ekterya.com

कैसे मिसौरी में एक बंदूक खरीदने के लिए

मिसौरी में 21 वर्ष से अधिक आयु के सभी नागरिक, जिन्हें दोषी नहीं ठहराया गया है या किसी अपराधी को दोषी ठहराया गया है, उन्हें राज्य में एक हथियार खरीदने, रखने और जारी करने का अधिकार है। आपको हथियार को पंजीकृत करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आपको स्वामित्व का प्रमाण और सीरियल नंबर का रिकॉर्ड रखने की आवश्यकता है। अगर आपका हथियार चोरी हो गया है, तो आपको पुलिस विभाग को सीरियल नंबर देना होगा ताकि इसे राष्ट्रीय आपराधिक सूचना केंद्र (एनसीआईसी) की जांच के संघीय जांच ब्यूरो में प्रकाशित किया जा सके। नीचे हम आपको मिसौरी में एक बंदूक खरीदने के विभिन्न तरीकों को दिखाएंगे।

चरणों

विधि 1

मिसौरी में एक हथियार डीलर खरीदें
मिसौरी चरण 1 में खरीदें ए गन शीर्षक वाली छवि
1
उस क्षेत्र में हथियारों के डीलरों की तलाश करें जहां आप रहते हैं और उन पर जाएं। इन दुकानों के कर्मचारियों को अच्छी तरह से सूचित किया जाता है और आपकी आवश्यकताओं के लिए सही बंदूक चुनने में आपकी सहायता कर सकते हैं। वे अक्सर इस्तेमाल किए गए हथियारों का चयन करते हैं, जिन्हें वे एक अधिक उचित हथियार के लिए एक बदलाव के रूप में लेते थे। सभी मिसौरी बंदूक डीलरों को राज्य द्वारा लाइसेंस प्राप्त किया जाता है और जो आपको आश्वासन दे सकता है कि आप खरीदना बंदूक अवैध या चोरी नहीं करेंगे।

विधि 2

पैनशॉप्स में हथियार खरीदें
मिसौरी चरण 2 में खरीदें ए गन शीर्षक वाली छवि
1
अपनी नज़दीकी बॉन्डशॉप पर जाएं चुनने के लिए कई पैनशॉप्स में हथियारों का एक बड़ा चयन होता है और आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि वे कानूनी हैं, क्योंकि पैनशॉप्स को आग्नेयास्त्रों को बेचने के लिए प्राधिकरण होना चाहिए। मोहरे की दुकानों पर पहुंचने वाले सभी आग्नेयास्त्रों को एनसीआईसी डाटाबेस में जांच करनी होगी।

विधि 3

प्राचीन वस्तुओं की दुकानों में हथियार खरीदें
मिसौरी चरण 3 में खरीदें ए गन शीर्षक वाली छवि
1

Video: The Great Gildersleeve: Fishing Trip / The Golf Tournament / Planting a Tree

अगर आप अपने संग्रह के लिए प्राचीन हथियार खरीदना चाहते हैं तो एंटीक स्टोर पर जाएं। अधिकांश पुराने हथियारों में सीरियल नंबर भी नहीं होते हैं और उनके मूल के साथ कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। हालांकि, एंटीक की दुकान को राज्य द्वारा अधिकृत किया जाना चाहिए, इसलिए जब आप उन्हें खरीदते हैं, तो आपके पास अधिक सुरक्षा होगी।

विधि 4

मिसौरी बाजार में एक बंदूक खरीदें
मिसौरी चरण 4 में खरीदें ए गन शीर्षक वाली छवि
1
आग्नेयास्त्रों को खोजने के लिए छोटे बाजारों पर जाएं। अधिकांश बाजारों को आग्नेयास्त्रों डीलरों की स्थिति से प्राधिकरण की आवश्यकता होती है, हालांकि आपको यह जांचना चाहिए कि उनके पास लाइसेंस है। अगर उनके पास यह नहीं है, तो आप चोरी के हथियार खरीदने के जोखिम को चला सकते हैं। हालांकि यह कोई अपराध नहीं है, यदि आप सीरियल नंबर पंजीकृत करने का फैसला करते हैं और हथियार चोरी हो जाते हैं, तो पुलिस इसे जब्त कर लेगी और आपको अपने पैसे के लिए प्रतिपूर्ति नहीं दी जाएगी।

विधि 5

मिसौरी में एक निजी व्यक्ति से एक बंदूक खरीदें


मिसौरी चरण 5 में खरीदें ए गन शीर्षक वाली छवि
1
"बिक्री" विज्ञापनों के लिए समाचार पत्र खोजें या ऑनलाइन लेकिन, जैसा कि पिछले अनुभाग में बताया गया है, जब एक अनाधिकृत डीलर को एक हथियार खरीदने, आप एक चोरी बंदूक आग खरीदने का जोखिम हो सकता है और आप क्षतिपूर्ति के बिना यह देने के लिए हो सकता है।
  • निजी बिक्री पुराने आग्नेयास्त्रों को ढूंढने का एक शानदार तरीका है आप आमतौर पर प्राचीन वस्तुओं की दुकानों से हथियार बहुत सस्ता पाएंगे।
  • यदि कोई अजनबी आपको "शानदार ऑफर" प्रदान करता है तो सावधान रहें विक्रेता से पूछें कि क्या यह आपको एक अधिकृत डीलर को अपने स्टोर के माध्यम से लेनदेन को संभालने के लिए भुगतान करने की अनुमति देता है। यह आपको सीरियल नंबर की समीक्षा करने और एक छोटे से कमीशन के लिए अकेले छोड़ने की अनुमति देगा।

विधि 6

नीलामी या अचल संपत्ति की बिक्री में बंदूक खरीदें
1
इंटरनेट पर या राज्य बिक्री पर एक स्थानीय नीलामी खोजें कई बार आप महान सौदों पा सकते हैं नीलामी में वे किसी भी कीमत पर हथियार बेच सकते हैं
  • Video: प्राइम टाइम : चौधरी चरण सिंह के नाम पर हंगामा क्यों?

    2
    अपनी खरीदारी करने से पहले जांच करें यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि कई निजी विक्रेताओं के पास वे हथियार का इतिहास नहीं है, जैसे कि पिछले मालिक की मृत्यु हो गई। आप विक्रेता से पूछ सकते हैं, लेकिन आपको किसी भी कागजी कार्रवाई को पूरा करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि बिक्री निजी संपत्ति पर है।
  • युक्तियाँ

    • मिसौरी अटार्नी जनरल की सलाह दी है, तो पुलिस आपको रोक आप अपने वाहन में एक बंदूक है, जब कि, पहिया पर दोनों हाथ रखने के लिए और तुरंत अधिकारी वाहन में एक हथियार है कि वहाँ की रिपोर्ट। यदि आपके पास यह छिपा हुआ है, तो आपको अपनी अनुमति दिखानी होगी और यदि आप इसे ले जा रहे हैं, तो आपको स्वामित्व का सबूत दिखाना होगा।

    चेतावनी

    • आपको मिसौरी में अधिकृत गन डीलर से एक बंदूक खरीदने से पहले अपनी उम्र की जांच करना होगा

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • तस्वीर के साथ पहचान
    • आपराधिक रिकॉर्ड की पुष्टि
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com