ekterya.com

ऑनलाइन सॉकर टूर्नामेंट का आयोजन कैसे करें

अपने टूर्नामेंट के पंजीकरण के प्रबंधन के समय बचाने के लिए और वर्गीकरण उत्पन्न करने के लिए बोझिल स्प्रैडशीट्स का उपयोग करना बंद करें। हम आपको सिखाते हैं कि फुटबॉल, फुटबॉल 7 या इनडोर सॉकर टूर्नामेंट का प्रबंधन कैसे करें। एक सरल चरणों का पालन करने के बाद आपको टूर्नामेंट की सभी जानकारी (प्रतिभागियों, समाचार, कैलेंडर, वर्गीकरण, स्कोरर, आंकड़े, आदि) के साथ एक वेब स्थान होगा।

चरणों

Gestion_torneos.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">

Video: सॉकर टूर्नामेंट समस्याएं

1
टूर्नामेंट प्रबंधन पोर्टल तक पहुंचने से प्रारंभ करें xporty.com. बटन पर क्लिक करें "टूर्नामेंट व्यवस्थित करें", यदि आप एक पंजीकृत उपयोगकर्ता नहीं हैं, पंजीकरण प्रक्रिया को पूरा करें। अगला आप एक टूर्नामेंट के निर्माण का रूप देखेंगे।
  • Creacion_de_torneo.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    2
    अपने टूर्नामेंट की जानकारी के साथ फार्म भरें। नाम, खेल, दिनांक, स्थान, पंजीकरण समय सीमा और बटन पर क्लिक करें "टूर्नामेंट बनाएं"।
  • Admin_torneo_futbol.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    3

    Video: मेरे सप्ताहांत नियमित सॉकर टूर्नामेंट संस्करण

    प्रशासन पैनल से टूर्नामेंट कॉन्फ़िगर करें पहला कदम कम से कम एक श्रेणी बनाना है, प्रतिभागियों के सेट में अंतर करने के लिए एक श्रेणी का उपयोग किया जाता है, उदाहरण के लिए: पुरुष, महिला, प्रथम विभाजन, आदि। पर प्रेस "श्रेणियाँ और चरण प्रबंधित करें" और फिर बटन पर क्लिक करें "श्रेणी जोड़ें" और फ़ॉर्म को पूरा करें इस उदाहरण के लिए, श्रेणी को जोड़ें "प्रथम विभाजन"।
  • Tournament_rounds.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    4
    चरणों को कॉन्फ़िगर करें वर्तमान स्क्रीन में, प्रेस करें "चरणों"। एक चरण एक लीग, एक टाई या liguilla समूह हो सकते हैं। टूर्नामेंट के विकास के लिए आप चाहते हैं कि आप कई चरणों को जोड़ सकते हैं, उदाहरण के लिए चैंपियन लीग के समान सिस्टम के साथ टूर्नामेंट के लिए, आपको दो चरणों का निर्माण करना होगा, समूह का एक समूह और एक अंतिम अवमूल्यन चरण इस लेख में उदाहरण के एक लीग चरण प्रकार जोड़ता है के लिए, बटन पर क्लिक करें "चरण जोड़ें" और एक प्रकार का चरण चुनें "सभी के खिलाफ सभी", नाम का संकेत दें और चरण बनाओ पर क्लिक करें



  • Tournament_registrations_futbol.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    5
    उपकरण जोड़ें बटन पर क्लिक करके प्रशासन पैनल के मुख पृष्ठ पर लौटें "सेटिंग दिखाएं" ऊपरी दाहिने भाग में स्थित विकल्प पर क्लिक करें "पंजीकरण और प्रतिभागी"। अनुभाग में "विन्यास" आप टूर्नामेंट के लिए पंजीकरण करने के लिए सारी जानकारी निर्धारित कर सकते हैं और ऑनलाइन पंजीकरण सक्षम कर सकते हैं। अनुभाग "प्रतिभागियों" यह प्रत्येक श्रेणी और अनुभाग में टीमों का प्रबंधन करने के लिए कार्य करता है "ऑनलाइन पंजीकरण" आप पंजीकरण अनुरोधों को प्रबंधित कर सकते हैं के अनुभाग में प्रवेश करें "प्रतिभागियों", बटन पर क्लिक करें "जोड़ना" और कुछ उपकरण जोड़ें
  • Tournament_fixtures.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    6
    मैच कैलेंडर उत्पन्न करता है प्रशासन पैनल की प्रारंभिक स्क्रीन पर लौटें और अनुभाग में "टूर्नामेंट कैलेंडर कॉन्फ़िगर करें" पिछले अनुभाग में बनाए गए चरण का चयन करें प्रणाली आपको बताती है कि आपको परिभाषित करना होगा कि श्रेणी के किस दल इस चरण पर विवाद करने जा रहे हैं। बटन पर क्लिक करें "प्रतिभागियों को प्रबंधित करें" और लिंक पर क्लिक करके उपकरण जोड़ सकते हैं "जोड़ना" दाएं कॉलम से पर क्लिक करके कैलेंडर पर लौटें "कैलेंडर और परिणाम"। अब आप मेल मैन्युअल रूप से जोड़कर या बटन पर क्लिक करके कैलेंडर जेनरेट कर सकते हैं "स्वचालित जोड़ी"। चरण के विन्यास में आप मैचों की संख्या (गोल यात्रा, दौर यात्रा) के अन्य चीजों के बीच संशोधित कर सकते हैं।
  • Tournament_clasificacion_teams.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    7
    वर्गीकरण को कॉन्फ़िगर करें लिंक पर क्लिक करें "वर्गीकरण" चरण के वर्गीकरण तक पहुंचने के लिए ऊपरी भाग में आपके पास फ़ील्ड के ऑर्डर को कॉन्फ़िगर करने और कस्टम फ़ार्मुले जोड़ने का विकल्प होता है, निचले भाग में आप टीमों को बोनस या पेनल्टीज़ जोड़ सकते हैं। किसी टीम पर क्लिक करने से सभी मैचों के साथ एक विंडो खुल जाएगी
  • 8
    टूर्नामेंट प्रकाशित करें जैसा कि प्रशासन पैनल के ऊपरी भाग में दर्शाया गया है, आपकी टूर्नामेंट अभी तक सार्वजनिक नहीं है, बटन पर क्लिक करें "प्रकाशित करना" ताकि यह पूरी दुनिया के लिए दिखाई दे। टूर्नामेंट का सार्वजनिक यूआरएल आप इसे मैदान में देख सकते हैं "टूर्नामेंट वेबसाइट"।
  • Torneo_home_futbol.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">

    Video: इनडोर फुटबॉल टूर्नामेंट पर प्रकाश डाला

    9
    टूर्नामेंट पृष्ठ के स्वरूप को संशोधित करें। टूर्नामेंट के सार्वजनिक पृष्ठ पर बटन पर क्लिक करें "परिवर्तन" टूर्नामेंट की हैडर छवि बदलने के लिए हैडर के ऊपरी दाएं भाग में स्थित है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com