ekterya.com

एक कामुक लड़की कैसे हो

आज के समाज के वाणिज्यिक मीडिया वे हैं, जो सामान्य तौर पर परिभाषित करते हैं कि "सेक्सी लड़की" क्या है और जैसा कि वे समय में ले जाते हैं, क्या एक औरत सेक्सी बनाता है की श्रेणियों का व्यापक विस्तार हुआ है, कई लड़कियों को खुद के लिए सही रहते हुए उनके भीतर वासना को खोजने के लिए अवसर की इजाजत दी। अतीत में, गोरा और बस्ट बम था, और अगर आप उस आदमी को समायोजित नहीं किया, तो आप सेक्सी नहीं थे, लेकिन अब नहीं!

चरणों

एक हॉट चिकी चरण 1 नाम वाली छवि
1
अपने "प्रकार" पर गर्व महसूस करें मॉडलिंग की दुनिया में, मॉडल को प्रकार से वर्गीकृत किया जाता है। क्या आप एक प्राकृतिक सुंदरता (श्रृंगार और जिम पैंट के बिना भी सुंदर रोशनी) हैं? विदेशी रोशनी?
  • एक हॉट चिकी चरण 2 नामक छवि
    2
    क्या आपके पास क्लासिक सुंदरता है (यदि आप करते हैं, तो यह पुरुषों के दिमागों पर एक छाप छोड़ देता है)? क्या आप इतने स्त्रैण लगते हैं कि आप पुरुषों को सिर्फ उनके बगल में खड़ा करके पुरुषों की तरह महसूस करते हैं? या आप एक निर्दोष सौंदर्य (क्या आप कुछ मुँहासे या खामियों के साथ भी खूबसूरत दिखते हैं)? पता करें कि आप क्या हैं और कुछ और होने की कोशिश न करें उन्हें दिखाएं कि आप कौन हैं, यह निर्धारित करने के लिए आपको किसी व्यक्ति की ज़रूरत नहीं है। यह सुपर सेक्सी है
  • एक हॉट चिकी चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    खोजें आप में सबसे अच्छा क्या दिखता है आप शारीरिक रूप से अपने बारे में क्या पसंद करते हैं? आपके शरीर के प्रकार पर गर्व महसूस करें पता लगाएं कि क्या सूट और मेकअप आपकी श्रेष्ठ विशेषताएं पर केंद्रित है: क्या आप ऊंचे और लंबे पैर वाले होते हैं? छोटे स्कर्ट पहनें! क्या आप "अच्छी तरह से संपन्न" हैं? एक आकर्षक वी गर्दन पहनें! क्या आपके पास एक छोटा कमर है? एक मध्य बहाव का उपयोग करें! क्या आपके पास सुंदर आंखें हैं? एक सुंदर नाक? सुंदर होंठ? उनका प्रयोग करें!
  • एक व्हाट हॉट चिकी चरण 4 नामक छवि
    4
    अपनी सर्वश्रेष्ठ सुविधाओं के साथ खेलते हैं। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वे क्या हैं, तो कुछ लोगों से पूछें मेकअप केक पर चेरी है (हालांकि कुछ लोग मेकअप के बिना भी एक चेहरा पसंद करते हैं) सबसे पहले, पंप और मुँहासे को छिपाने के लिए छिपकर या आधार का उपयोग करें उसके बाद, याद रखने की कोशिश करें कि आपने जो अतीत में प्राप्त किया था: क्या किसी ने कहा था कि आपके पास प्यारा आँख है? उन्हें छाया है कि ध्यान आकर्षित करने और उसका रंग उजागर कर लगाने के साथ खेलते हैं (, एक बैंगनी और हरे रंग की नज़र भूरी आँखें और भूरे रंग के साथ अद्भुत लग रहा है, जबकि काला धुआं और भूरे रंग के उच्चारण के नीले और हरे रंग आँखें)। क्या आपके पास सुंदर होंठ हैं? दो शब्द: होंठ चमक! और, लड़कियों, कृपया क्लासिक लाल लिपस्टिक की शक्ति को कम मत समझो! यह सब जो इन दिनों नहीं पहने हुए हैं, हो सकता है, लेकिन यह एक क्लासिक और पॉलिश स्वरूप है, यह गारंटी है कि सभी आंखें आपके खूबसूरत मुंह से आकर्षित हो जाएंगी!
  • Video: शर्मीली लड़की को कैसे करें आकर्षित | How to Attract a Shy Girl in Hindi

    एक हॉट चिकी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    यह मूल स्तर पर विपरीत लिंग के हित को आकर्षित करता है पुरुष बहुत प्राचीन जीव हैं जो सभी भावनाओं को उत्तेजित होने पर प्रतिक्रिया देते हैं। तो थोड़ा सुगंधित शरीर लोशन, इत्र की एक बूंद या शरीर पर थोड़ा स्प्रे चोट नहीं पहुंचेगी। हमेशा याद रखें कि बहुत कम हासिल किया जाता है क्योंकि लड़कों को इसे खत्म होने पर नफरत होती है
  • नोट: अध्ययनों से पता चलता है कि पुरुषों और अधिक गंध है कि उन्हें अपने पसंदीदा भोजन की याद से जगाया जाता है: स्प्रे फल,, सेक्सी रोमांचक और साहसी हैं, जबकि मिठाई गंध (वेनिला या यहाँ तक कि कपास कैंडी) सुंदर, निर्दोष हैं और चंचल अगर यह उन्हें भूख बनाता है तो वे एक काट लेना चाहते हैं!
  • एक हॉट चिकी चरण 6 शीर्षक वाली छवि



    6

    Video: स्त्री ,औरत के शरीर से चरित्र का पता करे मिनटों में

    बच्चों को पता है कि आप क्या पसंद करते हैं उनकी स्तुति मत करो या वे सोचें कि वे "आपके लिए बहुत अच्छे" हैं ... लड़कों को ये मूर्ख कभी-कभी मिलते हैं लेकिन आप कुछ शहद के साथ अधिक मक्खियों मिलेगा! यदि आप एक लड़के को खुद के बारे में अच्छा महसूस करते हैं जब वह आपके साथ है, तो वह आपके साथ अधिक से अधिक और अधिक होना चाहेंगे। थोड़ा तारीफ बहुत कुछ कर सकती है, कुछ के रूप में भी कुछ के रूप में "आप बहुत मज़ा कर रहे हैं!" किसी भी आदमी के दिन को रोशन कर सकते हैं नोट: पुरुष आमतौर पर उपलब्धि उन्मुख हैं। यदि आप उसे एनिमेटेड महसूस करते हैं कि वह "यह कर सकता है" (जो भी आप का मतलब है) वह आप के लिए आत्मसमर्पण करेंगे उन्हें लगता है कि वह दुनिया को जीत सकता है! अपनी निजी जयजयकार हो! आपको क्यों लगता है कि लोग हमेशा सोचते हैं कि चियरलीडर्स सेक्सी हैं? (छोटे स्कर्ट के अलावा, बिल्कुल)।
  • छवि एक हॉट चिकी चरण 7 शीर्षक

    Video: लड़की को सेक्स के लिए कैसे राजी करे !! Best Education Tips !! Tips & Solutions !! Dr Anu

    7
    चलना सीखें मॉडल में एक "कैटवाक स्टाइल" होती है जो हमेशा सिर की ओर मुड़ता है। जानें कि यह कैसे करें और अभ्यास, अभ्यास, अभ्यास करें! एक मॉडल को सीधे, ठोड़ी चलने का सुझाव और श्रोणि धक्का थोड़ा आगे, हर कदम के साथ पिछड़े एक सर्कल में अपने कूल्हों मोड़ (लगता है कूल्हों शकीरा)। जब आप आगे बढ़ते हैं तो इससे उन्हें अधिक हिलना पड़ेगा अब, जब आप रोकते हैं, तो पहले जमीन को छूने के लिए अपने पैर की नोक के साथ खड़े होने की कोशिश करें, फिर एड़ी की तरह, बिल्ली की तरह आगे देखो जैसे कि कहने के लिए, "मुझे पता है कि आप कितना सुंदर हैं, और आप होना चाहिए ईर्ष्या हो!" थोड़ा सा मुस्कुराएं, जैसे कि आप कुछ जानते थे जो उन्होंने नहीं किया और यह एक रहस्य है
  • एक हॉट चिकी चरण 8 नाम वाली छवि
    8
    विश्वास करो! आप मॉडलिंग एजेंटों को सुनते हैं और दूसरों के बारे में "रवैया, रवैया, रवैया" के बारे में बताते हैं। वे क्या कहना चाहते हैं ट्रस्ट है यह भीतर से शुरू होता है तुम्हें पता होना चाहिए कि आप सेक्सी हैं और फिर आप होंगे
  • एक हॉट चिकी चरण 9 नाम वाली छवि
    9
    लेकिन यह सच है: अपने आप से हो दूसरों के साथ खुद की तुलना मत करो, क्योंकि वास्तव में, वे शायद आप के साथ तुलना कर रहे हैं! तुम्हारे पास क्या है, लड़की, हर महिला के पास है आपको बस इसे अंदर लेना होगा, इसे बाहर निकालना होगा और इसे दिखाएं, नेना! उन लोगों को बच्चा बनाओ!
  • एक हॉट चिकी पहचान नाम वाली छवि
    10
    हो गया।
  • युक्तियाँ

    • स्वस्थ रहते हैं: अच्छे स्वास्थ्य = प्रजनन क्षमता = निपुणता = कामुकता कोई लड़का नहीं सोचता कि यह एक सेक्सी लड़की है जो खड़े होकर खड़े होकर खड़े हो जाती है, या श्वासनली के कारण बहुत ज्यादा खांसी होती है। अच्छा खाओ, व्यायाम करें, बहुत सो जाओ और बहुत पानी पी लो! मैं इस पर पर्याप्त जोर नहीं दे सकता पानी आपकी त्वचा को नरम बनाता है, आपका होठ मांसल, आपके नितंबों की उछाल और आपकी सांस अधिक सुखद होती है।
    • कंजूस मत हो, कुछ त्वचा दिखाएं। लेकिन याद रखें कि मेज पर सब कुछ डालने से रहस्य अधिक आकर्षक है खोजें जो सहज है और आपके व्यक्तित्व के साथ जाता है और उस पर चिपकाएं
    • COQUETEA, कोक्वेईटा, कोक्वेईटा! दयालु और खुले रहो यदि आपको लगता है कि एक लड़का प्यारा है, तो ईमानदार हो और उसे बताओ! यहां तक ​​कि अगर आप कहने के लिए शर्मिंदा हो तो। बस इसे करें लड़कों को प्यार करता है कि वे अपने अहंकार को बढ़ाते हैं। और एक सेक्सी लड़की उन्हें "प्यारा" कह रही है, उनके अहंकार को उत्साहवर्धक है बस इसे ज़्यादा मत करो या आप अटक जाएंगे !!!
    • वेब पर फ़ैशन और मेक-अप ट्यूटोरियल्स देखें और पता करें कि आपके व्यक्तिगत रूप से किस शैली का सबसे अच्छा काम है।
    • मूल नियम जैसे सीखने की कोशिश करें: यदि आपके पास नाटकीय आंख मेकअप है, तो सूक्ष्म होंठ और इसके विपरीत। और कृपया, कृपया वास्तव में अपने कपड़े का एक ही रंग (एक नीले रंग की पोशाक के साथ नीले रंग आंखों के छायाएं, नीले जूते, आदि) के साथ अपने मेकअप मिश्रण नहीं है। ऐसा करने का एक अच्छा तरीका है, लेकिन सूक्ष्म रहें

    चेतावनी

    • हर बार जब आप सेक्सी दिखते हैं या अपने आप में आत्मविश्वास महसूस करते हैं, तो अन्य लड़कियां सहज रूप से ईर्ष्यात्मक होंगी - यह क्षेत्र के साथ आता है। वे झूठ बोलने की कोशिश करेंगे ताकि वे अपने बारे में बेहतर महसूस कर सकें। वे आपकी नई उपस्थिति की आलोचना करेंगे, आपको मजाक करेंगे या आपको अपमान भी करेंगे। आईग्नोर थेम उन्हें अंदर "सेक्सी लड़की" नहीं मिला है और किसी अन्य व्यक्ति को ऐसा करने के लिए नहीं करना है। वहाँ हमेशा विरोधियों होगा !!
    • इस महत्वपूर्ण नियम याद रखें: ब्रैगिंग एक बात है, लेकिन आप पुरुषों पर फेंक या आप हताश या आसान की तरह लग रही होगी ... जब तक आप हताश या आसान कर रहे हैं ... (mmmm ... puajjj ??) लड़कों आमतौर पर बकवास की तरह आसान लड़कियों के लिए प्रयास करते हैं, और आप सम्मान के योग्य हैं।
    • सावधान रहें कुछ लोग सोचते हैं कि क्योंकि एक लड़की सेक्सी है इसका मतलब है कि वे उनका लाभ ले सकते हैं। हमेशा अच्छे निर्णय करने के लिए याद रखें और हमेशा एक एस्केप योजना है ... काली मिर्च स्प्रे, किसी ने कहा?
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com