ekterya.com

अमेरिकी फुटबॉल में एक पंट बनाने के लिए

अमेरिकन और कैनेडियन फुटबॉल के अंदर एक विशेष प्रकार का एक पैंट है, जिसमें गेंद को टीम के क्षेत्र में गहरा लगाया जाना चाहिए, गेंद को प्राप्त करने वाली टीम को अपने हमले की शुरूआत करने के लिए कम लाभकारी स्थिति में देखना चाहिए , एक बार गेंद परिवर्तन के कब्जे में। इसलिए, एक सफल पंट वह है जिसमें गेंद को जितना संभव हो गहरा लगाया जाता है, जब तक यह बाउंस हो जाता है, खेल के मैदान के अंदर खड़ा हो जाता है या प्राप्त होता है। इसके विपरीत, ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल के नियमों के अनुसार, एक ढीली पंट को एक अच्छी किक माना जाता है, आमतौर पर एक ही टीम के खिलाड़ियों के उद्देश्य। भले ही आप अमेरिकी, कनाडाई या ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल खेल रहे हैं, एक पैंट बनाने की तकनीक बहुत समान हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि कैसे एक अच्छा पैंट बनाने के लिए, बस इन चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1
एक फुटबॉल को साफ़ करें

1
रिबन का सामना करना पड़ते हुए गेंद को अपने सामने पकड़ो। अपने प्रमुख हाथ से पकड़ो जैसे कि आप किसी को बधाई देने जा रहे थे, अपने अंगूठे और उंगलियों के बीच दृढ़ता से पकड़ें जितना दूर हो सके अपने प्रमुख हाथ को बढ़ाएं, गेंद को क्षैतिज रूप से पकड़कर रखें, रिबन के साथ अभी भी इशारा करते हुए, गेंद को आगे बढ़ाना
  • गेंद के नाक को झुकाएं ताकि यह आपके हाथ में विपरीत स्थिति में थोड़ा आगे हो सके (यदि आप सही हैं, तो बाईं ओर थोड़ा इंगित करें)।
  • 2
    दो कदम आगे ले लो अपने पैरों के बीच लगभग 30 सेंटीमीटर और दूसरे के सामने एक फुट 10 सेंटीमीटर अलग होने के साथ एक नियंत्रित स्थिति में खड़े हो जाओ। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस पैर को आगे रखते हैं। एक बार जब आप स्थिति में अपने पैर डालते हैं, तो आपको दो कदम आगे लेना चाहिए - पहले पैर के साथ जो आप लात मारते हैं, दूसरे पैर के साथ दूसरा, इस तरह आप पैर को रखकर थोड़ा सा गति प्राप्त करेंगे जिसके साथ आप दूसरे को किक करेंगे
  • आपके कदम आगे द्रव और नियंत्रित होना चाहिए। चलना या गेंद की ओर न चलें - इसके बदले, जल्दी से इसके करीब आ जाओ
  • सामान्य आकार के दो चरण लें दो चरणों को सामान्य से कम या लंबे समय तक ले जाने से गेंद को साफ करना अधिक मुश्किल होगा।
  • Video: Houndstooth पंत टिप थॉम्पसन पुरूष परिधान में बिक्री के लिए America- में निर्मित

    3

    Video: DUC GIANG फैक्टरी 6 कारखानों की 01 लघु पैंट के लिए सिलाई क्षेत्र डुक ग्यांग आपूर्तिकर्ता के हैं

    जैसे ही आप इसे रिलीज करते हैं, जैसे ही गेंद को किक लें इसे सही दिशा में किक करने के लिए, आपको फर्श के समानांतर गेंद को रिलीज करना होगा। अपने पैर को फेंक दें और गेंद को एक ही समय में छोड़ दें, इसलिए आप इसे देर से लात कर सकते हैं, यह लगभग सही समय पर किक करने के लिए गेंद आपके हाथों से संपर्क किए बिना आपकी उंगलियों को छोड़ देता है। अपनी किक को सीधे ऊपर फेंक दें ताकि सटीक पल में गेंद को मरने के लिए या हवा में आगे बढ़ने के बजाय संपर्क करें, बग़ल में इसे मारने के बजाय, जितने लोग करते हैं।
  • आपके पैर की उंगलियों को आगे बढ़ना चाहिए और आपको अपने पैर की चोटी पर गेंद को लात करना चाहिए।
  • अपने प्रमुख हाथ को एक ओर ले जाएं, और अपने दूसरे हाथ को अपने आंदोलन को तरलता देने और गति बढ़ाने के लिए आगे बढ़ें।
  • आपको घुटनों पर संपर्क करना चाहिए
  • 4
    आंदोलन को पूरा करें अपनी मंजूरी के आंदोलन को पूरा करें, जितना भी हो उतना उच्च के रूप में अपने पैर के साथ लात मार, और इस तरह गेंद की ऊंचाई और गति को अधिकतम करें। जब आप लात मारते हैं, तो फिर फर्श पर पैर फिर से लगाओ बाद में, वह मैदान पर गेंद की यात्रा पर आश्चर्य की बात करता है।
  • विधि 2
    खेल के दौरान एक फुटबॉल को साफ करता है




    1
    गुंजाइश की रेखा के पीछे 15 गज की दूरी पर खड़े रहें।
  • 2
    Grita "वृद्धि" (जैक) जब आप खेलने के लिए तैयार हैं यह केंद्र को बताएगा कि आप गेंद को पास करने के लिए तैयार हैं।
  • 3
    गेंद को पकड़ो यदि आप गेंद को साफ़ करना चाहते हैं, तो आपको जो करना चाहिए, वह जमीन को छूने के बिना इसे पकड़ लेना चाहिए। यदि आप गेंद को छोड़ देते हैं या बस इसे पकड़ नहींते, तो आपको इसे साफ़ करने का अवसर नहीं होगा।
  • 4
    गेंद को साफ करने के लिए तैयार एक बार जब आप गेंद को पकड़ कर लेते हैं, जो केंद्र आपको भेजता है, तो दो चरणों को आगे बढ़ाने और अपने प्रमुख पैर की नोक का उपयोग करके गेंद को किक करने के लिए तैयार करें।
  • युक्तियाँ

    • अभ्यास करें और सुनिश्चित करें कि आप वजन के साथ अपने पैरों की ताकत का काम करते हैं /साइकिल चलाना/दौड़ना, और अन्य गतिविधियों इससे आपको बेहतर मंजूरी वाले खाड़ी प्राप्त करने में मदद मिलेगी।
    • यह सुनिश्चित कर लें कि गेंद को लेट करने से पहले आप बाएं को थोड़ा आगे ले जाते हैं, यह आपके टखनों से लात मारने से बचने के लिए।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अमेरिकन फुटबॉल का फुटबॉल
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com