ekterya.com

वॉलीबॉल में गेंद की रक्षा कैसे करें

क्या आप जानना चाहते हैं कि वॉलीबॉल में गेंद की रक्षा कैसे करें? एक बचा वॉलीबॉल का एक बुनियादी स्ट्रोक है जो अक्सर तीनों का पहला स्पर्श होता है जिससे टीम प्रति खेल बना सकती है। क्या आप और जानना चाहते हैं? फिर, आप परीक्षण क्यों नहीं करते?

चरणों

छवि एग्ज़ेल्ट वॉलीबॉल चरण 1
1
कई तरह से आप अपने हाथ रख सकते हैं सबसे पहला तरीका है एक हाथ को हथेली की ओर मुड़कर रखना और दूसरी तरफ उसी तरह का विस्तार करना। तब दोनों हाथों की उंगलियों को उसी तरह से लिंक करें जैसे कि आप उन में पानी डालते हैं। अंगूठे को एक साथ जोड़कर हाथ में रखें।
  • डिग ए वॉलीबॉल स्टेप 2 नामक छवि
    2

    Video: Calling All Cars: The Corpse Without a Face / Bull in the China Shop / Young Dillinger

    दूसरी विधि अपने बाएं हाथ से एक मुट्ठी बनाना है, लेकिन दायें हाथ से पोर पकड़े हुए है। अपने अंगूठे को छोड़ दें मुट्ठी के चारों ओर अपना दाहिना हाथ रखो और अंगूठे को दूसरे के पास रखें। किसी भी स्थिति में, आपके हथियारों को कंधे की ऊंचाई पर बढ़ाया जाना चाहिए, उनसे पार्श्व रूप से पेश करना और क्षैतिज रूप से जमीन पर अगर आप अपने कंधों को उखाड़ फेंकते हैं तो यह आसान होता है यह आपके हथियारों को मजबूत करने के लिए भी कार्य करता है: कोहनी, कलाई और कंधे
  • Video: My Friend Irma: Memoirs / Cub Scout Speech / The Burglar

    डिग ए वॉलीबॉल चरण 3 नामक छवि
    3
    एक बार जब आप यह निर्धारित करते हैं कि आपके लिए कौन सा हाथ की स्थिति सबसे अधिक आरामदायक है, तो अपने आप को चलने की स्थिति में रखें अपने पैरों को कंधे से गठबंधन करें और अपने घुटनों को मोड़ दें। आपको दूसरे के सामने एक पैर के साथ धावक की स्थिति में होना पड़ेगा, जितना संभव हो उतना अपने बट को कम करना होगा। जब गेंद आप की ओर आती है, तो उसे प्रकोष्ठ (कोहनी और कलाई के बीच के हाथ का हिस्सा) के साथ मारो, लेकिन थोड़ा आपके कोहनी के करीब।



  • डिग ए वॉलीबॉल चरण 4 नामक छवि
    4
    गेंद का सामना करें जब आपको प्राप्त होता है, तो आपको अपने शरीर को लक्षित करने के लिए निर्देशित करना चाहिए, जो आम तौर पर मालिक होगा गेंद का सामना करते समय, सुनिश्चित करें कि यह अवांछित जगह या गलत व्यक्ति पर नहीं जाता है। यह भी सुनिश्चित करें कि आप अपने पैरों को उठा लें वे इस बिंदु पर तुला होना चाहिए जब आपको प्राप्त होता है, अपने पैरों को फैलाना, अपने हथियार एक ही स्तर पर रखें और उन्हें फर्म रखें
  • Video: Suspense: Loves Lovely Counterfeit

    Dig a Volleyball चरण 5 नामक छवि
    5

    Video: Our Miss Brooks: Mash Notes to Harriet / New Girl in Town / Dinner Party / English Dept. / Problem

    मुश्किल मारो मजबूत हिट (साथी) प्राप्त करने के लिए, कहीं भी गेंद को फेंकने के लिए सबसे अच्छा तरीका (उदाहरण के लिए, इसे खड़ा करने के लिए), अपने पैरों को जितना संभव हो उतना कम करना है, जितना संभव हो उतना कम और गेंद को प्राप्त करना जिस तरह से हथियार आपके शरीर के साथ समेकित करने के लिए समझाए गए हैं इसे अनुकूलित करने में कुछ समय लग सकता है, लेकिन अभ्यास करना जारी रखो!
  • युक्तियाँ

    • कभी भी, किसी भी परिस्थिति में, बालेंस हथियार कभी। ऐसा करने से, यह गेंद कहीं भी गिर जाएगी!
    • अपने पैरों को मोड़ो! यह आपके रिसेप्शन को अधिक ताकत देगी।
    • चीख "मेरा!" या "मुझे यह है!" जब आप गेंद को मारने जा रहे हैं? इस तरह, जब आप किसी नाटक का जवाब देने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप अपने साथियों के साथ टकराने नहीं करेंगे।
    • गेंद को हर समय देखो!
    • विरोधी टीम के हत्यारे को देखो और यह गेंद को कैसे मारता है। यदि आप पार्श्व की स्थिति में हैं, तो आप क्रॉस शॉट बनाने की संभावना रखते हैं। यह भी हो सकता है कि गेंद लाइन पर आती है - इसलिए सावधान रहें।
    • मज़े करो और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें!
    • कूद मत करो अपने पैरों को मोड़ो या गेंद कहीं भी जायेगी

    चेतावनी

    • हमेशा अपनी आँखों के साथ गेंद का पालन करें इस तरह, यह आपके सिर पर अप्रत्याशित रूप से नहीं गिरता।
    • अपने पैरों को झुकाव रखें और हमेशा तैयार रहें।
    • हमेशा उस स्थिति को "कवर" करने का प्रयास करें जो कोच ने आपको निर्दिष्ट किया है इस तरह, फर्श पर कोई भी स्थान विरोधी टीम के लिए एक बिंदु पर समाप्त नहीं होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com