ekterya.com

बहुत पैसा खर्च किए बिना पेंटबॉल कैसे खेलें

यदि आप पेंटबॉल के बारे में कुछ जानते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि यह हमेशा सस्ता नहीं होता है इस अनुच्छेद का पालन करें और आप जल्दी से पैसे बचाने के लिए सीखना होगा

चरणों

प्ले पेंटबॉल सस्पेक्टिव चरण 1 नामक छवि
1
उपकरण किराए पर लेने पर विचार करें यदि आप केवल अपने जीवन में कुछ बार पेंटबॉल खेलना चाहते हैं, तो आप एक बंदूक और उपकरण किराए पर कर सकते हैं। अगर आप अक्सर खेलेंगे, हथियार खरीद लेंगे और यह अपने लिए बहुत तेजी से भुगतान करेगा। अधिकांश पेंटबॉल क्षेत्रों में सीओ 2 या संपीड़ित वायु या नाइट्रोजन टैंक, बंदूक, हॉपर और पेंटबॉल सहित सभी उपकरणों की आवश्यकता होती है।
  • प्ले पेंटबॉल सस्पेक्टिव स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अपने हथियार या मार्कर को प्राथमिकता दें: पेंटबॉल में यह सबसे महत्वपूर्ण टुकड़ा है, आप हथियार मार्कर भी कहा जाता है यदि आप हर हफ्ते पेंटबॉल खेलते हैं, तो पेंटबॉल उपकरण की दुकान पर एक उच्च अंत हथियार खरीदने पर विचार करें। सुपरमार्केट में बेचने वालों की तुलना में उनके पास बेहतर हथियार और एक बड़ा चयन होगा। यदि आप एक महीने में एक बार खेलते हैं, तो बेहतर किराया या कम अंत वाले एक खरीदते हैं यदि आप अपना पहला हथियार या मार्कर खरीदना चाहते हैं तो कुछ अच्छे विचार हैं पहला मार्कर या पेंटबॉल गन जो सबसे नए खिलाड़ियों को खरीदते हैं वह टिपमान 98 है। इसका उपयोग करना आसान है और आप इसे बर्बाद करने की चिंता नहीं करेंगे। स्पाइडर ब्रांड दूसरा सबसे अच्छा विकल्प है और कभी-कभी हल्का और अधिक आरामदायक होता है आप वालमार्ट और अन्य "सुपरमार्केट" में स्पाइडर या टिपमैन खरीद सकते हैं। आप वॉलमार्ट में $ 20 से $ 60 के बीच बहुत ही सस्ते हथियार खरीद सकते हैं, लेकिन कम से कम $ 100 खरीदने के लायक है
  • प्ले पेंटबॉल सस्पेक्टिव स्टेप 3 नामक छवि
    3
    एक मुखौटा खरीदें: खेल के किसी भी क्षेत्र में मुखौटा एक अनिवार्य सुरक्षा उपकरण है। कुछ हथियार एक मुखौटा के साथ आते हैं, लेकिन आमतौर पर वे बहुत अच्छे नहीं हैं। इससे पहले कि आप अपना मास्क बदलने का फैसला करें, एक या दो गेम पर जाएं और देखें कि आपको यह पसंद है। यदि नहीं, तो सभ्य एक के बारे में $ 25 से $ 45 खर्च करें सबसे अच्छी बात आप कर सकते हैं फॉगिंग को रोकने के लिए थर्मल या डबल पैनल वाले लेंस खरीदते हैं। आप उस मुखौटा के साथ भाग नहीं चलाना चाहते हैं जिसे आप नहीं देख सकते हैं या वह आपकी अच्छी तरह से रक्षा नहीं करता है। यदि आप एक अच्छी पेशकश प्राप्त करना चाहते हैं, तो ऑनलाइन खोज करें और पता करें कि आप इसे कहां प्राप्त कर सकते हैं। वॉलमार्ट, लक्ष्य और जगहें जो खेल के उत्पादों को बेचते हैं, शुरुआती के लिए मास्क का एक छोटा चयन होगा। यदि आप एक विशिष्ट पेंटबॉल की दुकान जानती हैं, तो वहां जाएं आप उन्हें कोशिश कर सकते हैं और वहां एक बड़ा चयन होगा।
  • 4
    कूदने वाले या लोडर, वायु स्रोत और अतिरिक्त वस्तुओं पर विचार करें: वे हथियार और मुखौटा के रूप में महत्वपूर्ण नहीं हैं, लेकिन उनके बिना आप खेलने में सक्षम नहीं होंगे। कूदनेवाला या लोडर को बंदूक के ऊपर रखा गया है और रंग की गाढ़ा के साथ खिलाया गया है और वायु स्रोत यह है कि प्रत्येक शक्ति किस शक्ति का है सबसे सस्ते हथियारों को केवल एक गुरुत्वाकर्षण फ़ीड कूदनेवाला और सीओ 2 टैंक की आवश्यकता है खेतों को बैरल (या बैरल के बैग) के लिए कवर की भी आवश्यकता होती है जो गोलियों को ब्लॉक करते हैं, जब आप मैदान में नहीं खेल रहे हैं तो वे बंदूक को नहीं मारते हैं। गोलियों को तोड़ने के मामले में हथियार की बैरल को साफ करने के लिए एक आइटम के साथ अच्छा होना भी अच्छा है, यह एक पुदीना या ब्रश हो सकता है।
  • प्ले पेंटबॉल सशर्त चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    5
    यदि आप और यदि आप चाहें तो सुरक्षात्मक उपकरण खरीदें: सभी क्षेत्रों में एक मुखौटा और प्रति बैरल के लिए एक बैग की आवश्यकता होती है। लेकिन सुरक्षात्मक उपकरणों के वैकल्पिक टुकड़े हैं जो आप उपयोग कर सकते हैं यह एक गर्दन रक्षक, छाती रक्षक, घुटने और कोहनी पैड, दस्ताने, अपने सिर के शीर्ष और पुरुषों के लिए एक रक्षक की रक्षा करने के लिए कुछ हो सकता है। इससे आपको इस गेम का आनंद मिलेगा जब तक आप शॉट्स की गर्मी के लिए इस्तेमाल नहीं करते। यह संभव है कि आपके पास अपने घर में उपकरण है कि आप पेंटबॉल के लिए एक पुरानी टोपी की तरह अनुकूलित कर सकते हैं जो साइकिल या स्केटबोर्ड के लिए सिर या पैड की रक्षा कर सकते हैं। यदि आप एक स्तन रक्षक चाहते हैं, तो इसे ऑनलाइन देखें छाती रक्षक आपके गुर्दे, गले में शामिल नहीं होंगे और कभी-कभी आपकी पीठ भी नहीं करेंगे। यदि आप एक स्तन रक्षक पर खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो आप कपड़ों के कई परतों का उपयोग कर सकते हैं जो आपको गंदे होने पर बुरा नहीं लगता है।



  • प्ले पेंटबॉल सस्पेक्टिव चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    6
    पेंटिंग को मत भूलना चित्रकारी बहुत महत्वपूर्ण है, इसे पेंटबॉल कहा जाता है कई प्रकार के रंग हैं लेकिन अलग-अलग चित्र प्रत्येक बंदूक पर बेहतर काम करते हैं। एक दिन खेलने के लिए, यदि आप तेजी से शूटिंग नहीं करेंगे और आप स्वत: चिह्नक का उपयोग नहीं करेंगे, तो लगभग $ 35 के साथ आपको 2000 शॉट्स का एक बॉक्स मिलेगा और यह आपको एक अच्छा समय बिताना होगा चित्रकारी वास्तव में ऐसा कुछ नहीं है जिस पर आप लापरवाही करना चाहिए। सस्ते, खराब गुणवत्ता या पुराने रंग एक अच्छा विचार नहीं है। यह अच्छी तरह से काम नहीं करेगा क्योंकि शेल पहना जाएगा और डेंट्स होंगे, जिसके परिणामस्वरूप कम सटीक शॉट मिलेंगे। शॉट्स को बैरल के अंदर तोड़ा जा सकता है जो आपके उद्देश्य को प्रभावित करेगा और आपको उसे साफ करना होगा।
  • प्ले पेंटबॉल सशर्त चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    7
    खेलने के लिए एक जगह खोजें पेंटबॉल में फ़ील्ड एक और महत्वपूर्ण पहलू है आप मैदान के बिना नहीं खेल सकते यदि आप जंगल में खेल रहे हैं, तो मैदान के सभी नियमों का पालन करें और उन लोगों से पूछें जो आपके पास कोई प्रश्न या चिंताएं हैं अपने स्थानीय जंगल में या अपने यार्ड में खेलना एक विकल्प भी है। बस सुनिश्चित करें कि आप एक अलग क्षेत्र में हैं या आपको वहां खेलने की अनुमति है।
  • प्ले पेंटबॉल सस्पेक्टिव चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    8
    अपना होमवर्क करें: स्थानीय क्षेत्रों और पेंटबॉल स्टोरों के बारे में जांच करें। खेतों में खेलना और डिस्काउंट देखने की लागतों का पता लगाएं। कुछ शिविर माताओं `दिन या दिग्गजों दिवस जैसे दिनों में पचास प्रतिशत छूट या मुफ्त टिकट भी पेश करेंगे। परिवार के स्टोर, पेंटबॉल के लिए विशिष्ट स्टोर बहुत ही उपयोगी हो सकते हैं जब आप खेल शुरू करते हैं। उनके पास सबसे अच्छा उपकरण होगा और यह आपके हथियार को ठीक कर सकता है अगर यह बर्बाद कर दिया गया हो।
  • प्ले पेंटबॉल सस्ता कदम 8 शीर्षक वाली छवि
    9
    प्रयुक्त उपकरण के लिए खोजें: प्रयुक्त उपकरण खरीदने से आपको बहुत सारा पैसा बचा सकता है। सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप क्या खरीद रहे हैं और ऐसा करने से पहले इसे आज़माएं यदि मूल्य में केवल एक छोटा सा अंतर है, तो बेहतर एक नया खरीदें एकमात्र समस्या आपको चिंता करने की ज़रूरत है जब आप इस्तेमाल करते हैं तो उत्पाद की स्थिति और मूल्य है। आपको आम तौर पर कुछ ऐसी चीज़ मिल जाती है जिसके लिए आपने भुगतान किया था, इसलिए इसे ध्यान में रखें कुछ इस्तेमाल किए गए उपकरण आसानी से बर्बाद हो जाते हैं, अपने पैसे बर्बाद कर रहे हैं मुखौटे के लिए, एक नया खरीद लें या इस्तेमाल किए गए मुखौटा को अच्छी तरह से साफ करें और लेंस को बदलें। लंबे समय तक उपयोग से लेंस खरोंच और पहना जा सकता है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक टीम शुरू कर रहे हैं, तो हर कोई अपने दम पर प्रबंधन करेगा। यही है, वे अपने स्वयं के उपकरण, हथियार, सामान और दूसरों को ले जाते हैं जब मैं खेलता हूं, तो हम हमेशा एक बड़े रंग की पट्टी खरीदते हैं और लागत को विभाजित करते हैं, ताकि यह सभी के लिए सुलभ हो (यह एक पेशेवर की राय नहीं है)।
    • पेंटबॉल की बात आती है तो इसे जितना सस्ता हो उतना सशक्त बनाना एक बुरा विचार है, लेकिन आपको किसी भाग्य को खर्च करने की आवश्यकता नहीं है। सबसे सस्ता उपकरण इसके लायक नहीं है, मुखौटे और मार्कर आपके द्वारा खेलते हुए पहले कुछ समय के लिए हानिकारक होते हैं। अच्छे उपकरण खरीदें ताकि आप इसके बारे में चिंता किए बिना खेल सकें। यदि आप अधिक खेलना नहीं चाहते हैं, तो आप इसे बेच सकते हैं और अच्छी तरह से पैसा कमा सकते हैं

    चेतावनी

    • किसी भी अन्य खेल के साथ, जैसे कि बेसबॉल या सॉकर के रूप में, पेंटबॉल में चोट लगने का खतरा होता है। सुनिश्चित करें कि आप इसे खेलते समय सामान्य ज्ञान का उपयोग करते हैं
    • सुनिश्चित करें कि आपको खेलने की अनुमति है
    • सुनिश्चित करें कि आप आवश्यक सुरक्षा आइटम का उपयोग करें और गेम के सभी नियमों का पालन करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com