ekterya.com

एक कस्टम टिपमेन 98 को त्वरित शूटिंग मार्कर में कैसे परिवर्तित करें

जबकि Tippmann 98 अच्छी तरह से, BBs जल्दी से शूट करने के लिए उपयुक्त नहीं हैं आप इन चरणों का पालन करता है, तो, जल्दी के रूप में अपने 98 आग (यदि नहीं बेहतर) सबसे रैपिड फायर इलेक्ट्रॉनिक हथियार के रूप में बाजार पर।

चरणों

एक स्पीपबॉल मार्कर चरण 1 में टिपन 98 कस्टम इन करें शीर्षक वाला चित्र
1
कस्टम Tippmann 98 प्राप्त करें, जिसके बारे में eBay पर लगभग $ 50 का खर्च होता है यदि आपके पास एक तेज़-अग्नि हथियार नहीं है, तो आप उसे कस्टम 98 से बना सकते हैं, जब तक आप ए 5 का उपयोग नहीं करना चाहते। सर्वश्रेष्ठ टिपमन उन नए हैं जिनके पास एंटी ट्रोज़ाडो टेक्नोलॉजी (एसीटी।, अंग्रेजी में अपनी संक्षिप्त जानकारी के लिए) नामक एक प्रणाली है। ए.सी.टी. के साथ, मार्कर अब पेंट शॉट में कटौती करने वाला नहीं है, जो एक बहुत ही महत्वपूर्ण समस्या है जब आप उच्च दर के लिए 98 में सुधार करते हैं। सुधार के इस उपकरण में आपको एक अतिरिक्त $ 35 का खर्च आएगा
  • Video: Tippmann 98 अनुकूलित मार्कर लोन वोल्फ पेंटबॉल इंडोर मिशिगन शूटिंग

    एक स्पीपबॉल मार्कर चरण 2 में एक टिपमान 98 कस्टम चालू करें
    2
    लोग मानते हैं कि पेंटबॉल मार्कर की सटीकता को निर्धारित करने वाला सबसे महत्वपूर्ण कारक तोप है यदि आपके पेंटबॉल बैरल में अच्छी तरह से फिट होते हैं, तो वे सटीक होंगे पेंट बक्से थोड़ा अलग आकार में आते हैं इसलिए हर कोई कहता है कि वे हैं .68 कैलिबर आकार में इन उतार-चढ़ावों की भरपाई करने के लिए, आदर्श रूप से, बैरल थोड़ा संकीर्ण बनाएं या बैरल का उपयोग करें जो पेंटबॉल की तुलना में थोड़ा छोटा है। एक बैरल पहने हुए ($ 100 के लिए अधिक इस्तेमाल किया) को हल करने के लिए एक अच्छा तरीका है और आवेषण बैरल या बैरल के विभिन्न आकारों में शामिल हमेशा बैरल और गोली रंग के बीच एक सटीक फिट है। एक और विकल्प एक सभ्य बंदूक ($ 40 का उपयोग किया जाता है) का उपयोग करना है, लेकिन जैसा है वह बंदूक को छोड़ दें। लंबे समय से बंदूकें पेंटबॉल बंदूकों के लिए बेहतर थीं। मौजूदा बाजार में डिफ़ॉल्ट रूप से आने वाली बंदूक सामान्य रूप से, एक मानक प्रदर्शन होती है।
  • एक स्पीपबॉल मार्कर चरण 3 में एक टिपमान 98 कस्टम चालू करें
    3
    आग की दर में वृद्धि तेजी से आग मार्कर पेंटबॉल में एक भिन्नता है, जो उच्च दर (सीडीएफ) की मांग करता है, खासकर समर्थन खिलाड़ियों के लिए। जब आप अपने सीडीएफ को बढ़ाने का सबसे अच्छा तरीका तय करते हैं, तो आप एक यांत्रिक प्रणाली का उपयोग कर सकते हैं या इलेक्ट्रॉनिक सिस्टम पर स्विच कर सकते हैं। यांत्रिक ट्रिगर ट्रिगर इलेक्ट्रॉनिक ट्रिगर सिस्टम से सस्ता होगा, लेकिन टूर्नामेंट में इसका उपयोग आम तौर पर कानूनी नहीं है क्योंकि सीडीएफ को सही तरीके से नियंत्रित नहीं किया जा सकता है। इलेक्ट्रॉनिक ट्रिगर सीडीएफ पर अधिक नियंत्रण की अनुमति देता है और आपको एक सामान्य कॉन्फ़िगरेशन देता है "तेज फायरिंग मार्कर" ईबे पर $ 80 की हास्यास्पद कीमत के लिए
  • जारी रखने के लिए प्रणाली 98 ट्रिगर क्या जला है, जो अधिक से अधिक CDF की अनुमति देता है की तुलना में बहुत तेजी से बहाल करने के लिए एक वायवीय प्रणाली का उपयोग कर अनुकूलित के लिए एक प्रतिक्रिया Tippmann उपकरण ट्रिगर किया जाएगा। प्रतिक्रिया ट्रिगर के लिए सबसे अधिक अनुमानित पेंट प्रति सेकंड के लगभग 17 छर्रों हैं।
  • टिपमन इलेक्ट्रानिक ट्रिगर प्रणाली ने इलेक्ट्रॉनिक भागों के साथ उंगली के यांत्रिक फायरिंग को बदल दिया है जो प्रति सेकंड लगभग 30 छर्रों तक जा सकते हैं। हालांकि सबसे ज्यादा कहना है कि 98 सबसे तेज सीडीएफ जो कि 9 8 सीटों तक का सामना कर सकता है, 20 सेकंड तक है, सीडीएफ में सुधार होगा यदि बंदूक पर घर्षण की मात्रा कम है।
  • एक स्पीपबॉल मार्कर चरण 4 में टिपन 98 कस्टम इन करें शीर्षक वाला चित्र



    4
    पोलिश रिसीवर अगर कस्टम टिपमैन 98 को पहले से ही फैक्ट्री पेंट से पेंट किया गया है, तो इसमें आंतरिक रूप से पेंट किया जाएगा जहां आंतरिक भाग चलते हैं। यह मार्कर के अंदर अनावश्यक घर्षण का कारण बनता है। यदि आप रेत के अंदर रेत और पॉलिश करते हैं, तो आप निरंतरता में काफी सुधार करेंगे आदर्श रूप में, एक दर्पण समाप्त करने के लिए प्यूला लगभग है, तो आप हाथ पर (Lowes या होम डिपो में पालिशगर में $ 40) sandpaper या गहने पालिशगर के साथ एक अनुलग्नक के साथ एक सार्वभौमिक बिजली पेचकश होना चाहिए
  • स्पीपबॉल मार्कर चरण 5 में एक टिपमान 98 कस्टम टर्न एट छवि
    5
    एक नियामक स्थापित करें यदि आप एक मार्कर चाहते हैं जिसमें स्थिरता है, तो एक नियामक स्थापित करें नियामकों क्या उनके नाम का तात्पर्य हवा का दबाव एक निरंतर दबाव के साथ वाल्व भर में सभी गैस के लिए प्रोग्राम पर मार्कर के वाल्व से बहने को विनियमित करते हैं। असंगति एक बड़ी समस्या है, खासकर यदि आप कॉम्प्रक्टेड वायु या नाइट्रोजन के बजाय सीओ 2 का उपयोग करते हैं नियामक समस्या का समाधान करता है प्रत्येक शॉट में हवा या सीओ 2 की समान मात्रा होगी जिसके साथ धक्का होता है, जो मार्कर को अधिक सुसंगत, सटीक और प्रभावी बना देता है नियामक किसी भी पेंटबॉल मार्कर के लिए सबसे बड़ा सुधार है। आप एक ऊर्ध्वाधर एडेप्टर या संभाल के निचले नियामकों को स्थापित कर सकते हैं, जहां हवा के स्रोत का एडाप्टर रखा गया है। एक अच्छा नियामक $ 50 और $ 150 के बीच उपलब्ध है यह सिफारिश की जाती है कि डाई, उर्फ, एक्लिप्स, डब्लूजीपी, या बॉब लांग द्वारा बनाए गए सीपी नियामकों का उपयोग न करे।
  • Video: Tippmann 98 कस्टम अधिकतम वेग पहले समायोजन का प्रयास - पेंटबॉल मार्कर Tweak

    एक स्पीपबॉल मार्कर चरण 6 में टिपन 98 कस्टम इन करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    एक त्वरित चार्जर प्राप्त करें यदि आप प्रतिक्रिया ट्रिगर सिस्टम या एक इलेक्ट्रॉनिक सिस्टम का उपयोग करने जा रहे हैं, तो गुरुत्वाकर्षण खिलाडी कूदने वाला उपयोग करने के लिए आपके लिए उपयुक्त नहीं है गुरुत्वाकर्षण हॉपर केवल कुछ पेंट छल्ले प्रति सेकेंड फ़ीड करते हैं और कुछ बड़े पैमाने पर संशोधित टिपमैन 98 प्रति पेंट के लगभग 20 छर्रों तक आग लगा सकते हैं। Tippmann के लिए एक इलेक्ट्रॉनिक आँख सेंसर के बिना, एक त्वरित चार्जर का उपयोग कर एक ही रास्ता अपेक्षाकृत सुनिश्चित करें कि बंदूक वहाँ अभी भी कक्ष में आधे से एक गोली है, जबकि सक्रिय नहीं होगा होना है। एक अच्छा बिजली के कूदनेवाला $ 80 से $ 200 के बीच आपकी शैली पर निर्भर करता है। सौभाग्य से, इस हॉपर को पेंटबॉल के लिए किसी भी बंदूक पर इस्तेमाल किया जा सकता है
  • फ़ीड प्रणाली हॉपर जब भी बंदूक प्रति सेकंड 20 छर्रों को निकाल दिया, और इस तरह भरी हुई है मार्कर रंग में के तल पर एक पहिया बारी करने के Tippmann चक्रवात हवा या सीओ 2 का उपयोग करता है।
  • कई इलेक्ट्रॉनिक हॉपरर्स $ 20 से $ 150 के बीच उपलब्ध हैं और प्रति सेकंड 10 से 35 छर्रों के बीच ले जा सकते हैं। सबसे अच्छे लोगों की शक्ति का एक उच्च सूचकांक है और वे काम नहीं करते हैं, लेकिन वे ध्वनि के साथ सक्रिय हैं या हैं "आंखें" अवरक्त वे देखते हैं जब पेंट छर्रों को लोड किया जाना है, इसलिए वे केवल जब ज़रूरतें चालू करें यह बैटरी का जीवन बढाता है और प्रत्येक व्यक्ति के खिलाड़ी के हिस्से पर कम शोर उत्पन्न करता है
  • युक्तियाँ

    Video: Tippmann 98 शूटिंग वीडियो

    • आप पेंटबॉल बंदूक के बारे में ज्यादा पता नहीं है, तो पूछना कोई आपको 98. के ​​यांत्रिकी समझाने यह एक जटिल मार्कर है और उन पर काम करने के लिए एक बार आप उन्हें पता है मजेदार है।

    चेतावनी

    • यदि आप पेंटबॉल सुरक्षा नियमों का पालन नहीं करते हैं, तो लोगों को चोट लगी होगी। न केवल आप व्यक्तिगत नुकसान का कारण होगा, लेकिन आप इस खेल को प्रतिबंधित कर सकते हैं और इस खेल को कई खिलाड़ियों के लिए बर्बाद कर सकते हैं।
    • आप अपने मार्कर को संशोधित करते हैं इलेक्ट्रॉनिक हो सकता है, इसके साथ एक बहुत ही प्रकाश खींच लिया एक ट्रिगर द्वारा ट्रिगर वसंत को बदलने के लिए आकर्षक हो जाएगा, लेकिन आप आप क्या करते हैं की बहुत यकीन है कि अगर आपके ट्रिगर भी संवेदनशील है, अपने हथियार अगर आप ठोकर बढ़ना सकता है क्योंकि होना चाहिए या आप कुछ मारा यदि आप अपने हथियार को संशोधित करने जा रहे हैं, तो हथियार की आपकी समझ के लिए अतिरिक्त जिम्मेदारी और अतिरिक्त सुरक्षा संबंधी समस्याओं को समझें।
    • हमेशा पेंटबॉल के खेल के लिए सभी सुरक्षा निर्देशों का पालन करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com