ekterya.com

कैसे नेवादा में एक बंदूक खरीदने के लिए

नेवादा की स्थिति में, आप किसी भी बंदूक की दुकान पर जा सकते हैं और एक परमिट या लाइसेंस की आवश्यकता के बिना एक खरीद सकते हैं। स्टोर पर जाकर जब वे पहचान का सबूत देने के लिए कहते हैं और अपनी पृष्ठभूमि को सत्यापित करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा आपकी व्यक्तिगत जानकारी के साथ एक फार्म को पूरा करेगा। विक्रेता तो "ब्रैडी पॉइंट ऑफ़ सेल" (पीओएस) प्रोग्राम के भाग के रूप में एक पृष्ठभूमि की जांच करेगा, यह निर्धारित करने के लिए कि क्या आप कानून के अनुसार हथियार खरीदने के योग्य हैं या नहीं पृष्ठभूमि की जांच करने के बाद, आप जहां नेवादा में रहते हैं, हो सकता है आप 72 घंटे की एक प्रतीक्षा अवधि के अधीन हैं इससे पहले कि आप अपने हथियार प्राप्त कर सकते हैं पर निर्भर करता है लेकिन अपने हथियार खरीद सकते हैं,। पढ़ने रखें ताकि आप नेवादा की स्थिति में अपनी बंदूक खरीदने के लिए आवश्यक सामग्री और फीस के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकें।

चरणों

नेवादा चरण 1 में खरीदें एक गन शीर्षक वाली छवि
1
निर्धारित करें कि आप हथियार खरीदने के योग्य हैं या नहीं। कुछ लोगों को हथियार खरीदने से निषिद्ध है
  • वे आपको एक बंदूक खरीदने के लिए यदि आप एक सजायाफ्ता अपराधी, न्याय प्रणाली से एक भगोड़ा, एक अवैध विदेशी, ड्रग्स या शराब की लत लग रहे हैं, एक मानसिक बीमारी है नहीं दूँगी, आप सेना से dishonorably छुट्टी दे दी गई, या आप घरेलू हिंसा या किसी अन्य प्रकार के उत्पीड़न के दोषी हैं।
  • नेवादा में एक बंदूक खरीदने के लिए आपको 21 से अधिक होना चाहिए
  • नेवादा चरण 2 में खरीदें खरीदें
    2
    एक हथियार खरीदने के लिए आवश्यक सामग्री और शुल्क इकट्ठा।
  • बंदूक डीलर आपको एक आधिकारिक फोटो आईडी प्रदान करने के लिए कहेंगे - जैसे नेवादा ड्राइवर का लाइसेंस या आपके मोटर वाहन आईडी कार्ड विभाग
  • पीओएस पृष्ठभूमि की जांच के लिए भुगतान करने के लिए 25 डॉलर (18 यूरो) लगते हैं। यह शुल्क वापसी योग्य नहीं है, भले ही आप पृष्ठभूमि की जांच को पारित न करें।
  • नेवादा में खरीदें ए बंदूक शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    अपने हथियार खरीदने के लिए किसी भी नेवाडा बंदूक की दुकान पर जाएं
  • स्थानीय टेलीफोन निर्देशिका खोजें, या नेवाडा बंदूक की दुकानों के नाम और पते की पहचान करने के लिए इंटरनेट पर खोजें।
  • जब आप बंदूक की दुकान पर जाते हैं, तो अपना आईडी और धन का भुगतान करने के लिए शुल्क लें।
  • नेवादा चरण 4 में खरीदें एक गन शीर्षक वाली छवि

    Video: Classic Movie Bloopers and Mistakes: Film Stars Uncensored - 1930s and 1940s Outtakes




    4
    पृष्ठभूमि चेक फ़ॉर्म को पूरा करें आप किस प्रकार के हथियार खरीदना चाहते हैं, यह तय करने से पहले, विक्रेता आपको एक पृष्ठभूमि चेक फ़ॉर्म देगा जिसे आपको पूरा करना होगा।
  • प्रपत्र पर अनुरोधित जानकारी दर्ज करें - आपका पूरा नाम, उस प्रकार का हथियार जिसे आप खरीदना चाहते हैं, जिसमें स्नातक का नाम, लिंग, जन्म तिथि और निवास स्थान शामिल है।
  • नेवादा में खरीदें एक बंदूक शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    पृष्ठभूमि की जांच के परिणामों की प्रतीक्षा करें पूरा फॉर्म प्राप्त करने के बाद, विक्रेता पृष्ठभूमि की जांच करने के लिए पीओएस प्रोग्राम को कॉल करेगा। पृष्ठभूमि की जांच करने के बाद आप अपना हथियार खरीद सकते हैं।
  • पृष्ठभूमि की जांच केवल हर दिन 8 बजे के बीच किया जा सकता है और 6 पी.एम., छुट्टियों को छोड़कर यदि आप उन घंटों के बाद एक हथियार की दुकान पर जाते हैं, तो आपको पृष्ठभूमि की जांच पूरी करने के लिए किसी अन्य समय पर वापस जाना पड़ सकता है।
  • कुछ मामलों में, पीओएस प्रतिनिधि जो पृष्ठभूमि की जांच करेगा वह हथियारों के डीलर को अतिरिक्त जानकारी, जैसे कि आपकी दौड़, ऊंचाई, वजन, सामाजिक सुरक्षा नंबर, और अन्य विशेषताओं के लिए पूछ सकते हैं।
  • Video: हनुमान लंका कैसे जली / बुन्देली हास्य कॉमेडी गीत चुटकुला / देशराज पटेरिया

    नेवादा में खरीदें ए बंदूक शीर्षक वाली छवि चरण 6

    Video: Our Miss Brooks: Department Store Contest / Magic Christmas Tree / Babysitting on New Year's Eve

    6
    अपना हथियार प्राप्त करें नेवादा में अधिकांश काउंटियों आपको पृष्ठभूमि की जांच करने के बाद अपनी बंदूक खरीदने और घर ले जाने की अनुमति देती हैं - हालांकि, यदि आप क्लार्क काउंटी में रहते हैं (बोल्डर सिटी के अपवाद के साथ), तो आपको 72 घंटे इंतजार करना होगा हथियार।
  • नेवादा में खरीदें ए बंदूक शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    लास वेगास के मेट्रोपॉलिटन पुलिस डिपार्टमेंट के साथ अपने हथियार को पंजीकृत करें (अंग्रेजी में अपने परिवर्णी शब्द के लिए एलवीएमपीडी) यह चरण केवल आवश्यक है यदि आप क्लार्क काउंटी के भीतर लास वेगास के शहर में रहते हैं। वे आपको अपने हथियार के लिए एक पंजीकरण कार्ड देंगे
  • एलवीएमपीडी की किसी भी शाखा की यात्रा करें पुलिस विभाग के स्थानों की सूची तक पहुंचने के लिए, निकटतम कार्यालय का पता लगाने के लिए या इस लेख के संदर्भ अनुभाग में अपनी वेबसाइट पर जाने के लिए 702-828-3111 पर एलवीएमपीडी को बुलाएं।
  • हमेशा अपने हथियार के रिकॉर्ड कार्ड को अपने साथ रखें उदाहरण के लिए, यदि आप एक शूटिंग रेंज में अपना हथियार लेते हैं, तो आपको अपने साथ पंजीकरण कार्ड ले जाना चाहिए।
  • जब आप क्लार्क काउंटी में भविष्य में हथियार खरीदते हैं तो हथियारों के डीलर को पंजीकरण कार्ड पेश करें। यह आपको अपना हथियार प्राप्त करने से पहले 72 घंटों के इंतजार से रोकेगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com