ekterya.com

जब खेल (लड़कियों) करते समय सेक्सी होना

क्या आप एक खेल का अभ्यास करना चाहते हैं और एक ही समय में लड़कों का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं ... सही तरीके से? यह आलेख आपको बताता है कि यह कैसे करना है। सुनिश्चित करें कि आप "सेक्सी" होने पर ध्यान केंद्रित करें और मज़ेदार खेलने या बजाए, उनका ध्यान आकर्षित करें।

चरणों

छवि सेक्सी जबकि बजाना खेल (लड़कियों) चरण 1
1

Video: पागल कर देने वाली कॉमेडी-हरामियो की पाठशाला भाग-2 Bhojpuri Nautanki Comedy | Dehati Comedy Video

Video: Udaipur: घर से भाग जाने पर प्रेमी जोड़े को गांव वालो ने दी ये सजा - Rajasthan Patrika

अपने आप को सहज बनाओ (आप अपना ब्रा उठाना नहीं चाहते हैं), तो एक तंग ब्रा न पहनें और सुनिश्चित करें कि आप आरामदायक अंडरवियर पहनते हैं। अपने आकार के कपड़े पहनना सुनिश्चित करें, सांस लें और जिसमें आप अपने और सेक्सी को सुनिश्चित करें। आप सेक्सी, मज़ेदार, या यहां तक ​​कि अच्छी तरह से खेल सकते हैं यदि आप जो पहनाते हैं, उसके बारे में आप सहज महसूस नहीं करते हैं। बेहद तंग जूते से भी बचें (वे आप को चलाने / अजीब चलना) जूते ठीक हैं, और वे खेल खेलने के लिए भी उपयुक्त हैं कल्पना कीजिए!
  • छवि सेक्सी जबकि बजाना खेल शीर्षक (लड़कियों) चरण 2
    2
    बहुत प्रतिस्पर्धात्मक न देखें आप जीत सकते हैं या आप हार सकते हैं, सर्वश्रेष्ठ कर सकते हैं और एक अच्छे एथलीट बन सकते हैं। उद्देश्य पर अनाड़ी और कमजोर होने के कारण आपको सेक्सी दिखना नहीं पड़ता है, यह केवल आपको एक खोखले सिर की तरह दिखाई देगा। आप सबसे अच्छा कर सकते हैं और मज़े करो!मुस्कान! खुश और गंदे अपने बाल थोड़ा देखो यदि आप अपने बालों को एक चोटी में लाते हैं या चारों ओर भागते हैं, तो यह बहुत तंग मत करो (यह अजीब लग रहा है)। उच्च पोनीटेल बहुत ही आकर्षक, स्त्री और किशोर हैं। एक उच्च, ढीला धावक अच्छा लग सकता है। बालों में एक छोटे से बालों वाली या कुटिल रोटी में बंधे हुए बाल सुंदर लगते हैं, जैसे कि फ्रिंज में बालों के कुछ और किले का उपयोग करना। बेशक, खेल के लिए अपने बालों को अपने चेहरे से बाहर रखना हमेशा अच्छा होता है, लेकिन वैसे भी ...
  • छवि सेक्सी जबकि बजाना खेल शीर्षक (लड़कियों) चरण 3
    3
    मज़े करो! अररस लोग स्वाभाविक रूप से अगर आप आनंद लेते हैं (और आप ऐसा दिखते हैं कि आप इसका आनंद उठा रहे हैं) आप क्या कर रहे हैं
  • छवि सेक्सी जबकि बजाना खेल शीर्षक (लड़कियों) चरण 4
    4
    यदि आप सक्रिय रूप से एक खेल खेल रहे हैं तो यह अनिवार्य है कि आप पसीना करते हैं तो उस बारे में बहुत ज्यादा चिंता मत करो यह आपके आत्मविश्वास को प्रभावित करेगा और यह सेक्सी नहीं है। इसके अलावा, थोड़ा पसीने सेक्सी कुछ भी हो सकता है! लेकिन हाँ, आप नहीं कुछ भी सेक्सी अगर आप बुरा गंध हो, तो अपनी सावधानियों कुछ इत्र (ज्यादा नहीं) लेने के लिए और डिओडोरेंट पहनते हैं, प्रत्येक खेल से पहले स्नान और भी प्रयोग करेंगे। यह वास्तव में काम करता है, क्योंकि अगर आप गंदे नहीं हैं, तो आपको गंध नहीं होगा क्योंकि इसमें कम गंदगी है फल सुगंध कभी-कभी बहुत ही सुखद नहीं होते हैं, यह सार थोड़ा अधिक स्थलीय होता है। इस तरह के पेट, छाती और गर्दन के रूप में लैवेंडर के बच्चे पाउडर गंध, या शहद / वेनिला स्नीकर्स के पाउडर गंध और शरीर के ऊपर की एक छोटी सी स्पर्श अच्छा एहतियात है। हालांकि खेल से पहले इत्र की एक बोतल कभी नहीं खोलें और आप इसमें स्नान करते हैं। आपके सामने हवा में कुछ इत्र छिड़क, 10 सेकंड प्रतीक्षा करें और उसके बाद चलें, यह आपको इत्र का एक नाजुक स्पर्श देगा। यदि आपके पास नरम और ताजा इत्र है, तो आप इसे अपनी त्वचा पर दो या तीन बार सीधे छिड़क सकते हैं। इससे पहले उससे थोड़ा सा प्रयोग करें, ताकि आप जान सकें कि वह खेल के लिए गर्म होने से पहले और बाद में कितना शक्तिशाली है।
  • छवि सेक्सी जबकि बजाना खेल शीर्षक (लड़कियों) चरण 5
    5
    स्वयं का सम्मान करें यदि आप बदसूरत महसूस करते हैं, तो यह ध्यान दिया जाएगा। यदि आप अप्रिय और बदबूदार महसूस करते हैं, तो इस तरह से लोग आपको देखेंगे सच्चाई यह है कि सब कुछ रवैया का मामला है। यदि आपको सेक्सी लगता है, तो सब कुछ काम करेगा
  • छवि सेक्सी जबकि बजाना खेल शीर्षक (लड़कियों) चरण 6

    Video: गर्भ कब ठहरता है || Garbh dharan kaise karte hai | पीरियड के कितने दिन बाद प्रेग्नेंट होते है।

    6
    सूक्ष्म रहें छोटे टेनिस शॉर्ट्स के साथ तंग ब्लाउज पहनने के बजाय, एक ढीली शर्ट पहनें जो अभी भी कुछ दिखाता है, या शॉर्ट्स और ढीली पैंट के साथ एक तंग ब्लाउज पहनती है। ध्यान दें: सूक्ष्म कामुकता कुंद कामुकता की तुलना में कामुक है।



  • छवि सेक्सी जबकि बजाना खेल शीर्षक (लड़कियों) चरण 7
    7
    बहुत इच्छा के साथ कोशिश करें और अपनी एकाग्रता रखें। यदि आप निर्धारित और ध्यान केंद्रित करते हैं, तो आप ऐसा दिखते हैं कि आप दुनिया या इस तथ्य के बारे में परवाह नहीं करते हैं कि हर कोई आपको देख रहा है यदि आप अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं, तो सभी लोग ध्यान देंगे, और आप देखेंगे कि आप इसे अच्छा कर रहे हैं। यदि आप खेल पसंद नहीं करते हैं और आप कठिन प्रयास नहीं कर रहे हैं, तो लोग इसे उसी तरह या उससे अधिक देखेंगे यहां तक ​​कि अगर यह आपकी पसंदीदा खेल नहीं है और आप इसे बहुत अच्छे नहीं हैं, तो इसे प्रयास करें लड़कों की तरह लड़कियां जो नई चीजों की कोशिश करती हैं, अपना सर्वश्रेष्ठ दे और हार न दें
  • छवि सेक्सी जबकि बजाना खेल (लड़कियों) चरण 8
    8
    अपने लचीलेपन की कल्पना करें बहुत से लोग सोचते हैं कि लचीलापन सेक्सी है, और जब तक यह सिर्फ स्त्री है खिंचाव, अपने लचीलापन दिखाने के लिए, निश्चित ही उबाऊ होने से या कुछ भी करने के बिना रहना (यह शायद क्योंकि वहाँ लकीर के फकीर कि मजबूर पुरुष और महिला लचीलापन है कर रहे हैं।) खेल में किसी भी तोड़ने में,। यदि आप एक जिमनास्ट, नर्तक, सिंक्रनाइज़ तैराक, स्केटर या चीयरलेडर हैं, तो आपके पास अपने कौशल और लचीलेपन दिखाने के कई अवसर होंगे। अपने पैरों को छूने के लिए न मोड़ना, इसके बजाय, अपने पैर खोलें, धनुष बनाएं, या अपने कंधों को फैलाने और अपनी उंगलियों को वापस मोड़ दें हर समय चंचल रहें ... जब आप मैदान में नहीं होते हैं या अदालत में नहीं होते हैं, तो अपनी टीम पर जय हो और मजेदार फ़ील्ड पर चलें।
  • Video: हमेशा स्वस्थ रहने के लिए रोज खाली पेट खाएं ये चीज़। Benefits of Garlic And Honey | Desi Nuskhe

    छवि सेक्सी जबकि बजाना खेल शीर्षक (लड़कियों) चरण 9
    9
    श्रृंगार का प्रयोग प्राकृतिक रूप से कर सकते हैं जैसा कि आप कर सकते हैं। रंगहीन होंठ चमक और लाल होंठ बाम प्यारा लगते हैं, और आपकी त्वचा की टोन से मिलान करने के लिए थोड़ा सा पाउडर भी अच्छा लगता है अगर आपके पास कुछ विसंगतियां हों एक नियम के रूप में, कम संभव मेकअप का उपयोग करें धूल से सावधान रहें, क्योंकि आप पसीना करते समय इसे हटा सकते हैं, जो निश्चित रूप से शर्मनाक है। घुंघराले पलकें, एक छोटे से काजल भूरे या पारदर्शी और होंठ चमक स्पर्श आप एक "देखो" और युवा कहावत है "मैं स्वाभाविक रूप से सुंदर हूँ"।
  • छवि सेक्सी जबकि बजाना खेल शीर्षक (लड़कियों) चरण 10
    10
    सुंदर लग रहा है इसे ज़्यादा मत करो, हालांकि यह आपके खेल पर निर्भर करता है। जब आप अंक अर्जित करते हैं, तो कभी-कभी उस पर नजर पड़ेगा, लेकिन उसके बाद उसे लंबे समय तक नहीं देखना चाहिए। वह उसे लार जाएगा!
  • छवि सेक्सी जबकि बजाना खेल शीर्षक (लड़कियों) चरण 11
    11
    इसे ज़्यादा मत करो मज़ा लो, अपने आप को हो और मजा लें!
  • युक्तियाँ

    • खेल प्रतियोगिता, एकता और उपलब्धि के बारे में है महिलाओं और पुरुषों के मनोरंजन के लिए खेल का अभ्यास, स्वस्थ रहने के लिए और अपने शिखर तक पहुंचने के लिए। नहीं अन्य लोगों के लिए उनकी आंखों के साथ खाने के लिए

    चेतावनी

    • आप पसीने से तर हो सकते हैं यहां तक ​​कि आप असहज महसूस करते हैं यही व्यायाम का अर्थ है आप लोगों को जीतने की कोशिश नहीं कर रहे हैं और आप किसी तिथि पर नहीं हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com