ekterya.com

पसंदीदा फुटबॉल टीम का चुनाव कैसे करें

फ़ुटबॉल दुनिया भर के लोगों के लिए एक बड़ा शौक है - इतनी बड़ी है कि यहां तक ​​कि दो प्रकार के फुटबॉल भी हैं! यदि आप फुटबॉल या फ़ुटबॉल के प्रशंसक हैं, तो आपको एक पसंदीदा टीम चुननी होगी, और यह प्रक्रिया किसी भी प्रकार के फुटबॉल के समान है। कौन जानता है, शायद आपका समर्थन आपकी टीम को सुपर बाउल या विश्व कप तक पहुंचने में मदद कर सकता है!

चरणों

समझें-फुटबॉल-terms-स्टेप-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">समझने वाली छवि शीर्षक फुटबॉल की शर्तें चरण 1
1
अपने स्थान या शहर के बारे में सोचें क्या आपके पास एक बड़ी फुटबॉल टीम है जो आपके पास है? यदि हां, तो यह आपकी पसंदीदा टीम हो सकती है सबसे अधिक संभावना है, आपके दोस्तों और पड़ोसियों ने एक ही टीम का समर्थन किया है, जो एक साथ फुटबॉल के फुटबॉल के दिनों को एक साथ संगठित करने का अवसर हो सकता है।
  • आप स्थानीय गैर-पसंदीदा टीमों में से किसी एक का भी चयन कर सकते हैं या यहां तक ​​कि स्थानीय "प्रतिद्वंद्वी टीम" भी चुन सकते हैं। यह मजेदार भी हो सकता है, क्योंकि इससे आप अपने पड़ोसियों और सहकर्मियों का सामना करेंगे। सिर्फ यकीन है कि आप प्रतिद्वंद्विता रोशनी और मज़ेदार रहें, आपको वास्तविक लड़ाई में लेने के बजाय
  • तैयार के लिए मौत के-पति-चरणीय-4Bullet2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">स्टेप 4 बुलेट 2 के जीवन के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    2
    कुछ शोध करो एक पसंदीदा टीम ढूंढने के लिए, आपको अपना काम करना होगा लीग में अपनी स्थिति के बारे में पढ़ें और खिलाड़ियों से मिलें। प्रशिक्षण के मौसम के दौरान अपने शोध करें, पिछले वर्षों के लीग में उनके प्रदर्शन और पदों के बारे में पढ़ने के अलावा, ताकि आप अपने मूल के बारे में कुछ भी जानने के बिना मौसम शुरू न करें।
  • शीर्षक वाला छवि पसंदीदा फुटबॉल टीम चुनें चरण 6
    3
    अपने पसंदीदा खिलाड़ियों पर विचार करें कई लोग खिलाड़ियों के आधार पर अपनी टीम चुनते हैं। आपको कौन से खिलाड़ी पसंद हैं? तुम्हें कौन पसंद नहीं है? आपको टीम के सभी खिलाड़ियों को पसंद करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन अगर आपके पास पसंदीदा खिलाड़ी है, तो अपनी पूरी टीम का समर्थन क्यों न करें?
  • शीर्षक वाला छवि पसंदीदा फुटबॉल टीम चुनें चरण 3
    4
    आँकड़े देखें कुछ प्रशंसकों को सर्वश्रेष्ठ टीमों का समर्थन करना है, या अलोकप्रिय टीमों पर भी सट्टा करना है। यहां तक ​​कि अगर आप अपनी टीम को सर्वश्रेष्ठ कलाकारों में से चुनना नहीं चाहते हैं, तब भी आँकड़े की समीक्षा करने से आप अपनी पसंदीदा टीम चुन सकते हैं।
  • Video: EMOJI FACE PAINT CHALLENGE | We Are The Davises

    Video: Ultimate Comfort Hacks! Best Ways To Make Your Boots Comfortable!




    जाओ-ऑन-टीवी पर एक फुटबॉल खेल-चरणीय-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">एक फ़ुटबॉल गेम में टीवी पर प्राप्त करें शीर्षक स्टेप 3

    Video: WHERE DO MERMAIDS SHOP? | We Are The Davises

    5
    अपनी सहजता का पालन करें खेल प्रशंसकों को अक्सर कुछ शिकार होते हैं, जो कुछ उनकी कट्टरता को चलाता है, भले ही वे इसे समझा नहीं सकते। यदि आपको एक टीम के बारे में अच्छी भावना है, तो अच्छा और बुरे समय में इसका समर्थन करें।
  • खरीदें-अमेरिकन-फुटबॉल-गियर-चरणीय-6Bullet1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">खरीदें अमेरिकन फुटबॉल गियर चरण 6 बुलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
    6
    रंगों को ध्यान में रखें यह हर किसी के लिए बड़ी समस्या नहीं हो सकती है, लेकिन यह थोड़ा सोचने योग्य है क्या टीम का रंग आप का समर्थन करने की योजना है, क्या आप पर अच्छा लग रहा है? सबसे शौकीन प्रशंसकों की अपनी पसंदीदा टीम से अपनी वर्दी होती है, इसलिए यह सोचने के लायक है कि उस रंग योजना को आप पर कैसा दिखता है
  • एक पसंदीदा फुटबॉल टीम चुनें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7

    Video: HALLOWEEN SPOOKTACULAR 2016 | We Are The Davises

    देखो उन्हें खेलते हैं! अपने नाटकों (अपराध, सुरक्षा या लक्ष्य) में आसानी से देखा जा सकता है जो सब कुछ देखें। खिलाड़ियों को अपनी कौशल और प्रदर्शन की प्रशंसा करने पर निर्णय लेने के लिए ऐसा कुछ नहीं है।
  • यदि आप वास्तव में एक टीम पसंद करते हैं, तो यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे हर गेम जीत लेते हैं, यह केवल आप ही देखता है कि आप उन्हें कैसे देखते हैं। यदि आप सुपरस्टार नहीं हैं, लेकिन आप उन्हें इस तरह देखते हैं, तो आपको पहले से ही अपनी पसंदीदा टीम मिल गई है।
  • युक्तियाँ

    • अपने कौशल स्तर पर आधारित किसी टीम का चयन न करें। यह सब कुछ नहीं है!
    • एक टीम में खेलते हैं इसे अपने लिए चुनें
    • याद रखें, आप हमेशा अपनी पसंदीदा टीम बदल सकते हैं!

    चेतावनी

    • जब तक आप वास्तव में उन पर विश्वास नहीं करते तब तक आपकी टीम पर शर्त न रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com