ekterya.com

बेहतर आक्रामक बास्केटबॉल खिलाड़ी कैसे बनें

बास्केटबॉल खिलाड़ियों के लिए अदालत के आक्रामक पक्ष पर सफल होने के लिए, उन्हें अच्छी आदतें विकसित करनी चाहिए। और एक ही समय में, उन्हें अपनी बुरी आदतों से बचना चाहिए या समाप्त करना चाहिए। जितना आसान लगता है, खिलाड़ियों की अदालत में उनकी बुरी आदतों को दोहराने की प्रवृत्ति होती है।

बुरी आदतों को अच्छी आदतों के रूप में उसी तरीके से विकसित होते हैं - पुनरावृत्ति के माध्यम से यहां की कुंजी यह है कि कोच, खिलाड़ी, और यहां तक ​​कि माता-पिता भी अच्छी आदतें करते हैं और बुरे लोगों को खत्म करते हैं। ये मौसमी और ऑफ-सीजन प्रथाओं में होते हैं

चरणों

एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
आक्रामक 1-ऑन -1 पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित करने से बचें जो खिलाड़ी अपने व्यक्तिगत गेम से ज्यादा चिंतित हैं, उन्हें टीम की सफलता को नुकसान पहुंचा सकता है।
  • छवि का शीर्षक एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी चरण 2
    2
    कार्रवाई देखने के बजाय, खेल का एक हिस्सा बनें। खिलाड़ियों को खेल के दर्शकों को नहीं होना चाहिए। आप हमेशा शामिल और चलते रहना चाहिए, भले ही आपके पास गेंद न हो।
  • एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    शूटिंग से पहले गेंद को पास करना चाहते हैं। खिलाड़ियों को अदालत में टीम के साथी और रक्षा खिलाड़ियों से अवगत होना चाहिए। यदि एक टीममेट खुला है और आपके पास शूट करने का बेहतर मौका है, तो आपको उसे गेंद को पास करना होगा
  • एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4

    Video: 10 ГИГАНТСКИХ ЖЕНЩИН, в существование которых СЛОЖНО ПОВЕРИТЬ

    प्रत्येक प्ले के लिए एक से अधिक विकल्प ढूंढें इससे रक्षा काम को और अधिक कठिन बना देता है खिलाड़ियों को हमेशा स्कोरिंग विकल्पों के लिए देखना चाहिए। यदि पहले विकल्प उपलब्ध है जो स्कोर करने का अच्छा मौका है, तो गेंद को पारित किया जाना चाहिए। यदि नहीं, तो खिलाड़ी को अन्य विकल्पों की तलाश करनी चाहिए।
  • छवि का शीर्षक एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें चरण 5
    5



    स्मार्ट पास डिफेंडर को पढ़ने के लिए टेलीग्रेफेड पास आसान हैं I गेंद को पार करने से पहले खिलाड़ियों को अपनी आँखें, सिर और झूठे पास का इस्तेमाल करना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें चरण 6
    6
    सुरक्षित रहें - त्रुटि होने के बाद गलती नहीं करें बास्केटबॉल में कोई भी गलत है। जब यह आक्रामक पक्ष पर होता है, खिलाड़ियों को वापस आना होगा और क्षतिपूर्ति करने के लिए अच्छी रक्षा करना चाहिए। क्योंकि आपको निराश होने की वजह से आपको कोई गलती नहीं करना चाहिए
  • छवि का शीर्षक एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें चरण 7
    7
    अपने सहपाठियों के कौशल जानिए गलत चालें करने से बचें और चलता है कि आपके टीम के सदस्यों को पता नहीं है या नहीं करने के लिए तैयार हैं आपको अदालत में क्या जाना जाता है के साथ खेलना चाहिए। नए नाटकों को अभ्यास में काम करना चाहिए - खेल में नहीं।
  • छवि का शीर्षक एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें चरण 8
    8
    आपको पता होना चाहिए कि आपको कितना समय निकालना है या खेल को समाप्त करना है। खिलाड़ियों को गेंद के कब्जे के समय के बारे में पता होना चाहिए। उन्हें यह भी जागरूक होना चाहिए कि वे प्रत्येक तिमाही, आधा और खेल के लिए कितने समय से बचे हैं। यह प्रत्येक खिलाड़ी की जिम्मेदारी है, न कि सिर्फ कप्तान और कोच।
  • एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र 9
    9
    हर आक्रामक कब्जे पर अपना ध्यान रखें। बास्केटबॉल खेलते समय खिलाड़ी "हमेशा" ध्यान केंद्रित और ध्यान केंद्रित रहना चाहिए। उन्हें पता होना चाहिए कि उनकी जिम्मेदारी क्या है और उसके साथियों के कार्यों का पालन करें।
  • छवि का शीर्षक एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें चरण 10
    10
    पूरे खेल को एक ही गति पर न रखें - यदि आप ऐसा करते हैं, तो जो आपको बचा लेगा, वह जान जाएगा कि आप कितनी तेजी से चलेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com