ekterya.com

कैसे सुंदर, ताजा और आकर्षक लग रही है

क्या आप कभी भी अपने विद्यालय में एक लड़के को प्रभावित करना चाहते हैं या स्कूल के पहले दिन किसी को अपनी शैली की प्रशंसा करते हैं? आप सही जगह पर आए! यह आलेख हाई स्कूल की लड़कियों के लिए श्रृंगार, केशविन्यास, शैली और स्वच्छता से निपटेंगे।

चरणों

छवि सुंदर, ताजा और प्यारा (लड़कियों) चरण 1 शीर्षक

Video: क्या खाएं कि चेहरा चमक जाए? | what to eat for glowing face in Hindi

1
अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता रखें स्नान करें या स्नान करें, लेकिन इसे अक्सर मत करो यह साबित होता है कि स्नान करने या स्नान करने के लिए अक्सर आपके बालों और आपकी त्वचा के लिए बुरा होता है जटिल न हो - यदि आप रोजाना या अंतराल पर बौछार करते हैं, तो अपने बालों को इतनी बार धोने से बचें सुनिश्चित करें कि आप उन उत्पादों का उपयोग करते हैं जो आपकी त्वचा के लिए अच्छे हैं और जानवरों पर परीक्षण किए गए उन लोगों का उपयोग करने से बचें
  • छवि सुंदर, ताजा और प्यारा (लड़कियों) चरण 2 शीर्षक
    2
    कंघी अपने बाल यदि आपके बाल चिकना हो जाते हैं, तो एक उच्च चोटी या एक चोटी बनाओ। आप सूखी शैम्पू का भी उपयोग कर सकते हैं, लेकिन जब आप अपने बालों को ब्रश करते हैं तो आपको अधिक से अधिक निकालने की ज़रूरत होगी आप अपने बालों (इस्त्री या चिमटे) के लिए थर्मल उपकरणों का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आप इसे नियंत्रण में करना चाहिए और थर्मल रक्षक का उपयोग करना चाहिए। यदि आप देर से उठते हैं, तो अपने बाल ब्रश करें और फिर एक सुंदर बाल बैंड डाल दें या फिर एक रोटी में बालों को पकड़ने के लिए एक अलंकृत हेयरपिन का उपयोग करें।
  • छवि सुंदर, ताजा और प्यारा (लड़कियों) चरण 3 शीर्षक
    3
    मुँहासे का इलाज करता है हम सभी को त्वचा की समस्याओं से निपटना नहीं पड़ता है, लेकिन जो लोग बहुत भाग्यशाली नहीं हैं, उन्हें दिन में एक बार या दो बार अपना चेहरा धोना चाहिए, साथ ही चेहरे की क्रीम का उपयोग करें। मुँहासे क्रीम के कई ब्रांडों की कोशिश करने के लिए यह एक अच्छा विचार है जब तक आप अपनी त्वचा के प्रकार के लिए सर्वोत्तम काम नहीं कर पाते। यदि आपको कोई भी नहीं मिल सकता है, तो अपने माता-पिता से त्वचा विशेषज्ञ के पास जाने के लिए उससे बात करें ताकि वे एक डॉक्टर के पर्चे प्राप्त कर सकें। सुनिश्चित करें कि आप अपनी आँखों के पास मुँहासे उत्पादों को किसी भी घाव या कीट के काटने में लागू नहीं करते हैं।
  • छवि सुंदर, ताजा और प्यारा (लड़कियों) चरण 4 शीर्षक
    4
    मेकअप का दुरुपयोग न करें अपने चेहरे पर बहुत मेकअप का उपयोग करने से बचें (नींव, खामियों का सुधार, ब्लश), चूंकि यह आपकी त्वचा के लिए खराब है अपने श्रृंगार सुधारक सीट पर पाउडर लगाने पर सावधान रहें। सुनिश्चित करें कि आप एक हल्की राशि का उपयोग करें ताकि छिपानेवाला एक गांठ में बदल न जाए और अप्राकृतिक लग जाए अपनी त्वचा को नम और चमकदार दिखने के लिए आप छिपकर और हाइलाइटर का उपयोग भी कर सकते हैं। पेस्टी लुक होने से बचने के लिए स्पष्ट आधार या रंग के साथ एक मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें। अपनी आंखों के लिए, सफेद, क्रीम या बेज रंग की तरह एक अच्छा और सरल रंग का उपयोग करने का प्रयास करें यहां तक ​​कि अगर आप थोड़ा आगे जाना चाहते हैं, तो आप गुलाबी या अपने पसंदीदा रंग का उपयोग कर सकते हैं। स्पष्ट करने या इसे बनाने की दृष्टि से आपके पास बड़ी आँखें हैं, अपने आप को एक सफेद आइलाइनर या क्रीम के साथ चित्रित करने का प्रयास करें यदि आप इसे एक सरल तरीके से करना चाहते हैं, तो अपने पलकों को कर्ल कर दें और फिर उन पर एक अंधेरे मुखौटा डाल दें। आप अपनी पलकें पर एक सफेद छाया का उपयोग भी कर सकते हैं और इसे भ्रम पैदा करने के लिए आंसू वाहिनी पर लागू कर सकते हैं कि आपके पास चमकदार, जागृत आँखें हैं एक होंठ चमक या लिपस्टिक का प्रयोग करें जो कि पीली या त्वचा के रंग का है।
  • छवि सुंदर, ताजा और प्यारा (लड़कियों) चरण 5 शीर्षक

    Video: छोटी आंखों को बड़ा दिखाने के लिए ट्राई करें ये ट्रिक्स | Make small eyes appear bigger

    5
    आप अच्छे कपड़े पहनते हैं, लेकिन आरामदायक एक ढीली शर्ट और तंग जीन्स न केवल सुरुचिपूर्ण लेकिन आरामदायक भी हैं आप स्नीकर्स या जूते पहनकर भी अपनी पोशाक में सुधार कर सकते हैं।
  • बी सुंदर, ताज़ा और प्यारा (गर्ल्स) चरण 6 शीर्षक वाली छवि



    6

    Video: Detroit: Become Human #7 - WE FINALLY HOOK UP (EPIC)

    सामान एक अंतर बना सकते हैं, लेकिन उन्हें दुरुपयोग न करें एक सरल अंगूठी या शायद कुछ कंगन आपके संगठन को बाहर खड़ा कर सकते हैं। एक अंगूठी या हार आपको सुंदर दिखने में मदद करेगा, हार के पहनने के बजाय, आप एक स्कार्फ का इस्तेमाल कर सकते हैं
  • बीई ब्यूटीफुल, फ्रेश एंड प्यारा (गर्ल्स) चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    व्यक्तित्व मुख्य बात है आप दुनिया में सबसे सुंदर लड़की हो सकते हैं, ठीक है, लेकिन आपका व्यक्तित्व सबसे अधिक महत्वपूर्ण है। कभी भी ऐसे व्यक्ति बनने की कोशिश न करें जो आप नहीं हैं अपने आप को रहो और दयालु हो।
  • बीवर सुंदर, ताजा और प्यारे शीर्षक वाली छवि (लड़कियां) चरण 8
    8
    अपने दांतों का ख्याल रखना निश्चित रूप से आप हर समय मुस्कान करना चाहते हैं और जब आप ऐसा करते हैं तो आप दूसरों को पीले दाँत नहीं देखना चाहते। दूसरों को सफेद मोती देखना चाहते हैं। अपने दांतों को दिन में कम से कम दो बार ब्रश करें और टूथपेस्ट का उपयोग करें जो आपके लिए अच्छी तरह से काम करता है सफ़ेद स्ट्रिप्स आपके दांतों को थोड़ा सा दुरुपयोग कर सकती हैं और असुविधाजनक भी हो सकता है उनका उपयोग न करें जब तक कि आप चाहें न। मुंह में ढीले दांत, ब्रेसिज़ और अल्सर के साथ कोमल बनाओ।
  • बीवर सुंदर, ताज़ा और प्यारा (गर्ल्स) शीर्षक वाली छवि 9
    9
    किसी अन्य व्यक्ति से कठोर टिप्पणियां या अपमान नहीं सुनें क्या आपने सभी के सबसे आराध्य अलमारी बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है और किसी का कहना है कि यह बदसूरत या दयनीय है? यह हम में से बहुत से हुआ है। उन्हें मत सुनो। इस तरह के लोगों को अपने मुस्कुराहट को भ्रूभंग में मत देना।
  • बैरी सुंदर, ताजा और प्यारा (चित्रकारी) शीर्षक चित्र 10
    10
    स्मार्ट हो सिर्फ इसलिए कि आप सुंदर हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप मूर्खतापूर्ण हो सकते हैं अपनी प्रतिभा दिखाएँ और अपनी विफलताओं पर हंसी! कोई भी सही नहीं है
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अपने शरीर से असहज महसूस करते हैं, तो याद रखें कि हम सभी इस तरह से महसूस करते हैं। अगर आपको लगता है कि आप थोड़ी अधिक वजन वाले हैं, तो स्वस्थ भोजन खाने की कोशिश करें और प्रत्येक दिन एक से तीन किलोमीटर चलें। जलने वाली कैलोरी चलना और एथलेटिक्स या क्रॉस-कंट्री रेस करना उपयोगी हो सकता है।
    • विनम्र रहें कभी अनुमान न करें या शिकायत करें स्वच्छ और शुद्ध रहें अच्छी प्रतिष्ठा रखने से आपको केवल लोगों को खुश करने का मौका नहीं मिलेगा, बल्कि आप पर अपना आत्मविश्वास और अन्य लोगों के साथ अपने व्यवहार को भी प्रोत्साहित करेंगे।
    • एक सुखद सुगंध, हाथ सेनेटरीज़र या इत्र के साथ एक साबुन का प्रयोग करें अच्छा गंध आपको अधिक आत्मविश्वास दे सकता है और आपको अधिक सुंदर लग सकता है। हालांकि, यह मत भूलो कि आप सुंदर और सुपर आकर्षक हैं जैसे आप हैं!
    • जैसा कि आप सक्षम हैं के रूप में स्मार्ट होने का प्रयास करें पता करने की कोशिश मत करो-यह सब। यह आपको अंततः मदद कर सकता है और आपको एक सकारात्मक छवि दे सकता है।

    चेतावनी

    • दोस्ताना रहें शुभकामनाएँ मत करो या जैसे आप परिपूर्ण थे कार्य करें।
    • दूसरों को प्रशंसा करें ताकि वे भी अच्छे महसूस कर सकें।
    • कभी नहीं किसी को तुम नहीं कर रहे हैं
    • और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको खुद और आपकी सुरुचिपूर्ण शैली की जरूरत है, जो कोई भी चोरी नहीं कर सकता है।
    • अपने नाखूनों काटने से बचें
    • विनम्र रहें
    • अपमान गंभीरता से न लें जो लोग आपको अपमान करते हैं, वे आपको ईर्ष्या करते हैं।
    • अपने और अपने शरीर से प्यार करो
    • तारीफ की तलाश मत करो।
    • अशिष्ट मत बनो एक महिला हो
    • याद रखें, शब्द आपको नीचे नहीं ला सकते हैं
    • हर किसी के साथ दोस्त बनने की कोशिश न करें हमारे सभी शत्रु हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com