ekterya.com

कैसे जानती है अगर आप चाहें (लड़कियों)

क्या आप एक लड़के के बारे में सोचना बंद नहीं कर सकते? क्या आप उसके बारे में सोचते समय बिताते हैं? आपसे पहले पूछना चाहिए कि "क्या मुझे भी पसंद है?" अगर आप जिस तरह से वह काम करते हैं, जब वह आपके साथ होता है, तो आप पर ध्यान दें, आपको पता चल जाएगा कि क्या वह आपके अंदर रूचि रखता है यह जानने के बाद, यह कार्य करने के लिए आप पर निर्भर करेगा!

चरणों

विधि 1

अपने शरीर की भाषा पढ़ें
छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह आपको 1 चरण की पसंद करता है
1
डिस्कवर करें कि भौतिक आकर्षण कैसे कार्य करता है आपके मस्तिष्क की रसायन विज्ञान जिम्मेदार है कि आप किसकी पसंद करते हैं और कौन। वास्तव में, विशेषज्ञों के मुताबिक, शारीरिक आकर्षण व्यसन के समान ही काम करता है: दोनों मस्तिष्क रसायनों जैसे कि डोपामाइन और ऑक्सीटोसिन उत्तेजित करते हैं। यदि वह आपको पसंद नहीं करता है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपके साथ कुछ गड़बड़ है: सब कुछ मस्तिष्क रसायनों के कारण है।
  • वैज्ञानिक शोध के अनुसार, अगर हम शारीरिक रूप से किसी से आकर्षित होते हैं या नहीं, तो हमारे दिमाग दूसरे में घोषणा कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह आपको चरण 2 की पसंद करता है
    2
    शरीर की भाषा के पीछे के संदेशों को समझें जब लोग शारीरिक रूप से दूसरों से आकर्षित होते हैं, तो वे अक्सर अपने शरीर की भाषा के माध्यम से इसे प्रदर्शित करते हैं अधिकांश शरीर की भाषा जो आकर्षण से जुड़ी है, दो मूल संदेश बताती है: "मैं उपलब्ध हूं" और "मुझे आपकी दिलचस्पी है।"
  • शरीर की "उपलब्ध" संकेतों में मुस्कुराहट, आंखों का संपर्क करने, और बाहों और पैरों को आराम से और अनछुए रखने जैसे क्रियाएं हैं।
  • पुरुषों में, "उर्वरता" (जो दर्शाते हैं कि एक व्यक्ति एक संभावित भागीदार है) के संकेत हैं, उदाहरण के लिए, एक सही आसन होने, पीठ को सीधा और ध्यान देने के साथ अपने हाथों को देखकर
  • यदि आप अपने सिर या शरीर को आप की तरफ झुकाते हैं, जब आप बात कर रहे हैं या आपको सुन रहे हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आप भी रुचि रखेंगे।
  • अच्छी खबर यह है कि महिलाओं को शारीरिक भाषा पढ़ने में पुरुषों की तुलना में बेहतर माना जाता है।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें अगर वह आपको पसंद करते हैं तो चरण 3
    3
    अपने शरीर की स्थिति का निरीक्षण करें देखें कि आपके शरीर की स्थिति क्या है, जब आपके साथ है पुरुषों और अधिक स्थान को कवर करने के शारीरिक रूप से जब वे पता चलता है कि वे शक्तिशाली और आकर्षक हैं चाहते हैं करते हैं, इसलिए यदि आप अपने पैरों को अलग करने या अपने पीठ सीधी के साथ खड़े के साथ बैठने, यह एक बेहोश संकेत है कि वह प्रभावित करने के लिए चाहता है हो सकता है।
  • इसके अलावा, यदि आपके पैर और पैरों की ओर आप की ओर इशारा करते हैं, तो यह एक संकेत है कि आप रुचि रखते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह आपको चरण 4 की पसंद करता है
    4
    देखें कि वह अपने दोस्तों के साथ कैसे संपर्क करता है। जो पुरुष एक महिला में रुचि रखते हैं वे अन्य लड़कों के साथ अधिक शारीरिक रूप से बातचीत करते हैं। व्यक्ति आप की तरह और अपने दोस्तों आप के साथ बाहर जाने, और वह धक्का, हिट या अक्सर (खासकर यदि आप भी ऐसा ही नहीं है) अपने दोस्तों के लिए एक खेल की तरह कंधे की मालिश, तो आप शायद संकेत मिलता है कि वह है कोशिश कर रहे हैं समूह में प्रमुख और आप इसे देखना चाहते हैं।
  • Video: किन्नर के सम्भोग के समय लिंग कैसे दिखते है और किन्नर कैसे बनते है \ what is transgender is

    छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह आपको चरण 5 की पसंद करता है
    5
    देखें कि जब आप अपने साथ होते हैं तो आपके शारीरिक प्रतिक्रियाएं क्या होती हैं जब कोई व्यक्ति किसी को आकर्षक ढूंढता है, तो उसके शरीर को इस तरह के आकर्षण का प्रदर्शन करने वाली कुछ स्वचालित प्रतिक्रियाएं मिलती हैं। आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि क्या वह आपको रूचि रखता है अगर आपको पता है कि यह आकर्षण इस आकर्षण को कैसे दे सकता है।
  • फ्लश गाल उत्साह से संकेत मिलता है यही कारण है कि कुछ महिलाएं अपने गाल पर लालच चुनती हैं, क्योंकि यह यौन उत्तेजना के प्राकृतिक फ्लश की नकल करता है। हालांकि, कुछ लोग भी जब वे असहज महसूस करते हैं, तो आप उन्हें अपने लालच गाल पर भरोसा करते हैं कि आप उन्हें पसंद करते हैं, न ही उल्लास करते हैं।
  • होंठ भी उत्तेजित हो जाते हैं अगर किसी को उत्तेजित हो जाता है तो लाल होना और घुटना पड़ता है। अगर वह आपके होंठों को अपने होंठों को दबाता है, तो वह अनजाने में दिखा सकता है कि वह आपको चुम्बन करना चाहता है।
  • छवि का पता लगाएं, जिसमें वह आपको पसंद करता है चरण 6
    6
    उसे आंखों में देखो जब हम शारीरिक रूप से उत्तेजित होते हैं, तो हमारे विद्यार्थियों को फैलाना पड़ता है, इसलिए यदि आपके विद्यार्थियों को सामान्य से बड़ा होता है, तो यह बेहोश संकेत हो सकता है कि आप उन्हें पसंद करते हैं। इसके अलावा, विंकिंग एक और संकेत है जो अक्सर आकर्षण से जुड़ा होता है।
  • छवि से पता चलता है कि वह आपको चरण 7 की पसंद करता है
    7
    उसकी मुस्कान को देखो अगर वह मुस्कुराता है, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि उसे आपके साथ होना पसंद है। हालांकि, जब आप ऐसा करते हैं तो मांसपेशियों को ध्यान में रखते हुए ध्यान दें। यदि आप सिर्फ अपने मुंह के आसपास की मांसपेशियों को स्थानांतरित करते हैं, तो यह संभव है कि आपकी मुस्कान वास्तविक नहीं है और यह आपके असुविधा या असुविधा को छिपाने का प्रयास है।
  • यही कारण है कि सुपरमॉडल टाइरा बैंक हमेशा अपने विद्यार्थियों को बताते हैं कि "वे अपनी आंखों से मुस्कुराते हैं" वास्तविक मुस्कुराहट में आंखों के आस-पास की मांसपेशियों को भी मुंह के आसपास के रूप में शामिल किया जाता है।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह आपको चरण 8 की पसंद करता है
    8
    भौतिक संपर्क पर ध्यान दें जो लोग किसी से बहुत आकर्षित होते हैं, वे बातचीत करते समय भौतिक संपर्क करने का प्रयास करेंगे। अगर आप गलती से बिना पूछे या बात करने या गले लगाने के दौरान अपना हाथ ब्रश करते हैं, तो यह संभावना है कि आप अपने आप में रूचि रखते हैं।
  • ध्यान रखें कि कुछ लोग दूसरों की तुलना में स्वाभाविक रूप से अधिक शारीरिक संपर्क करते हैं। यह संभव है कि शारीरिक रूप से किसी प्रकार के संपर्क, जैसे कि एक हैंडशेक या कंधे की धक्का, "मैत्रीपूर्ण" तरीके से दिया जाता है। अन्य प्रकार के शारीरिक संपर्क, जैसे कंधे के चारों ओर, कमर के पास या चेहरे पर किनारे पर हाथ डालना, आमतौर पर शारीरिक आकर्षण के लक्षण होते हैं।
  • विधि 2

    समझिये कि यह क्या कहता है
    छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह आपको पसंद करता है, तो चरण 9



    1
    अगर आप अपने साथ सामान्य अंक प्राप्त करना चाहते हैं तो देखते रहें। क्या आप उन चीजों को ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं जो आपके पास हैं? उदाहरण के लिए, अगर आप से पूछना आप की तरह या क्या कार्यक्रमों टीवी देखने, या "मैं भी पिज्जा अनानास प्यार!" जब वे बात कर रहे हैं, तो आप शायद व्यक्त करने के लिए कि interesas कोशिश कर रहे हैं टिप्पणी करना किस तरह का संगीत ।
  • Video: पीपल के पत्तों से तीव्र वशीकरण, चाहे अमेरिका में क्यों न हो pipal ke patto se tivra vashikaran

    छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह आपको 10 कदम पसंद करता है
    2
    देखते रहें अगर वह आपके बारे में सवाल पूछता है क्या आपको वह सवाल है जो आपको हितों के बारे में पूछता है? क्या उसने आपको पूछा कि क्या आपके पास एक प्रेमी है? अधिकतर होने की संभावना, वह आपके मित्रों को भी आपके बारे में पूछेगी, इसलिए उन्हें देखने के लिए जांचें कि क्या आपकी दिलचस्पी है या नहीं।
  • Video: अगर इंसान चाहे तो कुछ भी कर सकते हैं आप जानते है क्या || Dineshwar Maharaj

    छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह आपको 11 पसंद करता है
    3
    ध्यान दें कि वह आपकी टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया कैसे करता है उदाहरण के लिए, यदि आप का उल्लेख करते हैं कि एक और व्यक्ति सेक्सी या आकर्षक है और उसने अपनी आवाज की आवाज उठाई है, तो वह दिखा सकता है कि वह थोड़ा ईर्ष्यापूर्ण है।
  • छवि के शीर्षक से पता लगाएं कि वह आपको 12 की पसंद करता है
    4
    ध्यान दें अगर आप एहसान करते हैं अगर वह आपको घर ले जाने की पेशकश करता है, या पूछने के बिना आपको एक कप कॉफी या नाश्ते लाता है, तो यह संभावना है कि वह आपके लिए रुचि व्यक्त कर रहे हैं
  • हालांकि, ध्यान रखें कि यदि आप दूसरों के प्रति एहसान करने की पेशकश भी करते हैं तो आप केवल दयालु हो सकते हैं
  • विधि 3

    अपनी चाल बनाएं
    छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह आपको 13 वां पसंद करता है
    1
    अपने आप में भरोसा रखें अध्ययनों के अनुसार, लोग मानते हैं कि दोनों पुरुषों और महिलाओं को आत्मविश्वास है (इसका मतलब है कि वे जानते हैं कि वे कौन हैं और खुद को सहज महसूस करते हैं) आमतौर पर अधिक आकर्षक होते हैं इसलिए अपने आप में रहें जब आप उस व्यक्ति के साथ हों और याद रखें कि, अगर आप उन्हें पसंद करते हैं, तो यह आपके लिए क्या है। या कम से कम मुझे चाहिए!
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह आपको 14 पसंद करता है
    2
    संकेत दें कि आप अपने शरीर की भाषा के माध्यम से रुचि रखते हैं। लड़कों की तरह, आप यह दिखा सकते हैं कि आप उस व्यक्ति में रुचि रखते हैं जिसे आप अपने शरीर की भाषा के माध्यम से पसंद करते हैं। अपने चेहरे या बालों को छूकर, अपनी गर्दन को छूकर या उसकी ओर ध्यान आकर्षित करने के लिए, और जब वह बात कर रहे हों, उसके साथ नज़र से संपर्क बनाए रखे, तो उसे सिग्नल भेजें कि आप रुचि रखते हैं
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह आपको 15 की पसंद करता है
    3
    घर पर अभ्यास करें जो आप कहेंगे। यदि आप वास्तव में कहना चाहते हैं कि आप इसे पसंद करते हैं, कभी-कभी घर पर अभ्यास करें कि आप क्या कहेंगे उपयोगी हो सकते हैं इस तरह, आपको पता चल जाएगा कि आपके घबराहट को बेहतर ढंग से कैसे प्रबंधित करें और कुछ गलत होने से रोकें।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह आपको 16 की तरह पसंद करता है
    4
    उसे तुम्हारे साथ बाहर जाने के लिए कहें अस्वीकृति से डर लगाना स्वाभाविक है, लेकिन अगर आप जानते हैं कि वह आपके साथ है, तो आप कैसे व्यवहार करते हैं और आपको यकीन है कि वह आपको पसंद करता है, तो उसके साथ सीधे होना उचित होगा। अध्ययनों के अनुसार, पुरुष यह पसंद करते हैं कि महिलाओं को ईमानदार, सुलभ, और सीधे उनके इरादों को घोषित करना
  • युक्तियाँ

    • उस लड़के के साथ जुनून न होने की कोशिश करें जो तुम्हें पसंद है। पूरे दिन उस व्यक्ति के बारे में सोचने से बचना मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगर आप केवल उसके बारे में बात करते हैं, तो आप परेशान हो सकते हैं या स्नेह की आवश्यकता हो सकती है।
    • बुरा मत मानो अगर वह नहीं कहता! आप इसे एक मित्र के रूप में पसंद कर सकते हैं और कुछ और नहीं के रूप में फिर भी, आप अभी भी कमाल कर रहे हैं
    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com