ekterya.com

कैसे एक गिरोह शिविर से बचने के लिए

एक गिरोह शिविर मस्ती करने के लिए एक जगह है जब आप एक खेलने के लिए सीखना साधन

. जब आप वहां काम करते हैं और सीखते हैं, तो यह अत्याचार नहीं होता है और वास्तव में, यह आपके जीवन के सबसे अच्छे दिनों का हिस्सा बन सकता है, भले ही आप नहीं छोड़ते!

चरणों

सर्विव बैंड कैंप चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
याद रखें कि रिहर्सल को आपको क्या करना चाहिए जटिलताओं से बचने के लिए एक सूची बनाएं
  • आपके उपकरण, वाद्य और स्कोर (यदि आप खेल रहे हैं)
  • यदि आपके पास दो उपकरण हैं, तो सबसे पुराना एक लाने के लिए सलाह दी जाती है एक गिरोह शिविर में फेंक देते हैं, फेंक देते हैं, गीली हो जाते हैं और आप अपने महंगे साधन को बर्बाद नहीं करना चाहते हैं। हालांकि, जब तक कि दोनों यंत्र बिल्कुल वैसा ही न हो, तो मंच पर सभी अप्रत्याशित घटनाओं को खत्म करने के लिए आप जिस खेल को चलाने की योजना बनाते हैं उसका उपयोग करें।
  • पानी और एक दोपहर के भोजन के साथ एक बोतल यदि आवश्यक हो आप पानी के साथ उस बोतल चाहते हैं!
  • बर्न्स से बचने के लिए सनस्क्रीन
  • यदि अनुमति दी जाती है, धूप का चश्मा आपकी आँखों को अवरुद्ध करने से सूरज को रोकने के लिए
  • कपड़ों का एक बदलाव: व्यायाम शॉर्ट्स और टी-शर्ट जैसी कुछ चीजें आप कभी नहीं जानते कि क्या आप कीचड़, पसीना में फिसल सकते हैं या कुछ ज्यादा आरामदायक लग सकते हैं
  • दुपारी दुपारी में (भोजन के दौरान?) आवेदन करने के लिए यदि आपके पास लंबे निबंध हैं
  • सर्विव बैंड कैंप चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    आरामदायक और उचित रूप से पोशाक करें के बाद से बैंड शिविर गर्मियों के दौरान जगह लेता है, तो आप शॉर्ट्स पहनना चाहिए और एक टी शर्ट या हल्के रंग बिना आस्तीन, जब तक ब्रांडलीडर अन्यथा निर्दिष्ट करता है। इसके अलावा बैंड और स्कूल के ड्रेस कोड को ध्यान में रखें और अगर दोनों के बीच कोई अंतर हो। उदाहरण के लिए, यदि आप सामान्य रूप से स्कूल एक नियम है कि आप शॉर्ट्स कि एक निश्चित लंबाई तक पहुँच नहीं है नहीं पहन सकते हैं, बैंड गर्मियों के दौरान इस मुद्दे पर सहिष्णु होने का चयन कर सकते हैं।
  • सर्विव बैंड कैंप चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    समय पर पहुंचें. समय पर पहुंचने से पता चलता है कि आप कार्यक्रम में प्रतिबद्ध होना चाहते हैं और आपके अनुभाग को चारों ओर भागने से बचना होगा या अन्यथा, प्रिंसिपल या ड्रमर द्वारा फंसाने के लिए याद रखें: एक बैंड में, शुरुआती समय पर है, समय के साथ देर हो चुकी है और देर से चलने वाले गोद का मतलब है।
  • जीवित रहने वाला कैमरा शिविर चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    परीक्षण से पहले गर्म हो जाओ संभावना है कि आपने कुछ समय के लिए एक लंबा निबंध नहीं खेला है या नहीं किया है। आप चाहते हो सकता है खिंचाव.
  • सर्विव बैंड कैंप चरण 5 शीर्षक वाली छवि

    Video: कौन हैं रोहिंग्या मुसलमान, जो जान बचाने के लिए यहां वहां भाग रहे हैं | The Lallantop

    5
    निबंध जानें और एक अच्छा व्यवहार है। यदि आप कुछ के बारे में निश्चित नहीं हैं, तो अपने अनुभाग के नेता या बैंड निर्देशक से जांचें अच्छा व्यवहार आसानी से प्रवाह करने और पेशेवरों को देखने में मदद करता है
  • जीवित रहने वाला कैमरा कैंप चरण 6
    6
    अपना सर्वश्रेष्ठ करें यदि आप अपने संगीत को चलाने और खेलने के लिए अच्छा प्रयास करते हैं, तो आप मित्रों को तेज़ी से और अधिक सम्मानित करने की संभावना रखते हैं। "संदेह के मामले में, मदद मांगो।" आप इस तथ्य है कि आप संगीत के कुछ नहीं खेल सकते हैं या किसी खास आंदोलन चलाने छिपाने की कोशिश करते हैं, तो कोई भी आपकी मदद कर सकता है, और जब कोई अंत में एहसास आप गलत कर रहा हूँ, यदि आप एक कठिन समय सीखने होगा।
  • सर्विव बैंड कैंप चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    आशावादी रहें. शिकायत या शिकायत बहुत परेशान और बेकार है।
  • सर्विव बैंड कैंप चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    दोस्त बनाएं. अपने सहपाठियों को, अपने सेक्शन से मिलें, जो कि आपके सामने बैठे या आपके पास खड़े हैं और जो भी दिलचस्प लगता है उनके पास पहले से ही आम में बैंड और संगीत है हालांकि, यह संरचनाओं के दौरान, फर्म की स्थिति में या निर्देशक को सुनते समय बात नहीं की जाती है। आप इस बैंड में शामिल होने से सिर्फ एक परिवार में शामिल हो गए हैं। ऐसा नहीं दिखता, लेकिन आप उन्हें प्यार करना सीखेंगे!
  • जीवित रहने वाला कैमरा शिविर शीर्षक 9 छवि
    9
    शो को जानें अब अभ्यास करने का समय है अभ्यास करें कि आप कैसे खेलना चाहते हैं ... अपने प्रशिक्षण, काम, संगीत, लय, आदि को सीखें।
  • जीवित जीवित शिविर चरण 10 नामक छवि
    10



    ध्यान रखना आप बेहतर खेलेंगे और आप बेहतर महसूस करेंगे अगर आप अपने शरीर की देखभाल करेंगे। जबकि एक मार्चिंग बैंड को तकनीकी रूप से एक कला माना जाता है, लेकिन यह कई खेलों की तुलना में अधिक कठोर है।
  • खिंचाव. गर्मी के दौरान एक मार्चिंग बैंड की मांग की जा सकती है आप एक पेशी खींचने या चोट नहीं करना चाहते
  • सनस्क्रीन का उपयोग करें और एक टोपी अगर आप सूर्य के नीचे मार्च के लिए जा रहे हैं कल सनीबर्न कल अच्छा नहीं लगेगा और आपके पास स्टॉकिंग्स, दस्ताने और ड्रम हार्नेस (किसी तरह से) से एक भद्दा तना होगा जो आप पहनते हैं। याद रखें कि आपको हर दो घंटे या उससे कम समय पर फिर से लागू करना चाहिए। एक होंठ मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें जो आपको सूरज से बचाता है। नहीं सूरज से जला हुआ ओठ के साथ एक यंत्र खेलने के लिए अच्छा है, खासकर उन लोगों के लिए जो पीतल की वायु यंत्रों को खेलते हैं साथ ही जूते पहनना सुनिश्चित करें जो कि कीचड़ में चिपक न दें यदि आप जानते हैं कि गर्मियों के दौरान आपके स्कूल मैदान खराब हैं।
  • बहुत पानी पीना. इसका अर्थ है पानी, गेटोरेड या पावरएड (अनुभाग "चेतावनी")। शीतल पेय और रस आप निर्जलीकरण होगा। गर्मी के लिए जोखिम से पहले 30 मिनट के लिए पानी 20 की एक पूरी गिलास पीने के लिए सुनिश्चित करें। दूध पीने या डेयरी उत्पादों खाने से पहले वे बैंड शिविर के लिए जाने से बचें। गर्मी का कारण नहीं बनेगा कट, अपने पेट एक स्थिर तापमान पर रहेगा जब तक आप हीट स्ट्रोक और अपने पेट वैसे भी दूध कट जाएगा में एसिड पीड़ित हैं। डेयरी उत्पादों को पूरी तरह से पचाने के लिए कुछ समय लगेगा और मतली पीड़ित हो सकता है। एक थर्मल पिचर जाओ पानी के लिए, इसे साफ करने और दिन के हर उपयोग के बाद इसे सूखने के लिए मत भूलना ताकि यह गंदे अंदर न हो।
  • खाना स्वस्थ भोजन! दरवाजे के रास्ते में नाश्ते के रूप में केवल सैंडविच न खाएं। बहुत कुछ करना एक बहुत ही शारीरिक गतिविधि है, मुख्यतः अगर यह पूरे दिन रहता है इसके अलावा, एक स्वस्थ दोपहर का भोजन खाने के लिए याद रखना किसी भी मामले में भूनी भोजन आपके लिए अच्छा नहीं है, इसलिए, यदि आप अस्वास्थ्यकर फास्ट फूड खा रहे हैं, तो आप आपको अफसोस होगा छोड़ने के बाद
  • ढीले कपड़ों और आरामदायक और स्पोर्टी जूते पहनें। मौसम के अनुसार उचित रूप से पोशाक करें और यदि जैकेट और दस्ताने को ठंडा होने पर नहीं भूलना
  • सर्विव बैंड कैंप चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    अपनी वर्दी पहनना सीखो और इसे आज़माएं यदि आप एक नए सदस्य हैं, तो एक को आज़माएं इस तरह आप एक प्रतियोगिता में वास्तविक प्रस्तुति के पहले आपदाओं से बच सकते हैं। मिनट से पहले अपने पहले शो के समय अपने जूते का फीता पर्व बांधने की पेचीदगियों को जानने के लिए नहीं है पता चलता है कि आपकी पैंट भी छोटी या लंबी हैं या महसूस करते हैं कि कोई भी एक सहायक पर पहुंच गया।
  • जीवित रहने वाला कैमरा शिविर चरण 12
    12
    अपने उपकरण का ख्याल रखना
  • पीतल वायु यंत्र के मुखपत्र या लकड़ी के वायु वाद्ययंत्र का दृढ़ता से पर्याप्त रूप से सम्मिलित करें ताकि जब आप इसे उपयोग कर रहे हों, तब यह उड़ान भरने में नहीं है। शो के दौरान टेप के साथ इसे सुरक्षित करें चिपचिपा या बर्बाद होने से नोजल को रोकने के लिए जितनी जल्दी हो सके टेप को निकालें
  • एक गीली लकड़ी के वायु यंत्र का उपयोग करने से बचें, विशेषकर पैड: वे गिर जाएंगे यदि आप बारिश में मार्च करने के लिए मजबूर हो जाते हैं, तो सभी छेद और चाबियाँ बंद करें प्रत्येक अभ्यास के बाद साधन को साफ करने के लिए सफाई कपड़े का उपयोग करें। यदि आपको कभी भी अपने तंत्र के पैड को बदलना पड़ता है, तो पूछें कि वे प्लास्टिक से बने हैं
  • अभ्यास से पहले वाल्व या वाल्व तेल यह क्षेत्र के मध्य में ऐसा करना बहुत मुश्किल है
  • टक्कर के लिए, अपने ड्रम प्रशिक्षक से सीखने का अवसर लें कि झांझों को सही ढंग से कैसे टाई और पैच को बदलने और परिष्कृत करें।
  • अपने उपकरण जमा करने का सही तरीका जानें: चाबियाँ या नाजुक वाल्वों पर नहीं। अगर आपको अपना साधन जमीन पर रखना है, तो उसे अपने सेक्शन में दूसरों के साथ एक गठन में रखें। यह एक अच्छा विस्तार है जो अनुभाग की भावना दिखाता है और उन्हें किसी भी कदम से बचा सकता है।
  • दूसरी पंक्ति के साधन के साथ आगे बढ़ने पर विचार करें, खासकर परीक्षणों के दौरान। आप एक eBay पर खरीद सकते हैं या यहां तक ​​कि गेराज बिक्री पर भी।
  • जीवित रहने के लिए शिविर 13
    13
    थोड़ा आराम करो. एक गिरोह शिविर थकाऊ हो सकता है और यदि आप अच्छी तरह आराम कर रहे हैं तो यह आसान है।
  • सर्विव बैंड कैंप चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    14

    Video: 3000+ Common English Words with Pronunciation

    बैंड निर्देशकों और सहायकों के साथ सम्मान और विनम्र रहें अक्सर वे व्यस्त या जोर देते हैं, इसलिए समझदारी रहें
  • जीवित बच शिविर चरण 15 नाम की छवि
    15
    यह काम कड़ी मेहनत के साथ हाथ में चला जाता है, लेकिन मजबूत हो। आप गिरोह शिविर में जितना ज्यादा प्रयास करेंगे, उतना आसान होगा कि वह प्रतियोगिताओं में रहे। बाद में आप मौसम में पकड़ने के लिए हर समय खर्च नहीं करना चाहते। यह खासकर उन लोगों के लिए होता है जो धातु के वायु उपकरणों खेलते हैं। सींग को पकड़ना बहुत प्रतिरोध की आवश्यकता है!
  • जीवित रहने वाला कैमरा शिविर चरण 16 नामक छवि
    16
    पिरामिड में अपनी जगह से अवगत रहें यदि आप एक नौसिखिया हैं, तो दूसरों को भेजने की कोशिश मत करो जैसे कि आप अनुभाग के प्रमुख थे। दूसरी ओर, यदि आप एक वरिष्ठ हैं, तो आप जो उनसे छोटे हैं, उनको मार्जिन या परेशान नहीं करें। हर किसी को ध्यान में रखना चाहिए कि जब वे बैंड के कप्तान या पुराने ड्रमर्स पसंद नहीं करते हैं, तो उनके पास छात्र नेतृत्व का उच्चतम स्तर है। वही विभाग के सिर के लिए जाता है: उन्हें आपको पसंद नहीं करना पड़ता है, लेकिन आपको उन्हें सुनना चाहिए - आखिरकार, वे आपकी मदद के लिए हैं और उन्हें किसी कारण के लिए चुना गया था!
  • जीवित जीवित शिविर चरण 17 नामक छवि
    17
    साथियों के साथ विचारशील रहें कई बैंड के माता-पिता के रूप में साथी होते हैं वे अपने वक्त का समय बिताते हैं, अक्सर अपनी अवकाश के समय का उपयोग करते हैं साथी बैंड के निदेशक की सहायता करते हैं वे आपकी देखभाल करने के लिए नहीं हैं।
  • जीवित रहने वाला कैमरा शिविर चरण 18 नामक छवि
    18
    अन्य वर्गों से बुरा मत बोलो या उन्हें सुधारने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, "वाह, आज की बुरी दिन" या "तुरहियां बहुत ज़ोर से" जैसी बातें कह रही हैं, एक बुरा विचार है, खासकर यदि आप एक नौसिखिया हैं यह आप अन्य वर्गों का न्याय करने के लिए चिंता नहीं करता है और यह दुश्मनों को बनाने का एक बढ़िया तरीका है। अगर कोई संशोधन किया जाना चाहिए, तो डीबी उसे पूरा करेगी।
  • युक्तियाँ

    • जमीन आगे बढ़ने नहीं जा रही है यदि आप पूरे गिरोह शिविर में मैदान पर घूरते हैं, तो आप लगभग कुछ नहीं सीखेंगे और बाकी के मौसम को पकड़ने में खर्च करेंगे। स्वयं और आपके सहयोगियों पर भरोसा करें
    • जब बैंडलेडर यंत्र के दूसरे खंड की मदद कर रहा है, तो अपना लिखने का प्रयास करें!
    • याद रखें कि हर कोई गिरोह शिविर में सीखने के लिए है यदि आप एक शुरुआत कर रहे हैं, तो निजी तौर पर इसे मत लेना यदि कोई प्रशिक्षक आपको सलाह देता है याद रखें कि वे आपके प्रदर्शन को सुधारने में आपकी मदद करने का प्रयास करते हैं। यदि आप एक नियमित सदस्य हैं, तो शुरुआती मदद करें और उनके साथ धैर्य रखें। तुम भी एक धोखेबाज़ थे
    • सही तरीके से विवाह करें कोई भी बदबूदार बैंड दोस्त पसंद नहीं है डिओडोरेंट सहायता और आपको अपने साथ यात्रा करना चाहिए ताकि आप पसीने वाली वर्दी से छुटकारा पाने के बाद इसका इस्तेमाल कर सकें। याद बारिश लें रिहर्सल के बाद!
    • शिकायत मत करो
    • सुनिश्चित करें कि जितनी बार आप कर सकते हैं उतनी बार आप अपना उपकरण घर लेते हैं। पूरे बैंड रिहर्सल सभी के व्यक्तिगत हिस्से को इकट्ठा करना है और सभी भागों को समान रूप से संतुलित करना है। दूसरों के साथ मिलन-सहन करने में सक्षम होने के लिए आपको अपना हिस्सा जानना होगा अपने हिस्से जानने के लिए पूरे बैंड के परीक्षणों पर भरोसा मत करो
    • अभ्यास के दौरान अंकों को चिह्नित करने के लिए अपने उपकरण के मामले में एक पेंसिल रखें। दूसरों को देखें, कभी-कभी आपकी प्रैक्टिस बुक में कुछ बदलाव आएगा: आप उसे पकड़ने के लिए अपनी पोनीटेल में पेन्सिल रख सकते हैं। आप अपने स्कोर का पालन करने के लिए एक पेंसिल धारक बनाने के लिए मास्किंग टेप का भी उपयोग कर सकते हैं - इस तरह, आपके पास हमेशा एक हाथ हो सकता है
    • याद रखें कि बैंड निर्देशक सुनो सब. वे सुनेंगे और शायद साक्ष्य के रूप में हैं - आप मतलब करने के लिए एक आकस्मिक टिप्पणी करते हैं तो "नहीं है कि हम उन्हें (प्रतिद्वंद्वी गिरोह) किसी भी तरह से हरा होगा, क्यों हम इस बकवास को जानने के लिए है"। कम से कम, वे इसे आपके दिमाग में बाद में जब आप एक पक्ष चाहते हैं फ़ाइल करेंगे यह एक सामाजिक नेटवर्क में पाठ संदेश भेजने या लिखने के मामले में भी जाता है ... अगर आपको लगता है कि बैंड का दूसरा सदस्य आपको रिपोर्ट नहीं करेगा, तो आप गलत हैं अपने नकारात्मकता को अपने लिए बचाओ
    • अगर आपको बाएं और दाएं के बीच भेद करने में परेशानी होती है, विशेष रूप से गति के मामले में, जितनी जल्दी हो सके उस पर काम करना शुरू करें। यह रूकी शिविर के पहले दिन के दौरान सहन किया जा सकता, लेकिन बाद में आप, जो छोड़ दिया बदल जाता है अनुदेश सही चालू करने के लिए था कर रहे हैं आप जीत सकते हैं (या पूरे खंड) के आसपास चल रहा है। यदि आवश्यक हो, तो इसे अपने हाथ या हथियार पर लिखें जहां आप इसे फर्म खड़े करते हुए देख सकते हैं।
    • गिरोह शिविर शुरू होने से पहले अपने संगीत को जानें! एक बैंड शिविर मुख्य रूप से संगीत के साथ नए सीखा स्कोर को जोड़ना है। यदि आपने इसे याद किया है, तो आपको केवल अपने साधन पर ध्यान केंद्रित नहीं करना होगा और आप मार्च और गठन पर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम होंगे। यह प्रथम वर्ष के नए दोस्तों के लिए विशेष रूप से सच है - पैदल चलने की तकनीक सीखने के लिए अधिक प्रयास की आवश्यकता होगी जिस संगीत को आप याद नहीं करते और कुछ दिन पहले सीखते हुए चलते हुए चलना अच्छा मिश्रण नहीं है यह रणनीति केवल कम तनावपूर्ण नहीं होगी, यह बैंड के व्यक्तिगत कार्य समय को भी बचाएगा।

    चेतावनी

    • अनुशासित रहें (या अधिक) एक मार्चिंग बैंड का एक बहुत ही सैन्य चरित्र है। जब निर्देशक बात कर रहा है, तो आप ऐसा नहीं करते हैं जब आपको ध्यान देना चाहिए, तो इसे करें इसे गंभीरता से लें आप इस गतिविधि में कई कौशल सीखते हैं, आप रोजमर्रा की जिंदगी में आवेदन कर सकते हैं!
    • जब बैंड के निदेशक, कर्मचारी, बड़े ड्रमर या अनुभाग के नेता बात कर रहे हैं तो बात न करें। न केवल उन्हें परेशान कर देगा, यह आपके चारों ओर के लोगों को जो कुछ भी कहते हैं, वे भी विचलित कर सकते हैं, जो कि बहुत महत्वपूर्ण हो सकता है यदि आपको अपना रिहर्सल स्पेस ढूंढने में मदद की ज़रूरत है, तो अपना हाथ चुपचाप बढ़ाएं और कोई आपकी मदद करने में खुशी होगी। वरिष्ठों का सम्मान - संभावना है कि वे सही हैं और आप नहीं हैं
    • "वह लड़का" न हो वहाँ हमेशा है जो कोई अपनी बैंड की शर्ट पहनना भूल जाता है या जो अपने चलने के जूते में से एक को खो देता है और बिना उन्हें दिखाई देता है, या कोई व्यक्ति जो कमरे में प्रवेश करता है और कहता है "एह ... क्या हम आज हमारे उपकरणों को लाएंगे?" उस व्यक्ति को आप न होने दें
    • बहुत से लोगों को गिरोह शिविर के दौरान गर्मी का झटका पड़ सकता है अगर यह गर्म है यदि आप थका हुआ, चक्कर आना, नाराज़ होना शुरू करते हैं, तो आप पीड़ित हो सकते हैं गर्मी थकावट. अनुभाग प्रमुख, ड्रमर, या किसी स्टाफ सदस्य को तुरंत सूचित करें छाया के लिए देखो और कुछ पानी मिल अगर आपको लगता है कि आप के साथ क्या हो रहा है
    • मौसम पहले से जांचें यदि यह 32 डिग्री सेल्सियस (9 0 डिग्री फ़ारेनहाइट) और धूप में माना जाता है, तदनुसार योजना बनाएं।
    • यदि वे आपको अपनी संरचनाओं या संगीत के साथ एक शीट देते हैं, नहीं इसे खो दें क्योंकि आपको मुसीबत में पड़ने की संभावना है। आपके पूरे अनुभाग को आसपास चलना पड़ सकता है!
    • मीठे वस्तुओं (जैसे गेटरेड या पावरएड) खाने या पीने से लकड़ी और धातु के वायु उपकरणों को छुआ नहीं जाना चाहिए। ब्रेक के दौरान नाश्ता करने के लिए ठीक है, बस पानी से कुल्ला करना सुनिश्चित करें
    • बारिश के बाद, लकड़ी के वायु उपकरण पैड क्षतिग्रस्त होने की संभावना है। बारिश मार्च के दौरान हो सकती है और एक जादुई बात है, लेकिन बारिश में होने के बाद पैड से सभी नमी को हटाने के लिए फिल्टर पेपर का इस्तेमाल करना याद रखें। अन्यथा, पैड बदलने के लिए आपको सैकड़ों डॉलर का भुगतान करना होगा
    • यह रंग के साथ धातु की बोतल को लेकर एक बहुत बुरा विचार है कोई फर्क नहीं पड़ता कि रंग कितना मुश्किल है, यह फीका होगा.
    • अनुमति के बिना किसी अन्य व्यक्ति के उपकरण के साथ छेड़छाड़ या स्पर्श न करें यह है बहुत कठोर और आप जिम्मेदार होंगे यदि उपकरण टूटता है।
    • यदि आप नए हैं, तो इतना अभिमानी मत बनो या आप स्नातक होने तक पिरामिड के निचले भाग में होंगे। कोई नहीं भूल सकता कि पहले साल में लोग कैसे थे।
    • सम्मान कुंजी है वरिष्ठ, खंड प्रमुख, ड्रमर्स, बैंड निदेशक या किसी अन्य व्यक्ति के साथ उग्र मत बनो। यह मुसीबत में आने और अवांछनीय प्रतिष्ठा प्राप्त करने का एक त्वरित तरीका है
    • हाथ में अपनी "आपातकालीन टीम" रखें धातु से बने वायु उपकरणों के लिए, इसका मतलब वाल्व तेल - लकड़ी के वायु उपकरणों के लिए इसका अर्थ है टैब्स, और इसी तरह। कुछ के लिए तैयार
    • सुनिश्चित करें कि आप ऐसा करते हैं जो आप कर रहे हैं या यह आपके खिलाफ हो जाएगा। एक नए सदस्य के रूप में एक गिरोह शिविर शुरू करने और एक आलसी प्रतिष्ठा होने के कारण आपको निर्देशक के साथ एक स्थान पर जाना होगा जो आप में नहीं होना चाहते।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • आपका साधन
    • एक बैकपैक
    • पानी
    • सनस्क्रीन और होंठ मॉइस्चराइज़र
    • कीट से बचाने वाली क्रीम (पानी में पतला लौंग तेल एक सुखद गंध विकल्प है)
    • एक फ़ोल्डर में संगीत या शीट संगीत को उनको बचाने के लिए प्लास्टिक के कवर के साथ
    • इयरप्लग (जो ज्यादातर इनडोर ड्रम प्रथाओं के लिए उपयोग किया जाता है)
    • दोपहर का खाना (ज्यादातर शिविरों में दोपहर का भोजन होता है और निर्देशक खाने के लिए समय देते हैं)
    • उपकरणों के लिए उपयुक्त आपात आपूर्ति (रॉड, वाल्व ऑयल, कॉर्क ग्रीस, जीभ)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com