ekterya.com

रॉक कॉन्सर्ट में कैसे व्यवहार करना

रॉक कॉन्सर्ट में रहना आपके लिए घटना का आनंद लेना और आपकी सुरक्षा के लिए और इसमें शामिल होने वाले लोगों के लिए महत्वपूर्ण हो सकता है।

चरणों

एक रॉक कॉन्सर्ट चरण 1 पर बिहाव नाम वाली छवि
1
जितना संभव हो उतना संभव है, लाइन पूरी होने से पहले अपनी सीट प्राप्त करने के लिए जल्दी आएँ। कुछ स्टेडियमों या नागरिक केंद्रों में, आपको अपनी सीट पर पहुंचने के लिए बहुत कुछ चलना होगा और आपको खतरे में पड़ने वाले रास्ते पर बल दिया जा सकता है कि लोगों की रेखा के माध्यम से होगा।
  • एक रॉक कॉन्सर्ट चरण 2 में बिहेव एवर का चित्र
    2
    श्रोताओं, सुरक्षा लोग और जिन लोगों की नौकरी आपकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए और संगीत कार्यक्रम में भाग लेने वाले लोगों को सुनें।
  • Video: Words at War: Mother America / Log Book / The Ninth Commandment

    एक रॉक कॉन्सर्ट चरण 3 में बिहावे नाम वाली छवि
    3
    उस जगह के नियमों का पालन करें जिसमें आप शराब पी रहे हैं और मनोरंजक दवाओं का इस्तेमाल करते हैं। यह चट्टान के क्षेत्र का हिस्सा हो सकता है, लेकिन आपको जिम्मेदारी से व्यवहार करने के लिए पर्याप्त चिंता करना चाहिए।
  • एक रॉक कॉन्सर्ट चरण 4 पर बिहाव नाम वाली छवि
    4
    अपने आस-पास के लोगों के लिए विनम्र रहें यह संभव है कि यह संगीत कार्यक्रमों का सामान्य रवैया नहीं है, लेकिन यह आपके लिए प्रस्तुति का आनंद लेना आसान कर देगा। आपको निम्नलिखित को ध्यान में रखना चाहिए:
  • धैर्य या मर्चेंडाइज़ टेबल, भोजन और पेय आपूर्तिकर्ता या बाथरूम में जाने के लिए खुद को मजबूर न करें। रॉक प्रशंसकों सभी लोगों की तरह हैं, शांत और आराम से या अस्थिर और बेचैन हो सकता है।
  • वस्तुओं को फेंक न दें, लोगों का अपमान करें या आपके पास बैठे लोगों के बारे में शिकायत करें। कमरे को छोड़ दें यदि प्रस्तुत किया गया बैंड बुरा या शांत हो गया है और इंतजार करें अगर कोई अन्य समूह दिखाई देगा, तो वह ऐसा नहीं है जिसे आप देखना चाहते हैं।
  • संगीत कार्यक्रम में भाग लेने वाले लोगों के दृश्य को रोकें किसी व्यक्ति को व्यक्तिगत रूप से कार्य करने की कोशिश न करें और जो अपने आप से मज़ेदार हैं लोगों में शामिल हों अगर भीड़ उठती है और उनकी बाहों को चिल्ला या लहराते हुए शुरू होता है।
  • एक रॉक कॉन्सर्ट चरण 4 पर बिहाव नाम वाली छवि
    5
    अपने हाथ, कोहनी और आपके शरीर के कुछ हिस्से का विस्तार न करें। आप प्रस्तुति के बारे में बहुत खुश और खुश हो सकते हैं, लेकिन आपको लोगों को अपने तरीके से इसे आनंद लेना चाहिए।
  • एक रॉक कॉन्सर्ट चरण 6 में बिहाव नाम वाली छवि

    Video: The Great Gildersleeve: A Date with Miss Del Rey / Breach of Promise / Dodging a Process Server




    6
    प्रवाह का पालन करें कुछ रॉक कॉन्सर्ट, आमतौर पर सर्वश्रेष्ठ, नियंत्रण से थोड़ा बाहर निकलते हैं और अगर आपको प्रसन्न होता है, तो भीड़ में भाग लेने में कोई समस्या नहीं है।
  • Video: Grief Drives a Black Sedan / People Are No Good / Time Found Again / Young Man Axelbrod

    एक रॉक कॉन्सर्ट चरण 7 में बिहाव नाम वाली छवि

    Video: A Star is Born - Review

    7
    उन बैंडों के साथ अपमान न करें जिनको आप पसंद नहीं करते, खासकर जब आप अपने दोस्तों से बात करते हैं लोग बहुत ही अतिसंवेदनशील हो सकते हैं यदि वे बैंड के बारे में बुरी तरह से बात करते हैं
  • एक रॉक कॉन्सर्ट चरण 8 में बिहावे नाम वाली छवि
    8
    उचित पोशाक सामान्य तौर पर, आप जो सबसे अच्छा पहन सकते हैं वे कपड़े हैं जो बैंड के सदस्य पहनते हैं। हालांकि, सभी वस्त्र स्वीकार किए जाते हैं जब तक कि वे संगीत की शैली के भीतर रहते हैं। उदाहरण के लिए, आप एक धातु बैंड के कॉन्सर्ट में जाने के लिए, स्के बैंड की प्रस्तुति में जाने के लिए प्लेड कपड़े पहनने के लिए काला पहन सकते हैं। ज्यादातर शैलियों में, कोई भी सचमुच आपकी परवाह नहीं करता है। उन मामलों में जहां यह मामला है, आप पहले से ही ड्रेस कोड जानते हैं।
  • रॉक कॉन्सर्ट चरण 9 में बिहाव नाम वाली छवि
    9
    हमेशा आपकी पसंद के बैंड का समर्थन करने के लिए समय पर प्रयास करें क्योंकि यह मुख्य कार्य से बेहतर लग सकता है और आप कभी नहीं जानते हैं कि आप भविष्य में कितनी दूर जा सकते हैं।
  • एक रॉक कॉन्सर्ट चरण 10 में बिहावे नाम वाली छवि
    10
    मज़े करो संगीत कार्यक्रम में आपका मुख्य लक्ष्य मज़े करना है। यद्यपि यह मस्तिष्क के आपके विचार पर निर्भर करता है। बाधा के मोर्चे पर जाएं यदि आप इसे तक पहुंचना चाहते हैं और कभी भी इससे छुटकारा नहीं पा सकते हैं, चाहे आप कुचल या सुन्न हो जाएं। स्टेडियम के शीर्ष पर जाएं यदि आप बैठना चाहते हैं और कुचल नहीं करते हैं। यदि आप घबराहट में एक राक्षस बनना चाहते हैं और गर्मी में गोरिल्ला की तरह अभिनय करना चाहते हैं, तो आपको अपनी शर्ट फाड़ देना होगा। वह जगह चुनें जिसे आप कॉन्सर्ट के अंदर रखना चाहते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आप पहनने वाले कपड़े से सावधान रहें ऐसे गहने का उपयोग न करें जो लोगों को या किसी चीज को नुकसान पहुंचा सकते हैं उदाहरण के लिए, भौं या कंगन के लिए पियर्सिंग का उपयोग न करें - सामान्य ज्ञान का उपयोग करें यह अनिवार्य है कि आप मजबूत जूते पहनते हैं क्योंकि फर्श पर कई चीजें हैं जो आपके पैरों को चोट पहुंचा सकती हैं। यदि आपके पास यह लंबा है और यदि आप कष्ट में प्रवेश करने जा रहे हैं, तो अपने बालों को तंग रखें। इस तरह, आप लोगों में नहीं चलेंगे, वे आपको इस से नहीं खींचेंगे या चेहरे पर लोगों को मारेंगे। एक अनियंत्रित चोटी के साथ चेहरे पर हिट होने से कुछ भी बुरा नहीं है
    • अपने आसपास के लोगों और वे क्या करते से सावधान रहें। आमतौर पर, प्रस्तुतियों लोग जिस तरह से आप उन्हें पसंद आप के इलाज के लिए होगा इलाज के सिद्धांत पर आधारित हैं। इसका मतलब यह है कि एक लड़के को धक्का ठीक करना ठीक है, जिसने आपको कर्कशता में मारा और सभी लोग इसके लिए पागल हो जाएंगे, लेकिन जब आप घबराहट में नहीं हैं तो किसी को मारना नहीं है।
    • जल्दी हो जाओ यदि आप गिर जाते हैं इसी तरह, यह किसी को उठने में मदद करता है यदि आप गिरने वाले व्यक्ति के पास हैं एक संगीत कार्यक्रम में मंजिल पर होना अच्छा नहीं है
    • पंच नहीं है! लोगों को चोट पहुंचाने की कोशिश मत करो क्योंकि एक कॉन्सर्ट लड़ाई नहीं है! क्या आप सभी लोगों को मारने के लिए चाहेंगे? अपने हाथों को खोलने और लोगों को मारने के बजाय उन्हें मारने के बजाय।
    • यह बेहतर है कि पहले जब आप भीड़ के ऊपर सर्फिंग कर रहे हैं और अपने वजन को तितर-बितर करने के लिए ताकि आप लोगों को कुचलने नहीं है की कोशिश करता है। इसी तरह, यह सिफारिश की है कि लोगों की सिर पर अपने हाथ से गुजरता है जब आप प्रगति तो आप जानते हैं कि आप movilizándote कर रहे हैं और मदद करने के लिए अपने अपने हाथ बढ़ा सकते हैं।
    • मंच सबसे प्रतिष्ठित स्थान है जिसमें आप कर सकते हैं। आम तौर पर, यह सबसे पहला है जो इसका आनंद लेने वाला पहला है। मंच पर पकड़ने की कोशिश मत करो।
    • यदि आप इसके किनारे पर हैं तो यह कष्टप्रद रखने के लिए आपका काम है अपनी बाहों को उठाएं और यह सुनिश्चित करें कि जब आप सभी के सामने आते हैं तो आप एक व्यक्ति को कष्ट में वापस ले लेंगे।
    • यह अनुशंसा की जाती है कि आप चिल्लाओ। जितना संभव हो उतना आपके फेफड़ों का उपयोग करें और जब वे आपको बताएंगे तो अपना हथियार बढ़ाएं।
    • झगड़े में शामिल होने से डरो मत। सबसे अच्छी तकनीक यह है कि जब कई लोग हैं याद रखें कि सबसे अच्छा बचाव हमला है!
    • यदि आप पसीना शुरू करते हैं तो आप अपनी शर्ट निकाल सकते हैं इसके अलावा, यह सलाह दी जाती है कि आप घबराहट के माध्यम से स्लाइड कर सकते हैं जैसे कि आप बच्चे के तेल में कवर किए गए थे। जब आप अपने हथियार उठाते हैं तो किसी के चेहरे पर अपना बगल मत डालें
    • सामान्य तौर पर, जब आप उन्हें धक्का देते हैं तो आपको लोगों पर आक्रामक नज़र नहीं दिखना चाहिए, क्योंकि आप उनसे लड़ने की कोशिश नहीं करते हैं इसलिए, आपको इस धारणा को नहीं देना चाहिए कि आप उनसे लड़ना चाहते हैं। संगीत और रॉक पर ध्यान केंद्रित करें उस व्यक्ति के बारे में ज्यादा चिंता न करें जो आपने मारा या क्या हुआ।

    चेतावनी

    • मंच पर जाने के लिए धक्का देने की कोशिश करने वाले व्यक्ति के साथ बहस मत करो। यदि आप कर्कश के लिए जाते हैं तो आप उसे रोक नहीं पाएंगे।
    • एक छोटे से व्यक्ति या बच्चे को अपने पिता के साथ जाने दो, अगर वे मंच के सामने जाने की कोशिश करते हैं! वह व्यक्ति शो को देखने में सक्षम नहीं होगा यदि आप उसे नहीं जाने देते हैं और पूरे दिन शिकायत करते हैं!
    • कुछ नियम जो हम आपको देते हैं, आप लागू नहीं होते हैं, अगर कोई दिक्कत है जिसमें लोग हिंसक तरीके से नृत्य करते हैं यह एक उन्नत तकनीक है और आपको इसे करने की कोशिश करने से पहले इसका अध्ययन करना होगा।
    • दूसरों भीड़ से अधिक सर्फ़ करते हैं, बजाय उन्हें अलग कर रही है आप वजह से भूमि सकता है और किसी को चोट पहुंचा सकते का समर्थन सेवा करने के लिए सुनिश्चित करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com