ekterya.com

अच्छे संपर्क और शक्ति प्राप्त करने के लिए बेसबॉल कैसे मारें

एक बार एक महान हेटीटर ने टिप्पणी की कि अगर आप 10 में से 3 में सफल रहे हैं, तो आप बहुत अच्छे हैं। जाहिर है, 10 में से 3 परीक्षणों में सफलतापूर्वक हिट करना आसान है, है ना? सच्चाई यह है कि कोई नहीं बल्लेबाजी एक कला या कौशल है जो कई खिलाड़ियों द्वारा विशेषता है जो गेम के पेशेवर रहे हैं। बेसबॉल में खिलाड़ियों के कैरियर के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है जो अच्छी तरह से प्रभावित हो सकते हैं (हालांकि क्षेत्र की रक्षा करने की क्षमता अधिक महत्वपूर्ण है)। यह आलेख 5 त्रुटियों का विश्लेषण करता है जो एक बल्लेबाज का उपयोग करता है जब वह अच्छे संपर्क और शक्ति के साथ गेंद को मारने की कोशिश करता है।

चरणों

हिट ए बेसबॉल फॉर टू दोनों संपर्क और पावर चरण 1
1
थाली पर एक खड़ा है जो उचित है। आपको पीठ के बल पर अधिक वजन रखना चाहिए जब गेंद आ रही है, सामने का पैर "प्रभार" (बाएं पैर अगर आप दाएं और दाहिने पैर होते हैं यदि आप बाएं हाथ वाले होते हैं) के साथ बल्लेबाजी करने के लिए तैयार होते हैं और इसे पिचर के टांग की ओर धकेलते हैं बल्लेबाजों ने एक आम गलती की है कि वे पैर को बाहर या पीछे धकेलना चाहते हैं। यह परिणाम न होने या गेंद के साथ संपर्क बनाने में नतीजा है।
  • हिट ए बेसबॉल फॉर टू दोनों संपर्क और पावर चरण 2
    2
    गेंद को देखें फेंक प्लेट में आता है और यह निर्णय लेने का समय है। "हड़ताल" क्षेत्र मुख्य पाठ्यक्रम के सामने की लंबाई और कंधे से बल्लेबाज के घुटनों तक है। अगर गेंद ऐसा लगती है कि वह उस क्षेत्र के माध्यम से नहीं चलेगा, तो संपर्क बनाने की कोशिश न करें, भले ही अंतिम परिणाम "हड़ताल" हो। इससे पहले कि आपको बाहर ले जाने से पहले आपको दो मौके मिलेंगी।
  • यदि गेंद अच्छा क्षेत्र से गुजर रहा है, तो इसे अपनी आंखों से पालन करें और यह सुनिश्चित करने के लिए अपने सिर को चालू करें कि यह वास्तव में मुख्य पाठ्यक्रम के नजदीक से गुजरता है। उसे अपनी आँखें मत दूर लेना
  • Video: Our Miss Brooks: Business Course / Going Skiing / Overseas Job

    हिट ए बेसबॉल फॉर टू दोनों संपर्क और पावर चरण 3
    3
    कुछ बल्लेबाज़ अपने सिर को कम करते हैं यदि आप ऐसा करते हैं तो परिणाम यह होगा कि आप एक सीधी रेखा में अपने हाथों और स्विंग को कम करेंगे, आप गेंद से संपर्क नहीं करेंगे या आप उसे ऊर्ध्वाधर रूप से उठा लेंगे। आपको अपने हाथों से और गेंद की तरफ घूमने की कोशिश करनी चाहिए। तकनीक को सही करने के लिए गेंद को तिरंगी रूप से एक स्विंग प्राप्त करने के लिए अपने बल्ले से अभ्यास करें।
  • हिट ए बेसबॉल फॉर टू दोनों संपर्क और पावर चरण 4
    4
    स्विंग आंदोलन करते समय सिर को गेंद से संपर्क करने से पहले बारी हो सकती है, झटका के भाग्य की आशा करने की कोशिश कर रहा है। नकारात्मक यह है कि यह बहुत संभावना है कि आप संपर्क नहीं करेंगे। यह महत्वपूर्ण है कि आप स्विंग के दौरान हर समय गेंद पर अपनी आँखें रखने के लिए एक सचेत प्रयास करें। यदि आप अपने सिर को जल्दी शुरु करते हैं, तो संभावना है कि आप प्रयास को याद करेंगे या गेंद को खड़ी कर लेंगे।
  • हिट ए बेसबॉल फॉर टू दोनों संपर्क और पावर चरण 5
    5



    यदि आप इन निर्देशों का पालन करते हैं तो यह बहुत संभावना है कि आप बल्ले के "मिठाई" बिंदु पर गेंद से अच्छा संपर्क करें और आप विरोध टीम को बहुत नुकसान पहुंचाएंगे। स्विंग करते समय, जब आप गेंद को मारते हैं तो बल्ले की गति को कम मत करें, भले ही आप ठोस संपर्क महसूस करते हों अपने हाथों की फर्म और पूरे प्रक्रिया में स्तर रखें, और अपने सामने कंधे पर बल्ले से स्विंग को खत्म करें। कूल्हों ने तेज बल के साथ तेजी से कताई आंदोलन किया होगा। यह स्विंग आंदोलन की गेंद को गेंद को स्थानांतरित कर देगा।
  • हिट ए बेसबॉल फॉर टू दोनों संपर्क और पावर चरण 6

    Video: Our Miss Brooks: Accused of Professionalism / Spring Garden / Taxi Fare / Marriage by Proxy

    6
    जब आप स्विंग के आंदोलन को खत्म करते हैं, तो आपको तुरंत पीछे की ओर ले जाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। यदि आप ऐसा करते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आप शेष राशि से बाहर होंगे और आप स्विंग को तोड़ने में सक्षम होंगे। स्विंग के दौरान संतुलन को ठीक करने का तरीका आंदोलन से परिचित होना और आवश्यक है जो समायोजित या सही करना है।
  • हिट ए बेसबॉल फॉर टू दोनों संपर्क और पावर चरण 7
    7
    आप समाप्त हो गए हैं यदि आपने सभी चरणों का पालन किया है, तो संभवतः आपने गेंद के साथ बहुत अच्छे संपर्क बनाए हैं और जल्दी से पहले बेस पर चला सकते हैं। शुभकामनाएं!
  • PCDEB

    Video: The Great Gildersleeve: Eve's Mother Stays On / Election Day / Lonely GIldy

    पीसीडीईबी: यदि ऊपर बताए गए सभी चरणों को बल्लेबाज बॉक्स में याद रखना बहुत लंबा है, तो बस पीसीएडीबी (पांच चीजें जिन्हें आप सही क्रम में करना चाहिए) याद रखें।

    • पी का मतलब है कदम: याद रखें कि आपको आगे बढ़ने के लिए आगे बढ़ना चाहिए, जब आप फेंकने के लिए तैयार हों
    • सी का मतलब सिर: अपने सिर और आंखों को हर समय गेंद पर रखना याद रखें। आखिरी क्षण में अपना सिर न बदलें
    • डी का मतलब विकर्ण है: अपने हाथों और उस आंदोलन में बल्ले का उपयोग करके गेंद की ओर तिरंग करने के लिए याद रखना।
    • ई ऊपर का अर्थ है: स्विंग के अंत में याद रखें कि हाथों के सामने कंधे पर समाप्त होना चाहिए। यह झटके को और अधिक शक्ति देगा।
    • बी का अर्थ है संतुलन: संतुलन या संतुलन को स्विंग के अंत में रखें और आप बहुत अच्छी तरह से करेंगे।

    युक्तियाँ

    • एक खराब लकीर तब होती है जब आप अच्छे संपर्क नहीं कर सकते हैं, चाहे आप क्या करते हैं यह सभी हिटर्स के लिए होता है और आपको ज्यादा चिंता करने की ज़रूरत नहीं है इसके बारे में बुरा मत मानो और बल्ला पर अपना अगला प्रयास सुधारने के लिए ध्यान केंद्रित करें।

    चेतावनी

    • अगर आप इतने सारे बल्लेबाजी के प्रयासों के लिए अपने हाथों पर फफोले बनाना शुरू करते हैं तो यह सिफारिश की जाती है कि आप कुछ बल्लेबाजी दस्ताने लें या आपके पास वाले बदलावों को बदल दें।
    • यदि आपको थका हुआ या चक्कर आना है, तो एक ब्रेक लें और तरल पदार्थ पीयें निर्जलीकरण से आपको प्रभावित न करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • बल्ला
    • लांचर या बल्लेबाजी पिंजरे
    • बल्टर की हेलमेट
    • बेसबॉल या सॉफ्टबॉल
    • बल्लेबाज के दस्ताने (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com