ekterya.com

कैसे एक घर चलाने मारा

एक घर चलाने पर मारना हर हेट्टर का सपना है। अपनी टीम को महिमा लाने और एक गारंटीकृत कैरियर के रूप में, होम रन केवल रोमांचक नहीं हैं, लेकिन किसी भी बेसबॉल या सॉफ्टबॉल टीम के अपराध का एक बड़ा हिस्सा हैं। क्षेत्र की बाड़ की ओर एक शॉट फेंकना एक बड़ा आंदोलन से शुरू होता है, लेकिन एक ही समय में चार ठिकानों को छूने की संभावना बढ़ाने के लिए आप कुछ चीजें कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
बल के साथ गेंद को मारो

हिट ए होम रन चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
संभाल के तल के पास दोनों हाथों से बल्लेबाजी करें। आपका प्रमुख हाथ ऊपर हो जाएगा आपके ऊपरी हाथों के केंद्रीय पोर अपने हाथों के निचले हाथ में (अपनी हथेली और केंद्रीय अंगुली के बीच उंगली के एक भाग के साथ) नीचे खड़े होना चाहिए।
  • नीचे से ऊपर 2.5 से 5 सेंटीमीटर (1 से 2 इंच) बल्ला पकड़े जाते हैं "लटकना"। जब आप अपना हाथ नीचे रखते हैं तो आप अधिक शक्ति प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन फांसी पर बल्ले की गति में सुधार होता है आपके लिए एक आरामदायक स्थान खोजें।
  • हिट ए होम रन स्टेप 2 नामक छवि
    2
    आपके सामने बल्लेबाजी करें। आपकी कोहनी लगभग निपल्स का स्तर होना चाहिए और बल्ले की छाती से 20 से 30 सेमी (8 से 12 इंच) होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप आराम से और आराम कर रहे हैं और आप बल्ले आसानी से स्थानांतरित कर सकते हैं।
  • शक्ति के साथ गेंद पर गिरने के लिए बल्लेबाजी को उच्च (कंधे की ऊँचाई या उच्चतर) पर रखें
  • हिट ए होम रन चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने कंधों के बीच की दूरी की तुलना में थोड़ी अधिक दूरी पर अपने पैरों को लगाएं। आपके पैर की उंगलियों को प्लेट को इंगित करना चाहिए और आपके पैरों को अलग करना चाहिए।
  • आपके पैरों को आगे का सामना करना चाहिए। पैर की उंगलियों को बग़ल में या अंदर की तरफ न जाएं
  • हिट ए होम रन चरण 4 नामक छवि
    4
    पैरों के मेटाटर्सेल पर झुकें और वजन वापस रखो। मेटाट्रैसल उंगलियों और कब्र के बीच के पैर का छोटा क्षेत्र है उन पर अपना वजन रखते हुए आपको जल्दी से स्थानांतरित करने की अनुमति मिलती है रिसीवर की ओर, अपने पीछे के पैर पर आपके लगभग 60% वजन का समर्थन करें।
  • आप जल्दी से अपने सामने के पैर को उठाने में सक्षम हो सकते हैं और पिचर के टोंक की ओर उसके साथ एक कदम उठा सकते हैं।
  • हिट ए होम रन चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    कोहनी और घुटनों से आराम करें आपको कोहनी और घुटनों में थोड़ी मोड़ लेना चाहिए, जब आप लॉन्च की शुरुआत करते हैं तो आपको जल्दी और द्रव में स्थानांतरित करने की अनुमति होगी। यदि आप शीघ्र लॉन्च के लिए तैयार रहना चाहते हैं तो यह एक छोटी लेकिन आवश्यक जानकारी है।
  • हिट ए होम रन चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    लॉन्चर पर सीधे अपनी आंखों और सिर को इंगित करें जब तक आप बाद में जा रहे हैं तब तक आपको पिचर और गेंद को देखने में सक्षम होना है। यदि यह उपयोगी है, तो अपने शरीर को खोलने के लिए मोटे पैर की तरफ थोड़ा मोड़ लें।
  • जब तक आप बल्लेबाजी कर रहे हैं तब तक गेंद पर अपनी आँखें रखें
  • 7
    अगर आप एक कदम उठाते हैं, तो घिस से अपना कदम सिंक करें। यदि आप एक बल्लेबाज है जो सामने के पैर के साथ एक कदम उठाता है, तो इसे सिंक्रनाइज़ करें ताकि यह समाप्त हो जाए कि पिचर की जमीन जमीन को छूती है। अपने सामने के पैर को जमीन पर लगाया जाना चाहिए जब पिचर गेंद को रिलीज़ करता है।
  • हिट ए होम रन चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    गेंद की तरफ अपनी पीठ के घुटने की बारी करें क्योंकि आपकी अगली एड़ी जमीन को छूती है। यह बल्ले के एक मजबूत और शक्तिशाली आंदोलन की शुरुआत करता है जैसा कि आप हिट करना शुरू करते हैं, आपके सामने पैर जमीन पर मजबूती से लगाए जाने चाहिए या आप संतुलन और शक्ति खो देंगे
  • हिट ए होम रन चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    अपने कूल्हों के माध्यम से बल्लेबाजी के आंदोलन को शुरू करो, अपनी शक्ति पैरों से धड़ तक स्थानांतरित करें। टिप पर आपका पीठ पैर धुएंगा और आपके कूल्हों को घूर्णन की तरफ घूमता है क्योंकि बॉल गेंद पर पहुंचती है आपको लगेगा कि आपका वजन आपके मोर्चे पैर की ओर स्थानांतरित होता है। आपका कूल्हे है, जहां आप शक्ति विकसित करते हैं - उनको एक कसकर लिपटे लोचदार बैंड के रूप में सोचो जो गेंद को बंद कर देते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप अपने कूल्हों को अपने हाथों से पहले बदल दें। कहावत याद रखें: "आपके कूल्हों आपके हाथों को मार्गदर्शन करते हैं"।
  • हिट ए होम रन चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    बॉल को गेंद की तरफ मार्गदर्शन करने के लिए निचले हाथ का प्रयोग करें। निचला हाथ वह है जो बॉल को गेंद पर डालता है, तो गेंद के प्रक्षेपवक्र के साथ निचले हाथ को फिट करने का प्रयास करें। बल्ला के अंत में उभाड़ने के बारे में सोचो और गेंद को उसी रास्ते पर ले जाने के बारे में सोचो।
  • आपका निचला हाथ भी गति हासिल करने में आपकी सहायता करता है, लेकिन कोशिश न करें "खींचना" आगे बल्ला तुम्हारी कूल्हों बल्ले को आगे बढ़ा रहे हैं और आपके हाथ उसे मार्गदर्शन करने में मदद कर रहे हैं।
  • हिट ए होम रन चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    छाती में अपने ऊपरी बांह की कोहनी ले आओ। आपका ऊपरी हाथ तेजी से और कॉम्पैक्ट आंदोलन बनाए रखता है। बल्लेबाजी के आंदोलन को छोटा करने के लिए अपनी कोहनी को अपनी छाती में डाल देना शुरू करें, गेंद को जल्दी से आगे बढ़ाएं
  • सुनिश्चित करें कि आपका कोहनी आपके हाथों के पीछे रहता है जैसा कि आप इसे डालें हाथों को बल्ले का मार्गदर्शन करना चाहिए
  • हिट ए होम रन चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    12
    गेंद के माध्यम से अपने हाथों को ले जाएं, न की ओर। आपको सच्ची शक्ति प्राप्त करने के लिए, गेंद के माध्यम से आगे बढ़ना जारी रखना चाहिए, इसके साथ संपर्क बनाने के बाद नहीं रोकना चाहिए। गेंद के साथ संपर्क करते समय, सोचें कि उसके पीछे दो और गेंदें हैं जो आपको भी हिट करना है आपका वजन आपके शरीर के चारों ओर बैट ले जाएगा क्योंकि आपका वजन आगे स्थानांतरित होता है।
  • हिट ए होम रन चरण 13 शीर्षक वाली छवि



    13
    एक कट प्रभाव के साथ गेंद को मारो। उन गेंदों को, जिन्हें लंबे समय तक उड़ान भरने में मदद करने के लिए कटौती प्रभाव की आवश्यकता होती है। एक कट प्रभाव पाने के दो अच्छे तरीके हैं:
  • गेंद के अंदर रहो। आंदोलन को कॉम्पैक्ट रखें और आधा गेंद को मारने के बारे में सोचें जो आपके शरीर के सबसे करीब है।
  • गेंद के निचले दो तिहाई पर मारो यह गेंद को हटा देता है और बल्ले की विपरीत दिशा में इसे वापस बदल देता है, जिससे वह खड़ा में सीटों की तरफ लगातार गति से आगे बढ़ता है। आपको लगता है कि आप लगभग हैं "काटने" गेंद, लेकिन चाल के लिए कम से कम दो तिहाई शक्ति देना है।
  • विधि 2
    घर चलाने के लिए ट्रेन

    हिट ए होम रन चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    1
    सही बल्ला चुनें हालांकि, बल्ले का चयन करने के कई अलग-अलग तरीके हैं, सबसे महत्वपूर्ण मानदंड आराम है। सबसे पहले, बल्लेबाजी करते समय आपको स्वाभाविक महसूस करना चाहिए। सही बल्ले का पता लगाने के लिए, आपको अपना प्रभावी हाथ रखना चाहिए और बल्ले को जमीन के समानांतर रखना चाहिए। इसे बनाए रखने के लिए थोड़ा भारी और कठिन लगना चाहिए इस वजन से लगभग 8.5 ग्राम (एक तिहाई औंस) लाइटर चुनें।
  • 2
    अपना आंदोलन आराम करो यह सबसे अच्छी बात है कि आप गेंद पर अधिक शक्ति पाने के लिए जल्दी से कर सकते हैं। आपकी बाहों और घुटनों को थोड़े-मोटे और ढीले होना चाहिए, तनाव नहीं। एक प्राकृतिक और तरल पदार्थ के रास्ते पर चलने का काम, बल के साथ गेंद को हिट करने के लिए अनिश्चित गति से बचने से बचें
  • याद रखें: एक अच्छा तंत्र और तरल पदार्थ आंदोलन जितना ज्यादा हो सके उतना शक्ति को अपने आंदोलन में बल देने की कोशिश करना जितना आप कर सकते हैं।
  • हिट ए होम रन चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक समर्थन पर गेंद को मारो बच्चों की लीग के लिए एक उपकरण के रूप में अपनी प्रतिष्ठा के बावजूद, एक स्टैंड आपके आंदोलन तंत्र का अभ्यास करने और गेंद के नीचे दो तिहाई मारने के लिए काम करने का एक शानदार तरीका है। आप हर दिन 20 से 30 पुनरावृत्तियों का अभ्यास करते हैं, न केवल आप गेंद को कैसे मारा, लेकिन न केवल अभ्यास करें।
  • गेंद के नीचे दो तिहाई मारने पर ध्यान केंद्रित करें ताकि आप इसे सर्वश्रेष्ठ ऊंचाई और दूरी दे सकें। आप जानते हैं कि जब आप दूरी की तुलना करके उसे अच्छी तरह से मारते हैं
  • हिट ए होम रन चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    4
    आपको मजबूत बनाने के लिए भार उठाना जबकि यहां तक ​​कि सबसे छोटी खिलाड़ी मैदान से गेंद को एक अच्छे तंत्र के साथ हिट कर सकते हैं, जब आप मजबूत होते हैं तो गेंद को दूर करना आसान होता है। याद रखें, हालांकि, मारने के लिए आपके पूरे शरीर की आवश्यकता होती है, न कि आपके हथियार जिन क्षेत्रों पर आपको ध्यान देना चाहिए, वे हैं:
  • पेट की मांसपेशियों और धड़ मांसपेशियों: एक अच्छा धड़ आपको अपने पैरों से ऊर्जा को अपने धड़ से स्थानांतरित करने में मदद करता है और बल्लेबाजी में गति और शक्ति के लिए आवश्यक है। अपने सभी व्यायाम दिनचर्याओं में क्रंच, टेबल की स्थिति और औषधि की गेंदों को फेंकना शामिल है
  • पैर: आपकी अधिकांश शक्ति आपके पैरों के माध्यम से आती है, इसलिए आप अकड़, पैर प्रेस और बॉक्स कूद के माध्यम से सबसे अधिक नाटकीय लाभ प्राप्त कर सकते हैं।
  • हथियार: बेशक, आपको कड़ी मेहनत करने के लिए गेंद को मजबूत करने के लिए मजबूत हथियार होना चाहिए। सहायता के साथ आंदोलन और स्ट्रोक का अभ्यास आपके सभी व्यायाम कार्यक्रमों का हिस्सा होना चाहिए, लेकिन आप होमर्स के लिए आवश्यक बल्लेबाजी की गति प्राप्त करने के लिए वजन, बेंच प्रेस और प्रकोप कर्ल के लिए सलाखों के साथ पैडल भी शामिल कर सकते हैं।
  • हिट ए होम रन स्टेप 18 शीर्षक वाली छवि
    5
    त्रुटियों को खोजने के लिए रिकॉर्ड मार रहा है यह आपके आंदोलन के साथ समस्याओं का पता लगाने और अधिक शक्ति प्राप्त करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है एक कैमरा स्थापित करें और एक लॉन्चर के साथ 10 से 20 आंदोलनों और एक समर्थन के साथ 10 से 20 आंदोलनों का प्रदर्शन करें। कई सामान्य समस्याएं हैं जिनके बारे में आपको ध्यान देना चाहिए:
  • बल्लेबाजी करने से पहले अपने हाथ ड्रॉप करें
  • आंदोलन से पहले और समय के दौरान अपने धड़ के निचले हिस्से को अक्सर आगे बढ़ें
  • अपने कूल्हों को मोड़ के बारे में भूल जाओ
  • प्लेट के विपरीत दिशा में पैर खोलें
  • हिट ए होम रन चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    विभिन्न प्रकार के पिचर के साथ मारना अभ्यास करें होमर्स को मारने का सबसे अच्छा तरीका अभ्यास करना जारी रखना है। आपको विभिन्न पिचों में इस्तेमाल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी है, अपने तंत्र को सही बनाएं और बल्ला के साथ ताकत विकसित करें अभ्यास परिपूर्ण बनाता है, इसलिए हर अवसर का लाभ उठाकर आप पिचों को प्रभावित कर सकते हैं। आपकी गलतियों को इंगित करने या अपने फॉर्म को संशोधित करने के लिए आपके साथ एक विश्वसनीय कोच या मित्र होने के लिए अक्सर उपयोगी होता है।
  • विधि 3
    हिट करने के लिए सही रिलीज का पता लगाएं

    हिट ए होम रन स्टेप 20 नामक छवि
    1
    एक घड़ा का लांच बिंदु खोजें यह फेंक का मुद्दा है जिसमें फेंकने वाला गेंद को रिलीज़ करता है और आमतौर पर जब उसका हाथ अधिक होता है सॉफ्टबॉल में, गेंद आमतौर पर पिचर की जांघ से थोड़ा सा जारी होती है। गेंद को छोड़ने के तुरंत बाद अपनी चाल शुरू करें
    • यह आपके बल्ला आंदोलन की गणना करने का सबसे अच्छा तरीका है यदि आपको पता है कि गेंद कब जारी की गई है, तो आपको पता चल जाएगा कि आपका आंदोलन कब शुरू होगा
  • Video: ब्याज पर पैसा चलाने वाले युवक को घर के बाहर मारी गोली, मौत

    हिट ए होम रन चरण 21 शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: कुकर, मिक्सी, चाकू, कैची को खुद कैसे करे ठीक, Useful Kitchen Tips, Useful Kitchen Tips and Tricks

    गेंद को कैसे फेंक दिया जाएगा यह निर्धारित करने के लिए एक घड़े के कलाई को देखो। पकड़ के अलावा, जिसे अक्सर पता लगाने में असंभव होता है, जिस तरह से पिचर एक पिच खत्म करता है, अक्सर फेंडर के आंदोलन को निर्धारित करता है। यह सॉफ्टबॉल पिचर पर भी लागू होता है, सिवाय इसके कि उनके कलाई ऊपर चलते हैं, नीचे नहीं।
  • यदि पिचर कलाई को नीचे ले जाता है, तो वह एक तेज गेंद या गति परिवर्तन फेंक रहा है, जो केवल खड़ी चालें। ये पिच आमतौर पर तेज़ होते हैं, इसलिए पहले हिट हो जाते हैं।
  • अगर पिचर एक तरफ कलाई को बदल देता है, तो वह गति बदलने या तेज वक्र के साथ एक गेंद फेंकने की संभावना रखता है, जिससे फेंक एक तरफ से दूसरी ओर ले जाने के लिए मजबूर हो जाता है ये रिलीज़ सामान्यतः धीमे होते हैं, इसलिए आधा सेकंड के लिए आंदोलन को पकड़ो।
  • यदि पिचर गुड़िया को स्थानांतरित नहीं करता है, तो वह एक अप्रत्याशित knuckleball फेंक देगा। यह अक्सर धीमी और भविष्यवाणी करना कठिन होता है
  • हिट ए होम रन स्टेप्प 22 शीर्षक वाली छवि
    3
    प्लेट के अंदर और बीच पर फेंकता है जब एक गेंद आपके शरीर के करीब फेंक जाती है, तो आप गेंद के पीछे अपनी सारी शक्ति रख सकते हैं। बल्ले को ले जाने से, आपका शरीर घुमाएगा और गेंद को अंदर से छू देगा, "इसे खींच रहा है" और के साथ संपर्क बनाने "इष्टतम बिंदु" बल्ले का
  • हिट ए होम रन स्टेप 23, शीर्षक वाली छवि
    4
    ध्यान रखें कि फ़ील्ड को मारने के लिए निम्न पिचों आसान हैं। आंकड़ों के मुताबिक, घर चलाने के लिए अधिकतम ऊंचाई 60 से 90 सेमी (2 और 3 फीट) जमीन के ऊपर है, आमतौर पर आपके घुटनों और अपनी कमर के बीच। जबकि सभी के पास अपनी पसंद है, निचले पिचों को आसानी से मारा जाता है और मैदान से बाहर निकलना आसान होता है।
  • युक्तियाँ

    • बल्लेबाजी की गति महत्वपूर्ण है तेजी से आप बल्लेबाजी करते हैं, कड़ी मेहनत से आप गेंद को मारा
    • गेंद को कटौती करने के कारण इसे हवा में अधिक समय तक रहने और अधिक से अधिक दूरी लेनी होगी।
    • प्लेट से आगे खड़े हो जाओ आप मध्य से या बल्लेबाज़ी के अंत के करीब से ज्यादा मुश्किल मार सकते हैं।
    • टीवी पर बेसबॉल देखें आप दाऊद Ortiz, एलेक्स रोड्रिगेज, मैट Holliday, ब्रैड हार्पर, अल्बर्ट Pujols या Giancarlo स्टैंटन घड़ी हैं, तो आप कि हमेशा केंद्रित और आराम कर रहे हैं और एक जलती हुई बॉलपार्क से बाहर गेंद को हिट करने की इच्छा होगी।

    चेतावनी

    • आप गेंद को एक उच्च चाप में मारकर या एक महान ऊंचाई पर मारकर हॉमर मार सकते हैं, लेकिन इसे पहले ड्राइव करने के लिए बेहतर है।
    • यह हमेशा पहले से संपर्क करना है - शक्ति बाद में आ जाएगी
    • यदि आपको चोट लगने पर दर्द होता है, तो एक ब्रेक लें और चोटों से बचने के लिए एथलेटिक ट्रेनर से परामर्श करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com