ekterya.com

एक शुरुआत के रूप में पेंटबॉल उपकरण कैसे प्राप्त करें

पेंटबॉल एक चरम खेल है - एक बार जब आप इसे खेलना शुरू करते हैं, तो आप उसे छोड़ना नहीं चाहेंगे। पर्याप्त धन के साथ, यह एक ही समय में मजेदार और सुरक्षित हो सकता है।

चरणों

गेट पेंटबॉल गियर शीर्षक के रूप में छवि शुरुआत के चरण 1 के अनुसार
1
तय करें कि आप किस मोड को खेलना चाहते हैं। गेम के दो प्रकार हैं, "वुडबॉल" और "स्पीडबॉल"। इसके बदले में, विभिन्न उपश्रेणियों और नाम होते हैं, लेकिन बुनियादी मतभेद हैं कि वुडबिल एक जंगल में खेले जाते हैं, और स्पाइडबॉल को फुलाए बंकरों या पुरुषों के आंकड़े अनुकरण करने वाली वस्तुओं के साथ खेला जाता है।
  • गेट पेंटबॉल गियर जैसे एक शुरुआती चरण 2 शीर्षक वाली छवि

    Video: Our Miss Brooks: Mash Notes to Harriet / New Girl in Town / Dinner Party / English Dept. / Problem

    2
    सुनिश्चित करें कि आपके पास गेम के दौरान आपकी रक्षा करने के लिए सही सामग्री है। पेंटबॉल में, सुरक्षा पहले आती है।
  • चित्र पेंटबॉल गियर जैसे एक शुरुआत के चरण 3 का शीर्षक
    3

    Video: The Great Gildersleeve: The Bank Robber / The Petition / Leroy's Horse

    पहली चीज़ जिसे आप खरीदना चाहिए वह मुखौटा है एक है जो आपको अच्छी तरह से फिट बैठता है और आपको सटीक कवरेज देता है चूंकि मुखौटे को भाप से भरना है, एक थर्मल एंटी-कोहरे की तलाश करें ताकि आप अच्छी तरह खेल सकें।
  • Video: Calling All Cars: The Blood-Stained Coin / The Phantom Radio / Rhythm of the Wheels

    गेट पेंटबॉल गियर शीर्षक के रूप में एक शुरुआत चरण 4 के रूप में चित्र

    Video: The Great Gildersleeve: Gildy the Athlete / Dinner with Peavey / Gildy Raises Christmas Money

    4
    अपने पहले गेम के लिए, सुरक्षात्मक कपड़े पहनें एक स्वेटर और चलने वाली पैंट की सिफारिश की जाती है। यदि आप पहली बार एक व्यावसायिक स्थान पर खेलेंगे, जिसे अनुशंसित किया गया है, तो आपको क्रोनोग्राफ को स्वीकार्य स्तर पर समायोजित करने की आवश्यकता होगी, आमतौर पर 300 एफपीएस के नीचे। हालांकि यहां तक ​​कि आप कुछ घावों को प्राप्त कर सकते हैं। परतें आपको प्रभाव के नुकसान को कम करने में मदद करेंगे।
  • गेट पेंटबॉल गियर शीर्षक के रूप में छवि शुरुआत के चरण 5
    5
    तोप के लिए एक कवर खरीदें याद रखें कि टैम्पन बंदूकें की अनुमति नहीं है क्योंकि एक गलती इसे प्रक्षेप्य में बदल सकती है



  • छवि शीर्षक वाला पेंटबॉल गियर जैसे कि एक शुरुआती कदम 6
    6
    मार्कर की खोज के अनुसार मार्कर के लिए खोजें आप एक चाहते हैं, जो कि समय के साथ बिगड़ता है और यह एक सरल तरीके से संचालित होता है। शुरुआत के रूप में, 100 और 200 डॉलर की सीमा के बीच उत्पादों की तलाश करें। ऐसे ब्रांड हैं जैसे टिपमन न्यूमेटिक्स, स्पाइडर या स्मार्ट पार्ट्स जिनके पास यह कीमत रेंज है
  • मार्कर का प्रकार चुनें जिसे आप पहले उपयोग करना चाहते हैं। तीन प्रकार हैं: इलेक्ट्रॉनिक, मैकेनिकल और पंप इलेक्ट्रॉनिक मार्करों को तेजी से शूट करने के लिए हथियार के लिए एक प्लेट का उपयोग किया जाता है यह प्रति शॉट से अधिक एक बुलेट फेंकने के लिए "रैंप" पर सेट किया जा सकता है। मैकेनिकल मार्कर स्प्रिंग्स या अन्य उपकरणों के साथ एक समय में एक गोली लांच करने के लिए कार्य करते हैं, जब तक कि मार्कर में एक ट्रिगर जोड़ा न जाए। और पंप मार्कर, जिन्हें आप शूट करना चाहते हैं, हर बार "पंप" किए जाने चाहिए।
    एक शीर्षक के रूप में पेंटबॉल गियर का शीर्षक चित्र 6 बुलेट 1
    • कुछ ब्रांड हैं जो मार्करों को "स्पीडबॉल" के लिए डिज़ाइन किया गया है, जैसे कि विचित्र और आयन मॉडल के साथ स्मार्ट पार्ट्स, हालांकि कुछ अपवाद हैं जैसे SPO8 और SP1
      एक शुरुआती चरण 6 बुललेट 2 के रूप में प्राप्त चित्र पेंटबॉल गियर का शीर्षक
    • ऐसे अन्य ब्रांड हैं जो "वुडस्बॉल" और "स्पीडबॉल" के लिए मौजूद हैं। स्पाइडर के दोनों प्रकार के गेम्स के लिए उत्पाद हैं - "वूडस्बॉल", एमआर 1, एमआर 2 और एमआर 3 और "स्पीडबॉल", वीएस 1, वीएस 2 और वीएस 3 के लिए।
      गेट पेंटबॉल गियर शीर्षक के रूप में छवि एक शुरुआती कदम 6 बुलेट 3
    • दूसरी ओर, टिपमैन "वुडस्बॉल" के लिए उत्पादों को प्रस्तुत करता है, उदाहरण के लिए, 98 कस्टम, ए -5 और एक्स -5 याद रखें कि ये बिक्री के लिए केवल उत्पादों वहाँ भी अन्य ब्रांडों कि Worrgames पेंटबॉल गन, Airgun डिजाइन, डाई, प्रॉट, आदि का उत्पादन कर रहे नहीं हैं,
      एक शीर्षक के रूप में पेंटबॉल गियर का शीर्षक चित्र 6 बुलेट 4
  • गेट पेंटबॉल गियर शीर्षक के रूप में छवि एक शुरुआती कदम 7
    7
    गोलियां आम तौर पर, जब एक मैदान में खेलते हैं, तो केवल बुलेट्स जो स्वामी बेचते हैं, उनका उपयोग किया जा सकता है। हालांकि, अगर आपके पास चुनने का मौका है कि किस प्रकार की गोलियां उपयोग हों, तो अपने पहले गेम के लिए इसके बारे में बहुत कुछ मत सोचो। लगभग सभी बुलेट आपके लिए उपयोगी होंगे। 2000 इकाइयों का एक बॉक्स लगभग $ 50 का खर्च करता है उस जलवायु के प्रकार को ध्यान में रखें जिसमें आप खेलेंगे। कुछ ब्रांडों की गोलियां अन्य की तुलना में कुछ शर्तों के तहत बेहतर काम करती हैं उदाहरण के लिए, दृश्य प्रभाव बहुत नाजुक हो जाता है और सर्दियों में आसानी से टूट जाता है, जबकि गर्मियों में यह बेहतर काम करता है इसके विपरीत, राक्षस ब्रांड ठंडे मौसम के लिए बेहतर अनुकूल है।
  • गेट पेंटबॉल गियर शीर्षक के रूप में छवि एक शुरुआती चरण 8
    8
    सीओ 2 या एचपीए मार्कर से बेहतर शॉट पेश करेगा सीओ 2 सस्ता है और शुरुआती लोगों के लिए अनुशंसित है। हालांकि, जब आप अग्रिम हो जाते हैं, तो एचपीए का उपयोग करने पर विचार करें क्योंकि इसकी बेहतर सटीकता है, विनियमन करना आसान है और आपको लंबी अवधि में धन की बचत होगी यदि आपके पास मुफ्त में संपीड़ित हवा तक पहुंच है
  • युक्तियाँ

    • पेंटबॉल के लिए उपकरण के संदर्भ में ईबे और अन्य वेबसाइट्स के अच्छे प्रस्ताव हैं ऑनलाइन खरीदते समय सावधान रहें, सुनिश्चित करें कि आइटम बेचने वाली कंपनी सम्मानजनक है विशेष ऑप्स और ओप्सगियर अच्छी कंपनियों का उदाहरण हैं
    • आपके पास मौका मिलने पर मार्कर को हमेशा प्रयास करें यदि यह आपकी पहली खरीदारी है, तो स्थानीय स्टोर पर जाएं और पूछें कि क्या आप इसे खरीदने से पहले मार्कर को आज़मा सकते हैं।
    • फेस मार्कर खरीदने के बारे में चिंता न करें एक एन्जिल डब्ल्यूडीपी को 1000 डॉलर की लागत है और उसकी कीमत इसके प्रदर्शन को दर्शाती है हालांकि, एक शुरुआत के रूप में, यह पूरी तरह से अनावश्यक है, क्योंकि आप एक एन्जिल डब्ल्यूडीपी के साथ एक स्पाइडर के साथ उसी तरह शूट करेंगे। याद रखें, हथियार खिलाड़ी नहीं बनाते!
    • बुलेट्स थोक खरीदने की कोशिश करो
    • अगर आप चश्मा पहनते हैं, तो याद रखें कि वे मुखौटा से पहले भरेंगे। इस स्थिति में, खेल के दौरान मुखौटा को हटाएं नहीं। खेल से बाहर निकलें, खुद का ख्याल रखें या रेफरी से पूछिए कि नियम इन मामलों में क्या हैं।
    • एक exoskeleton खरीद नहीं है क्योंकि वे सबसे पार्कों में अनुमति नहीं है गोलियां बहुत उछाल करती हैं, इसलिए यदि ऐसा होता है, तो उसे एक शॉट के रूप में नहीं गिना।
    • अगर आपको महंगे मार्कर मिलते हैं, तो उत्पादों को 70 से 120 डॉलर में देखें स्पाइडर, डब्ल्यूजीपी और सिनर्जी बहुत अच्छे हैं टिपमन और स्मार्टपार्ट्स, जैसा कि पहले अनुशंसित है, में भी अच्छे मार्कर हैं
    • आप $ 30 मार्कर के साथ मज़ेदार हो सकते हैं हालांकि, याद रखें कि मूल्य गुणवत्ता को दर्शाता है और केवल कुछ गेम समाप्त कर सकता है।
    • Google पर अपने घर के पास पेंटबॉल फ़ील्ड खोजें आपको मार्करों की अच्छी प्रोन्नति भी मिल सकती है

    चेतावनी

    • अपने मार्कर के साथ किसी को भी सिग्नल न करें जब तक कि आप शूटिंग न करें।
    • कोई कारण नहीं के लिए आप खेल के दौरान मुखौटा बंद ले।
    • अपने मार्कर को साफ रखने के लिए याद रखें, अन्यथा यह पूरी तरह से नष्ट हो जाएगा। उत्पाद पुस्तिका में यह साफ करने के निर्देश हैं कि इसे कैसे साफ़ करना है
    • हमेशा सुरक्षा का उपयोग करें और सुनिश्चित करें कि आपकी त्वचा को कवर किया गया है।
    • किसी भी कारण से बैरल के नीचे न देखें, जब तक कि आप बंदूक से अलग न हों।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com