ekterya.com

कैसे अपनी शैली के साथ चला जाता है एक Nerf बंदूक चुनने के लिए

नेरफ़ पिस्तौल के युद्ध में लड़ रहे हैं? सबसे खराब चीजों में से एक यह है कि एक बंदूक है जो आपकी आवश्यकताओं के अनुसार नहीं है। सही हथियार चुनने के तरीके के बारे में यहां एक त्वरित और आसानी से अनुसरण करें मार्गदर्शिका है

चरणों

अपने प्ले स्टाइल चरण 1 के लिए एक Nerf गन चुनें शीर्षक वाला छवि
1
अपने दोस्तों के साथ कम प्रतिस्पर्धात्मक लड़ाइयों को यह पता लगाने के लिए कि क्या आप सबसे अच्छे हैं यदि आप यह निर्धारित नहीं कर सकते हैं कि आप किस प्रकार का खिलाड़ी हैं, तो देखने के लिए टिप्स अनुभाग देखें कि किस तरह के खिलाड़ी हैं।
  • अपने प्ले स्टाइल चरण 2 के लिए एक Nerf गन चुनें शीर्षक वाला छवि
    2
    आप किस प्रकार के खिलाड़ी हैं, यह तय करने के बाद आपको एक प्राथमिक हथियार, एक माध्यमिक हथियार और, कभी-कभी, एक तिहाई प्राप्त करने की आवश्यकता होगी।
  • अपने प्ले स्टाइल चरण 3 के लिए एक Nerf गन चुनें शीर्षक वाला इमेज
    3
    प्राथमिक: एक हथियार प्राप्त करने का प्रयास करें जो आपके खेल की शैली को पूरा करता है यदि आप दुश्मन और आग की तरह फटने फेंक देते हैं, तो स्नाइपर राइफल खरीदना न करें। उदाहरण के लिए, एक कॉम्पेक्ट आकार और आसान रिचार्ज के कारण कमांड एक एनएआरएफ तैनाती या अल्फा ट्रोपर का इस्तेमाल कर सकता था।
  • अपने प्ले स्टाइल चरण 4 के लिए एक Nerf गन चुनें शीर्षक वाला छवि

    Video: My Friend Irma: Lucky Couple Contest / The Book Crook / The Lonely Hearts Club

    4



    माध्यमिक: तो एक बंदूक चुनें कि आप जल्दी और ठीक गोली मार सकते हैं। इस हथियार को प्राथमिक के साथ नहीं जाना चाहिए, लेकिन अगर यह आपके अंतराल को भरने में कामयाब हो जाता है, जिसमें आपका प्राथमिक हथियार भी कार्य नहीं करता है। एक स्नाइपर एक छोटी-सी तोप चाहते हैं, जैसे नेरफ बैरीकैड, जबकि एक भूत शायद एक लंबी दूरी की पिस्तौल चाहता है, जैसे नेरफ मैवरिक।
  • अपनी प्ले स्टाइल के लिए एक Nerf गन चुनें शीर्षक वाला चित्र चरण 5

    Video: The Great Gildersleeve: Fishing Trip / The Golf Tournament / Planting a Tree

    5
    तीसरा या विशेष: यह पूरा हथियार आपकी कक्षा पर निर्भर करता है। यदि आप गहन हैं, तो रॉकेट लांचर वास्तव में आपको इस भूमिका के लिए आवश्यक है, जबकि एक अन्वेषक शायद एक नरफ ग्रेनेड चाहता है (10 और 20 नरफ डार्ट्स के एक रबर बैंड द्वारा जुड़ा हुआ है)। आपको एक विशेष हथियार की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यह निश्चित रूप से काम करता है।
  • अपनी प्ले स्टाइल के लिए एक Nerf गन चुनें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    गुप्त हमला: अगर आप सभी हथियारों पर गोला-बारूद से बाहर निकलते हैं, तो हमेशा आपके साथ एक गुप्त हमले करते रहें सुनिश्चित करें कि आपके पास इसके लिए आसान पहुंच है, क्योंकि आपको कभी इसकी ज़रूरत नहीं होगी जब आपको इसकी आवश्यकता होगी।
  • खेल शैलियाँ

    • स्निपर: लंबी दूरी के विशेषज्ञ स्निपर्स आमतौर पर कहीं छिपाना पसंद करते हैं और दूरी से लक्ष्य चुनते हैं, और शॉर्ट-रेंज टकराव में शामिल नहीं होना चाहते हैं। बंदूकें हासिल करने के लिए Snipers सबसे कठिन प्रकार के खिलाड़ियों में से एक हैं, लेकिन नेरफ़ लोंगोशॉट उपलब्ध सर्वोत्तम स्निपर हथियारों में से एक है।
    • रहस्य: यह किसी भी टीम का रक्षात्मक आधारशिला है और भारी गोला-बारूद और स्वचालित या अर्ध स्वचालित हथियार ले जाती है। खिलाड़ियों को जो तीव्र गोलीबारी की सराहना करते हैं और पूरी तरह से बल द्वारा दुश्मन को खत्म करने में सक्षम हैं, तीव्र होना सबसे अच्छा है।
    • कमांड: एक हमले दल के रूप में भी जाना जाता है, कमांडो खेल "रक्षात्मक आक्रामक" खेल सकते हैं या जल्दी से आगे बढ़ सकते हैं लेकिन दुश्मन के आधार की ओर सावधानी से चल सकते हैं। एक आदेश को एक हथियार की जरूरत है जो एक अच्छी श्रेणी है, लेकिन कॉम्पैक्ट आकार और कम प्रोफ़ाइल
    • अन्वेषक: आगे बढ़ने वाले लोग, आमतौर पर तेज और चुस्त खोजकर्ता युद्ध क्षेत्र को गहराई में घुसने और अन्य सभी सैनिकों को वापस रिपोर्टिंग करने का आरोप लगाते हैं। स्काउट्स का हमेशा एक हल्का हथियार होना चाहिए जो 3 से 6 मीटर (10 और 20 फीट) के बीच सही ढंग से गोली मार सकता है।
    • भूत: भूत, उनके नाम का सुझाव देते हैं, दुश्मन की ताकत की ओर जा रहे हैं और पता नहीं लगाए जा सकते हैं और वे सब कुछ सीख सकते हैं, जो तीव्रता के हमले और आदेशों को बहुत आसान बनाते हैं। दुश्मन खिलाड़ियों द्वारा देखा जा रहा है की न्यूनतम मौका के लिए भूतों को अधिमानतः एक छोटे एनएफएल डैगर और एक बंदूक मिलेगी।
    • सामान्य या कमांडर: इस स्थिति में एक अच्छा सामरिक ज्ञान और बहुत अधिक अनुभव की आवश्यकता है। किसी भी टीम के खिलाफ लड़ते समय प्रत्येक खिलाड़ी के कार्य को जानने का एक बड़ा फायदा होता है। जनरलों में आमतौर पर ऐसे हथियार होते हैं जिनका उपयोग किसी भी स्थिति में किया जा सकता है और इस स्थिति में Nerf Hyperfire उत्कृष्ट है।
    • सहायक: इस भूमिका में एक शॉटगन या टामीबाइन बंदूक का इस्तेमाल निकटवर्ती दुश्मनों को खत्म करने के लिए किया जाता है। वे सामान्य रूप से, आमने-सामने टकराव के हथियारों का उपयोग नहीं करते हैं, लेकिन ये वैकल्पिक हैं। आमतौर पर, उन्हें दुश्मन के ठिकानों के पास के इलाकों में रखा जाता है, लेकिन जब आवश्यक हो तब उन्हें निकाल दिया जाता है। जब वे लक्ष्य के पास हैं तो वे हार न दें उनके लिए प्राथमिक हथियार के रूप में बंदूक रखनी एक बुरा विचार है।

    युक्तियाँ

    Video: Minecraft is over 600 YEARS Old... (Minecraft News Update)

    • गेम स्टाइलः ये आपको यह पता लगाने में मदद करते हैं कि आप कैसी खिलाड़ी हैं और याद रखें, इसमें दो अलग-अलग खेल शैली या एक ऐसी शैली भी हो सकती है जो इस सूची में नहीं है!

    चेतावनी

    Video: Suspense: I Won't Take a Minute / The Argyle Album / Double Entry

    • सुनिश्चित करें कि कोई जिम्मेदार व्यक्ति जानता है कि आप कहां हैं और आपसे आसानी से संवाद कर सकते हैं।
    • हमेशा सुरक्षात्मक चश्मा पहनें, अपनी आँखों में डार्ट मार डालो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com