहे हैं, "एल वर्ड" (अमेरिकी टेलीविजन जीवन रोमांच और समलैंगिक महिलाओं के समूह के misadventures चित्रित श्रृंखला) के बारे में या जरूरत नहीं जन्म नियंत्रण गोलियों के तथ्य के बारे में उनसे बात।
  • ईमेल या पत्र द्वारा चरण 2 के लिए बाहर आओ अपने माता-पिता का शीर्षक चित्र
    2

    Video: Dragnet: Brick-Bat Slayer / Tom Laval / Second-Hand Killer

    एक परिचय के साथ शुरू करो
  • यहां एक उदाहरण है: "यदि आप इसे पढ़ते हैं तो मैं इसकी सराहना करता हूं, मेरे साथ बात मत करो मैं नहीं चाहता कि आप विचलित हो, क्योंकि मुझे पता है कि कभी-कभी यह हो सकता है, लेकिन यह बहुत महत्वपूर्ण है और मुझे आशा है कि आप पूर्ण ध्यान दें। "
  • ईमेल या पत्र द्वारा चरण 3 पर आओ अपने माता-पिता के लिए शीर्षक वाली छवि
    3
    मुख्य विचार से शुरू करें उन्हें तैयार करने के लिए याद रखना, यह अच्छी खबर है!
  • नीचे मुख्य विचार के लिए एक उदाहरण है: "नमस्ते (अपने माता पिता के नाम) जाहिरा तौर पर है कि मैं आप के लिए अभी बात कर सकते हैं महसूस नहीं करते। हाल ही में, वे अभिनय कर दिया है (मूड जिसमें वे किया गया है) और आप में से कोई भी मुझे सुन जब मैं कहता हूँ मैं तुमसे बात करने की जरूरत है। ऐसा लगता है कि मैं इंतजार नहीं कर सकता, इसलिए निर्णय से बचने के लिए कृपया, जब तक वे यह पढ़ समाप्त करने और ध्यान देना जब मैं कहता हूँ वहाँ पढ़ने के लिए अधिक है कि। फिर भी, क्या आपको याद है कि पिछले वर्ष मैंने आपको बताया कि मैं उभयलिंगी हूं? दरअसल, मैंने झूठ बोला था। यह एक बहाना था सोच भी नहीं के लिए यह अजीब था, लेकिन अब मैं एक वर्ष पुराने हूँ और मेरी भावनाओं को नहीं बदला है, इसलिए मुझे लगता है कि उन्हें पता है मैं समलैंगिक (या समलैंगिक, जो कुछ भी अपना शब्द का उपयोग करने के लिए) कर रहा हूँ जाने के लिए सुरक्षित है। और यदि आप भूल गए हैं कि इसका क्या मतलब है, इसका मतलब है कि मैं लोगों को पसंद नहीं करता। मुझे लड़कियां पसंद हैं उन सभी बार मैंने कहा की तरह कुछ `मैं इस तथ्य के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है कि गर्भवती होने` या `मैं कसम खाता हूँ, वह सिर्फ एक दोस्त है!` ऐसा नहीं है कि कारण के लिए किया गया था। मुझे पता था कि यह अलग था के बाद से मैं 10 थी और जब मैं पांचवीं कक्षा में थी मैंने महसूस किया कि कि अंतर `समलैंगिक` या जा रहा है `समलैंगिक` कहा जाता था। "
  • ईमेल या पत्र द्वारा चरण 4 में आओ अपने माता-पिता के लिए शीर्षक चित्र
    4



    उन्हें एक मिनट दो! अगर आप एक पल के लिए पढ़ना बंद कर दें तो चिंता न करें अगर ऐसा होता है, तो उन्हें इसे पढ़ने के लिए प्रोत्साहित करें। अब जब आपका ध्यान है, तो उन्हें चौथा निष्कर्ष दें
  • उदाहरण: "कृपया, ऐसा मत सोचो कि यह एक चरण है अधिकांश समलैंगिकों या समलैंगिकों ने यह खोज की थी जब वे मेरी उम्र के बारे में थे वे मेरी उम्र भी थे जब उन्होंने घोषणा की कि वे समलैंगिक थे यह ठीक नहीं किया जा सकता, क्योंकि यह वास्तव में बुरा नहीं है, इसलिए मुझे स्वीकार करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें यदि आप चाहें तो आप पूरे परिवार को यह भी बता सकते हैं - वे भविष्य में अजीब परिस्थितियों से बचेंगे। मैं अब झूठ नहीं रहना चाहता, मैं इसे छुपाने के थक गया हूं। `कोठरी में होने के नाते` तनावपूर्ण हो सकता है - ज्यादातर मामलों में आत्महत्या का अंत होता है और मैं उस रास्ते पर आगे बढ़ना नहीं चाहता हूं। " ऊपर की तरह कुछ लिखने का तथ्य आपको बताएगा कि आपने यह बताने के लिए समय लिया है कि उन्हें बताने के लिए और नहीं कि आप जिम्मेदार होने की कोशिश कर रहे हैं।
  • ईमेल या पत्र द्वारा चरण 5 पर आने के लिए अपने माता-पिता से बाहर निकलें छवि
    5
    एक निष्कर्ष या एक अंत लिखो
  • उदाहरण: "ठीक है, मैं क्योंकि मुझे पता है कि कई व्यक्तियों को अपने घरों फेंक दिया है या वे अपने कॉलेज निधि को हटा दिया है, क्योंकि वे कोठरी से बाहर आया था (ताकि वे कहते हैं कि जब आप आप समलैंगिक कर रहे हैं लोगों को बता) में बताने के लिए अनिच्छुक था। क्या आप जानते हैं कि किशोरावस्था जो कि कोठरी नहीं छोड़ी है, आत्महत्या करने की अधिक संभावना है? यह कई अध्ययनों में दिखाया गया है। "
  • ईमेल या पत्र द्वारा चरण 6 में आओ अपने माता-पिता के लिए शीर्षक वाली छवि
    6
    पत्र को समाप्त करें
  • उदाहरण: "आप सभी समय की कल्पना नहीं कर सकते हैं कि मैं उन्हें बताने के लिए सोच रहा था या नहीं। और इसे पढ़ने के बाद, मैं ख़ुशी से आपके किसी भी सवाल का जवाब दे सकता हूं। "
  • Video: अनुशासन कैसे बनाए | How to maintain discipline in hindi | श्री श्री रवि शंकर जी

    ईमेल या पत्र द्वारा चरण 7 में आओ अपने माता-पिता के लिए शीर्षक चित्र
    7
    उनके पास किसी भी प्रश्न का उत्तर दें अगर आपको लगता है कि यह अच्छा होगा, समलैंगिक किशोरों के माता-पिता के लिए कुछ वेबसाइट देखें वे जानकारी की सराहना करते हैं और इसके अलावा, अपनी परिपक्वता को प्रदर्शित करते हैं!
  • चेतावनी

    • यदि वे इसे तत्काल स्वीकार नहीं करते तो परेशान न करें, वे इनकार कर सकते हैं और जल्द ही इसे स्वीकार कर सकते हैं।
    • यदि आप "विद्रोही" या "मजाक" कर रहे हैं, तो वे नाराज न हों यदि वे आप से पूछें यदि वे आप से पूछते हैं, इसका मतलब है कि उन्हें वास्तव में सोचा था कि आप विपरीत लिंग के लोगों को पसंद करते हैं, तो उन्हें जवाब दो! वे आपको निर्दोष सवाल पूछेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com