ekterya.com

बिना कोर्ट के और बिना अन्य लोगों के वॉलीबॉल का अभ्यास कैसे करें

वॉलीबॉल एक महान खेल है, बहुत मजेदार है। हालांकि, आपको बहुत अच्छा अभ्यास करने की ज़रूरत है, और कभी-कभी, अदालत के बिना या खेलने वाले दोस्तों के बिना घर पर अभ्यास करना मुश्किल हो सकता है। लेकिन यह लेख आपको बताएगा कि कैरी वाल्श कैसे बनें!

चरणों

प्रैक्टिस वॉलीबॉल बिना कोर्ट या अन्य लोगों के शीर्षक वाले चित्र चरण 1
1
उपयुक्त दीवार ढूंढें इस अनुच्छेद में अधिकांश व्यायाम एक दीवार को शामिल करता है, इससे पहले कि आप शुरू करें, एक फ्लैट, ऊंची दीवार ढूंढें।
  • प्रैक्टिस वॉलीबॉल बिना न्यायालय या अन्य लोगों के शीर्षक वाले चित्र चरण 2
    2
    दीवार के साथ गेंद को मारो दीवार से 10 फुट खड़े हो जाओ अपने बाएं हाथ से गेंद को फैन करें, और फिर अपने दाहिने हाथ से गेंद को मारते समय अपने बाएं पैर के साथ एक कदम आगे बढ़ाएं सुनिश्चित करें कि आप अपनी कलाई से तोड़ते हैं आदर्श रूप से, गेंद उस स्थान पर होगी जहां दीवार जमीन से मिलती है। गेंद को पकड़ो और दोहराना।
  • प्रैक्टिस वॉलीबॉल बिना कोर्ट या अन्य लोगों के शीर्षक वाले चित्र चरण 3
    3
    दीवार के सामने खड़े हो जाओ दीवार से 10-15 फुट खड़े हो जाओ फैन को गेंद और थोड़ा आगे बढ़ें फिर उसे दीवार पर मारा। आपका स्ट्रोक ऊंचा होना चाहिए और चाप में थोड़ा सा जाना चाहिए। जब आप यह वापस आते हैं, या फिर इसे फिर से मारा, तो आप गेंद को पकड़ सकते हैं।
  • प्रैक्टिस वॉलीबॉल बिना न्यायालय या अन्य लोगों के शीर्षक वाले चित्र चरण 4



    4

    Video: Calling All Cars: The Broken Motel / Death in the Moonlight / The Peroxide Blond

    तय करना यह करना बहुत आसान है आप इसे टीवी देखते हैं या जब आप ऊब जाते हैं आपको क्या करना चाहिए, झूठ बोलना और गेंद को सीधे रूप में फेंक दें जैसा आप कर सकते हैं जितना संभव हो उतना ऐसा करना जारी रखें।
  • प्रैक्टिस वॉलीबॉल बिना न्यायालय या अन्य लोगों के शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    5
    पास करें आपको क्या करना है, आपको खुद को पास की स्थिति में डाल दिया गया है और आप को गेंद को पास करना है। गेंद को गिरने से बाहर रखने की कोशिश करो। आप पास की संख्या की गणना भी कर सकते हैं और रिकॉर्ड बनाने का प्रयास कर सकते हैं।
  • प्रैक्टिस वॉलीबॉल बिना न्यायालय या अन्य लोगों के शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    कार्य करता है कार्य करता है दीवार पर 7`3 उपाय करें (आमतौर पर आपके द्वारा निभाई गई ऊंचाई की ऊंचाई के आधार पर उच्च या निम्न) और उस बिंदु को टेप के साथ चिह्नित करें दीवार से 30 फीट खड़े हों अपने बाएं हाथ से गेंद को फैन करें और आपके दाहिनी ओर से एक ही समय में बाएं पैर के साथ एक कदम उठाओ। आप टेप के ठीक ऊपर उसे मारने का लक्ष्य रखना चाहिए.तुम अपनी सेवा को कूदने या गेंद फेंके बिना भी अभ्यास कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • जब गेंद आपके प्रति ओर जाती है, तो हमेशा कहें: "मेरा", या "मैं जाऊ"
    • अभ्यास परिपूर्ण बनाता है

    चेतावनी

    • इस आलेख में वर्णित सेवा और स्ट्रोक तकनीक सही हाथ वाले लोगों के लिए हैं बाएं हाथ वाले लोगों को विपरीत करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com