ekterya.com

बेसबॉल में युद्ध की गणना कैसे करें

दशकों के लिए, बेसबॉल प्रशंसकों और विश्लेषकों ने विभिन्न युगों से खिलाड़ियों की तुलना करने के लिए पारंपरिक आंकड़े का इस्तेमाल किया। हालांकि, डेड बॉल आयु के किसी खिलाड़ी के लिए संकलित आंकड़े वर्तमान समायोजन के बिना मौजूदा शब्दों में एक्सट्रपोलोशन नहीं किए जा सकते हैं। एक नई और जटिल सांख्यिकीय विश्लेषण पद्धति, प्रशंसकों को एक ही नंबर के साथ उनकी टीम के लिए कितना मूल्यवान है, यह बिल्कुल परिभाषित कर सकता है। वॉर रेटिंग या इसके बाद के संस्करण रिप्लेसमेंट (जीत ऊपर प्रतिस्थापन) जीतता है, जो अपने इतिहास में किसी खिलाड़ी की क्षमता के व्यावहारिक रूप से सभी पहलुओं को मानता है, और प्रशंसक क्षेत्र में उनकी प्रभावशीलता का एक सटीक अनुमान देता है। निम्नलिखित नियम पढ़ें यदि आप जानना चाहते हैं कि बेसबॉल खेलते समय वॉर रेटिंग की गणना कैसे करें

चरणों

कैलक्यूटे बेसबॉल वायर चरण 1 नामक छवि
1

Video: The Great Gildersleeve: New Neighbors / Letters to Servicemen / Leroy Sells Seeds

समझें कि युद्ध के उपाय क्या हैं I यह माप बहुत जटिल समीकरणों की एक श्रृंखला का सरल प्रतिनिधित्व है। अवधारणा बेसबॉल सांख्यिकीविद् सीन स्मिथ द्वारा बनाई गई थी। यह विधि यह निर्धारित करने का प्रस्ताव करती है कि जीतने में व्यक्त की गई अपनी टीम के लिए कितना खिलाड़ी का मूल्य है। आप तीन-चरण प्रक्रिया के बाद किसी खिलाड़ी के युद्ध की गणना कर सकते हैं:
  • जिस सीज़न की आप जांच कर रहे हैं, उसके लिए सभी प्रासंगिक श्रेणियों में खिलाड़ी के एक सीजन के आंकड़े एकत्र करें।
  • प्रत्येक सांख्यिकीय श्रेणी के लिए लीग औसत निर्धारित करें। आप सभी खिलाड़ियों की जांच करने के बाद ही युद्ध की गणना करने में सक्षम होंगे। एक खिलाड़ी का युद्ध लीग औसत की तुलना में उनकी संख्याओं की तुलना करने पर आधारित होता है, लेकिन अंततः उन्हें एक ऐसे खिलाड़ी के अनुमानित आंकड़ों के विपरीत पेश किया जाता है जो टीम की लाइनअप में प्रतिस्थापित होगा। प्रतिस्थापन खिलाड़ियों में आमतौर पर लीग औसत के नीचे वॉर रेटिंग होती है
  • प्रतिस्थापन खिलाड़ी के खिलाड़ी के आंकड़े लागू करें प्रत्येक श्रेणी में अंतर पाने के बाद, इन सभी आंकड़े जोड़ें और 10 से विभाजित करें। नतीजतन, आपको खिलाड़ी का युद्ध मिल जाएगा।
  • कैलक्यूटेबल बेसबॉल वायर चरण 2 नामक छवि
    2
    विभिन्न वर्गों, अपराध, गति और क्षेत्ररक्षण में लीग औसत के खिलाफ घुटने वाले खिलाड़ियों के युद्ध का निर्धारण करें। इसमें शामिल हैं:
  • ऑप्स +: आधार खिलाड़ी के प्रतिशत के साथ-साथ उसके आलोक औसत का योग लेता है और परिणाम की तुलना लीग औसत के साथ करता है। परिणाम औसत से ऊपर या उससे नीचे के बल्लेबाजों की संख्या देगा।
  • अनुमान और युग का समायोजन: आपके द्वारा विश्लेषण किए जा रहे सीज़न के दौरान अनुमान और गेम शैली की विशेषताओं को शामिल करने के लिए आपको अपने विस्तृत विश्लेषण को पूरा करना होगा। खिलाड़ियों के व्यक्तिगत आँकड़ों की जांच करके और लीग औसत के साथ उनकी तुलना करें। इन समायोजनों को अंतिम अंतिम संख्या के लिए खिलाड़ी के बल्लेबाज़ रनों के अनुमान के आधार पर एक्सप्राल्पल किया गया है।
  • गति: आप कई कारकों को मापकर लीग औसत के साथ तुलना करके किसी खिलाड़ी की व्यक्तिगत गति को माप सकते हैं। चोरों की चोरी करने, चोरी की कोशिश में बहिष्कार, जमीन को मारकर डबल नाटकों, और अतिरिक्त ठिकानों को इस माप में शामिल किया गया है। अतिरिक्त खिलाड़ी के खिलाड़ी की प्रभावशीलता का निर्धारण करने के लिए खेल के द्वारा रिकॉर्ड गेम की जांच करें। अन्य श्रेणियों में लीग औसत के साथ प्लेयर के आंकड़े की तुलना करें परिणाम लीग औसत से ऊपर या नीचे एक आंकड़े दिखाएंगे, जिसे आपको प्रति हिट रनों की संख्या में जोड़ना होगा।
  • फ़िलदेओ: खिलाड़ियों की रक्षात्मक क्षमता को प्लेऑफ के औसत से खेलने के लिए बहिष्कार करके इसकी मूल स्थिति में खेलने, सहायता और त्रुटियों की तुलना करता है। यह क्षेत्ररक्षक की कार्रवाई के क्षेत्र का अनुमान लगाता है। फ्रेम खिलाड़ियों के लिए, रक्षात्मक रेटिंग प्राप्त करने के लिए खिलाड़ी के "डबल नाटक" नंबर पर अनुमानित क्रिया फ़ील्ड जोड़ें। इस परिणाम को बल्लेबाजी दौड़ और गति आंकड़े जोड़ें
  • स्थिति समायोजन: कुछ पदों दूसरों की तुलना में खेलने के लिए और अधिक कठिन हैं यह युद्ध की गणना करने के लिए माना जाता है उदाहरण के लिए, फील्ड स्टॉप को उनके युद्ध के लिए एक +8 सेटिंग प्राप्त होती है। क्षेत्ररक्षक या सही क्षेत्ररक्षण -8 हैं पूरी सूची प्राप्त करने के लिए, युद्ध स्थिति सेटिंग्स की एक ऑनलाइन खोज करें।
  • कैलक्यूटे बेसबॉल वॉर चरण 3 के शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: Words at War: Eighty-Three Days: The Survival Of Seaman Izzi / Paris Underground / Shortcut to Tokyo

    Video: YOUR HEALTH IS MY CARE | Hitman 2 # 5

    प्रतिस्थापन खिलाड़ी की योग्यता प्राप्त करें प्रतिस्थापन खिलाड़ी की योग्यता जानने के लिए, विभिन्न श्रेणियों की संयुक्त औसत से 20 दौड़ घटाएं।
  • Video: Our very first livestream! Sorry for game audio :(




    कैलक्यूटेस बेसबॉल वायर चरण 4 नामक छवि
    4
    प्लेयर के युद्ध रेटिंग की गणना करें प्रतिस्थापन खिलाड़ी के साथ खिलाड़ी की रेटिंग की तुलना करें खिलाड़ी के युद्ध रेटिंग को खोजने के लिए अंतर 10 से विभाजित करें
  • एक पिचर का मूल्यांकन करें

    कैलक्यूटे बेसबॉल वॉर नामक छवि का शीर्षक चरण 5
    1
    कई श्रेणियों में घड़े के आंकड़े एकत्र करें और लीग के औसत के साथ हर एक की तुलना करें। ढलाईकार के युद्ध रेटिंग को खोजने के लिए प्रमुख आंकड़े इस प्रकार हैं:
    • औसत स्वच्छ रन (ईआरए): लीग के औसत के साथ पिचर के युग की तुलना करें।
    • रक्षात्मक क्षमता समायोजित करें: लीग के मुकाबले पिचर के पीछे खेला गया टीम की रक्षात्मक क्षमता की गणना करता है, और यह आंकड़ा पिचर की योग्यता के लिए लागू करता है यह लीग औसत के साथ प्रत्येक खिलाड़ी के पदों के क्षेत्ररक्षण स्कोर की तुलना करके और स्कोर को उस राशि को लागू करने के द्वारा किया जाता है
    • स्वतंत्र पिचिंग पिचिंग: एफ.आई.पी. तीन श्रेणियों की गिनती है जो कि पिचर पूरी तरह से नियंत्रण करते हैं: स्ट्राउटआउट, सैर और होमर्स। एफआईपी, साथ में प्रविष्टियों की औसत संख्या के साथ, एक आंकड़ा प्रस्तुत करता है जो दौड़ की संख्या को दर्शाता है जिसमें एक पिचर जीत हासिल करने के लिए प्राप्त करना चाहिए। एफआईपी की गणना करें घड़ा का और लीग औसत से इसकी तुलना करें
    • प्रतिस्थापन पर फेंकने की जीत का प्रतिशत: फेंडर के विजेता प्रतिशत को खोजने के लिए, प्रति शुरुआत प्रविष्टियों की औसत संख्या की गणना करें यह संख्या व्यक्त करती है कि विज के लिए योग्य होने के लिए पिचर को कितने दौड़ मिलनी चाहिए। एफआईपी घटाएं एफआईआई की लीग औसत पिचर का और परिणाम बचाया दौड़ की संख्या से विभाजित। यह परिणाम प्रतिशत के रूप में व्यक्त किया गया है। ढलाईकार के विजेता प्रतिशत को प्राप्त करने के लिए इस आंकड़े को 500 जोड़ें।
    • तुलना के लिए एक बेंचमार्क के रूप में .380 का एक विजेता प्रतिशत का उपयोग करें। परिणाम प्राप्त करने के लिए इस राशि से ढलाईकार का विजेता प्रतिशत घटाएं।
  • कैलक्यूटे बेसबॉल वॉर चरण 6 नामक छवि
    2
    ढलाईकार के युद्ध रेटिंग की गणना करें प्रतिस्थापन पर पिचर का समायोजित विजयी प्रतिशत ले लें और उसे खड़ा होने वाली पारी की संख्या से गुणा करें। 9 के परिणामस्वरूप उस संख्या को विभाजित करें, जो जीतने वाली संख्या जीतने वाली संख्या को व्यक्त करेगी
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com