ekterya.com

9-बॉल पूल टूर्नामेंट कैसे खेलें और जीतें

नौ गेंदें बिलियर्ड संस्करण (पूल) हैं जिनमें सबसे अधिक टूर्नामेंट हैं यह एक रणनीतिक और तेज गेम है जो आपको जीतने पर भी कई संतुष्टि दे सकता है। यह लेख आपको बताएगा कि नौ बॉल टूर्नामेंट तैयार करने के लिए और क्या उम्मीदें हैं।

चरणों

9 बॉल टूर्नामेंट चरण 1 में प्ले एंड विन शीर्षक वाला इमेज

Video: कैसे हमेशा 9 गेंद POOL- एक शॉट विधि [बेस्ट ब्रेक कभी] कोई हैक में जीत के लिए

1
टूर्नामेंट में खेलने के लिए कुछ समय सेट करें। एक डबल उन्मूलन टूर्नामेंट में, 30 खिलाड़ियों को खेला जाता है, इसलिए आप अपेक्षा कर सकते हैं कि टूर्नामेंट लगभग तीन घंटे तक चले। आयोजकों से पूछें कि टूर्नामेंट कब तक ले जाएगा, प्रवेश शुल्क और पुरस्कार डबल उन्मूलन में, यदि आप दो बार हारते हैं, तो आप का सफाया हो जाएगा, लेकिन एक बार हार जाने के बावजूद आप अभी भी जीत सकते हैं।
  • 9 बॉल टूर्नामेंट चरण 2 में प्ले एंड विन शीर्षक वाली छवि
    2
    जानें नौ गेंद के नियम और किसी भी तरह से खेलने और जीतने की रणनीति विकसित करें। आप नौ गेंद से जीत कर जीत सकते हैं और यदि आपके विरोधी को अयोग्य घोषित किया गया है। आप दोनों विधियों का अभ्यास कर सकते हैं। आपके अभ्यास सत्रों को ध्यानपूर्वक अपने समय का सर्वोत्तम तरीके से उपयोग करने की योजना बनायी जानी है।
  • 9 बॉल टूर्नामेंट के चरण 3 में प्ले एंड विन शीर्षक वाली छवि
    3
    दो टैको लें, ब्रेक के लिए एक और शॉट्स के लिए एक। ये स्टड दो टुकड़े हैं और ब्रीफकेस में संग्रहीत हैं। ब्रेक क्यू भारी है ब्रेक के महत्व को कम से कम न करें, क्योंकि यह एक शॉट है। कैसे चाक चाबियाँ सही ढंग से जानें
  • 9 बॉल टूर्नामेंट के चरण और विन में शीर्षक वाली छवि चरण 4

    Video: हमेशा 9 बॉल पूल में विन 1 के साथ सरल चाल - अंतरिक्ष 8 बॉल पूल

    4
    एकाग्रता रखें एकाग्रता महत्वपूर्ण है, किसी और चीज़ के बारे में मत सोचो स्मार्ट खेलें, रणनीति और तर्क के साथ सोचें। टूर्नामेंट का पहला गेम आपको जीतना होगा, डबल उन्मूलन के विकल्प के बारे में मत सोचो।



  • 9 बॉल टूर्नामेंट में प्ले एंड विन शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    जब आपके पास ब्रेक होता है और बिजली को तोड़ने का निर्णय लेता है, तो निम्न बिंदुओं का पालन करें:
  • प्रेसिजन पहले है, फिर ताकत परिशुद्धता के साथ एक सीधी रेखा में तोड़ो और गोल्फर, बेसबॉल खिलाड़ी या फील्ड मार्शल जैसे आपके शरीर को मोड़ या घुमाएं।
  • प्रभाव के लिए बल आपके पूरे शरीर के साथ होना चाहिए। शक्ति का एक ब्रेक केवल आपके हाथों और कंधों के साथ नहीं है गेंद के साथ संपर्क बनाने के बाद भी क्यू के आंदोलन का पालन करें।
  • एक पावर ब्रेक या कमजोर एक के बीच चुनें जो आपके पास कौशल के स्तर पर आधारित है, आपके प्रतिद्वंद्वी और रणनीति जो आपने इस विशेष विरोधी के विरुद्ध चुनी है। मुख्य बिंदु यह है कि टेबल के प्रबंधन में आपके प्रतिद्वंद्वी और आपकी क्षमता है।
  • Video: 8 बॉल पूल टूर्नामेंट टोक्यो योद्धा हॉल

    9 बॉल टूर्नामेंट में प्ले एंड विन शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    अपने शॉट्स को अपने प्रमुख हाथ से बनाएं यदि आप दाहिनी ओर हैं, तो अपने दाहिने हाथ से खींचें और इसे विवादित बनाने की कोशिश न करें। जब आप ऐसी स्थिति में होते हैं जिसे आप सामान्य रूप से नहीं खींच सकते हैं, तो पुल या सहायता ब्लॉक का उपयोग करें
  • 7
    अपने कमजोर बिंदुओं को सुधारने का अभ्यास करें एक खेल में, कोई अलग नहीं है, सब कुछ एक ही खेल का हिस्सा है और आपको तैयार होना चाहिए।
  • लंबी दूरी के शॉट्स अधिक कठिन हैं यदि गेंद किनारे के करीब है और और भी जब एक और जटिल पैंतरेबाज़ी या एकाधिक शॉट के साथ मिलाया जाता है यहां तक ​​कि लंबी दूरी के शॉट्स के साथ, आपको हर तरह के आंदोलनों का प्रयोग करना चाहिए, साथ ही बल के विविधता भी।
  • अगले शॉट के लिए सफेद गेंद को कैसे समायोजित करें। एक शॉट के सबसे कठिन नहीं होने के बावजूद, यह गेम में एक बहुत महत्वपूर्ण तत्व है।
  • शॉट्स या एकाधिक शॉट्स का संयोजन यह तब होता है जब 3 या अधिक गेंदें शामिल हों एकाधिक 3-गेंद शॉट्स का अभ्यास करें
  • ताला। ब्लॉक तब होता है जब आप गेंद छिपाते हैं क्योंकि आपके पास कोई अच्छा शॉट नहीं है। जब तक आप अच्छी तरह खेल सकें तब तक रुकावटें लगातार देखें। इसे जोखिम मत करो
  • कई बैंड के शॉट्स अभ्यास करने के लिए एक बैंड शॉट का एक उदाहरण है, जब आपको बैंड का उपयोग करना चाहिए क्योंकि एक और गेंद रास्ते में है इस स्थिति में, सभी संभावनाओं और उनके परिणामों की जांच करें सज़ा से बचें न सिर्फ, बल्कि आपको नाकाबंदी के लिए भी देखना चाहिए कई परिस्थितियों में आपके पास उपयोग करने के लिए कम से कम दो बैंड होंगे, यह चुनें कि आप अधिक सुरक्षित कहां हो सकते हैं। बड़े स्कोर के लिए मत जाओ यहां तक ​​कि सबसे जटिल परिस्थितियों में, रुकावट के माध्यम से जाओ और धैर्य रखें।
  • 9 बॉल टूर्नामेंट में प्ले एंड विन शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    अपने अभ्यास समय के प्रतिशत के रूप में कई खेलों बनाओ। जब आप 9 गेंद खेलते हैं, तो आपको खेल का पालन करने में सक्षम होना चाहिए। एक निश्चित क्षण, बहुत अभ्यास के बाद, एक पंक्ति में कई गेंदों डाल करने की शक्ति है जब आप अच्छा बनते हैं, ब्रेक के बाद बिखरे हुए गेंदों के साथ, गेंदों को बिना किसी भी लापता रखने की कोशिश करें यदि आप अभ्यास करते हैं, तो आप अपनी सटीकता और सटीकता में सुधार करेंगे।
  • 9 बॉल टूर्नामेंट में प्ले एंड विन शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    टीवी पर अन्य खिलाड़ियों और पेशेवरों को देखकर जानें पुस्तकों को पढ़ें और वीडियो देखें जो आपको सलाह देते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com