ekterya.com

अच्छा खिलाड़ी कैसे बनें

एक अच्छे खिलाड़ी होने का मतलब सिर्फ कौशल होने की अपेक्षा है। यदि आप अपने खेल और अपने टीम के खिलाड़ियों का खेल सुधारना चाहते हैं, तो आपको अपनी टीम की भूमिका की पूर्ति करने के लिए सीखना होगा। आपको यह उदाहरण देना होगा और आप जिस सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हो सकते हैं टीमों को अच्छे खिलाड़ियों की जरूरत है, क्या आप चुनौती के लिए तैयार हैं?

चरणों

विधि 1

अपनी भूमिका जानें
एक अच्छा खिलाड़ी चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
1
अपनी नींव विकसित करें यदि आप एक अच्छा टीम खिलाड़ी बनना चाहते हैं, तो आपको पहले एक अच्छा पूरा एथलीट बनना होगा। अपने खेल के लिए आवश्यक मौलिक कौशल विकसित करने के लिए अपने आप को समर्पित करें। यदि आप एक महान बास्केटबॉल खिलाड़ी बनना चाहते हैं, तो इसका मतलब है कि ड्रिबलिंग का अभ्यास करना, अपने बचावत्मक कौशल विकसित करना और त्वरित और सटीक कदम बनाने के लिए सीखना यदि आप फुटबॉल खिलाड़ी बनना चाहते हैं, तो आपको गेंद को नियंत्रित करना, सटीकता से किक करने और क्षेत्र के चारों ओर ले जाने के लिए सीखना होगा।
  • यह सिर्फ मस्ती करने के लिए और खेल के अभ्यास के लिए खेलते हैं, लेकिन अभ्यास अभ्यास का एक अनिवार्य हिस्सा हैं। बस फेंकने के बजाय, कुछ ड्रिबलिंग अभ्यास करें जो आप अभ्यास में करते हैं या अन्य रक्षात्मक अभ्यासों में काम करते हैं जिन्हें आपने अपने कोच से सीखा है कम मज़ेदार कौशल विकसित करने का प्रयास करने से आपको एक मजबूत खिलाड़ी बनने में मदद मिलेगी।
  • एक अच्छा खिलाड़ी चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपनी स्थिति की जिम्मेदारियों को जानें एक टीम पर खेलना एक विशिष्ट भूमिका को पूरा करने का मतलब है। एक टेनिस खिलाड़ी या एक गोल्फर के विपरीत, एक टीम के भाग के रूप में खेलना एक भूमिका निभा रहा है। सभी फुटबॉल खिलाड़ियों को टचडाउन स्कोरिंग (स्कोरिंग का मूल रूप) स्कोर करने की ज़रूरत नहीं है और सभी फुटबॉल खिलाड़ियों को गोल नहीं करना पड़ता है। एक अच्छे खिलाड़ी होने का मतलब आपकी ज़िम्मेदारी और अपनी स्थिति के विशिष्ट कार्यों को सीखना और आपकी भूमिका को पूरा करने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • जानें कि आपको फ़ील्ड में कहां और आपके विशिष्ट फ़ंक्शन क्या है। यदि आप रक्षा की स्थिति में खेलते हैं, तो यह पता लगाने के लिए एक प्रतिद्वंदी कैसे चुनें यदि आप गेंद को नियंत्रित कर रहे हैं, तो यह क्षेत्र भर में वितरित करने का सर्वोत्तम तरीका खोजें।
  • जब आप बस खेल सीखना सीख रहे हैं, तो हम में से ज्यादातर ग्लैमरस पोजिशन चाहते हैं: क्वार्टरबैक, फॉरवर्ड और बेस। एक महान टीम उन खिलाड़ियों की बनती टीम है, जिनके पास भूमिकाएं हैं और जो उन पदों में खेलते हैं जिनके लिए वे सबसे उपयुक्त हैं। यदि आप एक महान बचावकर्ता हैं, तो अपना समय बर्बाद मत करो, अपमानजनक स्थिति में ईर्ष्या करें। अपनी भूमिका को स्वीकार करें और अपने कौशल को सुधारने के लिए प्रतिबद्ध करें।
  • एक अच्छा खिलाड़ी चरण 3 के शीर्षक वाला छवि
    3
    सख्त अभ्यास करें प्रथाओं में भाग लेना और प्रत्येक अभ्यास में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना एक अच्छा टीम प्लेयर होने का एक महत्वपूर्ण अंग है। कठिन अभ्यास करें और आप अपने कौशल और गेम के बारे में अपना ज्ञान सुधारेंगे। यह सफलता के लिए आपको और आपकी टीम को तैयार करेगा।
  • इंटर्नशिप के लिए समय पर रहें और काम करने के लिए तैयार हो जाओ अपनी चीजों को तैयार और बहुत सारे पानी दें खिंचाव और अभ्यास के लिए तैयार हो जाओ करने के लिए शुरू करो।
  • प्रथाओं के बारे में एक अच्छा दृष्टिकोण रखें कुछ एथलीट बहुत प्रतिभाशाली होते हैं, लेकिन वे अपने साथियों के साथ कौशल विकसित करने के बजाय घर पर वीडियो गेम खेलना पसंद करते हैं। उस से बेहतर खिलाड़ी बनें
  • ड्राइविंग रेंज में सभी दृढ़ संकल्प और प्रयास छोड़ दें। यदि आप बंद कर देते हैं और चीजें धीरे-धीरे लेते हैं, जब आप वजन उठाना, गोद में चलना या अभ्यास करना चाहते हैं, तो आप धीमे, कमजोर और कम प्रतिभाशाली हो सकते हैं, अपने विरोधियों से। इसे अभ्यास में रखें
  • एक अच्छा खिलाड़ी चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    स्वस्थ रहें यहां तक ​​कि अगर आप एक महान खिलाड़ी हैं, तो आप एक अच्छा खिलाड़ी नहीं होगा यदि आप अपने घावों को भरने और बेंच पर उबरने के लिए अपना समय व्यतीत करते हैं। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपने शरीर का ख्याल रखें, कि आप स्वस्थ रहें और खेल में प्रतिस्पर्धा के लिए फिट हों। यह आपकी टीम को गेम जीतने और बाहर होने का सबसे अच्छा मौका देना है।
  • अभ्यास करने और समाप्त होने के बाद आप शांत हो जाएं अपने शरीर को खींचने या गर्म करने के बिना मैदान में कभी भी न चलें ताकि आप कड़ी मेहनत कर सकें। मांसपेशियों की ऐंठन और दर्द से बचने के लिए अच्छे खिलाड़ियों को अभ्यास के बाद कई मिनट लगने चाहिए।
  • प्रत्येक व्यायाम के बीच पर्याप्त आराम प्राप्त करें यदि आप कल अभ्यास करने जा रहे हैं, तो आपको देर से एक्सबॉक्स खेलने या इंटरनेट पर बात नहीं करना चाहिए। पर्याप्त नींद लें, कम से कम आठ घंटे। अपने शरीर को कई बार ठीक करने के लिए और इसे आराम करने के लिए कल एक बार परीक्षा में डालने से पहले आराम दें।
  • एक अच्छा खिलाड़ी के नाम से छवि चरण 5
    5
    अभ्यास के दौरान हाइड्रेटेड रहें एनएफएल खिलाड़ियों के एक अध्ययन से पता चला है कि व्यायाम से पहले लगभग 9 8% निर्जलित होते हैं, जो प्रदर्शन स्तर 25% तक कम कर सकते हैं। खेल पेय और भरपूर पानी इलेक्ट्रोलाइट्स को संरक्षित करने और आपको हाइड्रेटेड रखने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, जो आपको अपने उच्चतम स्तर पर प्रदर्शन करने और स्वस्थ होने के लिए ऊर्जा देगा। व्यायाम करने से पहले, 1/2 या 1 लीटर पानी (15 या 20 औंस) लें और अभ्यास के दौरान हर 15 मिनट में 230 मिली पानी (8 औंस) लेने की कोशिश करें। तीव्र व्यायाम के दौरान अपने पेट को चोट पहुंचाने से बचने के लिए धीमी गति से ले लो।
  • एक अच्छा खिलाड़ी चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने कोच को सुनो। अच्छे खिलाड़ियों को प्रशिक्षित करना आसान होना चाहिए, जिसका अर्थ है कि आपको आलोचना स्वीकार करना और नई शिक्षाओं को लागू करना और बेहतर होगा और क्षेत्र में अपने कौशल को सुधारना सीखना होगा। कोच हर किसी को यह बताने के लिए नहीं होगा कि वे एक अच्छा काम कर रहे हैं और हर कोई पेशेवर होने वाला होगा। कोच आप एक बेहतर एथलीट और जीतने के लिए ट्रेन बनाने के लिए हैं। कभी-कभी, इसका मतलब होगा कि आपको कुछ सलाह और आलोचना सुननी होगी।
  • खराब खिलाड़ी हारते हैं और निराश होते हैं जब वे आलोचना करते हैं और अच्छे खिलाड़ी सुनते हैं और इससे सीखते हैं। यदि आपका कोच व्यायाम के दौरान खराब स्क्वॉट करने के लिए आप पर चिल्लाता है, तो आप पागल हो सकते हैं या आप "हाँ कोच" कह सकते हैं और बहुत अधिक पसीना सकते हैं।
  • कभी अपने कोच के साथ बहस मत करो, विशेष रूप से अन्य खिलाड़ियों के सामने। यदि रणनीति या किसी कोच ने अभ्यास के दौरान कहा था, एक निजी बात है, इसलिए आप अकेले ही बात कर सकते हैं क्योंकि आपको एक समस्या थी अच्छे खिलाड़ियों को टीम के सामने कोच के अधिकार पर सवाल नहीं करना चाहिए।
  • एक अच्छा खिलाड़ी चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    क्षेत्र में संवाद करें टीमों को जीतने और जीतने के लिए समन्वयित करने की आवश्यकता है। टीम जो हार नहीं जाती है और टीम जो जीतने की संभावनाओं को बेहतर करती है। अन्य खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करना, गेंद के लिए पूछना और खिलाड़ियों और रणनीति के बारे में स्पष्ट रूप से संवाद करना टीम की सफलता का एक महत्वपूर्ण अंग है। हर समय अन्य टीम की तुलना में अपने लक्ष्य को मजबूत बनाएं
  • अपने साथियों के साथ बात करना महत्वपूर्ण है, लेकिन अन्य टीम की कीटों के बारे में बात करने से बचें। जब तक बिल्कुल जरूरी नहीं हो, कुछ अपमान कहते हैं, अपने सहपाठियों को प्रेरित करने का एक तरीका है। इसलिए, ऐसा करो लेकिन दयालु हो
  • Video: हम अच्छे खिलाड़ी कैसे बने

    एक अच्छा खिलाड़ी चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    दर्द को पकड़ो प्रशिक्षण कभी मजेदार नहीं था, और खेल बहुत थकाऊ हो सकते हैं। हालांकि, अच्छे और महान खिलाड़ी अपने दिमाग की सहायता से प्रशिक्षण के दर्द को नियंत्रित करना सीखते हैं और इसके लिए लड़ते हैं। जब आप खेल के अंत में थक गए हों और यदि गेंद आप और लक्ष्य के बीच मुक्त हो, तो आप थके हुए गेंद को जॉग कर सकते हैं या आप ताकत पा सकते हैं और पूरी गति से चला सकते हैं। अच्छा खिलाड़ी पूरी गति से चलेंगे
  • खेल के लिए प्रेरित और प्रोत्साहित करने के तरीकों का पता लगाएं। यह आपको पूरे गेम से लड़ने के लिए ऊर्जावान और उत्साही होने में मदद करेगा। खुश करने के लिए पूर्ण मात्रा में कुछ संगीत को सुनो या अपने आप को एक स्पोर्ट्स वीडियो या आपके द्वारा पसंद किए जाने वाले व्यायाम के साथ प्रोत्साहित करें और जो टीम की भावना को प्रोत्साहित करता है
  • विधि 2

    अच्छा खेलकूद का अभ्यास करें
    एक अच्छा खिलाड़ी चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    गरिमा के साथ हार और कक्षा के साथ जीत। सभी खेल अंतिम क्षण में समाप्त हो जाएंगे और आपको पता चल जाएगा कि आपकी सभी कड़ी मेहनत जीतने के लिए पर्याप्त है, या यदि आप अभी भी अधिक देने में सक्षम हैं। पिछले खिलाड़ियों को आखिरी सीटी चलने वाले पल पर परीक्षण के लिए रखा जाता है। क्या आप इसे आसानी से और गरिमा के साथ ले जा रहे हैं या क्या आप नाराज होंगे? खेल की भावना शुरूआत के साथ शुरू होती है कि कैसे लालित्य से जीतना है या यह कि कैसे गरिमा से खोना है।
    • जब आप जीतते हैं, तो यह स्वाभाविक है कि आप जश्न मनाते हैं, लेकिन प्रतिद्वंद्वी कभी नकली नहीं करते खुशी है क्योंकि आप जीते हैं, लेकिन इसे कभी नहीं रगड़ें अच्छे प्रदर्शन के लिए अन्य खिलाड़ियों को बधाई और चापलूसी करें और अनुभव के बारे में सकारात्मक दृष्टिकोण रखें।
    • जब आप हार जाते हैं, तो निराश होना स्वाभाविक है कोई भी खोना पसंद नहीं करता हालांकि, गुस्सा मत करना, बहाने बनाने या विरोध टीम या आपके टीममाताओं पर हमला नहीं करना। सीखने के अनुभव के रूप में प्रत्येक हार ले लो आप इसे इस्तेमाल करने और अगले एक के लिए गेम से क्या ले सकते हैं? आप बेहतर क्या कर सकते थे?
  • एक अच्छा खिलाड़ी चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र



    2
    नियमों का पालन करें और निष्पक्ष खेलें। अच्छे खिलाड़ी शॉर्टकट नहीं लेते हैं या उनके लिए भी ढूंढते हैं। अच्छे खिलाड़ियों को पता है कि खेल सिर्फ जीतने या हारने के बारे में नहीं हैं, लेकिन आप कैसे जीते या हारते हैं आपको गर्व के साथ अपने प्रदर्शन को याद रखना होगा, परिणाम की परवाह किए बिना। जिम्मेदार रहें
  • कई टीम खेलों में, नियम अक्सर बदल जाते हैं। नियमों को जानें और अध्ययन करें नवीनतम और नवीनतम नियमों के साथ अद्यतित रहें
  • एक अच्छा खिलाड़ी चरण 11 के शीर्षक वाली छवि
    3
    जुनून के साथ खेलते हैं अच्छे खिलाड़ी जुनून और भावनाओं का उपयोग करते हैं जब वे क्षेत्र में होते हैं। वे अपनी स्वयं की मदद करने में सफल होने की अपनी इच्छा का उपयोग करते हैं कुछ खिलाड़ियों के लिए, खेल पर अच्छी कहानी या नाटकीय परिप्रेक्ष्य का पता लगाना उत्साहित होने का एक महत्वपूर्ण तरीका है। कह रही है कि "यह सिर्फ एक गेम है" बाकी खेल के लिए आधे गति पर चलने का एक अच्छा तरीका है माइकल जॉर्डन ने अपने विरोधियों से घृणा और अपमान का आविष्कार किया, जिससे वह व्यक्तिगत बना। उसने प्रत्येक गेम को दिखाया और साबित करने का अवसर दिया कि उनके विरोधी गलत थे (भले ही उन्होंने शुरुआत में कुछ नहीं कहा हो)।
  • अपनी भावनाओं को खारिज न करें और न ही आपको कमजोर कर रहे हैं। जुनून के साथ खेलते हैं और कष्टप्रद नहीं। अपने जुनून को सक्रिय करने और निष्क्रिय करने के बारे में जानें, जब आप मैदान में हों। जैसे ही गेम खत्म हो गया है, उसे जाने दो।
  • एक अच्छा खिलाड़ी चरण 12 के शीर्षक वाला छवि
    4
    अनुमान न करें अन्य खिलाड़ियों, पर्यवेक्षकों या विरोधियों को प्रभावित करने के लिए अपने कौशल का प्रदर्शन करना एक अपर्याप्त खेल भावना है। हालांकि यह क्षण की प्रतिस्पर्धात्मकता से ग्रस्त होने के लिए आम है और अच्छी तरह से करना चाहते हैं, अच्छे खिलाड़ियों को अपने कौशल का परीक्षण करने या उनकी क्षमताओं के बारे में बेहतर महसूस करने की आवश्यकता नहीं है। आपको पता होना चाहिए कि आप प्रतिभाशाली हैं और आप स्कोर बढ़ाने, अन्य खिलाड़ियों को शर्मिंदा करने, और प्रशंसकों के लिए ज़ोरदार नहीं किए बिना एक अच्छा खिलाड़ी हैं।
  • अभ्यास करने में सक्षम होने के लिए एक अच्छी टीम तकनीक, यदि आप कई बिंदुओं से जीत रहे हैं तो वापस जाने के लिए सीखना है। फुटबॉल मैदान पर, यदि आपकी टीम छह से ज्यादा गोल से जीत कर रही है, तो एक नियम बनाओ कि कोई भी तब तक किक नहीं कर सके जब तक कि मैदान में प्रत्येक खिलाड़ी गेंद को छू नहीं सके। अपनी गेंद को संभालने के लिए अवसर का उपयोग करें अपने लिए गेम को और चुनौतीपूर्ण बनाएं
  • एक अच्छा खिलाड़ी चरण 13 के शीर्षक वाली छवि
    5
    अधिकारियों के साथ बहस मत करो जब मध्यस्थों का मध्यस्थता निर्णय होता है, विशेष रूप से आप या आपके किसी भी टीम के साथी के खिलाफ कोई फैसला, बहस मत करो। पत्र में उनके निर्देशों का पालन करें और अधिकारियों को सम्मान से संबोधित करें। जवाब देना या बहस करना, दंड को बदतर बना सकती है आप केवल एक अपर्याप्त खेल भावना दिखा देंगे
  • जब आप अधिकारियों से संबोधित करते हैं, तो "सर" या "महिला" शब्द का प्रयोग करें और अगर आप निराश हों तो शांत करने का प्रयास करें बोलने से पहले अपनी भावनाओं को गहराई से और नियंत्रित करने के लिए एक दूसरे को लें।
  • विधि 3

    एक नेता बनें
    एक अच्छा खिलाड़ी चरण 14 के शीर्षक वाला छवि
    1
    उदाहरण दें हाफटाइम में पनीर के प्रेरक भाषण देते समय एक नेता होने के नाते जरूरी नहीं कि वह सबसे अधिक बातूनी होने का मतलब है। शांत और स्टेओक या बातूनी और प्रेरणादायक, नेता सभी रूपों में आते हैं, लेकिन उनके पास एक चीज समान है: नेताओं ने उदाहरण निर्धारित किया है आपको इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि आप क्या उपदेश देते हैं। इसके लिए, आपको खेल के दौरान पर्याप्त प्रयास करना चाहिए और अपने गेम में सुधार करना होगा। जब आपके दूसरे टीममाटियों को यह पता चलता है कि आप मैदान में सब कुछ छोड़ते हैं, तो एक और दोहराव कर रहे हैं या चलने पर आपके पास ताकत नहीं है, यह उन्हें ऐसा करने के लिए प्रेरित करेगा 100% हर समय दें
    • टीम के नेता के रूप में, याद रखें कि आप कोच नहीं हैं अन्य खिलाड़ियों को ये बताएं कि उन्हें क्या करना है। आपका काम एक अच्छा खिलाड़ी होना है। अगर दूसरों को आपके प्रदर्शन से प्रेरित किया जाता है, तो बेहतर है यदि नहीं, तो बस अपनी क्षमताओं पर ध्यान केंद्रित करें और सर्वोत्तम कार्य करें जो आप कर सकते हैं।
  • एक अच्छा खिलाड़ी के नाम से छवि चरण 15
    2
    अपने साथियों को प्रेरित करने के लिए जानें टीमों को सबसे धीमी खिलाड़ी के रूप में तेजी से रखा जाता है, एक श्रृंखला सबसे कमजोर कड़ी के रूप में मजबूत होती है। उन साझेदारों की पहचान करने की कोशिश करें जिनके लिए अतिरिक्त सहायता की ज़रूरत है और साथी अभ्यास के दौरान उन्हें मदद या प्रथाओं के दौरान उन्हें प्रोत्साहित करें। यदि आप एक मजबूत खिलाड़ी हैं, तो आप स्वचालित रूप से अन्य मजबूत खिलाड़ियों के लिए आकर्षित हो जाएंगे, लेकिन अपने युवा टीम के साथ कुछ समय बिताने की कोशिश करें, जिन्हें अधिक जानने की आवश्यकता है। इसका मतलब उनके लिए काफी होगा और यह आपको एक नेता के रूप में खड़ा कर देगा।
  • अपने साथियों को प्रोत्साहित करें जब चीजें ठीक हो जाती हैं और जब आप कुछ अन्य खिलाड़ियों को निराश करते हैं तो खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करें और प्रोत्साहित करें अपनी टीम के मनोबल पर नियंत्रण रखें और उन्हें सफलता के लिए मार्गदर्शन करें।
  • विभिन्न टीमों में अलग गतिशीलता है, जिसका अर्थ है कि अन्य खिलाड़ियों को प्रेरित करने का कोई एकमात्र तरीका नहीं है। "मैं सिर्फ बैठे रह सकते हैं अगर आप थकान महसूस" या "शायद यह बेहतर होगा एक ताजा आदमी आप के बजाय खेलने के लिए जाने के लिए": कुछ अच्छे खिलाड़ी कुछ रिवर्स मनोविज्ञान के साथ खुद को प्रेरित करने के लिए की जरूरत है। इसी तरह, कुछ असुरक्षित खिलाड़ियों को अपने खेल को सुधारने के लिए प्रोत्साहन की आवश्यकता हो सकती है: "आप वहां से सीनियर की तरह दिखते हैं" या "इस तरह रखें"।
  • एक अच्छा खिलाड़ी चरण 16 को शीर्षक वाली छवि
    3
    असफलताओं के लिए कभी भी बहस नहीं करें या अपने साथियों को दोष दें। मोरेल एक हार के साथ जल्दी से सिंक कर सकते हैं, लेकिन अगर आप दूसरों को दोषी मानते हैं, तो नैतिकता बहुत अधिक सिंक कर सकती है। विफलताओं के लिए अन्य खिलाड़ियों को कभी दोष न दें या अपने खुद के गेम के लिए बहाने बनाएं। आपकी टीम अधिकारियों के लिए खो गई, न तो समय के लिए, न ही प्रतिस्थापन विफल रहा। आपकी टीम अपनी गलती की वजह से हार गई
  • यदि यह बहुत स्पष्ट था कि खिलाड़ी के पास एक बहुत बुरा खेल था, तो इसके बारे में बात करना जरूरी नहीं है। अगर खिलाड़ी निराश होता है, उसे दूसरे पक्ष में ले जाएं और उसे पीठ पर एक सांस दें। उसे आश्वस्त करें क्योंकि यह उसकी गलती नहीं थी
  • यदि आपकी टीम में से एक को नियम तोड़ने के लिए दंडित किया जाता है, तो बाकी टीम के साथ सजा को पूरा करने की ज़िम्मेदारी स्वीकार करें। यदि एक खिलाड़ी को पीला कार्ड मिल जाता है और अगले अभ्यास के लिए गोद को चलाने के लिए है, तो अपने साथी के साथ गोद चलाएं। अन्य खिलाड़ियों को ऐसा ही करें। एक टीम के रूप में मजबूत हो और एक के रूप में कार्य करें
  • एक अच्छा खिलाड़ी चरण 17 के शीर्षक वाला छवि
    4
    बैंकिंग में मजबूत होना नेताओं को चिल्लाने और उत्साहजनक होना चाहिए प्रत्येक गेम में सब कुछ दे दो जैसे कि यह सुपर बाउल था। अपने टीम के सदस्यों को प्रोत्साहित करें और उन्हें प्रोत्साहित करें, जब भी आप सभी को क्षेत्र में नहीं दे रहे हों। अपने अन्य टीम के साथी को खेल के नतीजे में शामिल करें, भले ही वे खेल न रहे हों। सभी का समर्थन करें और मजबूत हो।
  • Video: प्रो कबड्डी लीग 2018 : ये छह खिलाड़ी बने करोड़पति, जानें किस खिलाड़ी पर लगी सबसे ज्यादा बोली

    एक अच्छा खिलाड़ी चरण 18 को शीर्षक वाली छवि
    5
    क्षेत्र में सब कुछ छोड़ दो हर बार जब आप बाहर जाते हैं और खेलते हैं, तो अपने टीम के साथी को मैदान पर सब कुछ छोड़ने के लिए प्रेरित करके प्रेरित करें। हर बार जब आप खेलते हैं तो 110% दें दर्द को पकड़ो, अपने प्रशिक्षण पर भरोसा करें और सुनिश्चित करें कि आप एक गेम को कभी खत्म नहीं करते हैं यदि आप बेहतर खेल सकते हैं पसीना और अपनी टीम को जीतने का सबसे अच्छा मौका देने के लिए आप सभी को दे दो।
  • युक्तियाँ

    • घर पर अच्छी चालें अभ्यास करने की कोशिश करें ताकि आप अपने कोच और टीममाताओं को प्रभावित कर सकें।
    • अधिक अनुभव के लिए, फुटबॉल रणनीति वीडियो देखें और उन्हें सुधारने और उन्हें मास्टर करने के लिए नियमित रूप से अभ्यास करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com