ekterya.com

कैसे एक आदमी की तरह लड़ने के लिए

यहां तक ​​कि अगर आप एक आदमी नहीं हैं, कभी-कभी आपको कुछ वास्तविक क्षति करना चाहिए। यदि आप वास्तव में नहीं जानते कि कैसे लड़ें, तो यह लेख आपको कुछ सिद्धांतों को सिखाना होगा। याद रखें कि इन सुझावों को केवल चरम स्थितियों में ही इस्तेमाल किया जाना चाहिए और आपको उन सभी के साथ लड़ने के लिए उपयोग नहीं करना चाहिए

चरणों

एक लड़के की तरह लड़ो छवि चरण 1
1
अशिष्टता के साथ अधिनियम यहां तक ​​कि अगर आप बहुत दयनीय महसूस करते हैं, तो आपको ढोंग करना चाहिए कि आप नहीं हैं। यहां तक ​​कि अगर आप डरते हैं, तो आपको ढोंग करना चाहिए कि आपके पास यह नहीं है। यदि आप भयभीत लगते हैं, तो आपका विरोधी आपको इसके बारे में सोचने के बिना भी दुरुपयोग करेगा। यदि आप पर्याप्त अशिष्टता के साथ काम करते हैं, शायद आप को भी लड़ना नहीं पड़ता है, शायद आप परेशानी को रोकने के लिए अपने विरोधी को डरा सकते हैं। यदि आप तर्कसंगत सोचते हैं, तो आपका प्रतिद्वंद्वी आपको अपनी बेवकूफी को डरा सकता है, आप ऐसा क्यों नहीं कर सकते?
  • फ़ैमि लाइक ऐंड स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अपमान। एक अच्छी लड़ाई चेहरे पर एक पंच के साथ शुरू नहीं होती है, लेकिन अपमान के साथ। अगर कोई सुनवाई (लोगों का एक समूह जो देखता है) है, तो आप इसे अपमान के साथ अपने पक्ष में डाल सकते हैं। यह आपको जीतने के लिए प्रेरित करेगा और संभवतः आपका लक्ष्य खुद के बारे में बहुत बुरा महसूस करेगा। लड़ने से पहले कुछ अच्छे उत्तरों के बारे में सोचें, लेकिन सुनिश्चित करें कि जब आप उनका इस्तेमाल करते हैं तो यह स्वाभाविक दिखता है सब कुछ चलें
  • लड़के की तरह लड़के की छवि चरण 3
    3
    धक्का। अपमान के बाद धक्का शुरू होता है। एक अच्छा धक्का आपके विरोधी को कमजोर दिखेंगे और संभवत: उसे जमीन पर गिरने के कारण, उसकी सांस खो देंगे। हालांकि, एक मजबूत धक्का आपको जमीन पर खींच सकता है, इसलिए सावधान रहें सबसे पहले, आप वास्तव में अपने विरोधी को गिरने नहीं करना चाहते, बस उसे मारा और उसे थका हुआ बनाते हैं। सावधान रहें! आप जो कुछ भी करते हैं वह (और संभवत: होगा) आप पर वापस जा सकते हैं यदि वे आपको धक्का देते हैं, तो आगे बढ़ने या गिरने की कोशिश न करें
  • एक लड़के की तरह लड़ो छवि 4 चरण
    4

    Video: BB News : ये है दुनिया का सबसे ताकतवर आदमी, एक हाथ से रोक देता है ट्रैक्‍टर....

    अपने प्रतिद्वंद्वी को मारने के लिए रुको। यदि आप पहली पंच फेंक देते हैं, तो आप सब कुछ के लिए जिम्मेदार हो सकते हैं। आप यह नहीं चाहते हैं, है ना? हालांकि, यदि आपका प्रतिद्वंद्वी पहले पंच को फेंकता है, तो आप दावा कर सकते हैं कि आपने खुद का बचाव किया और आप लड़ाई शुरू नहीं करना चाहते थे। आपके प्रतिद्वंद्वी शायद आप को उसे मारने के लिए इंतजार करेंगे, इसलिए लड़ाई कुछ समय ले सकती है, लेकिन हार न दें आप एक भारी शुल्क चुका सकते हैं या जेल में जा सकते हैं।
  • एक लड़के की तरह लड़ो छवि चरण 5

    Video: 'घर की लड़ाई' लड़ने पार्लियामेंट स्ट्रीट पहुंच गए बायर्स, क्या बोले? | News Tak




    5
    सिर या पेट को मारो ये स्थान सबसे दर्दनाक हैं और सिर या पेट के लिए एक अच्छा झटका आपकी सांस दूर ले सकता है या आपको चेतना खो देता है। यहां तक ​​कि अगर न तो एक ही है, यह भी एक बहुत चोट लगी होगी। एक कमजोर झटका आपको कम कमजोर दिख सकता है, इसलिए आपके पास सबसे तेज झटका है। आपका प्रतिद्वंद्वी शायद अपने सिर की रक्षा करेगा, इसलिए यदि आप कर सकते हैं तो पेट को मारने का प्रयास करें।
  • लड़के की तरह लड़के की छवि चरण 6
    6
    अपने आप को बचाओ यदि आपको एक पिटाई मिलती है, तो भाग न चलो। बस अपने आप को उस स्थान पर सुरक्षित रखें जहां आप अपने प्रतिद्वंद्वी के प्रयासों को अवरुद्ध कर रहे हैं। हर बार जब मैं तुम्हें मारता हूं, तो आपको निश्चित रूप से और अधिक थका मिलेगा, ताकि आप लंबे समय तक लड़ सकें। अपने लाभ के लिए इसका इस्तेमाल करने की कोशिश करें, अपने प्रतिद्वंद्वी को मारो, ताकि वह तुम्हें मार न सके। इसके अलावा, यदि आप अपने घूंसे को अवरुद्ध करते हैं, तो वह थका होगा और आप नहीं करेंगे।
  • एक लड़के की तरह लड़ो शीर्षक 7 छवि
    7
    परिवर्तन। यदि आप किक और पंच के समान पैटर्न का उपयोग करते हैं, तो आपके प्रतिद्वंद्वी इसे खोज पाएंगे और आपके खिलाफ इसका उपयोग करेंगे इसे से बचने के लिए, अपनी लड़ाई लड़ने की जगह और जगह जहां आप अपने घूंसे और किक फेंक देते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप अपने कमजोर बिंदु को जानते हैं, यदि आप उसे पेट में मारते रहते हैं, तो आप उसे खुद की रक्षा करेंगे। हालांकि, अगर आप अपने घूंसे को बदलते हैं, तो आप अपने शरीर के हर हिस्से को कवर नहीं कर सकते हैं और उसी समय हमला कर सकते हैं, है ना?
  • लड़के की तरह लड़के की छवि चरण 8

    Video: अनुलोम-विलोम का रहस्य | विधि और लाभ | The Secret Of Alternate Nostril Breathing |

    8
    स्थिर रहें लड़ाई केवल अगर कुछ बहादुर व्यक्ति इसे रोकता है या अगर कोई भूमि पर गिर जाता है समाप्त हो जाएगा। पलायन की कोशिश मत करो, चाहे कितनी भी देर तक यह रहता है। दूर चलने से आप वास्तव में कमजोर दिखेंगे और संभवत: आप अधिक हिट करेंगे। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आप थके हुए नहीं दिखेंगे, लेकिन अधिक से अधिक विरोध करने के लिए ऊर्जा के साथ। अगर किसी ने अंततः लड़ाई बंद कर दी है, तो बस छोड़ दें यदि आप हार जाते हैं, तो कम से कम आप कह सकते हैं कि आप अंत तक लड़ी है।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आपके पास अपनी लड़ाई शैली में लचीलेपन है, इसलिए आपके प्रतिद्वंद्वी इसे अनुमान नहीं लगा सकते यह बहुत महत्वपूर्ण है यदि आप किसी प्रतिभा के साथ किसी के साथ लड़ते हैं, लेकिन एक ऐसा व्यक्ति जो बहुत कुछ नहीं लड़ता है, उस तरह का विश्लेषण नहीं करेगा।
    • अभ्यास करने के लिए रेत के एक बैग खरीदें या बनाओ।
    • यदि आप जानते हैं कि आप जीत नहीं सकते हैं, तो इसे छोड़ दें यदि आपको वास्तव में लड़ना है, तो आप को डरा देता दिखने के लिए अभ्यास करना शुरू करें लड़ाई के दिन, एक अंगूठी का उपयोग करें जो आपके लक्ष्य को नुकसान पहुंचा सकती है।
    • कुछ मित्रों को ले लो जो अभ्यास को अधिक भयभीत दिखते हैं

    चेतावनी

    • किसी कारण के बिना लड़ाई शुरू न करें, आप एक अपमानजनक व्यक्ति की तरह दिखेंगे।
    • आपका प्रतिद्वंद्वी शायद अपने दोस्तों को ले जाएंगे, इसलिए अपनी खुद की कोशिश करें।
    • आपको घावों और लाल आँख से मारने से ज्यादा कुछ नहीं धोखा दिया। सावधान रहें
    • इसका अत्यधिक उपयोग न करें, यदि आप जीत लिया है, तो आप जीत हासिल की। आप इसे बहुत दूर ले (यदि आप कई बार अपने प्रतिद्वंद्वी को मारा है, जबकि कुछ भी करने के बिना फर्श पर पड़ा), तो आपको स्थानीय अधिकारियों की पीठ पर सिर्फ एक पैट प्राप्त नहीं होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com