ekterya.com

यह कैसे पता चलेगा कि क्या एक लड़की ने आपके दिमाग को खो दिया है

यह जानना हमेशा आसान नहीं होता कि क्या एक लड़की एक या न के साथ प्यार करती है। कुछ बहुत स्पष्ट हैं और इश्कबाज, हंसी या हर बार जब वे लड़के को पसंद करते हैं तो उन्हें पसंद करते हैं। लेकिन अन्य लड़कियों को उनकी सच्ची भावनाओं को प्रकट करने के लिए अधिक डरपोक और अधिक सूक्ष्म हैं। फिर भी, जो कुछ भी सवाल में लड़की है, वहाँ कई निश्चित संकेत हैं जो आपको बताएंगे कि एक लड़की ने आपके लिए अपना दिमाग खो दिया है चाहे आप भी उसके साथ प्यार करते हैं और जानना चाहते हैं कि आपकी भावनाओं को पारस्परिक किया गया है या यदि आप जानना चाहते हैं कि आपकी कक्षा में एक लड़की या सामाजिक मंडली आपके साथ प्यार करती है, तो आप निम्न चरणों का पता लगा सकते हैं।

चरणों

विधि 1

देखो यह क्या करता है
छवि बताएं कि एक लड़की को आप पर क्रश है चरण 1
1
उसे आप को देखने के लिए पकड़ने की कोशिश करो यह आपको तुरंत दूर देगा अगर वह कमरे के दूसरे हिस्से से या पार्टी में देखता है और आप उसे सीधे देखकर पकड़ लेते हैं, तो वह आपके लिए अपना सिर खो सकता था। यदि वह देख लेता है कि आपने देखा है और आप पर शर्म आ रही है या मुस्कुराते हुए दिख रहा है, तो वह उसे पहचान लेगी कि वह आपको पसंद करती है
  • बस उसे पकड़ने की कोशिश करनी चाहिए, लेकिन उसे लगता है कि आप उसे देख रहे हैं।
  • छवि बताएं कि एक लड़की को आप पर क्रश है चरण 2
    2
    ध्यान दें कि यदि आप मौजूद होते हैं तो आप बहुत पसंद करते हैं। यह एक और संकेत है कि मैं आपके साथ प्यार में हो सकता है। यदि हर बार जब आप अपने पास से गुजारें या उससे बात करें, तो आप देखते हैं कि वह लाल या घबराई हो जाती है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि वह आपको पसंद करती है और आपसे बात करने के लिए शर्मिंदा हो या आपको गलत शब्द बताए। यदि आप देखते हैं कि वह धड़कता है, तो मजाक या इसका उल्लेख न करें, लेकिन आप उसे डरा सकते हैं और वह आपके साथ बात नहीं करेंगे।
  • बस यह सुनिश्चित करें कि वह उस लड़की की तरह नहीं है जो हर बार जब वह एक आदमी से बात करता है तो उसे मारता है। मैं सिर्फ लोगों के साथ शर्मीली हो सकता था
  • छवि बताएं कि एक लड़की को आप पर क्रश है चरण 3
    3
    देखो कि क्या वह मूर्खता से हंसते हुए जब वह तुम्हारे साथ है कई लड़कियां ऐसा करते हैं जब वे लड़कों के साथ होते हैं, क्योंकि लड़के के करीबी होने के कारण वे अपने सिर को बदलते हैं यदि आप देखते हैं कि प्रश्न में लड़की हमेशा तुम्हारे साथ बहुत हँसती है, भले ही आपने कुछ मजाकिया कहा हो, तो आप इसे पसंद कर सकते हैं। हो सकता है कि आप मूर्खता से हंसना चाहते हों, क्योंकि वह आपको पसंद करता है या विचार कर सकता है कि जो भी आप कहते हैं वह मजेदार है, क्योंकि वह आपके साथ प्यार करता है।
  • अगली बार जब आप उससे बात करते हैं, तो देखें कि वह कितना हंसते हैं एक सरल मजाक बनाने की कोशिश करो और देखें कि क्या वह बहुत ज्यादा हंसते हैं। यह आपको यह समझने के लिए दे सकता है कि वह आपके लिए चीजें महसूस करता है
  • छवि बताएं कि एक लड़की को आप पर क्रश है चरण 4
    4
    देखें कि जब वह पास हो जाती है तो उसके दोस्त कैसे व्यवहार करते हैं। एक लड़की के मित्र बहुत कुछ बताए बिना आपके बारे में कैसे महसूस करते हैं, इस बारे में बहुत कुछ व्यक्त कर सकते हैं। अगली बार जब एक लड़की अपने दोस्तों के साथ गलियारे में आपके पास जाती है, तो देखें कि जब आप देख रहे हैं कि आपके दोस्त थोड़ा हंसते हैं, आप को दबाएं या बस अपने सिर को आपसे कहने के लिए ले जाएं कि आप वहां बाहर हैं। यह तरीका यह संकेत देने के लिए इतना सूक्ष्म नहीं है कि वह आपके साथ प्यार करती है।
  • यदि आपके मित्र हमेशा एक सहयोगी मुस्कान के साथ आपको बधाई देते हैं, तो वे आपको यह बताने का प्रयास करेंगे कि प्रश्न में लड़की आपको पसंद करती है
  • छवि बताएं कि एक लड़की को आप पर क्रश है चरण 5
    5
    देखें कि क्या आप बहाने के लिए अपने साथ रहना चाहते हैं। अगर वह आपके साथ प्रेम रखती है, तो वह संभवतः आपके साथ जितनी संभव हो सके रह सकती है। ऐसा करने के लिए, आप के साथ बग़ैर बहाने लग सकते हैं, उदाहरण के लिए, गणित के होमवर्क के साथ मदद मांगने या एक संगीत कार्यक्रम में आपको सिनेमा में आमंत्रित भी कर सकते हैं। मैं इस तथ्य को छिपाने के लिए बहुत हद तक ऐसा कर सकता हूं कि वह आपको पसंद करता है
  • यदि आप अपने सामाजिक मंडल में हैं, लेकिन हाल ही में यह तुम्हारे करीब रहा है, तो यह इसलिए हो सकता है क्योंकि आप अपने साथ प्रेम कर रहे हैं।
  • Video: गर्लफ्रैंड की खुली पोल तो सब ने बजाई बॉयफ्रैंड के तेज दिमाग के लिए ताली

    छवि बताएं कि अगर एक लड़की को आप पर क्रश है चरण 6
    6
    देखें कि जब आप उनके साथ हैं, तो आप उनके नज़रिए को अधिक ध्यान देते हैं। अगर आप हर बार वह आपके साथ हैं और अपने बाल और श्रृंगार की ओर अधिक ध्यान देते हैं, तो वह आपको प्रभावित करने की कोशिश कर सकती है। आप केवल उसके साथ या एक छोटे समूह के साथ समय बिताना, लेकिन वह अपने लिपस्टिक या होंठ बाम के साथ पेंटिंग बहुत समय खर्च करता है, दर्पण primping या कपड़ों में देख रहे हैं, तो आप आप को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा हो सकता है।
  • यदि आप उसे अप्रत्याशित रूप से देखते हैं और वह हमेशा के रूप में अच्छी तरह से कपड़े पहने नहीं है, वह आपके लिए फिक्सिंग हो सकती है।
  • यदि सुपरमार्केट में या किसी समय अप्रत्याशित और चुटकुले के बारे में कैसा महसूस होता है, तो आप के लिए बेहतर ढंग से तैयार नहीं होने पर आपको शर्म आनी चाहिए।
  • छवि बताएं कि एक लड़की को आप पर क्रश है चरण 7
    7
    अपने शरीर की भाषा को देखें एक लड़की की शारीरिक भाषा आपके लिए उसकी भावनाओं के बारे में बहुत कुछ कह सकती है। यदि वह हमेशा आपको आंखों में दिखता है, तो आप के करीब होने के लिए मजबूर हो जाता है और जब आप उससे बात करते हैं तो उसका शरीर बदल जाता है, वह आपके साथ प्यार में हो सकता है आपको निम्न का पालन करना होगा:
  • यदि आप अपने बालों के साथ खेलते हैं, जब वह आपसे बात करती है, वह इसे नसों के लिए कर सकती है, क्योंकि वह आपको पसंद करती है।
  • यदि आप खड़े होकर खड़े हो जाते हैं, तो आपसे बात करने के लिए थोड़ा परेशान हो सकता है।
  • यदि वह समय-समय पर आप को देखकर और फर्श पर दिखता है, तो ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि वह आपको पसंद करते हैं
  • शीर्षक बताएं छवि अगर एक लड़की आप पर एक क्रश है चरण 8
    8
    अपने व्यवहार का निरीक्षण करें जब वह अन्य बच्चों के साथ होता है यह एक महत्वपूर्ण मुद्दा है हो सकता है कि आपको लगता है कि वह आपको पसंद करते हैं, लेकिन वह सिर्फ इश्कबाज, बातूनी और दूसरों के साथ खेल सकते हैं कुछ लड़कियां एक साथ बहुत से लोगों की तरह होती हैं या वे लड़कों के साथ अपना समय बिताना पसंद करते हैं, कुछ भी लड़कों के साथ लटका पसंद करते हैं और लड़कियां नहीं। हो सकता है कि आप अपने लक्षणों को गलत तरीके से समझें और सोचें कि बहुत दोस्ताना लड़की तुम्हारे बारे में पागल है।
  • देखें कि प्रश्न में लड़की दूसरे लड़कों के साथ कैसे व्यवहार करती है यदि यह हर किसी के साथ समान है, तो यह आपके व्यक्तित्व का एक हिस्सा है
  • हालांकि, अगर वह आपको अलग तरह से व्यवहार करता है और आपको अधिक ध्यान देता है (या उससे कम, क्योंकि वह आपके साथ बात करने के लिए शर्मिंदा है), तो वह आपके लिए अपना दिमाग खो सकता।
  • विधि 2

    देखें कि यह क्या कहता है
    छवि बताएं कि अगर एक लड़की को आप पर क्रश है चरण 9
    1
    देखो अगर वह आपको छेड़ता है यदि वह आपको छेड़ती है, तो आश्वस्त रहें कि उसने आपके लिए अपना दिमाग खो दिया है चुटकुले एक प्रकार की छेड़खानी है और यह आपको बता रही है कि वह प्यार में खेलना चाहती है। यदि वह आपको छेड़ता है, तो वह आपके कपड़े का मज़ाक उड़ाएगा, आपको खेल मोड में धक्का देगा या फिर अपने बालों या अपने नए जूते का मजाक उड़ा देगा। नाराज मत बनो: यह केवल आपको बताता है कि वह आपके लिए बहुत ध्यान दे रहा है।
    • यदि आप अन्य सभी बच्चों को तंग करते हैं या सिर्फ आप को देखें यदि आप इसे हर किसी के साथ करते हैं, तो यह सिर्फ एक चंचल लड़की है, लेकिन अगर यह सिर्फ आप ही है, तो आप उसके लिए बहुत खास हैं।
  • छवि बताएं कि अगर एक लड़की आप पर क्रश है चरण 10
    2



    देखो अगर यह आपको तारीफ करता है अगर वह हमेशा आप की प्रशंसा करती है, तो यह बहुत संभावना है कि वह आपके साथ प्यार करती है। यदि यह आपको बताता है कि आप अपने नए जूते पसंद करते हैं, तो आपको अपनी कहानी की प्रस्तुति पसंद है, या आपने फुटबॉल के खेल में बहुत अच्छा खेला है, भले ही आपने एक पास दिया हो, फिर शायद मैं आपके लिए अपना दिमाग खो गया। यदि हां, तो आप उन सभी चीजों को पसंद करेंगे जिन पर आप करते हैं और आपको डर नहीं सकते।
  • देखें कि क्या यह ऐसी लड़की है जो बहुत अच्छे लोग हैं और हर किसी को हमेशा तारीफ करते हैं या यदि आप बस आप को चापलूसी करते हैं कौन जानता है, हो सकता है कि वह सिर्फ एक बहुत अच्छा व्यक्ति है, लेकिन शायद नहीं।
  • यदि आप अपनी नई शर्ट या अपने नए बाल कटवाने में चापलूसी करते हैं, तो इसका मतलब है कि आप अपनी अलमारी के प्रति चौकस हैं या देखो, जो एक मजबूत संकेत हो सकता है कि आपने अपने सिर को अपने लिए खो दिया है।
  • छवि बताएं कि अगर एक लड़की आप पर क्रश है चरण 11
    3
    देखें कि क्या आप किसी भी बहाने के लिए बात करने के लिए देखो। अगर एक लड़की आपके साथ प्यार करती है, तो वह जितना संभव हो उतना आपसे बात करने की कोशिश करेगी, जब तक कि वह बहुत शर्मीली न हो। अगर आपके पास किसी भी मित्र या साझा करने के अन्य कारणों में कोई मित्र नहीं है, तो हो सकता है आप गणित के होमवर्क के बारे में कुछ और जैसे एक स्पष्ट प्रश्न पूछ सकें कि आप आसानी से दूसरे मित्र को पूछ सकते हैं। मैं आपको बुलाता या आपको एक पाठ संदेश भेज सकता हूं जो आपको एक स्पष्ट सवाल पूछता है, उम्मीद कर रहा है कि कोई आकर्षक वार्तालाप विकसित होगा।
  • यदि वह आपको पसंद करता है, तो वह आपके साथ किसी चीज के बारे में बात करने का प्रयास भी कर सकता है जिसे वह जानता है कि आप एक खेल या अपने पसंदीदा टीवी शो के रूप में प्यार करते हैं। मैं आप से पूछ सकता हूं कि क्या आपने पहले गेम को देखा था या अपने पसंदीदा शो के आखिरी सत्र के बारे में आपकी राय के बारे में पूछा था। बेशक मैं भी आप के समान रुचि ले सकता था, लेकिन मैं भी आप से बात करने के लिए एक बहाना के रूप में इसका इस्तेमाल कर सकता था।
  • छवि बताएं कि अगर एक लड़की को आप पर क्रश है चरण 12
    4
    देखो अगर वह आपको पूछता है कि क्या आप किसी के साथ प्यार में हैं हो सकता है कि वह सोचता है कि यह सूक्ष्म है अगर वह आपको पूछता है कि क्या आप सामान्य रूप से प्यार करते हैं या विशेष रूप से कोई व्यक्ति या यदि वह आपको पूछता है कि आप सप्ताहांत में एक लड़की से बाहर जा रहे हैं, लेकिन आप उसके इरादों को महसूस कर सकते हैं यदि वह आपको पूछता है, तो वह वास्तव में आपसे पूछेगा: "क्या आप मुझे पसंद करते हैं?"
  • केवल एक अन्य विकल्प है, मैं आपको पूछ सकता हूं अगर आप किसी को पसंद करते हैं, क्योंकि आपके एक मित्र आपको पसंद करते हैं और मैचमेकर बनना चाहते हैं
  • यदि आप उसे बताते हैं कि आपको किसी को पसंद नहीं है, तो वह जवाब देता है: "कैसे किसी को भी? वहाँ होना चाहिए कोई है। " तो, आप वास्तव में क्या चाहते हैं उसे बताना है कि आप उसके साथ प्यार में हैं।
  • यहां तक ​​कि यह तथ्य भी है कि वह आपके प्रेम जीवन में रुचि रखते हैं, इससे पता चलता है कि उन्हें आपके लिए कुछ चीजें हैं।
  • छवि बताएं कि क्या एक लड़की को आप पर क्रश है चरण 13
    5
    देखो कि वे जो लड़कियां आप अक्सर देखते हैं उनके बारे में क्या वह उन्हें उपरांत रूप से नाश करने की कोशिश करता है? क्या यह आपको बताता है कि आपके पूर्व आपके लिए पर्याप्त नहीं थे? यदि हां, तो आप वास्तव में क्या कह रहे हैं यह है कि आपको लगता है कि यह आपके लिए सही है यदि आप लड़कियों की आलोचना करते हैं जो आप लगातार जाते हैं या जिन लोगों को आप गलियारे में बात कर रहे हैं, तो आप अपने पूरे ध्यान को प्राप्त नहीं करने से ईर्ष्या करेंगे।
  • डेटिंग शुरू करने से पहले जलन हो जाना ठीक है, लेकिन सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि यह आपकी प्रेमिका बनने पर समस्या नहीं है।
  • छवि बताएं कि एक लड़की को आप पर क्रश है चरण 14
    6
    देखें कि क्या वह संकेत देता है कि वह एक प्रेमी चाहते हैं आप सोच सकते हैं कि केवल एक संकेत है, लेकिन अगर आप अक्सर कहते हैं, उदाहरण के लिए: या "यह बहुत अच्छा बॉयफ्रेंड है होगा" "एक होने के नाते मज़ा नहीं है" या "काश मैं एक प्रेमी है जो फिल्मों के लिए जाना था", मूल रूप से आप होने के लिए आप पूछ कर दिया जाएगा उसके प्रेमी यदि आप हमेशा किसी के साथ जाने की इच्छा के बारे में सूक्ष्म टिप्पणियां करते हैं, तो आप कोई है
  • केवल एक अन्य विकल्प है: आप अपने एक मित्र के साथ बाहर जाना चाहते हैं। लेकिन अगर वह उनसे आपसे किसी के बारे में कभी नहीं पूछता है, तो उन्होंने सबसे अधिक संभावना आपको नज़र रखी है।
  • छवि बताएं कि अगर एक लड़की को आप पर क्रश है चरण 15
    7
    देखें कि वह अन्य बच्चों के बारे में क्या कहता है यदि आप बताते हैं कि यह केवल एक चीज है या वह व्यक्ति अच्छा नहीं है या आप की तुलना नहीं करता है, तो मूल रूप से वह आपको बताएंगे कि वह आपके बारे में पागल है। शायद मैं आपको यह भी बता सकता हूं कि मैं यह चाहता हूं कि या उस लड़के की एक निश्चित गुणवत्ता ... आप में से एक है।
  • यदि वह आपको बताता है कि वह उस लड़के को पसंद करेगा जिसे उसने हास्य की बेहतर समझ रखने के लिए कहा था और हमेशा अपनी हास्य की भावना को चापलूसी करते थे, तो वह कहेंगे कि वह आपके साथ बाहर जाना चाहता है।
  • यदि आप हमेशा दूसरे लोगों के साथ तुलनात्मक रूप से तुलना करते हैं, तो आप कह रहे होंगे कि आप उन्हें किसी अन्य से ज्यादा पसंद करते हैं।
  • छवि बताएं कि एक लड़की को आप पर क्रश है चरण 16
    8
    देखें कि क्या वह आपको बहुत कहता है या यदि वह आपको बहुत सारे पाठ संदेश भेजता है यदि वह हमेशा आपको कॉल करती है या आपको बहुत सारे पाठ संदेश भेजती है, तो संभावना है कि वह आपके साथ प्यार करती है अगर वह आपको खुश चेहरे के साथ बहुत इमोटिकॉन्स भेजता है या आपको नमस्ते या बहुल बहाने कहने के लिए कहता है, उदाहरण के लिए, आपको एक वर्ग के कार्य के लिए पूछने के लिए कि कोई उसे दे सकता है, तो वह आपके साथ बात करने के लिए बहाने की तलाश में होगा।
  • अगर वह आपको एक खुश चेहरे के साथ या "हेह" जैसे शब्द के साथ एक पाठ संदेश भेजता है, तो वह आपके साथ छेड़खानी करेगा
  • विधि 3

    पता करें कि क्या वह आपको पसंद करता है
    चित्र शीर्षक से बताएं कि एक लड़की को आप पर क्रश है चरण 17
    1
    अपने दोस्तों से पूछो आपका पहला स्रोत आपके मित्र होने चाहिए। उनसे पूछें कि क्या उन्होंने एक साथ (और आप) को एक साथ देखा है और उनसे अपनी सच्ची राय के लिए पूछें कि क्या वे आपके साथ प्रेम करते हैं या नहीं। आपके दोस्तों के बारे में एक बड़ा परिप्रेक्ष्य हो सकता है कि क्या वह आपको पसंद करती है या नहीं या अगर वह सिर्फ चंचल या हर किसी के साथ छेड़खानी है उन्हें ईमानदारी से पूछें: अगर उन्हें लगता है कि उन्हें यह पसंद नहीं है, तो वे आपको बताएंगे।
    • आपके मित्र भी यह जान सकते हैं कि उसे एक और लड़का पसंद है या नहीं इससे पहले कि आप उससे बात करने की कोशिश करें, यह जानकारी उपयोगी हो सकती है
    • बेशक, किसी को बहुत बातूनी या उससे पूछने की कोशिश न करें जो प्रश्न में लड़की के बहुत करीब है। यदि नहीं, तो मैं आपको बता सकता था कि आपने क्या योजना बनाई थी और आपकी योजना को बर्बाद कर दिया था।
  • छवि बताएं कि अगर एक लड़की आप पर क्रश है कदम 18
    2

    Video: कैसे जाने गर्भ में लड़का या लड़की Symptoms Of Having A Baby Boy During Pregnancy - Baby Health Guide

    अपने दोस्तों से पूछो अगर आप उन्हें पसंद करते हैं तो अपने दोस्तों से पूछना मूल रूप से सीधे उसे पूछना पसंद करना है लेकिन अगर आप उनमें से एक पर भरोसा करना चाहते हैं और आपको लगता है कि वह आपको नहीं बताएगा, तो आगे बढ़ो: उससे पूछें कि क्या वह आपके साथ प्यार करती है आपका दोस्त सबसे अधिक संभावना जान सकता है कि यह मामला है या नहीं, यह केवल उस पर निर्भर करेगा कि वह आपको बताना चाहता है या नहीं।
  • इसके बारे में बहुत नाटकीय मत बनो उसके लिए अपनी भावनाओं को कबूल न करें
  • छवि बताएं कि अगर एक लड़की आप पर क्रश है कदम 19
    3
    उसे सीधे पूछो यदि आप भी इसे पसंद करते हैं और जानना चाहते हैं कि वह आपके लिए क्या सोचता है, तो पूछने से डरो मत। बस एक पल की तलाश करें जब दोनों एक शांत जगह में अपेक्षाकृत अकेले हैं और पूछें कि क्या वह आपके साथ प्यार करती है यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो आप उसे भी बता सकते हैं कि आप उसके साथ भी प्यार करते हैं और आप जानना चाहते हैं कि यह आपके लिए है या नहीं शांति से बोलें, उसे आँखों में देखो और उसे पूरा ध्यान दें कि आप क्या करना ज़रूरी है लेकिन बहुत नाटकीय नहीं है, लेकिन आप उसे डरा सकते हैं।
  • यदि वह मानती है कि वह आपके साथ प्यार करती है और आप उसे पसंद करते हैं, उसे आमंत्रित करें और देखें कि यह आपको कहां लेता है।
  • यदि वह कहता है कि वह आपके साथ प्रेम नहीं कर रहा है, तो वह तुरंत प्रतिक्रिया करता है न परेशान या नाराज मत करो, बस चुप रहें और उसे दिखाएं कि आप कितने अच्छे हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अपनी पसंद की लड़की को बताना चाहते हैं या उससे पूछें कि क्या वह आपको पसंद करती है, तो कुछ इसे पसंद नहीं करेंगे यदि वह लंच या कक्षा के दौरान करता है इसे और अधिक निजी जगह में करने का प्रयास करें
    • ऐसा मत देखो जैसे यह दूसरे ग्रह से है। इसे पूरी तरह से अनदेखा न करें, लेकिन आप अपने दिल को तोड़ सकते हैं।
    • यदि आप इसे पसंद करते हैं लेकिन शर्मीली हैं, तो आपको पहला कदम उठाना पड़ सकता है
    • कभी डरपोक होने की छाप न दे, लेकिन शायद आपको नफरत है, सामान्य रूप से व्यवहार करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com