ekterya.com

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की तरह गेंद को कैसे मारा

CR7 फुटबॉल के इतिहास में सबसे अच्छे से एक है उनकी टीम खेलने के अलावा, उनके शैतान ड्रिबलिंग कौशल और मैदान पर उनकी चालाक रणनीतियों, रोनाल्डो के सबसे कुख्यात कौशल में से एक उसका शॉट है, जिसे वह चैंफले के साथ गोली मार देता है ("शुष्क फुला" या "दस्तकबॉल")। सही तकनीक सीखने से, आप अपने खुद के प्रदर्शनों की सूची में रोनाल्डो का शॉट बना सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए चरण 1 देखें

चरणों

विधि 1
नि: शुल्क फेंकता फायर

क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने नि: शुल्क फेंक के लिए जाना जाता है और चानफली के साथ शूटिंग की पेटेंट शैली के लिए उन्हें देता है। क्रिस्टियानो रोनाल्डो फ्री को प्राप्त करने के लिए आपको गेंद पर बहुत कम प्रभाव डालना सीखना होगा, जिससे वह अचानक उसी समय गिर जाएंगे कि वह सटीक और सुपर गति वाली गति से गोली मारता है जो प्रतिद्वंद्वी के बचाव में मुश्किल हो सकता है

किक लाइक क्रिस्टियानो रोनाल्डो स्टेप 2 शीर्षक वाली छवि
1
आप की ओर इशारा करते हुए वाल्व के साथ गेंद की स्थिति। जब रोनाल्डो एक फ्री किक चलाता है, तो वह हमेशा गेंद को संरेखित करता है ताकि वाल्व अपने पैर से संपर्क कर सके। यह निर्धारित करना मुश्किल है कि क्या यह संपर्क गेंद के प्रक्षेपवक्र पर एक वास्तविक प्रभाव है या सिर्फ अंधविश्वास है, लेकिन कोशिश करने में कुछ भी गलत नहीं है।
  • किक लाइक क्रिस्टियानो रोनाल्डो चरण 3
    2
    दो कदम वापस और सही पर ले लो रोनाल्डो आमतौर पर 3 और 5 चरणों के बीच में लात मारने से पहले पीछे ले जाता है। फिर वह अपने कंधों की चौड़ाई से परे अपने बाहों के नीचे और उसके पैरों को अच्छी तरह से अलग करता है जैसे ही आप गेंद पर पहुंचते हैं, उसे मारने से पहले कुछ छोटे विशिष्ट कदम बनाते हैं। इन कदमों से गोलकीपर और अन्य रक्षकों को भ्रामक करने में मदद मिलती है, ताकि उन्हें नीलामी के समय बिल्कुल पता न पड़े।
  • किक लाइक क्रिस्टियानो रोनाल्डो चरण 7
    3
    अपने समर्थन के पैर अच्छी तरह से करें और वापस दुबला बनाएं गेंद के बगल में अपने दूसरे पैर की स्थिति और गेंद के साथ एक ऊपरी धनुष को प्राप्त करने के लिए सही कोण प्राप्त करने के लिए वापस दुबला।
  • उनकी नि: शुल्क फेंकता बहुत जल्दी चलती हैं, जैसे कि वे अपने पैरों से विस्फोट करते हैं। यह गेंद को मारने से पहले जल्दी पिछड़े झुकाव से आता है। ठीक से ठीक होकर गेंद को कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा, लेकिन यह नीलामी में डाल दिया गया ताकत पर निर्भर करता है, लेकिन यह एक चाप को बना देता है और फिर जल्दी से नीचे गिर जाता है, या ज़ीग-ज़ैग।
  • Video: धन्यवाद, क्रिस्टियानो रोनाल्डो | रियल मैड्रिड आधिकारिक वीडियो

    छवि शीर्षक 590553 4

    Video: How to shoot a Top Spin Dip Free Kick like Bale & Ronaldo by freekickerz

    4
    शूटिंग पैर के साथ केंद्र में गेंद को पूरी तरह से मारो आप लंबे समय तक हड्डी के साथ गेंद से संपर्क करना चाहते हैं जो बड़े पैर से पैर की तरफ तक जाता है वाल्व को इंगित करें कि आपने फ्री किक की शुरुआत में सामना किया है।
  • शॉट को चैनफेल विशेषता देने के लिए, आपको गेंद को वक्र या प्रभाव देने से बचने की आवश्यकता होगी। सही केंद्र के करीब उसे मारने का प्रयास करें, जैसा कि आप कर सकते हैं, उसे अपने पैरों को बिल्कुल भी मोड़ नहीं कर सकते।
  • छवि शीर्षक 590553 5
    5
    Remate। शॉट का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा नीलामी है। किकिंग पैर को लक्षित करना, जहां आप गेंद को जाना चाहते हैं, इसे अपने लक्ष्य की ओर घूमते हुए और जमीन से अपना समर्थन पैर उठाने और इसे ले जाने के लिए अधिक पारंपरिक शॉट के बजाय अपने घुटने की किक ले जाएं जहां आप किनारे तक पहुंच जाते हैं
  • कल्पना कीजिए कि गेंद के साथ संपर्क बनाने के बाद आप अपनी चिन को छूने के लिए अपने लात के पैर की घुटने चाहते हैं। ठीक से किया गया, जिस पैर को आप लात मारते हैं, उसे पहले फर्श को छूना चाहिए। अब व्यवस्थित होकर अपने शॉट को चैनफेल के साथ अपने सभी अप्रत्याशित महिमा में देखें
  • विधि 2
    केंद्र और सौदेबाजी




    रोनाल्डो के खेल के बारे में महान बातों में से एक यह है कि वह अपनी टीम को शक्ति देता है, उसके लिए स्कोर करने के सर्वोत्तम अवसरों की तलाश में। इसका अर्थ है बड़े केंद्र और कोने की किक। इसके अतिरिक्त, आप पूरे क्षेत्र के साथ, बाएं, दाएं या हमले के केंद्र पर चल सकते हैं। दोनों पहल के साथ उनका खेल उसे सबसे महान खेल में से एक बनाता है जो इस खेल को खेला है।

    किक लाइक क्रिस्टियानो रोनाल्डो चरण 1
    1
    गेंद को क्षेत्र में ले जाओ बेकहम के विपरीत, अपने लंबे और सुरुचिपूर्ण धनुष केंद्रों के लिए जाना जाता है, जिसमें बहुत सारे सटीक प्रभाव होते हैं, रोनाल्डो के लोग बास्केटबाल के पीछे के छोटे पास की तरह अधिक होते हैं। वह गेंद को प्रतिद्वंद्वी के क्षेत्र में गहरी लेता है और फिर इसे हवा में डालता है, मैदान के माध्यम से एक सहयोगी की तलाश में या शूट करने के लिए।
    • हालांकि वह आम तौर पर मैदान के बाईं ओर खेलता है, हालांकि रोनाल्डो खेल की प्रगति के आधार पर भी पक्ष बदलता है। इसके अलावा, यह क्रॉसिंग प्राप्त करने के लिए हमले के केंद्र में जाएंगे।
  • किक लाइक क्रिस्टियानो रोनाल्डो चरण 6
    2
    एक टीम में गेंद को फेंक दो रोनाल्डो की शैली में एक केंद्र का शुभारंभ करने के लिए, अपने कुशल पैर से संपर्क करें और गेंद के पीछे अपने समर्थन पैर को अच्छी तरह से रखें। अपने शॉट को बहुत कम करना जितना संभव हो उतना गेंद को लेना, अपने साथी को मंजूरी देने का मौका देना।
  • किक लाइक क्रिस्टियानो रोनाल्डो स्टेप 8
    3
    अपने केंद्रों में दोनों पैरों के साथ काम करें रोनाल्डो के बारे में सबसे असाधारण बातों में से एक यह है कि वह दोनों पैरों के साथ समान रूप से अच्छा लगता है। उनके केंद्र और बाएं पैर के साथ शॉट के रूप में zigzagged और सही पैर के साथ के रूप में सटीक हैं पैर के साथ काम करें कि आप दोनों पैरों से छेड़छाड़ का अभ्यास न करें और जितना संभव हो उतना बार गलत पैरों के साथ मेहराब की शूटिंग करें। बुनियादी पहलुओं का अभ्यास करें जब तक आप दोनों पैरों से ताकत की सही मात्रा प्राप्त न कर सकें, भले ही यह अन्य तरीकों को महसूस करता हो।
  • किक लाइक क्रिस्टियानो रोनाल्डो स्टेप 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    पैरों की गति के साथ अपने चूने को नियंत्रित करें रोनाल्डो के फुटवर्क उसे समय पर केंद्रों को बाहर करने में सक्षम बनाता है, जिससे उनका खेल अप्रत्याशित और रोमांचक हो जाता है। यदि आप प्रतिद्वंद्वी क्षेत्र में इतनी गहरी गेंद लेने में सक्षम होना चाहते हैं, तो आपको विरोधियों से बचाव करने और उन्हें अपने बक्से से बाहर निकालने का प्रबंधन करना होगा।
  • रोनाल्डो के महान चूना की नकल करने के लिए खड़े आंदोलनों का अभ्यास करें इसके अलावा, पैर के पीछे अपनी विशिष्ट कार पास बनाने और अभ्यास करने का प्रयास करें।
  • छवि शीर्षक 590553 10
    5
    फींट की कोशिश करो एक डिफेंडर के लिए सौदा दो सेकंड के बीच 3 सेकंड की जगह छोड़ दें। गेंद पर एक मोड़ बनाओ एक पैर से इसे जल्दी से लात मारो पीछे की ओर एक ही पैर से उच्च गति पर जाएं
  • युक्तियाँ

    Video: 2018 के क्रिस्टियानो रोनाल्डो ● शीर्ष 20 राक्षसी कौशल

    • अपने कोच के सामने करने से पहले अभ्यास करें
    • अभ्यास परिपूर्ण बनाता है
    • अपने शॉट्स के मध्य में रोकें।
    • व्यायाम और जोग, जो कि मदद करेगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com