ekterya.com

कैसे नग्न तैरने के लिए

नग्न स्नान एक बहुत ही साहसी गतिविधि है और कई लोगों के लिए चीजों की सूची में है, जो समझ में आता है। सब के बाद, यह स्विमिंग का मजा लेता है लेकिन एड्रेनालाईन के अतिरिक्त बोनस के साथ! सही परिस्थितियों में, आप बिना किसी खोज के बिना सफलतापूर्वक नग्न तैर सकते हैं और आपके पास एक स्मृति होगी जो कि आपके जीवन के शेष के लिए होगी

चरणों

भाग 1
अपने साहसिक की योजना

स्कीनी डुबिप चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
स्थान बुद्धिमानी से चुनें सार्वजनिक क्षेत्रों में कपड़े उतारने के कई स्थानों में गैर कानूनी है। आप नग्न तैरने के लिए योजना है, एक जगह है कि विशेष रूप से एक निजी झील या एक पूल पर एक न्यूडिस्ट बीच या मुफ्त के रूप में नामित किया गया है या इसे चुनें। यह जोखिम लेने से पहले स्थानीय नियमों पर एक नज़र लेने के लिए सलाह दी जाती है।
  • कुछ मित्र का पूल सबसे अच्छा विकल्प है, लेकिन सबसे रोमांचक नहीं है यदि आप इसे सार्वजनिक स्थान पर करने की योजना बनाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास पकड़े जाने से बचने की कोई योजना है नग्न तैरना इतना मजेदार नहीं है जब बीच में जुर्माना हो।
  • स्कीनी डुबिप चरण 2 नामक छवि
    2
    एक साथी खोजें हालांकि अपने सभी मित्रों को अंततः पता चल जाएगा कि आपके पास एक मजबूत तर्क होगा यदि आपके पास एक दोस्त है जो आपको वापस लाता है। तैराकी जाने के बारे में अपने सबसे अच्छे दोस्त से बात करें। साथ में वे विभाजित और जीत सकते हैं
  • मान लें कि रात के दौरान आपके पास एक बैठक या पार्टी है समझौते की अभिव्यक्ति या एक छोटी बातचीत के बाद, वे विषय से संपर्क कर सकते हैं और हर किसी को आश्चर्यचकित कर सकते हैं। यदि दोनों यह दिखाते हैं कि वे उत्साहित हैं, तो शेष लोगों को ऐसा महसूस करने का दायित्व महसूस होगा कि उन्हें ऊब नहीं लगना चाहिए।
  • स्कीनी डुबिप चरण 3 के शीर्षक वाला छवि
    3
    फैसला कब करना है निश्चित रूप से आपके पास एक कम समय में एक पूर्ण अवसर है, जैसे पूल पार्टी, जो कि आपके पास क्या विचार था। अन्यथा, आपको यह करना होगा कि यह कब करना है। और और भी महत्वपूर्ण, दिन या रात?
  • छुट्टियों के दौरान या पार्टी के बाद यह करना बेहतर होता है इस तरह से हर किसी को प्रोत्साहित और इस अवसर की ऊर्जा का लाभ उठाने के लिए तैयार महसूस होगा। यदि आपके पास एक पार्टी नहीं है, तो एक योजना बनाएं!
  • रात के दौरान नग्न तैरना साहस की भावना को जोड़ता है और शर्मीली लोगों को उनकी शर्मिंदगी खोने में मदद कर सकता है। लेकिन दिन के दौरान ऐसा करना एक विकल्प भी है, खासकर यदि आप एक निजी स्थान पर हैं तन लाइनों को अलविदा कहें
  • स्कीनी डुबिप चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने दोस्तों को दो दिन पहले ही बताएं हां, नग्न तैराकी अनायास एक बात है जाना है, लेकिन द्वेष के साथ यह कर aforethought आमतौर पर ज्यादा बेहतर काम करता है। सही लोगों के साथ, हो सकता है आप अपने कपड़े उतार ले जा सकते हैं और हर कोई आप पालन करने की उम्मीद है और एक ही करते हैं, लेकिन बेहतर हर किसी को पहले से पता है। कल्पना कीजिए कि आप अपने कपड़े लेने के लिए और तुम सब पर पागल की तरह देखने के लिए शुरू करते हैं।
  • ऐसा क्यों फायदेमंद है? बहुत से लोग शर्मीले हैं और चिंता कीजिए कि वे कैसे देखेंगे। उन्हें सूचित करने के लिए दाढ़ी या ईमानदारी से, एक टैंपन पर डाल आवश्यक समय होगा। उन्हें इस समूह के साहसिक कार्य के अवसरों को बढ़ाने के लिए आकर्षक बनाते हैं।
  • भाग 2
    इसे करने की हिम्मत

    स्कीनी डुबिप चरण 5 नामक छवि
    1
    सही क्षण की प्रतीक्षा करें जब पार्टी या सभा शुरू हो रही है, तो नग्न तैरने की कोशिश न करें। इसके बजाय, थोड़ी देर शांत करने के लिए चीजों की प्रतीक्षा करें जब तक सभी आने नहीं आए, तब तक प्रतीक्षा करें और मेहमानों के बीच मिलना समय है। जब वातावरण शांत होता है, तो समस्या को हल करने के लिए तैयार रहें।
    • संभवतः, सूरज निकल जाने तक प्रतीक्षा करने के लिए सुविधाजनक भी है सूर्यास्त की प्रतीक्षा करें और जब चन्द्रमा आकाश में उच्च होता है, तो यह नग्न तैरने का आदर्श समय होगा।
    • यदि आप यह अवैध रूप से कर रहे हैं, तो जब तक अधिकारियों को छोड़ दें, तब तक प्रतीक्षा करें। आपको अपने संशोधन कार्यक्रमों को जानना होगा और इसके अनुसार कार्य करना होगा।
  • स्कीनी डुबिप चरण 6 नामक छवि
    2
    विचार का प्रस्ताव आप अपने पास के लोगों को बता सकते हैं कि यह नग्न तैरने का समय है या आप केवल पानी में जा सकते हैं और अपने कपड़े लेना शुरू कर सकते हैं। किसी भी तरह से, उस व्यक्ति को प्रोत्साहित करें जिसे आपने चरण 2 में शामिल किया था। शेष लोग इस विचार के बारे में उत्साहित होने लगेगा जब वे यह देखेंगे कि कोई अन्य व्यक्ति भी आपकी मदद करता है
  • यदि आप बहुत ही बोल्ड महसूस करते हैं, ध्यान लेने के लिए कुछ चाल करें। यदि हर कोई पानी पिस्तौल के साथ शूटिंग कर रहा है और आप ट्रम्पोलिन पर हैं, तो उस समय अपने कपड़े बंद करें और अपने प्रवेश द्वार विजयी बनाएं।
  • स्कीनी डुप स्टेप 7 नामक छवि
    3
    आत्मविश्वास के साथ लोगों को घर छोड़ना और घर का कपड़ा बनाना प्रोत्साहित करना। यदि आप बहुत महत्वपूर्ण हैं या आप अपनी उपस्थिति के बारे में बहुत ध्यान रखते हैं, तो आप अपने कपड़े उतारना सहज महसूस नहीं करेंगे। बिना किसी हिचकिचाहट के अपने कपड़े ले लो और अपने दोषों के लिए चेहरे को बिना। अपने बारे में सकारात्मक सोचें और अपने शरीर के कुछ हिस्सों पर ध्यान केंद्रित करें जो आप के साथ सहज महसूस करते हैं। कोई भी सही नहीं है, इसलिए अपने शरीर की सराहना करना सीखें
  • साथ ही, अपने आसपास के लोगों को आत्मविश्वास के लिए प्रोत्साहित करें। अगर किसी मित्र को आप में शामिल होने का संदेह है, तो उसे समझने की कोशिश करें कि उसके दोष एक बड़ा सौदा नहीं हैं और वह अच्छा दिखता है। शर्म की बात यह सबसे बड़ी मानसिक बाधाओं में से एक है जब यह नग्न तैरने की बात आती है।
  • स्कीनी डुप चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र



    4
    अपने कपड़े छिपाएं जब आप अपने अंडरवियर में हों, तो अपने कपड़े को सही जगह पर छिपाने के लिए समय दें। अगर आप सार्वजनिक रूप से हैं, तो आपको इसे कहीं और पहुंचने चाहिए, लेकिन बाकी के लिए नहीं। दूसरे शब्दों में, कुछ करीब से छिपा हुआ
  • समूह के उस व्यक्ति को कभी नहीं लापता जो सोचता है कि हर किसी के कपड़े चोरी करना मज़ेदार है यह वह व्यक्ति है जिसे आपको ध्यान रखना चाहिए हालांकि, आप संख्याओं और दृश्यता की ताकत का भी उपयोग कर सकते हैं: आप हर किसी के कपड़े को बड़े ढेर में छोड़ सकते हैं, जो सभी के पूर्ण दृश्य में हैं इस तरह से कपड़े बंद हो जाएंगे और इसे लेने के लिए कोई भी परीक्षा नहीं ली जाएगी।
  • स्कीनी डुबिप चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपना अंडरवियर छोड़ने पर विचार करें एक बार जब आप पानी में हो नग्न तैराकी के लिए एक अधिक विनम्र दृष्टिकोण कपड़े फेंकना और अंडरवियर में कूद करना है। अपने आप को इतने उत्साहित करें कि आप अपने सभी कपड़े निकालने के लिए भी इंतजार नहीं कर सकते फिर, एक बार पानी की ढाल के नीचे छिपे हुए, अंडरवियर गिर जाता है
  • यह कुछ इस आरामदायक लगता है कि, के बाद से कई नग्न जा रहा है (और पक्ष की ओर से कूद) दूसरों के सामने के बारे में परेशान कर रहे हैं की संभावना है। आप इसे इस तरह करते हैं, आप पा सकते हैं कि अपने मित्रों को कम मज़ा में शामिल होने के लिए दुविधा में हो जाएगा।
  • स्कीनी डुबिप चरण 10 नाम की छवि
    6
    पानी में खेलें कुछ भी नहीं, बौछार और डुबकी अन्य लोगों को क्रैश न करें, जब तक आप नहीं जानते कि वे संपर्क का आनंद उठाते हैं अच्छे मूड को रखने और घटना मजेदार बनाने की कोशिश करो, अजीब नहीं है।
  • खेलते समय, अपने परिवेश पर ध्यान दें, खासकर यदि आप ऐसे स्थान पर हैं जहां आप नहीं होना चाहिए। यदि किसी को नग्न तैराकी के बारे में असहज महसूस होता है, तो उन्हें बताएं कि आपको किसी को देखने की ज़रूरत है इस तरह आप कम शर्मिंदा महसूस करेंगे
  • भाग 3
    स्मार्ट हो और सुरक्षित रहें

    Video: इस मंदिर में जानेवाला हर इंसान बन जाता है पत्थर का | Temple that turns humans into stones in Hindi

    स्कीनी डुप चरण 11
    1
    यदि आप नशे में न हों तो कभी भी नग्न न हों। नशे में होने पर अक्सर पता चलता है कि तैराकी नग्न एक अच्छा विचार है, ऐसा नहीं है! नशा करते समय तैरने के लिए यह बहुत खतरनाक है कल्पना कीजिए कि आपके एक दोस्त डूबना शुरू कर देता है और आप उसकी मदद करने के लिए बहुत नशे में हैं। यह मज़ेदार नहीं होगा जैसा आपने योजना बनाई थी।
    • यदि आपका कोई मित्र नशे में है, तो वह चीजों को शांत करता है सुनिश्चित करें कि पार्टी अपेक्षाकृत चुप है और आपके दोस्तों को पानी में आने से पहले अपनी लालच कम करने के लिए कुछ समय है।
  • स्कीनी डुबिप चरण 12 नाम की छवि

    Video: घर पर कैसे तैराकी सीखें

    2
    अपने दोस्तों को तस्वीरें लेने न दें एक अच्छा रोमांच आसानी से विफलता में समाप्त हो सकता है क्योंकि घोटाले की वजह से एक नग्न फोटो उत्तेजित हो सकता है (बस इसे देखने के लिए किसी सेलिब्रिटी से पूछें)। और क्या बुरा है, यदि आप एक जगह में हैं जहां नग्न तैरना अवैध है, तो आप साक्ष्य नहीं करना चाहते हैं। सभी फोन और कैमरे को पानी से दूर रहना चाहिए।
  • फिर, अपने दोस्तों के लिए अच्छा होगा ज्यादातर लोग चाहते हैं कि उनकी तस्वीरें लोकप्रिय डोमेन से न हों। रात कुछ हो सकती है जिसे आप बाद में अफसोस करेंगे।
  • इसके अलावा, कभी नहीं याद आ रही अविवेकी यह पृष्ठों XXX पर चढ़ाई करने के लिए इन तस्वीरों ऑनलाइन प्रकाशित करने, व्यक्तियों की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुँचाए का कार्य करने के लिए दिया जाता है।
  • स्कीनी डुप चरण 13
    3
    अगर आप आरामदायक महसूस नहीं करते हैं तो मत जाओ। अगर आपने अपना मन बदल लिया है या लगता है कि कुछ गलत है तो ठीक है, मत जाओ। कोई भी आपको दबा नहीं देता आप अभी भी महान हैं यदि आप सब कुछ के साथ आया था, तो आपको पता होना चाहिए कि आप किसी को स्पष्टीकरण नहीं देते हैं। आप ऐसा करने के मूड में नहीं हैं
  • अगर कोई आपको असहज महसूस करता है तो यह इससे भी बदतर हो जाता है मान लीजिए कि पार्टी के दौरान एक अजीब व्यक्ति है जो आपके चारों ओर देखता है और आपको मारता है। इस व्यक्ति के सामने नंगा तैरना न करें- मुसीबत में आने का सबसे अच्छा तरीका होगा आपको अपने आसपास के लोगों पर भरोसा करना चाहिए।
  • स्कीनी डुप स्टेप 14 नामक छवि
    4
    अकेले मत जाओ इन दो स्थितियों पर विचार करें:
  • यदि आप किसी सार्वजनिक स्थान पर खुद को ढूंढ लेते हैं, तो बिना कंपनी के नंगा तैरना न जाएं। कोई आपके कपड़े या सामान चोरी कर सकता है और कई दुर्भाग्यपूर्ण चीजें हो सकती हैं। समूह में जाने के लिए यह सुरक्षित है
  • अगर आपके दोस्त नहीं जाना चाहते हैं, अकेले मत जाओ एक क्षण से दूसरे तक आप नग्न व्यक्ति बन सकते हैं जो दूसरों को असहज महसूस करता है। यह एक उपनाम है जो आपको छोड़ने के लिए खर्च करेगा जब तक अन्य लोग आपके साथ जाना नहीं चाहते तब तक रुको।
  • विशेष रूप से उत्तरार्द्ध यदि आप एक लड़की हैं तो आपकी प्रतिष्ठा को प्रश्न में डाल सकता है
  • युक्तियाँ

    • दो लोगों के बीच नग्न तैरने की एक अच्छी रणनीति रवैया है "मैं अपने कपड़े तब ले जाऊंगा जब आप अपना ले लें"।
    • कौतुक और कामुक दिखने के बीच का अंतर पता है एक और व्यक्ति की काया पर प्रशंसा करने के लिए, जबकि नग्न तैराकी हानिरहित है, लेकिन घबराहट करने की कोशिश न करें। एक बहुत लंबे समय के लिए अजीब और अशिष्ट लगता है लग सकता है
    • यदि आप एक लड़के हैं, तो उन्हे से बचने की कोशिश करें, क्योंकि वे असुविधा पैदा कर सकते हैं।
    • उन लोगों के बारे में सोचो जिन्होंने पहले यह किया है। यदि आपके पास एक दोस्त है जिसने पहले यह किया है, तो आप उससे जुड़ने के लिए कह सकते हैं।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि जगह उचित है। अपनी पार्टी को युवा बच्चों से दूर करें यदि आप नाबालिगों की उपस्थिति में नग्न तैरते हैं, तो वे आपको गिरफ्तार कर सकते हैं
    • कुछ स्थानों पर सार्वजनिक नग्नता अवैध है जुर्माना से बचने के लिए, एक निजी पूल में पार्टी को रखने की सलाह दी जाती है
    • सावधान और सावधानी बरतें जब आप इस समूह गतिविधि का सुझाव देते हैं - वे आपको बिगाड़ने के रूप में देख सकते हैं
    • किसी को भी नग्न तैरने के लिए मजबूर न करें - यह बहुत मजेदार हो सकता है, लेकिन हर कोई अपने कपड़े नहीं लेना चाहता यह ऐसा कुछ है जिसे आपको आदर करना चाहिए
    • आपको बहुत सावधान रहना चाहिए कि आपको गुप्तांग को छूने न दें। यदि आप एक लड़के हैं, तो लड़कियों को स्तन या नितंबों को छूने के बारे में भी मत सोचो! आप एक मजबूत थप्पड़ जीत सकते हैं और एक बिगाड़ने की तरह हो सकता है।
    • हर कीमत पर यौन प्रकृति के किसी भी आवेग से बचें (हस्तमैथुन, घुसना, आदि)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com