ekterya.com

निंजा की तरह कैसे लड़ें

क्या आप जानना चाहते हैं कि निंजा की तरह कैसे लड़ें? इन चरणों का पालन करें और जल्द ही आप छाया के मालिक होंगे।

चरणों

1
गहरे नीले कपड़े पहनें क्योंकि यह एक पंथ और पुलिस संप्रदायों के रूप में वर्गीकृत किया गया है एक अच्छी बात है के रूप में नहीं दिख रहा है काले, गहरे नहीं बल्कि एक निंजा सूट में देखने के लिए आसान है। प्रशिक्षण उपकरण खरीदना, साथ ही एक निंजा तलवार और एक बोकेन, जो लकड़ी से बने अभ्यास तलवार है। उंगलियों के बिना दस्ताने खरीदें
  • 2

    Video: फोबिया का उपचार कैसे Getting rid of phobia

    Video: THIS IS HOW NINJA WINS IN FORTNITE | Fortnite Battle Royale

    यदि आप एक दिन निंजा हैं, कपड़े पहनते हैं जो आपको बाहर खड़े नहीं करते हैं, लेकिन ले जाने के लिए सहज हैं।
  • 3
    एक बहुउद्देश्यीय बेल्ट, बूट और टैबी मोज़े प्राप्त करें
  • 4
    हर दिन चलाएं और पेट को गायब कर दें वजन उठाने और नियमित रूप से व्यायाम करें क्योंकि एक निंजा जल्दी से चलाने और लगभग कहीं भी कूदने में सक्षम होना चाहिए।
  • 5
    आपको अपने हथियार जानना चाहिए, अनिच्छुक व्यवहार करना चाहिए निंजा तलवार सीधे है जो उसे आकर्षित करने के लिए धीमी बनाता है।
  • 6



    अपने पैर और हथियार बढ़ाएं ताकि आपके पास अधिक लचीलेपन हो, आप समय के साथ दरवाजे के ऊपरी हिस्से को किक कर सकते हैं, जो पहले से न सोचा लोगों के खिलाफ एक बहुत उपयोगी चाल है
  • 7
    तलवार के आपके उपयोग को सही करना शुरू करें यह एक सामुराई की तलवार के विपरीत तेजी से और नाखून के लिए तैयार किया गया है जिसे काटने के लिए डिज़ाइन किया गया था।
  • 8
    सही पल तक आपको खोज किए बिना भी स्थानांतरित करने में सक्षम होना चाहिए। आप शायद लगता है कि तुम सब धीरे-धीरे कदम और काले रंग में तैयार है क्या करना है, यह एक गलती है, क्योंकि आंखों आंदोलन है कि पर आधारित हैं, आप एक वस्तु को देखते हैं और पूछते हैं "क्या था?" मैं चारों ओर देखने और प्रतिक्रियाओं और आप आमतौर पर पता है कि यह क्या है आपका मस्तिष्क रात में यानी स्वतंत्र रूप से कार्य करेगा अगर तुम्हारी आँखों भ्रमित कर रहे हैं, अगर आप अंधेरे में एक वस्तु को देखने के पता नहीं कि यह क्या है, लेकिन अपने मस्तिष्क आपको बताता है कि एक व्यक्ति (एक भूत, आदि) है कि आप डर । सुनना और दृष्टि से बाहर होने की कोशिश न करें छाया में रहो और कदम जब कोई भी सुन नहीं सकता है या आपको देख सकता है। टहनियों को तोड़ने से बचें क्योंकि ये ध्वनि जाल हैं कि अगर कोई पर्याप्त चुप्पी है तो कोई 300 मीटर तक सुन सकता है। टैबी बूट चप्पल की तरह होते हैं और आप उनके साथ बहुत तेजी से चला सकते हैं, और वे रबड़ के बने होते हैं और चलते समय ध्वनि का बहुत कम प्रभाव होता है थोड़ा सा झुकाव ताकि आप अपने हथियारों के साथ तेजी से आगे बढ़ सकें।
  • 9
    नन्हा प्रकारों के लिए देखो अपनी पोस्ट खोजें अगर बड़ा व्यक्ति अकेला होता है, तो यह एक आसान लक्ष्य होगा। सबसे आसान काम जितना तेज़ हो सके उतना ही चलाना है और इससे पहले कि वह प्रतिक्रिया दे सकें उससे पहले उसे कर्मचारियों के साथ डराएं। मानव की औसत प्रतिक्रिया करीब चार सेकंड है। यह थोड़ी देर लग सकता है, लेकिन इसमें आपकी पहचान, आपकी प्रतिक्रिया शामिल है और आगे क्या करना है इसके बारे में सोचने की कोशिश करेंगे। व्यक्ति को रोने के लिए घुटने लाना, फिर अगले व्यक्ति को पकड़ने के लिए छायाओं को वापस करने के लिए वापस लौटें, क्योंकि वह अपने साथी की अनुपस्थिति से अवगत हो सकता है। गरीब लोगों को सशस्त्र किया जा सकता है, लेकिन वे पूरी तरह से काले रंग में कपड़े पहने हुए व्यक्ति के लिए खतरा नहीं हैं और दांतों के लिए सशस्त्र हैं। यह उन्हें रन बना देगा, भले ही आप एक धोखेबाज़ हो। आपकी पहली हिट के बाद अब आपको पता चल जाएगा कि कैसे कार्य करना है।
  • 10
    अपनी लड़ाई चुनें तुम्हारा सबसे बड़ा खतरा समुराई कला में प्रशिक्षित है, जैसे कि आइकोडो या केंडो ये बहुत गंभीर मार्शल आर्ट्स हैं और यह तथ्य कि वे समुराई तलवार का इस्तेमाल करते हैं, इसका मतलब है कि उनका आपके पास बहुत अच्छा फायदा है। यदि आप एक अच्छी तलवार में निवेश करते हैं, तो शायद आपको मौका मिलेगा। यह याद रखें: गति और प्रकृति निंजा के सर्वश्रेष्ठ सहयोगी हैं
  • युक्तियाँ

    • निंजा होने का मतलब यह नहीं है कि आप गिरोहों के बाद जा सकते हैं और बेतरतीब ढंग से मार सकते हैं, जो कि केवल आत्मरक्षा में किया जाता है इसके अलावा, इस मार्शल आर्ट बहुत अच्छा है अगर आप सैन्य हैं, के रूप में सेना के सबसे एक मार्शल आर्ट में अपने सैनिकों को प्रशिक्षण है, इसलिए यह कुछ अतिरिक्त करने के लिए अच्छा है। अपने आप को एक प्रतिष्ठा बनाने की कोशिश करें - आप पर हमला करने से पहले दो बार सोचने के बाद कोई भी अपना रास्ता पार नहीं करेगा।
    • अधिक लोगों को शामिल करने की कोशिश करें - निंजा का एक समूह एक महान शक्ति हो सकता है क्योंकि तलवार ही निंजा का एकमात्र हथियार नहीं है।
    • ट्रेन लगातार, इसमें बुनियादी कौशल को पूरा करने में महीनों लग सकते हैं लेकिन यह वर्षों के लिए लायक प्रशिक्षण है।
    • अति न करें,, कारों, आदि पर एक तलवार कूद के साथ सड़कों पर नहीं चला, क्योंकि वे नशे के लिए आप को गिरफ्तार कर सकते हैं या सिर्फ पागल हो।

    चेतावनी

    Video: THE FORTNITE MEME HAS GONE TOO FAR

    • यदि आप प्रशिक्षण के दौरान दया करते हैं, तब तक गतिविधि को छोड़ दें जब तक आप ठीक नहीं करते या आप अपने आप को चोट पहुंचा सकते हैं।
    • यदि संभव हो तो तलवारों के साथ टकराव से बचें यहां तक ​​कि अगर आपके पास एक बेहतर तलवार है तो 50% मौका है जो आप खो देते हैं।
    • इसके बजाय, शुरीकेन (निंजा सितारों) और धूम्रपान ग्रेनेड का उपयोग करें।
    • यदि आप अपने आप को चोट पहुंचाते हैं, तो अपने प्रतिद्वंद्वी को बचाना और भागना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com