ekterya.com

कक्षा से बाहर निकलने का तरीका

कभी-कभी, एक सनी दिन पर, स्कूल में लॉक किए जाने से आपके पास बेहतर काम है। यदि आप वर्ग छोड़ना चाहते हैं क्योंकि आप कुछ महत्वपूर्ण काम करना भूल गए हैं या आप शिक्षक के भौतिक तहखाने में एक घंटे के लिए लॉक होने के विचार को खड़ा नहीं कर सकते, तो आप बच सकते हैं कुछ जल्दी और आसान तरीके से दूर हो जाओ, साथ ही साथ कुछ वैध बहाने वर्ग और सबसे चरम और जटिल तरीके याद करने के लिए यदि सब कुछ विफल रहता है जानें।

चरणों

विधि 1

जल्दी से बाहर निकलो
कक्षा चरण 1 से बाहर निकलें छवि
1
बस उस कक्षा में गायब है क्लास से बाहर निकलने का रास्ता सबसे अधिक होने की संभावना है, लेकिन कम से कम प्रयास और आपके हिस्से पर नियोजन केवल उस वर्ग को याद नहीं कर रहा है। संक्रमणकालीन अवधि के दौरान, सिर्फ अगर आप दिन के बाकी याद आती है, जब तक समाप्त वर्ग की शेष अवधि के दौरान गलियारों के माध्यम से भटक बाथरूम करने के लिए जाने को छिपाने के लिए या बस और फिर अगले वर्ग के रूप में जाना चाहता हूँ स्कूल जाने अगर कुछ नहीं हुआ! चारों ओर लटक रहे शिक्षकों से खुद को छिपाओ!
  • यदि आप प्राथमिक विद्यालय में हैं और आपके पास कभी भी क्षणभंगुर अवधि नहीं है, तो आपको थोड़ी अधिक योजना बनानी होगी, क्योंकि यह संभव है कि आपको अपने माता-पिता से एक को चुनना होगा और आप बस याद नहीं कर सकते। अन्य युक्तियों को देखने के लिए अगला कदम पढ़ें
  • वर्ग चरण 2 से बाहर निकलें छवि शीर्षक
    2
    बहाना तुम बीमार हो यह सिद्ध और सत्य है कि एक वर्ग कक्षा से बाहर का सबसे विश्वसनीय तरीका है। एक अच्छा अभिनेता नकली एक समझदार बीमारी है जो कोई भी शिक्षक या प्रशासक सवाल करने की कोशिश नहीं करेगा। सामान्य तौर पर, आपके लिए इसे स्वीकार करना और इसे जाने देना बेहतर होगा, जब तक आप इसे अच्छी तरह से करते हैं
  • जब आप कक्षा में प्रवेश करते हैं, तो आप अतिरंजना करते हैं अपने चेहरे को गहरे भूखा के साथ रखें और धीरे-धीरे आगे बढ़ें, सिर नीचे, जैसे कि यह दर्द होता है। अपने सिर को अपने हाथों से पकड़ो और शिक्षक के करीब आने के लिए कुछ मिनट प्रतीक्षा करें।
  • इन्फर्मरी में जाने की अनुमति से पूछें आप वास्तव में इन्फर्मरी में जा सकते हैं और बस बाकी घंटे के लिए एक झपकी ले सकते हैं, घर भेजने की कोशिश कर सकते हैं या सिर्फ अस्पताल में नहीं जा सकते और जब तक क्लास खत्म नहीं हो जाता है।
  • यह महत्वपूर्ण है कि आप एक अच्छे अभिनेता बनें यदि आप अपने दोस्तों के साथ मुस्कुराते हुए और मजाक करने वाले वर्ग में प्रवेश करते हैं, तो शिक्षक आपको विश्वास नहीं करेगा कि तीस सेकंड बाद में आप ब्लैक डेथ से पीड़ित हैं।
  • इमेज का शीर्षक वर्ग चरण 3 से बाहर निकलें
    3
    चोट लगाना यद्यपि जिम क्लास या कुछ समान में यह अधिक सामान्य या प्रभावी हो सकता है, अगर आप किसी मोच या अन्य प्रकार की गैर-गंभीर चोटों को नकली बना सकते हैं, तो भी एक दोस्त कक्षा में जा सकता है ताकि आप इन्फर्मरी से चल सकें। यदि आप एक अच्छे अभिनेता हैं, फिर से, कक्षा से बाहर निकलने का यह एक बहुत अच्छा तरीका है
  • सामान्य तौर पर, यह करने का सर्वोत्तम तरीका नकली को चोट लगाना, गिरने या कक्षा में और अधिक हास्यास्पद कुछ करने की कोशिश नहीं कर रहा है, लेकिन यह बताते हुए कि आपके पास पहले से ही चोट है। टांगने वाला चलना या अपने सिर को अपने हाथों से पकड़कर रखें ताकि आपको सिर की चोट हो।
  • शिक्षक को बताएं कि आप अवकाश में या जिम कक्षा के दौरान खुद को चोट पहुँचाते हैं या आप हॉल में गिरते हैं और अस्पताल में जाना चाहते हैं फिर, आप कक्षा छोड़ सकते हैं और लंबे समय तक रोगी "विश्राम" में रह सकते हैं या फिर आप भटकने और बाद में कक्षा में लौट सकते हैं
  • वर्ग चरण 4 से बाहर निकलें छवि शीर्षक
    4
    बाथरूम जाओ और वापस मत आना। एक और तरीका है जो आपको मुसीबत में ले जाने की काफी संभावना है, लेकिन आपके भाग में थोड़ा नियोजन की आवश्यकता है, बाथरूम जाना और फिर गायब हो या स्कूल को पूरी तरह से छोड़ दें।
  • यह केवल तभी काम करेगा जब आप लगातार परेशानी न हो और यदि आप बाकी वर्गों के लिए अपेक्षाकृत अच्छा व्यवहार कर रहे हैं। अगर आपको हर दिन परेशानी हो रही है या आपने शिक्षक के लिए जीवन असंभव बना दिया है और फिर बाथरूम जाना चाहता है, तो यह बहुत संभावना है कि आप जाने न पाएंगे।
  • आपको एक "आपातकालीन" दिखाते हैं और एक चिंतित दिखते हैं। कोई शिक्षक कक्षा में किसी आपदा के लिए जिम्मेदार नहीं बनना चाहता है और अधिक संभावना आपको जाने देगा।
  • किसी मित्र को अपने लिए अपनी चीजों को लेने के लिए कहें, ताकि आपको बाद में अपराध स्थल पर वापस जाना पड़े।
  • वर्ग चरण 5 से बाहर निकलें छवि शीर्षक
    5
    रहो जहां वे आपको नहीं देख सकते हैं यदि आप कक्षा के बाकी हिस्सों के लिए हॉल में घूमने का निर्णय लेते हैं, तो पता लगाना से बचने के लिए महत्वपूर्ण है या जो कोई जानता है कि आपको कक्षा में होना चाहिए, वह बाहर रहने के लिए लिखित अनुमति मांगा। जो कुछ भी आप अपनी स्वतंत्रता के साथ करना चुनते हैं, आपको किसी का ध्यान नहीं जाना चाहिए और आप अपने आप को नहीं देख सकते हैं।
  • बाथरूम में छुपाएं शायद किसी का ध्यान न जाने का सबसे आसान तरीका बाथरूम में छिपाना है यह सबसे सुगंधित तरीका भी है, ताकि आप कक्षा में भी वापस जा सकें, लेकिन यह आमतौर पर सुरक्षित है यदि संभव हो, छुपाने के दौरान उस वर्ग के कार्य को खत्म करने का प्रयास करें जो आप याद कर रहे हैं।
  • स्कूल के शांत वर्गों को घूमना जिम क्षेत्र, बैंड और गाना बजानेवालों के वर्गों और अन्य भीड़ भरे क्षेत्रों से बचें। शायद आप कहीं भी जा सकते हैं जहां शिक्षक आपको बिल्कुल भी नहीं जानते हैं, जैसे कि किसी अन्य श्रेणी के स्तर पर।
  • यदि आप बड़े हैं और परिवहन के साधन हैं, तो आप बस स्कूल छोड़ सकते हैं और अपने समय के साथ कुछ और मजा कर सकते हैं।
  • वर्ग से बाहर निकलें छवि चरण 6 से बाहर निकलें

    Video: परीक्षा में पास होने का अचूक उपाय | pariksha me pass hone ke upay

    6
    शिक्षक की सूची पास होने के बाद तक हमेशा प्रतीक्षा करें। यदि आप कक्षा पूरी तरह से याद करते हैं, तो यह आपको निश्चित रूप से चिह्नित करेगा कि आप अनुपस्थित थे। लेकिन अगर आप कक्षा छोड़ते हैं और कभी नहीं लौटते हैं, तो लगभग संभावना है कि आपका शिक्षक जो व्यस्त और शायद अधिक कामयाब हो, वह सूची में वापस जाने और यह याद रखेगा कि कक्षा के बाद आप अनुपस्थित रहे थे। उन चीजों को भूलना आसान है और आप इसे दूर कर सकते हैं, भले ही शिक्षक नोटिस कर सके, इसलिए भागने की कोशिश करने से पहले कुछ मिनट इंतजार करना अच्छा है
  • वर्ग चरण 7 से बाहर निकलें छवि शीर्षक
    7
    अवरोधन संचार यदि आप एक दिन में एक या अधिक कक्षाएं याद करते हैं तो स्कूल कर्मचारी लगभग हमेशा अपने घर को दिन के अंत में फोन करेगा। इससे बचने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि जब आप घर पहुंचे या समय से पहले अपने माता-पिता के साथ कबूल करें और इसके साथ दूर होने के लिए एक अच्छा बहाना का आविष्कार करें तो फोन पर ध्यान दें।
  • "शिक्षक ने आज सहायता के साथ खराब कर दिया और हमें बताया कि हमारे माता-पिता को यह बताने के लिए कि सभी लोग स्वचालित कॉल प्राप्त करेंगे, लेकिन मैं कक्षा में था।"
  • कुछ स्कूलों में, आप ईमेल भेज सकते हैं या अन्य तरीकों से माता-पिता से संपर्क कर सकते हैं, इसलिए ऐसा करने से पहले प्रक्रिया का पता लगाने की कोशिश करें।
  • विधि 2

    वैध बहाने का उपयोग करें

    Video: दांत निकालने की ज़रुरत कब पड़ती है - Onlymyhealth.com

    वर्ग चरण 8 से बाहर निकलें छवि शीर्षक
    1
    उस कक्षा के समय के लिए एक नियुक्ति अनुसूची करें कक्षा से निकलने का सबसे अच्छा तरीका हमेशा सबसे वैध तरीके हैं। अगली बार जब आपको चिकित्सक, दंत चिकित्सक के पास जाना होगा या कोई अन्य नियुक्ति होगी, तो उस श्रेणी के दिन और समय के लिए इसे शेड्यूल करना न भूलें, ताकि आप इसे याद कर सकें। यदि यह सच है, तो आपको चुपके से बाहर नहीं जाना होगा।
    • अगर आपके माता-पिता आमतौर पर आपके लिए अपॉइंटमेंट्स का आयोजन करते हैं, तो वे आपको प्रतीक्षा कक्ष में वापस आने के पहले ही स्वयं करते हैं फिर, इस तरह कार्य करें जैसे कि आपने ध्यान रखा है कि सब कुछ नियंत्रण में था
  • वर्ग चरण 9 से बाहर निकलें छवि शीर्षक
    2

    Video: वीर्य को जल्दी निकलने से कैसे रोकें| शीघ्रपतन जड़ से ख़त्म, लिंग को बड़ा व कठोरकरने का फार्मूला No.1




    किसी अन्य शिक्षक से लिखित अनुमति प्राप्त करें उच्च विद्यालय में, कुछ शिक्षक कक्षा में समूह परियोजनाओं पर विशेष रूप से अध्ययन अवधि या अन्य विश्राम अवधि के दौरान छात्रों को लिखित परमिट लिखते हैं, यदि यह परियोजना विशेष रूप से महत्वपूर्ण है कुछ मामलों में, आप शिक्षक को समझ सकते हैं कि आपकी बाकी की अवधि वास्तव में किसी अन्य समय में है और उस श्रेणी को छोड़ने के लिए एक लिखित अनुमति प्राप्त करें जिसे आपको पसंद नहीं है। फिर, बस जाओ
  • यह खतरनाक हो सकता है यदि आपके पास बहुत से संवाद करने वाले शिक्षक हैं विभिन्न विभागों से शिक्षकों को ढूँढ़ने की कोशिश करें, जैसे एक कार्यशाला शिक्षक और गणित के शिक्षक, जो बातचीत करने की संभावना नहीं रखते।
  • वर्ग चरण 10 से बाहर निकलें छवि शीर्षक
    3
    पुस्तकालय में जाने की अनुमति से पूछें जिस वर्ग पर आप से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं उसके आधार पर, आपके पास मूल रूप से सोचा जाने से छोड़ने का अधिक वैध कारण हो सकता है। अगर यह आपको किसी विशेष वर्ग में परेशान करता है, तो शिक्षक को बताएं कि जब आप पुस्तकालय में होते हैं और पूछते हैं कि आप कक्षा में होने के बजाय एक दिन वहां अध्ययन कर सकते हैं। ऐसा लगता है कि शिक्षक इस बात से हैरान होते हैं और आप इसके बारे में झाड़ी के चारों ओर जाने के बिना पुस्तकालय में मुफ्त में एक घंटे कमा सकते हैं।
  • वर्ग चरण 11 से बाहर निकलें छवि शीर्षक
    4
    शैक्षिक सलाहकार की यात्रा के लिए अनुमति के लिए पूछें यदि आप कुछ के बारे में परेशान हैं या यदि आपको लगता है कि आपको अधिक महत्वपूर्ण कारण के लिए कक्षा को याद करने की आवश्यकता है, तो शैक्षणिक परामर्शदाता से बात करने की अनुमति लीजिए। यह कुछ बड़ा होना जरूरी नहीं है - हो सकता है कि आपको स्कूल से जोर दिया जाए और दबाव को संभालने की आपकी क्षमता हो। यही सलाहकार हैं
  • शिक्षक को बताएं कि आप वास्तव में परेशान हैं, लेकिन सटीक न हो चुपचाप और गंभीरता से बोलें, और कक्षा के ठीक पहले, पूछें कि क्या वह आपको कक्षा में उपस्थित होने के बजाय शैक्षिक सलाहकार से बात करने देगा।
  • अगर आपको एक बहाना बनाने की ज़रूरत है, तो कुछ ऐसी चीज के बारे में सोचने की कोशिश करें जो आप सत्यापित नहीं कर सकते। आविष्कार नहीं करें कि तुम्हारी दादी की मृत्यु हो गई। इसके बजाय, कुछ कहने की कोशिश करें, "मुझे लगता है कि मुझे आतंक हमले हो सकता है।"
  • कक्षा चरण 12 से बाहर निकलें छवि का शीर्षक
    5
    अपने माता-पिता से आपको फोन करने के लिए कहें। शायद आपके पास सख्त माता-पिता हैं, लेकिन आप कभी भी नहीं जान पाएंगे कि क्या आप कोशिश नहीं करेंगे अगर किसी क्लास की अवधि आपके लिए एक वास्तविक समस्या है, तो अपने माता-पिता (जो भी कम गंभीर है) से पूछें, अगर आप क्लास अवधि से आपकी सहायता करने के लिए किसी भी समय कॉल करेंगे। आप एक बार या दो बार भाग्य कर सकते हैं
  • कुछ बिंदु पर, अपने माता-पिता या दोनों से पूछकर कुछ शोध करने की कोशिश करें, अगर वे कभी छोटी थीं जब वे एक वर्ग को याद करते थे। उनसे आपसे कुछ अच्छी कहानियां कहने के लिए कहें और फिर, बाद में उन्हें फायदा उठाएं
  • आप समझ जाते हैं कि अपने पिता, हर समय याद किया जाता है क्योंकि उसके गणित शिक्षक बहुत उबाऊ था के बारे में कैसे उबाऊ अपने गणित शिक्षक और आप कितना तुम घर जाओ और लिए जाने के बजाय सफाई कर सकता है इच्छा बता रहा शुरू होता है कक्षा बिल्कुल सही! आपको कक्षा छोड़ने के लिए आसानी से एक कॉल मिल जाएगी।
  • विधि 3

    जोखिम भरा लीक बनाएं
    वर्ग चरण 13 से बाहर निकलें छवि शीर्षक
    1
    जाने के लिए अनुमति मांगने के लिए खुद को बुलाओ स्कूल जाने से पहले सुबह, एक अच्छी नकली आवाज बनाएं, स्कूल कार्यालय को फोन करें और उस दिन किसी तरह की नियुक्ति के लिए स्कूल छोड़ने की अनुमति मांगें। अपने माता-पिता को अपने आप को चुनौती दें और अनुपस्थित होने की विशिष्ट तिथि और समय का उपयोग करें। स्कूल में पहुंचने पर, लिखित अनुमति ले लीजिए और उस समय बिना दंड के छोड़ दें
    • बेहतर अभी तक, किसी और को आप के लिए कॉल करने के लिए कहें। भाई बहन, चचेरे भाई या पुराने दोस्त अच्छे विकल्प हैं
    • सुनिश्चित करें कि कार्यालय में कर्मचारी आपके माता-पिता को अच्छी तरह से नहीं जानते क्योंकि वे आपकी आवाज़ को पहचान सकते हैं और महसूस कर सकते हैं कि यह उनका नहीं है।
  • वर्ग चरण 14 से बाहर निकलें छवि का शीर्षक
    2
    गलत मतपत्र या अनुमति का उपयोग करें अगली बार जब आप वास्तविक परमिट प्राप्त करते हैं, तो इसे घर लेते हैं और एक फोटोकॉपी लेते हैं। जानकारी की तारीख बदलने के लिए थोड़े छिपाने वाले का उपयोग करें और फिर नकली आपूर्ति की रिक्त अनुमति की प्रतिलिपि बनाएँ जिसे आप अन्य बच्चों के साथ उपयोग और साझा कर सकते हैं।
  • नोट या कलम या पेंसिल के समान रंग और शैली का उपयोग करना सुनिश्चित करें, नोट का मूल रंग
  • यदि आपके पास कोई मित्र है जो आपके शिक्षक को नहीं पता है, तो उसे "विश्राम कक्ष" पर जाने और "कार्यालय" से लिखित अनुमति को कुछ बिंदु पर हाथ से लेने की अनुमति पूछने के लिए कहें, इसे अधिक समझाने के लिए
  • कक्षा चरण 15 से बाहर निकलें छवि शीर्षक
    3
    बहाना आपको एक हमले है यदि आप कक्षा के खिलाफ प्रमुख संघर्षों में मिल गए हैं, तो आप अपनी आस्तीन के ऊपर कुछ महत्वपूर्ण ट्रिक रख सकते हैं। गंभीर क्षण पैदा होने पर आपको केवल एक हमले का ढोंग करना पड़ता है, जैसे कि आप पूरी तरह से एक परीक्षा के लिए अध्ययन करने के लिए भूल गए या आप उस परियोजना को भूल गए जो कि कई बिंदुओं के बराबर है या ऐसा कुछ नकली हमले के लिए, अपने जोखिम पर निम्न कार्य करने की कोशिश करें:
  • सूक्ष्म शिकायत है कि आपको कक्षा से ठीक पहले "कमजोर" या "अजीब" लगता है। एक गहरी साँस लें और कक्षा शुरू होने से पहले बाथरूम में जाएं, अपने सिर को गीला करने के लिए और यह देखो कि आप बहुत पसीना कर रहे हैं।
  • थोड़ी देर रुको और फिर एक उपस्थिति बनाओ, अगर तुम बेहोश हो जाओगे थोड़ा कम करके, ताकत से बाहर निकलना और फिर संभवतः सबसे यथार्थवादी तरीके से जमीन पर छोड़ दें।
  • यदि आप नकली जब्ती के लिए जा रहे हैं, तो बस जमीन पर छोड़ दें और कमाना शुरू करें, अनियंत्रित आंदोलनों को यादृच्छिक रूप से बनाएं। अपने आप को बेबे
  • अधिकांश दौरे लंबे समय तक नहीं रहते हैं, सिर्फ एक या दो मिनट में, लेकिन यह भी महत्वपूर्ण है कि इसे हंसने या उन्हें खोजने के लिए इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए
  • जब आप समाप्त हो जाते हैं, गुर्राना और अपनी आँखें चौड़ी करें जैसे कि आप दर्द में थे जब कोई आपको डराता है, तो पूछें: "क्या हुआ?" वे आपको चिकित्सक के पास ले जा सकते हैं, लेकिन वे सबसे पहले अपने माता-पिता को फोन करेंगे और वे आपको घर ले सकते हैं
  • छवि शीर्षक से बाहर कक्षा चरण 16 से बाहर निकलें
    4
    कक्षा से बाहर निकलने के लिए कभी भी महत्वपूर्ण नियम या कानून तोड़ना नहीं। आम तौर पर, यह माना जाता है कि अग्नि अलार्म खींचने या प्रशासन को अनाम धमकियां बनाने से स्कूल से निकलने के अच्छे तरीके होते हैं। ये विधियां केवल स्कूल में खतरनाक नहीं हैं (वे निष्कासन या निलंबन का कारण बन सकती हैं), लेकिन ये भी आम तौर पर अवैध हैं आपको अपने कार्यों के लिए जुर्माना या भारी दंड का भुगतान करना पड़ सकता है कभी भी, किसी भी परिस्थिति में, आपको अधिक कठोर उपाय करना चाहिए।
  • एक काउंसलर से बात करें अगर स्कूल में वास्तव में आपकी लागत होती है और आपको लगता है कि आपको एक महत्वपूर्ण कारण के लिए अनुपस्थित रहने की आवश्यकता है। इस मामले के बारे में बात करें और मदद मांगें
  • युक्तियाँ

    • स्मार्ट रहो!
    • उन्हें आप की खोज न करें
    • अगर आपके पास उस समय नहीं है, तो बस देखते रहें और अभ्यास करें, जब तक आप कर सकते हैं, लेकिन जितना लंबा हो, बेहतर होगा कि आपका कार्य होगा।
    • अगर आप सही तरीके से नहीं आते हैं तो आपको एक अच्छा मौका मिलेगा।
    • की योजना बनाई। दोस्तों बहुत उपयोगी हैं!
    • जाओ जहां आप कहते हैं कि तुम जाओगे!

    चेतावनी

    • इन युक्तियों में से कोई भी अक्सर अभ्यास न करें क्योंकि यह बहुत स्पष्ट होगा
    • यदि वे आपको खोजते हैं, तो स्कूल कर्मचारी आपके माता-पिता को फोन कर सकता है
    • घमंड मत करो या आप की खोज की जाएगी।
    • यदि आप लंबे समय तक बाथरूम में रहते हैं या स्कूल छोड़ते हैं, तो शिक्षक को संदेह हो सकता है
    • असली आग के बिना आग अलार्म को खींचकर ज्यादातर स्थानों पर अपराध होता है।
    • ऐसा करने से आपकी प्रतिष्ठा को तोड़ सकता है।
    • नैतिकता और नैतिकता के मामले में इनमें से कुछ चीजें संदिग्ध हो सकती हैं
    • इनमें से कुछ गतिविधियां आपको गंभीर परेशानी में ले सकती हैं, शायद आप की अपेक्षा से ज्यादा एक वर्ग लापता होने से बचने की उम्मीद है।
    • यदि आप मुसीबत में आते हैं, तो ज़िम्मेदारी लें।
    • इनमें से कुछ रणनीति विवाद का कारण हो सकती है।
    • सज़ा कम करने का सबसे अच्छा तरीका है डरे हुए या दोषी
    • लंबे समय तक बेहोशी या हमलों का नाटक नहीं करते क्योंकि कोई कर सकता है आपातकालीन नंबर कॉल करें.
    • आपातकालीन सेवाएं आम तौर पर वे यह नहीं सोचेंगे कि यह अजीब है और वे आपको एम्बुलेंस में यात्रा के लिए बिल और किसी भी परीक्षा, आदि से शुल्क लेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com