ekterya.com

एक गोल्फ बॉल के फेंकिंग स्ट्रोक (`ड्राइव`) कैसे देना

एक छेद पर अपना पहला शॉट लेने की तलाश करने वालों के लिए, आपके सर्विस शॉट की दूरी में सुधार करने के तरीके क्या हैं, गोल्फ के कई दौरों के माध्यम से और क्षेत्र में कई घंटों तक सीखने के लिए।

चरणों

1
सही उपकरण प्राप्त करें आजकल उपकरण और गोल्फ की गेंदों को गोल्फ क्लब के लिए जरूरी नहीं बनाया जाता है ("ड्राइवरों") ग्रेड 7 - 8. यह अतीत की बात है। एक अच्छा प्रक्षेपवक्र के साथ हवा में गेंद को ऊपर उठाना एक लंबे समय तक शॉट की सेवा करने के लिए पहला कदम है। कई पेशेवर पर्यटक नियमित रूप से 9 और 10 डिग्री के क्लब का उपयोग करते हैं ताकि सेवा का पहला शॉट 275 मीटर से अधिक तक पहुंच जाए। ऊर्ध्वाधर के संबंध में चेहरे के कोण के वर्तमान औसत ("मचान") प्रशंसकों के लिए गोल्फ क्लब का 11.5 डिग्री है। इसके अलावा, आपके पास एक उच्च झुकाव छड़ी के साथ अधिक स्थिरता होगी
  • Video: विजय सिंह लोहा शॉट

    2
    तैयारी के दौरान आपको अधिक से अधिक उतार देने के लिए गेंद के साथ गठबंधन के सामने पैर से शुरू करें। जब आप पहली झटका देने के लिए स्विंग (बैकस्विंग) करते हैं, तो आपको अपने शरीर का वजन पीछे की तरफ रखना चाहिए। यह आपके आंदोलन या स्विंग कर देगा ("झूला") अधिक शक्तिशाली हो
  • 3
    अपनी पकड़ से छड़ी (पकड़) को पकड़ने के लिए उचित दबाव का प्रयोग करें यद्यपि आप सोच सकते हैं कि अधिक मजबूती से छड़ी को पकड़ना और मजबूत झूलते हुए अच्छे परिणाम मिलते हैं, यह बिल्कुल गलत है और संभवत: आपको निरंतर दूरी क्यों नहीं मिलती टीम के हॉल ऑफ फ़ेम में एक खिलाड़ी, कैल रिप्क्कन बेसबॉल ओरिओलेस बाल्टीमोर, हाल ही में गोल्फ चैनल में कहा गया है कि दबाव (नर्म और 10 किया जा रहा सबसे मजबूत किया जा रहा है 1 के पैमाने पर) बल्ला पकड़ इस्तेमाल एक आदर्श प्रक्षेपण के लिए 4 2 से लेकर। महान हैरी वार्डेन जो फिल्मों में इस शिक्षण के लिए ऋण दिया जाता है, लेकिन यह वास्तव में महान प्रशिक्षक फिल GALVANO, जो पहली बार विचार पेश किया गया था, और महान खिलाड़ी है कि दबाव कहा लगता है पकड़े को उसी के जैसा होना चाहिए जो आप उपयोग करते हैं जब आप इसे कुचल के बिना पक्षी पकड़ते हैं, लेकिन इसे बिना जाने के भी। कड़ी मेहनत आप पकड़ छड़ी, कम गेंद के माध्यम से जारी किया जाएगा हाथ तनाव से मुक्त होना चाहिए। इसे क्षेत्र में देखें और आप परिणामों को देखेंगे।
  • Video: गोल्फर बॉबी जोन्स से अपने गोल्फ तकनीक 49224a दर्शाता है

    4
    अपने स्विंग की शुरुआत को नीचे रखें (द "downswing") शांत और बिना जल्दी करो यह आपको गति को तैयार करने की अनुमति देता है, जिससे कि क्लब अभी भी तेजी से बढ़ रहा है जब यह गेंद पर पहुंचता है



  • 5
    अभी भी रहो आपके गोल्फ क्लब को कम से कम पहले 20-25% आंदोलन के लिए जमीनी स्तर पर रहना चाहिए ("झूला")। आप को छड़ी, तो आप गेंद उठा और कि लंबे समय से हिट नहीं हो और उबाऊ काम करते हैं, कि पेशेवरों नियमित रूप से करना (जब गेंद एक मिसाइल की तरह से आता है और धीरे-धीरे एक सुंदर ऊंचाई तक बढ़ जाता है और सड़क पर नज़र (तक पहुँच जाता है"Fairways"))।
  • 6
    अपने समर्थन हाथ के कोण को रखें कई प्रशंसकों ने गेंद को हवा में लाने के प्रयास में अपने हाथों को आगे बढ़ाया है, जो एक अच्छी टीम बनाने के लक्ष्य के विपरीत है (जैसा कि ऊपर बताया गया है)। समर्थन हाथ (ज्यादातर खिलाड़ियों के लिए छोड़ दिया जाता है, वामियों के लिए दाएं हाथ) में गेंद का सामना करना होगा "downswing"। ऐसा लगता है कि आप अपने बाएं हाथ के पीछे गेंद को मार रहे हैं यदि आपके बाएं हाथ के दौरान मुड़ता है "downswing", संपर्क ठोस नहीं होगा और आप गोल्फ क्लब के साथ निरंतर विफल शॉट बनाएंगे। कोण को बनाए रखने से गेंद को कम शुरू होता है और यह आपके द्वारा बनाई गई ऊर्जा के माध्यम से अपने आप पर चढ़ने देता है।
  • Video: टाइगर वुड्स एमेच्योर ड्राइवर घुमाओ 1996

    7
    अपने लक्ष्य के साथ संरेखित फ़ील्ड में एक स्थान चुनें और, जहां से आप खड़े हैं, उस लक्ष्य के प्रति क्लब को इंगित करें यदि आप इसे सही तरीके से करते हैं, तो आपके हथियार को एक "वी" उन्हें पूरी तरह विस्तारित किया गया यदि आपके पास अपने बाएं हाथ को बहुत जल्दी मोड़ने की प्रवृत्ति है, तो यह आपकी दूरी कम कर देगा - इसे रखने की कोशिश करें "वी" आपके संतुलन के अंत में दोगुनी होने से पहले जितना संभव हो सके ("झूला") और आप देखेंगे कि आप कितने दूरी तक पहुंच रहे हैं।
  • 8
    रोलिंग समाप्त होता है ("झूला") अपने बाएं कंधे (सही खिलाड़ियों के लिए) या अपने सही कंधे पर (बाएं हाथ वाले खिलाड़ियों के लिए) यह देखने के लिए जल्दी मत देखो कि गेंद कहाँ गई थी। यदि आप इसे सही तरीके से कर चुके हैं, तो गेंद सीधे चला गया।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अभी भी इस खेल में शुरुआत कर रहे हैं, तो क्षेत्र में एक समय में केवल एक ही कदम का काम करें। ये सभी कदम महत्वपूर्ण हैं लेकिन यदि आप एक ही समय में उन सभी को सीखने की कोशिश करते हैं, तो आप निराश हो सकते हैं
    • समय के साथ फायरिंग स्थिति में अपनी गुड़िया को रखकर गति बढ़ा दी जा सकती है, और इसके दौरान बनाए रख सकते हैं "downswing" जब तक संभव हो तो, और तब गेंद को मारते समय फ्लेक्स करें यह आपके कलाई के तीव्र गति के समान है जब आप रैकेट का उपयोग करते हैं बैडमिंटन, की "स्क्वाश" या टेनिस
    • संतुलन बनाओ ("झूला") एक पवन चक्की बल्कि व्यस्त के रूप में चिकनी, और शुरुआती सिर्फ क्लब प्रभावों से पहले गेंद, कलाई तोड़ने के लिए चाहे कितनी अच्छी तरह यह बेसबॉल में काम करता है की इच्छा को दबाना चाहिए। यह आपके समय को तोड़ने का एक और मौका देता है।
    • ध्यान रखें, जब आप गेंद के सामने होते हैं, तो यह सोचते हैं कि संतुलन कैसे होना चाहिए, जैसे "आत्मविश्वास और नरम, विश्वास और नरम के साथ"। यह आपको याद रखने में मदद कर सकता है कि आपको अपने शरीर को आराम करना चाहिए और मजबूती के साथ स्विंग नहीं करना चाहिए या पकड़ को मजबूत करना चाहिए।

    चेतावनी

    • गोल्फर्स जो गेंद को अपने पूरे शरीर के साथ गेंद के माध्यम से झुकने की बजाए गेंद को हिट करने के लिए झुकते हैं, उन्हें लगता है कि वे बहुत अधिक ऊर्जा खो देते हैं, और इसलिए दूरी
    • स्विंग न करें गेंद को गोल्फ क्लब के सिर को अपने लक्ष्य की दिशा में स्विंग करना आपके लक्ष्य का होना चाहिए, उस रेखा पर स्थित गेंद के साथ।
    • जब आप गेंद को गेंद दे रहे हों तो अपना सिर मत उठाएं! इससे एक ऊर्ध्वाधर गेंद आ जाएगी या एक गेंद को पकड़ लिया जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com