ekterya.com

कैसे विस्कॉन्सिन में एक बंदूक खरीदने के लिए

विस्कॉन्सिन देश के सबसे अनुमोदक आग्नेयास्त्रों के कब्जे के बारे में कानून में पायी जाती है। कोई भी लाइसेंस, प्रशिक्षण कार्यक्रमों और मनोवैज्ञानिक परीक्षण, और विस्कॉन्सिन राज्य संविधान की आवश्यकता है रखने के लिए और शस्त्र धारण करने के लिए, संयुक्त राज्य अमेरिका संविधान शर्तों की तुलना में अधिक विशिष्ट में व्यक्तियों के अधिकारों स्थापित करता है। विस्कॉन्सिन संघीय नियमों पृष्ठभूमि की जाँच करता की आवश्यकता होती है और हथियार आग की खरीद के लिए समय के इंतजार कर के अनुरूप है, फिर भी, 48 घंटे विस्कॉन्सिन में एक बन्दूक खरीद करने के लिए आवश्यक की प्रतीक्षा अवधि, की तुलना में कम है ब्रैडी अधिनियम द्वारा लगाए गए 5-दिवसीय संघीय आवश्यकताएं विस्कॉन्सिन बल पहले से ही 48 घंटे की अवधि के इंतज़ार कर रहा था के बाद से जब ब्रैडी विधेयक कानून बन गया 5 दिन की आवश्यकता को लागू करने के लिए स्वतंत्र है।

चरणों

Video: Suspense: 100 in the Dark / Lord of the Witch Doctors / Devil in the Summer House

विस्कॉन्सिन चरण 1 में खरीदें ए गन शीर्षक वाली छवि

Video: Suspense: Dead Ernest / Last Letter of Doctor Bronson / The Great Horrell

1
वह हथियार चुनें जिसे आप खरीदना चाहते हैं, यदि आवश्यक हो तो डीलर से सहायता मांगें।
  • विस्कॉन्सिन में, प्रतीक्षा अवधि केवल पिस्तौल की बिक्री पर लागू होती है, खेल राइफल्स नहीं।
  • कुछ खेल के सामान भंडार और बंदूक के डीलरों ने फायरिंग पर्वतमाला की है जहां हथियारों का परीक्षण किया जा सकता है ताकि ये फैसला किया जा सके कि कौन सी खरीदार है।
  • हथियार जो कानूनी तौर पर विस्कॉन्सिन में नहीं बेचे जाते हैं उनमें मशीनगनों, शॉर्ट-बैरल शॉटगन और राइफल्स शामिल हैं, जो कि हमला राइफलें हैं जिन्हें 1994 फेडरल हिंसक क्राइम कंट्रोल एंड लॉ एन्फोर्समेंट एक्ट के तहत निषिद्ध है, और प्लास्टिक के हथियार जिन्हें मेटल डिटेक्टरों के साथ नहीं पहचाना जा सकता है। मफलर और बख़्तरबंद गोला-बारूद भी निषिद्ध हैं।
  • विस्कॉन्सिन चरण 2 में खरीदें ए गन शीर्षक वाली छवि
    2



    अपनी आयु और पहचान को सत्यापित करने के लिए अपना आईडी दिखाएं फिर, एक त्वरित पृष्ठभूमि की जांच को पूरा करें
  • विस्कॉन्सिन ने 18 वर्ष से कम उम्र के लोगों को हथियारों की बिक्री पर रोक लगा दी। हालांकि, 12 वर्ष की आयु के बच्चों के रूप में युवाओं के पास और आग की गोलियां आ सकती हैं, जब तक कि वे किसी वयस्क के साथ शिकार कर रहे हों या प्रशिक्षण पाठ्यक्रम में भाग लेते हैं।
  • आग्नेयास्त्रों की सभी खरीद से पहले एक पृष्ठभूमि की जांच होनी चाहिए। ग्राहक पहचान जानकारी संघीय जांच ब्यूरो (एफबीआई) और के तुरंत आपराधिक पृष्ठभूमि चेक राष्ट्रीय प्रणाली (एनआईसी) के डेटाबेस के माध्यम से चलाता है। प्रक्रिया में आमतौर पर कुछ मिनट लगते हैं। वितरक को बिक्री से इनकार करना चाहिए अगर क्लाइंट को एक घोर अपराध का दोषी ठहराया गया है, उसे एक घोर अपराध के मामले में निर्दोष घोषित किया गया है, एक मानसिक बीमारी है, जिसमें मानसिक इलाज प्राप्त करने के लिए अनाधिकृत रूप से प्रतिबद्ध है या एक निरोधक आदेश के अधीन है दुरुपयोग या उत्पीड़न के लिए वितरक जो तत्काल पृष्ठभूमि की जांच का पालन नहीं करते हैं, वे $ 5,000 तक का जुर्माना प्राप्त कर सकते हैं और उनका व्यावसायिक लाइसेंस हटाया जा सकता है।
  • विस्कॉन्सिन चरण 3 में खरीदें ए गन शीर्षक वाली छवि
    3
    यदि आप एक बंदूक खरीद रहे हैं, तो खरीद को पूरा करने के लिए कम से कम 48 घंटे प्रतीक्षा करें।
  • प्रतीक्षा अवधि के दौरान, न्याय विभाग (डीओजे) अधिक विस्तृत पृष्ठभूमि की जांच करेगा। पृष्ठभूमि की जाँच करें कि क्या खरीदार कानूनी तौर पर एक बन्दूक ही करने में सक्षम है के रूप में संदेह को जन्म देती है, तो प्रतीक्षा अवधि और अधिक कठोर अनुसंधान का संचालन करने 3 व्यावसायिक दिनों के लिए बढ़ाया जा सकता है।
  • युक्तियाँ

    • 2011 में, विस्कॉन्सिन के 35 कानून ने अपने निवासियों के लिए छुपा हथियार रखने के लिए लाइसेंस प्राप्त करने के लिए एक प्रक्रिया बनाई। Wisconsin विस्कॉन्सिन विभाग इस कानून को लागू करने के लिए काम कर रहा है। इससे पहले ही प्रक्रिया के निष्पादन और अन्य राज्यों के मान्यता प्राप्त लाइसेंसों की सूची के लिए आपातकालीन नियमों को मंजूरी दी गई है। छुपा हथियार रखने की अनुमति के लिए अनुरोध करने से पहले आपको एक अधिकृत कक्षा लेनी चाहिए।
    • चार्ज किए गए आग्नेयास्त्रों को सार्वजनिक भवनों, taverns या मोटरसाइकिल परिवहन के किसी भी प्रकार की अनुमति दी जाती है, जब तक कि बंदूक के कब्जे वाले व्यक्ति को छुपा हथियार रखने की अनुमति नहीं है।
    • विस्कॉन्सिन कानून स्थानीय नगर पालिकाओं को राज्य के कानूनों की तुलना में कठोर हैं कि आग्नेयास्त्रों की बिक्री और कब्जे के बारे में अध्यादेश लागू करने की अनुमति नहीं देता है। नगरपालिका अपने क्षेत्राधिकार के तहत प्रदेशों के लिए हथियारों के उपयोग को प्रतिबंधित कर सकती हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com