ekterya.com

सामान्य पिच शॉट कैसे दे सकता है

पिच शॉट एक संक्षिप्त दृष्टिकोण शॉट है जो हवा में उगता है और फिर बहुत आगे बढ़ने के बिना भूमि। पिच का शॉट 50 यार्ड के बीच कहीं भी 90 से 100 गज की दूरी तक भिन्न हो सकता है। यह शॉट मुख्य रूप से रेत बाधाओं या पानी के जाल पर गेंद उड़ाने के लिए उपयोग किया जाता है जो हरे या "हरे रंग की" की रक्षा करते हैं उचित रूप से प्रभावित हरे रंग की पिच को फेंकने से कई खिलाड़ियों को डरा देता है। एक प्रभावी विधि खोजने के लिए पढ़ना जारी रखें ...

चरणों

हिट ए नॉर्मल पिच शॉट स्टेप 1 नामक छवि
1
अपनी पिच (पिचिंग) शॉट्स का अभ्यास करने के लिए एक पिच वेज या रेड कीज (पिटिचिंग वेज या रेड कीज का क्रम क्रमशः अंग्रेजी में सही शब्द) का उपयोग करना सुनिश्चित करें ये काफी मचान हैं, जो कि क्लब के चेहरे और रॉड के केंद्र अक्ष के बीच का गठन किया गया कोण है। अगर गेंद जितनी चाहें उतनी नहीं जाती, आप 9 9 लोहे का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • हिट ए नॉर्मल पिच शॉट स्टेप 2 नामक छवि
    2
    इसे हवा में उतारने के लिए गेंद को दबाएं।
  • Video: Power Hacks Tested! How To Shoot With More Power!!

    हिट ए नॉर्मल पिच शॉट स्टेप 3 नामक छवि
    3
    सुनिश्चित करें कि जब आप गेंद को निर्देशित करते हैं, तो पकड़ (या पकड़) का अंत, या क्लब के "बैक" भाग के रूप में इसे कहा जाता है, अपने पेट बटन के बाईं ओर इंगित करें और यह गेंद आपके छाती के बाईं ओर स्थित है । (लक्ष्य की ओर शाफ्ट की थोड़ी झुकाव के साथ, आप गेंद के नीचे हिट करने में सक्षम हो सकते हैं यदि क्लब का अंत लक्ष्य से अधिक या दाहिने पैर की तरफ झुका रहा है।)
  • हिट ए नॉर्मल पिच शॉट स्टेप 4 नामक छवि
    4
    बैकस्विंग में, संभव के रूप में उपवास के रूप में बाएं हाथ और क्लब शाफ्ट के बीच एक अच्छा 90 डिग्री कोण बनायें।
  • हिट ए नॉर्मल पिच शॉट चरण 5 हिट छवि
    5
    क्लब के "सिर" को जितनी जल्दी हो सके हाथों से अधिक होने की कोशिश करें, फिर जब आप गेंद को वापस स्विंग करते हैं, तो लक्ष्य की ओर झुकाव वाले शाफ्ट के साथ इसे नीचे देने की कोशिश करें।
  • हिट ए नॉर्मल पिच शॉट चरण 6

    Video: From Project Management Assistant to CRA




    6
    विपक्ष का कानून आपके बचाव में आएगा। यदि आप गेंद को इसे नीचे देने के लिए याद कर सकते हैं, तो गेंद हवा में उग जाएगी। यदि, इसके विपरीत, आप "चम्मच प्रभाव" या हवा में गेंद को "लिफ्ट" करने की कोशिश करते हैं, तो गेंद नहीं बढ़ेगी, लेकिन नीचे जाएगी!
  • हिट ए नॉर्मल पिच शॉट स्टेप 7
    7
    प्रभाव पर आपको दोनों हथियारों को सीधा रखने की कोशिश करनी चाहिए, जब तक आपको लक्ष्य की ओर खींचा नहीं लगता।
  • हिट ए नॉर्मल पिच शॉट स्टेप 8
    8
    छड़ी और हथियार एक साथ चलते रहें। बाहों ने क्या किया सत्यापित करें कि आपके पास अच्छी स्थिति है, आपके वजन का आंदोलन आपके दाहिने पैर के अंदर जाएगा और फिर, जब आप लक्ष्य पर वापस स्विंग करना शुरू करते हैं, तो आपको यह महसूस करना चाहिए कि आपका वजन आपके बाएं पैर पर जाएगा
  • हिट ए नॉर्मल पिच शॉट स्टेप 9 नामक छवि
    9
    अपने शरीर को शॉट में बाध्य करने की कोशिश न करें यदि आप देख रहे हैं कि स्विंग के दौरान आपका शरीर बहुत अधिक चलता है, तो बस अपनी बाहों को तेजी से स्विंग करने का प्रयास करें यह कम से कम आपको अपना संतुलन बनाए रखने का बेहतर मौका देगा।
  • हिट ए नॉर्मल पिच शॉट स्टेप 10 नामक छवि
    10
    आपको अपने शॉट्स को हवा में उठना चाहिए और उम्मीद है, हरे रंग पर जमीन। अभ्यास और जुनून के साथ मारा!
  • युक्तियाँ

    • पकड़ के आधार पर आप उपयोग करते हैं, यह सुनिश्चित करें कि आपके बाएं अंगूठे सही पकड़ के चलते हैं - केंद्र में सही।
    • यदि आप हवा में गेंद को मारने का प्रयास करते हैं, तो यह विपरीत होगा और यह जमीन पर गिर जाएगी! उठाओ या "एक चम्मच प्रभाव" न करें, केवल लक्ष्य की तरफ झुकाव वाले शाफ्ट के साथ नीचे की तरफ मारा!
    • अगर आप इसे हवा में उतारना चाहते हैं, तो गेंद को मारने के लिए मत भूलना!
    • अपनी पिच शॉट्स और शॉर्ट शॉट्स बनाने के लिए ओपन स्टेंस (या "ओपन-स्टेंस") का प्रयोग करें। आप पाएंगे कि शरीर के साथ थोड़ा और "खुले" आप अपने हाथों के साथ स्विंग लक्ष्य की दिशा में बेहतर बना सकते हैं आपको सिर्फ "स्क्वायर-स्टेंस" से थोड़ी अधिक दूर अपना बाएं पैर रखना होगा और यदि आप बाईं तरफ अपने पैर की टिप को भी खोलते हैं, तो आप पाएंगे कि आपका अग्रेषित ट्रैकिंग आसान है और आप कर सकते हैं खुद को संतुलन में बेहतर रखें इसका कारण यह है कि क्योंकि आपके बाएं पैर की नोक थोड़ा बदल जाती है, आपके बाएं घुटने आपके शरीर के वजन का समर्थन कर सकते हैं अगर आपके पैरों की युक्तियाँ आपके लक्ष्य रेखा के दाएं कोण पर हैं
    • यद्यपि यह सिर्फ गोल्फ में एक बुनियादी शॉट है, इसका उल्लेख करने की आवश्यकता है कि मूल बातें अब भी लागू होती हैं। स्विंग अपने हथियारों का उपयोग करके किया जाना चाहिए।
    • याद रखें कि पकड़ या पकड़ का लोगो बीच में स्थित है या आपको पकड़ के अंत में एक तीर मिल सकता है।
    • शुरू होने से पहले एक अच्छा आसन अपनाने- सीधे खड़े होकर। फिर, अपनी पीठ को थोड़ी सी पीठ में दबाएं ताकि आपके पैरों को स्वचालित रूप से सीधा कर सकें आपको एहसास होगा कि ऐसा करके आप अपनी पीठ के साथ एक अच्छा कोण बना पाएंगे इसे वापस कोण रखें और फिर घुटनों को छोड़ दें। आपको लगेगा कि आपके हथियार आपके कंधों के नीचे आराम से लटकाए हुए हैं
    • बहुत सारे मचान के साथ एक छड़ी का उपयोग करें ये हिट करने के लिए आसान होते हैं क्योंकि मोड़ तत्व की तरफ कम हो जाती है, अगर ऐसा नहीं होता तो स्टिक बड़े होते हैं। अधिकतम स्टिक जिसका प्रयोग किया जा सकता है वह लोहे नंबर 9 है, जब तक कि आप पूरी तरह से छोटे इस्त्री के साथ हिट नहीं करना चाहते।
    • बैकस्विंग के दौरान अपने दाहिने पैरों के अंदर अपने वजन को ले जाएं और फिर, जबकि बाहों को गेंद की ओर झुकाव, वजन बाएं पैर पर जाने दें यदि यह प्रभाव पर सीधा है, तो ठीक है।
    • ऐसी स्थिति के बारे में जहां आपके बाएं अंगूठे का आधार और बायां सूचक उंगली एक-दूसरे के संपर्क में हैं, यह सुनिश्चित करें कि वे लाइन जो आपके दाएं कंधे से परे अंक बनाते हैं।

    चेतावनी

    • जल्दी में मत हो इसे लयबद्ध और सुखद रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com