ekterya.com

फीफा विश्व कप ऑनलाइन कैसे देखें

शीतकालीन ओलिंपिक खेल 2014 के दौरान ऑनलाइन प्रसारण के प्रसार के लिए धन्यवाद, सबसे तकनीक साइटों और अधिक विकल्प खेल ऑनलाइन फीफा विश्व कप 2014 के पहले देखने के लिए भविष्यवाणी, सुनिश्चित करें कि आप एक तेजी से कनेक्शन है इंटरनेट, क्योंकि ऑनलाइन स्ट्रीमिंग वेबसाइटों पर कई प्रशंसक होंगे, जो खेलों को देखने की कोशिश कर रहे हैं। फिर, उन कई वेबसाइट्स को बचाएं ताकि आपके पास गिरने के मामले में विकल्प हो। प्रसारण आमतौर पर भौगोलिक क्षेत्रों से प्रतिबंधित किया जा सकता है, इसलिए आपके प्रसारण की विधि आपके स्थान पर निर्भर करेगी।

चरणों

विधि 1

दुनिया के विभिन्न क्षेत्रों में विश्व कप मैच देखें
फीफा वर्ल्ड कप ऑनलाइन चरण 1 देखें
1
यात्रा उन देशों की सूची देखने के लिए जहां आप विश्व कप देख सकते हैं ipaddressguide.org/watch-fifa-world-cup-2014-online/ यह पृष्ठ आपको उन जंजीरों को दिखाएगा जिनके पास मैचों को प्रसारित करने के अधिकार हैं, ताकि आप पहली बार उनकी वेबसाइटों का उपयोग कर सकें। आईपी ​​एड्रेस गाइड का कहना है कि वे 6 जून, 2014 को साइट को अपडेट कर देंगे और विश्व कप प्रसारित करने वाले लिंक प्रदान करेंगे।
  • फिजी वर्ल्ड कप ऑनलाइन चरण 2 देखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    यदि आप यूके में रहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास स्काई चैनल के साथ एक केबल योजना है। Go.sky.com पर जाएं और अपना Sky ID नंबर दर्ज करें। कुछ गेम बीबीसी द्वारा प्रसारित किए जाएंगे और अपनी वेबसाइट पर मुफ्त प्रसारण के लिए उपलब्ध होंगे।
  • छवि शीर्षक वाला फीफा फीफा विश्व कप ऑनलाइन चरण 3 देखें
    3
    यदि आप कनाडा में हैं, तो CBCSports.ca पर जाएं. यह एक राष्ट्रीय सार्वजनिक नेटवर्क है, इसलिए, यह बहुत संभावना है कि खेल का संचरण मुक्त है।
  • फीफा वर्ल्ड कप ऑनलाइन चरण 4 देखें शीर्षक वाला चित्र
    4
    यदि आप ऑस्ट्रेलिया में हैं, तो ऑप्टस केबल सदस्यता के लिए साइन अप करें। मैच उपलब्ध होंगे ताकि ग्राहक उन्हें लाइव देख सकें।
  • छवि शीर्षक वाला फीफा विश्व कप ऑनलाइन चरण 5 देखें
    5
    प्रॉक्सी सर्वर की सदस्यता लेने पर विचार करें जो अपने DNS को बदलता है, इसलिए भौगोलिक क्षेत्र के कोई ताले नहीं हैं। फिर आप उन देशों में लाइव देख सकते हैं जो मुफ्त में प्रसारित होते हैं।
  • विधि 2

    संयुक्त राज्य अमेरिका में विश्व कप मैच देखें


    फीफा विश्व कप ऑनलाइन देखें चरण 6 देखें
    1
    अपने कंप्यूटर, टैबलेट और स्मार्टफ़ोन पर एबीसी एप्लिकेशन देखें एबीसी 10 बड़े विश्व कप मैच प्रसारित करेगा, जिसमें यूएस समूह मैचों शामिल हैं। और अंतिम श्रृंखला यह आश्वासन देती है कि यह अधिकांश स्थानों के लिए मैच लाइव प्रसारित करेगा।
  • Video: फीफा विश्व कप रूस 2018 • आधिकारिक प्रोमो ᴴᴰ

    फीफा विश्व कप के ऑनलाइन चरण 7 देखें छवि शीर्षक
    2
    केबल सदस्यता के लिए साइन अप करें जिसमें ईएसपीएन चैनल शामिल हैं ईएसपीएन का कहना है कि यह 64 लाइव गेम्स प्रसारित करेगा। हालांकि, ऑनलाइन ट्रांसमिशन तक पहुंचने के लिए आपको एक खाता बनाना होगा और लॉग इन करना होगा।
  • लाइव मैच देखने के लिए espn.go.com पर जाएं
  • Video: हिंदी / जी के प्रश्न / हिन्दी-लक्ष्य अध्ययन बुद्धि में जीके में हिन्दी / फीफा प्रश्न में फीफा विश्व कप 2018 MCQ

    फीफा विश्व कप ऑनलाइन देखें चरण 8 देखें
    3
    लाइवसाइट्स जैसे प्रसारण साइटों को चिह्नित करेंcom और livefootballol.com आपको ऑनलाइन स्ट्रीमिंग साइटों के लिंक की एक सूची दिखाई देगी। इन साइटों में अक्सर प्रचार और अनियमित उपलब्धता होती है हालांकि, उसी मैच के लिए अंग्रेज़ी और स्पैनिश में उनके पास कई लिंक्स हैं
  • फीफा विश्व कप ऑनलाइन देखें शीर्ष 9 चित्र देखें
    4
    एक सेवा रजिस्टर करें जैसे "हमें अनब्लॉक करें". एक छोटे से शुल्क के लिए, आप अपने डोमेन नाम प्रणाली (डीएनएस) संख्या को अपने राउटर से एक देश में परिवर्तित कर सकते हैं जो लाइव मैच प्रसारित करता है। आपका आईपी पता अब भौगोलिक क्षेत्रों से अवरुद्ध नहीं होगा और आप मैचों को लाइव और कैनेडियन ब्रॉडकास्टिंग कॉर्पोरेशन से मुक्त देखने में सक्षम होंगे।
  • चेतावनी

    • उन वेबसाइटों से सावधान रहें जो फीफा विश्व कप के प्रसारित होने का दावा करते हैं। कुछ लिंक एक घोटाले हैं और आपको अपने कंप्यूटर पर नज़र रखने के लिए वायरस और प्रोग्राम डाउनलोड करने का प्रयास करें। कई अन्य साइटें हैं जो दावा करती हैं कि वे मैचों को प्रसारित करेंगे, लेकिन आप किसी ज्ञात साइट से लिंक प्राप्त करना चाह सकते हैं ताकि आपके पास विश्वसनीय लिंक की सूची हो।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • इंटरनेट या टेलीविजन के साथ कंप्यूटर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com