ekterya.com

एथलीट कैसे बनें

एक एथलीट होने के नाते महान है! आप सामाजिक सीढ़ी के शीर्ष पर हैं, आप एक सुंदर प्रेमिका बना सकते हैं, और एक अद्भुत सामाजिक जीवन के लाभों का आनंद उठा सकते हैं। दरअसल, एक खिलाड़ी बनने के लिए कुछ अधिक संवेदनशील होने की तुलना में मानसिकता के साथ क्या करना है।

चरणों

किशोरावस्था के लिए एक कसरत योजना बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि 3
1
खेल, खेल और अधिक खेल. बेशक, ऐसे कुछ लोग हैं जो लोकप्रिय हैं और एथलीटों के बिना एथलीटों से मिलते हैं, लेकिन इस सामाजिक समूह द्वारा पहचाने जाने का सबसे तेज़ और सबसे आसान तरीका है (संभवतः) सभी खेल में शामिल होकर। यदि नहीं, तो सुनिश्चित करें कि आप जिम में कम से कम 3 बार एक सप्ताह में जाते हैं और एक अच्छा तन भी है।
  • इमेज का शीर्षक अधिनियम संदिग्ध चरण 6
    2
    विश्वविद्यालय जैकेट प्रतिष्ठा देते हैं. ईमानदारी से, जैकेट पहने हुए किसी और जैकेट के बिना किसी को देखने के लिए बारी। यहां तक ​​कि इनमें से किसी एक पर डालते समय भी स्किनिस्ट बोबियां किसी तरह बेहतर दिखती हैं।
  • आपकी पहली रिश्ते के बारे में अपने माता-पिता के साथ आरंभ टॉकिंग शीर्षक शीर्षक छवि 7
    3
    मिलनसार होना. इसका मतलब यह नहीं है कि केवल एथलीटों और / या चीयरलीडर्स के लिए बात करना अलग-अलग लोगों से बात करें, मैत्रीपूर्ण रहें, लेकिन सम्मानित। आप निश्चित रूप से चरम पर नहीं जाना चाहते हैं और किसी के साथ भी शामिल हो सकते हैं! उदाहरण के लिए, गलियारों में लोगों को बिताने के लिए बेझिझक, लेकिन सावधान रहें यदि आप अपने दिमाग, इमोज़, गोथ, चोलो और अन्य लोगों के साथ अपने चारों ओर घूमते हैं जो आपके प्रकार नहीं हैं।
  • बीवर ओवरवेट और लोकप्रिय चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    4
    सावधान रहें. आपको पता होना चाहिए कि कब बोलना है और कब नहीं कुछ भी कहने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप इसके बारे में पहले सोचते हैं, तो आप मूर्ख नहीं दिखते बोफोर्स द्वारा लोकप्रिय होने वाले विश्वास के विपरीत, एथलीट बेवकूफ नहीं हैं वास्तव में, सभी अमेरिकी एथलीटों के पास उनके सामाजिक कौशल, सहानुभूति और प्रतिस्पर्धा के लिए धन्यवाद करने तक पहुंचने का शानदार मौका है।



  • इमेज का शीर्षक
    5

    Video: कैसे बने पेरा-एथलीट, पेरा गेम्स के खिलाड़ी

    आराम से. एथलीट उनकी सामाजिक स्थिति, उनकी अच्छी लगन, और व्यावहारिक रूप से सब कुछ के बारे में बहुत निश्चित हैं। वास्तव में 50% विश्वास में है इस विश्वास के साथ, लोग आपका अनुसरण करेंगे और आपके साथ अपना समय बिताना चाहते हैं।
  • चित्र एक कैरी ऑन थैंक फॉर गर्ल्स चरण 3
    6
    पोशाक बस. यदि आप कॉलेज एथलीट की तरह पोशाक करना चाहते हैं, तो साधारण कपड़े डालें: टी-शर्ट और जींस, कॉलेज जैकेट, या टी-शर्ट और शॉर्ट्स के साथ। ये सख्त नियम नहीं हैं, लेकिन आपकी पोशाक आम तौर पर आराम से और आरामदायक दिखती है। यदि आप पसंद करते हैं तो आप कुछ अच्छा स्वाद गौण जोड़ सकते हैं
  • इमेज शीर्षक से आरामदायक वॉकींग शूज़ चुनें चरण 6
    7
    अपने शरीर को आकार में रखें. यदि आप लंबा हैं, तो शायद यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या आप थोड़ा पतली, मध्यम या चौड़ा रंग के हैं औसत ऊंचाई वाले लोगों को एक माध्यम या व्यापक स्नायु वाले रंग की कोशिश करनी चाहिए। कम कद के लोग निश्चित रूप से पतले नहीं हो सकते, बेहतर मांसपेशियों को बढ़ाने के लिए चुनना चाहिए छोटे कद के लोग और बहुत पतले निर्माण फुटबॉल नहीं खेल सकते
  • युक्तियाँ

    • आम तौर पर, एथलीटों को स्कूल के नेताओं, वर्तमान नेतृत्व गुणों, गतिविधियों में संलग्न, और अच्छे स्कूल उत्साह दिखाते हैं।
    • स्कूल शर्ट पहनना ठीक है।
    • कभी अपने स्कूल में आत्मविश्वास की कमी न दिखाएं, ऐसी चीजों को मत कहो: "यह विद्यालय बेकार है," "हम हमेशा हार जाते हैं" और "यहां हर कोई हारता है।" सकारात्मक रहें और उत्साह!

    चेतावनी

    Video: उसैन बोल्ट ऐसे करते है रेस की तैयारी

    • आपको सामाजिक सीढ़ी के शीर्ष पर अपने रास्ते पर बहुत से क्रिस्टिन का सामना करना पड़ेगा, लेकिन चिंता न करें, जब आप शीर्ष पर पहुंचेंगे तो वे आपसे बात करना चाहेंगे।
    • अगर आपको लगता है कि आपको खुद का हिस्सा बलिदान करना है या किसी व्यक्ति का नाटक करने के लिए आपको एथलीट नहीं होना है, तो चिंता न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com