ekterya.com

कैसे पता चलेगा कि क्या आप 6 वीं कक्षा में एक लड़का पसंद करते हैं

हम सभी जानते हैं कि यह सच है। जब से हम युवा हैं तब से हम लड़कों को ध्यान देना शुरू करते हैं और यहां तक ​​कि हमें पसंद करना शुरू करते हैं इससे इनकार न करें - हम सभी जानते हैं कि यह सच है। इस लेख को पढ़ें और देखें कि जब बच्चे आपको बहुत ही कठिन, लेकिन अपने जीवन के महान भाग में पसंद करते हैं, तो ये करते हैं: छठे कक्षा।

चरणों

छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़का आपको 6 वें चरण में पसंद करता है चरण 1
1
यह देखने के लिए कि क्या वह आपको निरंतर दिखता है या (अहम) वह बदल जाता है और घड़ी को देखने के लिए आपको एक बहाना के रूप में देखता है देखो अगर वह आदमी आपको बहुत ज्यादा दिखता है उनकी उम्र के लड़के आमतौर पर ऐसा करते हैं
  • देखें कि क्या वह आम तौर पर आपके साथ प्रत्यक्ष नज़र से संपर्क से बचा जाता है और जब आप उससे बात करते हैं तो मुस्कान या ब्लश करते हैं, तो वह शर्मीली है। अन्यथा, यह आपको आँखों में गहरी दिखाई देगा।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़का आपको 6 वें ग्रेड चरण 2 में पसंद करता है
    2

    Video: इस स्कूली बच्चे ने मायावती, मोदी पर एेसे कमेंट किए हैं कि टीवी डिबेट्स वाले बुलाने लगेंगे

    देखें कि क्या वह आपको परेशान करता है खैर, उत्पीड़न एक मजबूत शब्द है, लेकिन यह संभव है कि यह आम तौर पर आप हर जगह अपने पीछे होता है आप कुछ दूर फेंकने का अवसर ले सकते हैं, अपने फ़ोल्डर को साफ कर सकते हैं या ड्रिंक ले सकते हैं। वह आपका अनुसरण करेगा और कहेंगे, "आह! अचानक, मैं बहुत प्यासे हूं!" आप ऊपर की ओर जा सकते हैं क्योंकि आप अपने कंप्यूटर को कंप्यूटर प्रयोगशाला में भूल गए हैं और वह भी इसलिए जाएंगे क्योंकि वह उसे भूल गए थे या वह आपको एक और बहाने बताएंगे।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि अगर एक लड़का आपको 6 वें ग्रेड में पसंद करता है चरण 3
    3
    यदि आप शर्मीले हैं तो दयालु हो देखें कि क्या आप आमतौर पर निकट संपर्क या नज़दीकी ध्यान से बचें। अगर मौके के द्वारा यह आपके जैसा एक ही जगह में समाप्त हो जाता है, लेकिन यदि आप वास्तव में उससे संपर्क करते हैं, तो वह स्थिर रहता है, अपने पैरों को दिखता है और अपने पसंदीदा वीडियो गेम के बारे में घूमना शुरू करता है ये अनैच्छिक हार्मोन हैं क्योंकि जब आप लाल हो जाते हैं और आप शर्मी हो जाते हैं (और यहां तक ​​कि एक कांप और आवाज तोड़ना)। देखें कि क्या आप कार्य नहीं करते हैं, जब आप अपने साथ हैं, बहुत अजीब व्यवहार करते हैं और:
  • नज़र से संपर्क करें
  • अज्ञात और बहुत विलक्षण विषयों (आपकी नई गेम या कार्यक्रम) के बारे में आपसे बात करना प्रारंभ करें
  • पागलपन करो (लेकिन केवल आपके साथ)
  • वह आपके मजाक के साथ हँसता है
  • जब आप करीब होते हैं गायन शुरू करें (क्यों? क्योंकि आप महान बनना चाहते हैं)
  • यह बहुत अजीब काम करता है वह यह मदद नहीं कर सकता है, यह हार्मोन की वजह से है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि अगर एक लड़का आपको 6 वें चरण में पसंद करता है चरण 4
    4
    लड़कों के लिए तैयार हो जाओ जो शर्मीली नहीं हैं। यदि आप लोकप्रिय होने का आशीर्वाद प्राप्त करते हैं, तो आपको इश्कबाज और अधिक आत्मविश्वास का लड़का पसंद हो सकता है उन्होंने कहा कि (उदाहरण के लिए आप दृष्टिकोण और आपको बता "हम मोटरसाइकिल सप्ताह के अंत में सवार थे और लगभग मेरी बांह ... यह दर्द होता है! तोड़ दिया" होगा), पाठ संदेश भेजने के ईमेल भेजने और शांत कार्य करने के लिए कोशिश करेंगे। उसी तरह, वह आपको बहादुर चीजों को बताकर या आपको बताकर प्रभावित करता है कि वह स्कूल के विषय में कितना बुरा है।
  • आप क्या कह सकते हैं "ओह, मैं गणित में बुरा हूँ!" कहने की आशा है कि "क्या आप मेरे घर और अध्ययन में जाना चाहते हैं?"
  • उसी तरह, यह आपको छू सकता है (आप अपना हाथ आपके हाथ से दबा सकते हैं या अपना कंधे पर अपना ध्यान खींचने, रगड़ना या गले लगाने के लिए अपने कंधे पर रख सकते हैं)।
  • 5
    चिढ़ा और परेशान करने वाली गतिविधियों को स्वीकार न करें, भले ही वह क्रूर न हो। मान लें कि यदि आप अपनी पेंसिल को दूर करते हैं, तो आप जाकर इसे अपने स्थान पर रख देते हैं। यदि आप इसे फिर से करते हैं, तो आप उसे चुनते हैं और इसे अपने फ़ोल्डर में सुरक्षित रखते हैं। यदि आप अपने फ़ोल्डर को धक्का, इस तथ्य के बावजूद कि वह शायद ऐसा करता है क्योंकि वह आपको पसंद करता है, जो इसे औचित्य नहीं देता - आपको उसे डांटना का पूरा अधिकार है
  • सावधान रहें, कुछ लोग ऐसा कर सकते हैं क्योंकि वे क्रूर हैं, इसलिए नहीं कि वे आपको पसंद करते हैं

    Video: लड़का देता है ये 3 गुप्त इशारे अगर वो सच्चा प्यार करता है किसी लड़की को Ladkiya jarur dekhe ye video




    छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़का आपको 6 वें ग्रेड में पसंद करता है चरण 7
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़का आपको 6 वें चरण में पसंद करता है चरण 8
    6
    जिस तरह से वह आप पर यह दिखता है कि वह हंसते हैं (या नहीं), वह है, यदि कोई है, तो वह आप या मजाक कहता है और हर कोई हंसते हैं। फिर, देखें कि यदि आप उसके मुकाबले ज्यादा हंसते हैं, तो वह अधिक हंसी कैसे करेगा। हालांकि, यदि आप हँसते नहीं तो वह रुक जाएगा। इसी तरह, वह आपके चुटकुले के साथ बहुत जोर से हँसेंगे।
  • Video: Jawahar Navodaya Vidyalaya 2018-19 | जवाहर नवोदय गणित (कक्षा-6 )

    छवि शीर्षक से पता चलता है कि अगर एक लड़का आपको 6 वें चरण में पसंद करता है चरण 9
    7
    एक भरोसेमंद दोस्त से पूछें कि वह क्या कहता है, "ओह, आज (आपका नाम) कहां है?"वह पहली बार यह नोटिस करेगा कि यदि आप ऐसा नहीं हैं तो आप मौजूद नहीं हैं।
  • Video: ये संकेत बताते हैं कि गर्भ में लड़का है या लड़की

    8
    यह देखने के लिए एक नज़र डालें कि जब आप सुबह में किसी जगह में प्रवेश करते हैं, तो खुशी के साथ देखो, जैसे कि "क्या अच्छा है! आप यहां हैं ... "
  • 9
    वह वार्ताएं, झड़पों और फिल्मों में जाने के लिए कुछ समूहों का उपयोग करता है या मिनिगोल्फ खेलने के लिए
  • युक्तियाँ

    • कई संभावनाएं हैं जो आपको पसंद हैं अगर यह आपको मुस्कुराता है और आपको बताता है कि जब आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ हैं
    • खासकर शर्मीली और अजीब लोगों के साथ, अच्छा रहें वे जो कुछ भी हैं वे नहीं होने से बच सकते हैं।
    • घड़ी की परीक्षा: यह देखने का एक अच्छा मौका है कि क्या वह उस पर दिखता है, जहां पर आप बिना सीधे दिखते हैं, क्योंकि वह उसे दूसरी तरफ देखने के लिए प्रेरित करेगा। आगे देखो, फिर घड़ी पर जल्दी से नज़र डालें और अंत में इसे जितनी जल्दी हो सके देखो। क्या वह घड़ी भी देखता है?
    • शिकारी का परीक्षण: मैंने उसके सामने अपने दोस्तों में से एक दिया, "आह! मैं अपना बैकपैक लाने के लिए भूल गया! आपको मेरे साथ आना होगा - यह केवल एक सेकंड होगा। "अगर वह आपके अनुसरण करता है, तो वह आपको इतना पसंद करता है कि उन्हें आपके साथ जाना है।
    • किसी और के बीच चुनने का परीक्षण: एक मित्र को लैब कंप्यूटर, एक डेस्क या एक मेज के सामने बैठो जो उसके सामने एक स्वतंत्र सीट है और उसके पास एक है वह कहाँ बैठता है? यदि वह सचमुच शर्मीली है, तो वह आपके मित्र के पास बैठेगा, लेकिन वह आपको देखेगा और आपसे सुनेगा।
    • कक्षा में भागीदारी की परीक्षा: जब आप बात करते हैं, तो देखें कि क्या आप इसे देखते हैं और यदि आप अन्य लोगों पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं, खासकर यदि आपको देखने के लिए घूमना पड़ता है

    चेतावनी

    • कभी-कभी, एक लड़का आपको पसंद नहीं करेगा, लेकिन हिंसक व्यक्ति के रूप में आप यौन यौन संबंध के रूप में यौन उत्पीड़न की तलाश करेगा। किसी को तुरंत बताओ! अपने माता-पिता को बताने के लिए कम से कम किसी मित्र को बताइए, अगर आपको अपने माता-पिता को बताने का साहस नहीं मिल सकता है। उसे इसके साथ भागने न दें - उसे सही ढंग से कार्य करना सीखना होगा!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com