ekterya.com

चेहरे के योग के साथ गर्दन से त्वचा को निकालने के लिए कैसे करें

निश्चित रूप से जब आप व्यायाम करते हैं तो आपको उन क्षेत्रों के बीच की गर्दन या चेहरे को शामिल करने के लिए याद नहीं रखना चाहिए जिन्हें आपको काम करना चाहिए। हालांकि, अगर आप चेहरे का योग के साथ गर्दन त्वचा sagging मजबूत करने के लिए जानने के लिए और आप इन अभ्यासों दैनिक रूप से करते हैं, तो आप इस नाजुक क्षेत्र नमनीय होगा, में सुधार लाने और अपनी उपस्थिति कायाकल्प। आप अपनी आवश्यकताओं के अनुसार कई चेहरे योग अभ्यास को संशोधित कर सकते हैं। इसके अलावा, आप व्यावहारिक रूप से कहीं भी और दिन के किसी भी समय अभ्यास कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
अभ्यास अभ्यास

Video: नींबू से गोरा चेहरा पाने के चमत्कारी उपाय - White Skin with 2 days

टिशिन अ टर्की नेक फेशियल योग के साथ चरण 1
1
पॉउटिंग फैलाएं प्रदर्शन करें नीचे से होंठ लें जैसे कि आप पॉउटिंग कर रहे थे। कुछ सेकंड के लिए इस स्थिति में रहें। इसके बाद, जबड़े की स्थिति में निचले होंठ को ध्यान में रखते हुए जबड़े को कम करते हैं और बाकी चेहरे स्थिर होते हैं इस अभ्यास को लगभग 10 बार दोहराएं
  • यह आंदोलन ठोड़ी और ऊपरी गर्दन को मजबूत करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो झिलमिलाना बनता है।
  • आप इस अभ्यास को कई बार एक दिन और कहीं भी कर सकते हैं
  • फेटिशल योग चरण 2 के साथ एक तुर्की नेक को कसने वाला इमेज
    2
    टेस्ट करने के लिए "आकाश चूमो"। सीधे अपनी पीठ के साथ एक कुर्सी पर बैठो धीरे-धीरे, जब तक आप छत की तरफ न देख लें, तब तक अपने सिर को पीछे छोड़ दें। आपको अपने होंठ को बंद करना चाहिए, लेकिन आराम से करना चाहिए। अपने होंठों को पकाना, जैसे कि आप छत को चुम्बन करने जा रहे थे। कुछ सेकंड के लिए इस अतिरंजित चुंबन की स्थिति में रुको। व्यायाम के बारे में 10 बार दोहराएं
  • इस अभ्यास को एक दिन में कई बार दोहराएं। ऐसा करते समय आपको गर्दन में खिंचाव और जबड़े के निचले हिस्से में महसूस करना चाहिए।
  • टिशिन अ टर्की नेक फेशियल योग के साथ चरण 3

    Video: ब्यूटी प्रोडक्ट को छोड़कर ये 5 आसान योग करें, थम जाएगी आपकी उम्र

    3
    उल्लू की खींचें क्या अपनी पीठ के साथ सीधे खड़े हो जाओ, अपने हाथ आपके शरीर के किनारों और अपने कंधों के नीचे आराम। होंठों को रखें जैसे कि आप इस स्थिति में पुटिंग और पकड़ रहे थे। नाक के माध्यम से गहन साँस लेना धीरे-धीरे, अपने बाएं कंधे की तरफ देखकर, अपना सिर मुड़ें। इस स्थिति में कुछ सेकंड पकड़ो। जब आप काम कर लेंगे, तो अपने सही कंधे की तलाश में व्यायाम को दोहराएं
  • यदि आप इस अभ्यास को ठीक तरह से करते हैं, तो आप ठोड़ी के नीचे खिंचाव और गर्दन के दोनों ओर महसूस करेंगे
  • हर तरफ 10 से 15 पुनरावृत्तियों के बीच मत करो, दिन में दो बार।
  • ट्यूटिन ए टर्की नेक फेशियल योग के साथ चरण 4
    4
    टेस्ट करने के लिए "गम चबाना"। आंदोलन को मजबूर किए बिना, दाहिनी ओर तक के रूप में अपने सिर को मुड़ें अपने मुंह को ले जाएं जैसे कि आप गम की चबाने के बारे में 20 गुना करते थे। दूसरी तरफ व्यायाम को दोहराएं
  • यदि आप इस अभ्यास को ठीक तरह से करते हैं, तो आप जबड़ा की मांसपेशियों, पक्षों और गर्दन के सामने, और ठोड़ी पर खिंचाव को महसूस करेंगे।
  • इस अभ्यास को संशोधित करने के लिए, आप अपने सिर को झुकाव, छत का सामना करते हुए चबाने वाली गम आंदोलन कर सकते हैं।
  • Video: फटाफट झुर्रियां दूर करने के आसान और असरदार उपाय Home remedies to remove wrinkles

    टिशिन अ टर्की नेक फेशियल योग चरण 5



    5
    कुत्ते की मुद्रा बनाओ जो दिखता है फर्श पर लेट जाओ और अपने कंधे के नीचे अपनी कोहनी के साथ, अपने forearms पर झुकाव द्वारा अपने धड़ उठाना अपने हाथों से फर्श को पुश करें ताकि आपके शरीर सी के पीछे पीछे हो जाएं और ठोड़ी को ऊपर बताए। इस स्थिति में कई सेकंड पकड़ो और दोहराएं।
  • टेटेन ए टर्की नेक विद फेशियल योग चरण 6
    6
    निगलने की कोशिश करो। अपने सिर को झुकाव छत की ओर देखो वापस। अपने जीभ को अपने मुंह की छत पर चिपकाएं और निगल लें। अपने सिर को दाएं और निगल करें फिर, इसे बाएं ओर मुड़ें और फिर से निगल लें इस अभ्यास को हर तरफ 4 बार दोहराएं।
  • यदि आप चाहते हैं कि इस अभ्यास से आप अपनी गड़बड़ी को मजबूत कर सकें, तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आंदोलन भर में अपनी जीभ को अपने मुंह की छत पर रख दिया जाए।
  • इस अभ्यास को करना मुश्किल हो सकता है, इसलिए आराम करो और कोशिश कर रहें, भले ही आप इसे पहली बार न मिलें।
  • Video: जवान रहने के लिए करें 5 योग आसन | स्वामी रामदेव

    विधि 2
    अन्य प्राकृतिक तरीकों की कोशिश करें

    टेटेन अ टर्की नेक विद फेशियल योग चरण 7
    1
    गर्दन के साथ सो जाओ। यह एक बहुत सरल चाल है जो गर्दन की झुर्रियों को चिह्नित करने से रोकने में मदद कर सकता है। यदि आप अपनी गर्दन से सोते हैं, तो पक्ष में बदल जाते हैं, इस क्षेत्र की त्वचा आसानी से फैल जाती है और विचलित हो जाती है। अपनी पीठ पर अपनी गर्दन के साथ सीधे सोने की कोशिश करो
  • फेटिशल योग चरण 8 के साथ एक तुर्की नेक को कसने वाला इमेज
    2
    फर्मिंग क्रीम का उपयोग करने की कोशिश करें गर्दन की त्वचा शरीर के अन्य क्षेत्रों की तुलना में पतली है, इसलिए यह सूख जाता है और अधिक आसानी से झुर्रियाँ देती है। इस क्षेत्र की फर्म और लोचदार की त्वचा को रखने के लिए दैनिक मॉइस्चराइजिंग लोशन का प्रयोग करें। यदि आप अपनी गर्दन को गहरा और पोषण करना चाहते हैं, तो फर्मिंग क्रीम लगाने की कोशिश करें, जिसमें रेटिनॉल या एंटी-शिकन अवयव शामिल हैं। इन उत्पादों की मदद से आप गर्दन की त्वचा की मरम्मत कर सकते हैं और अधिक युवा उपस्थिति बनाए रख सकते हैं।
  • नरम, परिपत्र आंदोलनों के साथ क्रीम लागू करें, गर्दन के आधार से ठोड़ी तक काम करते हैं। आवेदन के दौरान त्वचा को खींचने से बचें, क्योंकि यदि आप ऐसा करते हैं तो आप इसे खत्म कर देंगे और फ्लेक्सीटी की समस्या बिगड़ जाएगी।
  • क्रीम के अलावा, आपको गर्दन के क्षेत्र में सूर्य संरक्षण भी लागू करना चाहिए। असुरक्षित सूरज का प्रदर्शन झुर्रियों की उपस्थिति को बढ़ावा दे सकता है और त्वचा को नुकसान पहुंचा सकता है।
  • फेशियल योग चरण 9 के साथ एक तुर्की नेक को कसने वाला इमेज
    3
    श्रृंगार के साथ मुखौटा सर्जरी के लिए बिना सहारा के गर्दन को छिपाने का यह एक त्वरित विकल्प है बस एक नींव का चयन करें जो आपकी त्वचा की टोन के साथ मिश्रण करता है, इसे थोड़ा न्यूरूराइज़र के साथ मिलाकर गर्दन पर लागू करें त्वचा की टोन को एकजुट करके, आप झुर्रियाँ और अंधेरे क्षेत्रों को छिपाएंगे जो फ्लेक्सीटी को और अधिक स्पष्ट करते हैं। आप ऊंचे गर्दन वाले वस्त्र, स्कार्फ या स्कार्फ का उपयोग करके इस क्षेत्र को छिपा सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com