ekterya.com

माइक्रोफ़ाइबर शीट्स को खरीदने के लिए

माइक्रोफ़ाइबर एक वस्त्र सामग्री है, जो बहुत ही अच्छे धागे के बीच का बना है, आमतौर पर, एक कृत्रिम कपड़े जैसे पॉलिएस्टर या नायलॉन। माइक्रोफाइबर शीट्स सॉफ्टवेस्ट नहीं हैं जो आपको बाजार में मिलेंगी, लेकिन वे कम खर्चीली और अधिक टिकाऊ हैं। किसी भी मामले में, आपको शीट्स में जांच करने और उसे प्रतिबिंबित करने के बाद केवल किसी महत्वपूर्ण निवेश को ही बनाना चाहिए। याद रखें कि इस बाजार में भ्रामक विज्ञापन और खराब गुणवत्ता बहुत अधिक है।

चरणों

भाग 1
माइक्रोफैबर पर निर्णय करना

खरीदें छवि Microfiber Sheets चरण 1 खरीदें
1
विचार करें कि माइक्रोबिफ़र आपको सही महसूस करता है यदि संभव हो तो, अन्य प्रकार के कपड़ों की कोशिश करें ताकि आप यह निर्धारित कर सकें कि आप कौन-कौन पसंद करते हैं। आम तौर पर, माइक्रोफैबर कपास या रेशम के रूप में नरम नहीं है। इसके अलावा, अन्य वस्त्र उत्पादों तापमान को कम करने के लिए माइक्रोफ़ाइबर से बेहतर हैं उदाहरण के लिए, कपास बहुत सांस है और सर्दियों के दौरान गर्मी और गर्म होने के दौरान आपको शांत रखेंगे। फ्लेक्स भी तापमान को नियंत्रित करने के लिए अच्छा है जब बड़ी मात्रा में नमी होती है
  • सनसनी पर विचार करें यदि आप रात में बहुत ज्यादा पसीना करते हैं हालांकि, लिनन में थोड़ा मोटा बनावट है।
  • सामान्य तौर पर, मिस्र के कपास को नरम प्रकार के कपास माना जाता है, लेकिन अब ऐसे ब्रांड हैं जो "मिस्र के सूती" जैसे कम गुणवत्ता वाले उत्पादों को बेचते हैं।
  • खरीदें छवि Microfiber Sheets चरण 2 खरीदें
    2

    Video: Mellanni ब्रश माइक्रोफ़ाइबर बिस्तर शीट की समीक्षा - सस्ती और शानदार?

    तय करें कि आप कितना पैसा खर्च करना चाहते हैं माइक्रोसॉफ्ट शीट्स द्वारा दी जाने वाली कीमत का सबसे बड़ा फायदा है इन चादरों की लागत $ 20 जितनी कम हो सकती है, जबकि उच्च गुणवत्ता वाली कपास की चादरें कई सौ डॉलर खर्च कर सकती हैं।
  • Video: HOMFY 4 टुकड़ा नरम, सांस, समीक्षा हाइपोएलर्जेनिक माइक्रोफ़ाइबर क्वीन बेड शीट सेट

    खरीदें छवि Microfiber शीट खरीदें चरण 3
    3
    इसकी स्थायित्व के लिए माइक्रोफ़ाइबर के लिए ऑप्ट यह कपड़े टिकाऊ और धोने के लिए आसान है। इसके विपरीत, कपास सूखना पड़ता है जब धोया जाता है। यह संभव है कि microfiber सबसे शानदार कपड़े नहीं है, लेकिन आप इसे एक अच्छी कीमत के लिए खरीद सकते हैं और यह आपकी देखभाल में बहुत अधिक प्रयासों को निवेश किए बिना एक लंबे समय तक आपको समाप्त करेगा।
  • भाग 2
    स्टोर पर जाने के लिए तैयार

    माइक्रोसॉफ्ट शीट खरीदें खरीदें
    1
    आकार की आवश्यकता आपको निर्धारित करें आपका बिस्तर डबल, डबल एक्स्ट्रा लार्ज, 2-सीटर, रानी, ​​राजा या कैलिफोर्निया राजा हो सकता है। इसलिए, आपको इन आकारों को सबसे अच्छा सूट करने वाली चादरें खरीदनी चाहिए। इसके अलावा, आपको यह विचार करना चाहिए कि आपका गद्दे असामान्य रूप से गहरा है, इसलिए आपको यह पता होना चाहिए कि यह आपकी चादरों को फिट करने के लिए कितना गहरा होगा।
    • आपको चादरें जो कम से कम, आपके गद्दे के रूप में गहरे हैं और, अधिमानतः, थोड़ा और अधिक खरीदना चाहिए। अन्यथा, यह बहुत संभावना है कि चादरें गद्दे से निकलती हैं, खासकर यदि आप बिस्तर के एक तरफ सोते हों
  • खरीदें छवि Microfiber Sheets खरीदें शीर्षक चरण 5
    2
    ऑनलाइन खोज करें बेहतर चयन और अधिक प्रतिस्पर्धी कीमतों पर पहुंचने के लिए, खुदरा विक्रेताओं की वेबसाइटों जैसे अमेज़ॅन, ईबे और ओवरस्टॉक देखें। इससे आपको यह पता चलेगा कि कीमतें प्रतिस्पर्धी हैं, भले ही आप स्टोर पर जाएं। यह भी महत्वपूर्ण है कि कुछ ऑनलाइन विक्रेताओं में उनके उत्पादों पर टिप्पणियां शामिल होंगी, जो आपको चादरों की गुणवत्ता जांचने में मदद करेगा।
  • दुर्भाग्य से, चादरों में से कई लेबल भ्रामक होते हैं, इसलिए आपको बड़ी खरीद करने से पहले उत्पाद पर थोड़ा शोध करने पर विचार करना चाहिए।
  • खरीदें छवि Microfiber Sheets खरीदें चरण 6
    3
    उपभोक्ता रिपोर्टों (उपभोक्ताओं द्वारा उत्पन्न रिपोर्टों) की सदस्यता लेने पर विचार करें। उपभोक्ता रिपोर्ट एक उत्पाद के बारे में उद्देश्य टिप्पणियों तक पहुंचने के लिए एक अच्छा स्रोत है। दुर्भाग्य से, उपभोक्ता रिपोर्ट ने पता लगाया है कि बड़ी संख्या में चादरें भ्रामक तरीके से विज्ञापित की जाती हैं और कम गुणवत्ता वाले हैं। जिन चीट को आप खरीदना चाहते हैं, उनके बारे में इन प्रकार की रिपोर्ट्स को खोजने के लिए ऑनलाइन खोज करें, ताकि आप प्रत्येक व्यक्तिगत उत्पाद के लिए एक प्राप्त कर सकें।
  • भाग 3
    दुकान पर जाएं

    माइक्रोसॉफ्ट शीट खरीदें शीर्षक वाला छवि चरण 7



    1
    धागा गिनती पर विचार करें एक शीट की नरमता को निर्धारित करने के लिए सुनहरा नियम है धागे की गणना। यह संख्या अधिक है, नरम चादरें होनी चाहिए। हालांकि, कई निर्माताओं कृत्रिम रूप से अपनी यार्न गणना बढ़ते हैं, जिसका अर्थ है कि यह उपाय पूरी तरह विश्वसनीय नहीं है।
    • आदर्श रूप से, धागा गिनती 200 और 800 के बीच होती है। आम तौर पर निर्माताओं जो 1000 से ऊपर यार्न की गणना करते हैं, वे किसी तरह की चाल का इस्तेमाल करते हैं जो चादरों की गुणवत्ता से कम हो सकती हैं।
  • खरीदें छवि Microfiber Sheets खरीदें चरण 8
    2
    अभियुक्त की जांच करें यह माप फाइबर की मोटाई को निर्धारित करता है। पतले फाइबर (और, इसलिए, निचले निडर), बेहतर माइक्रोफ़ीबर के रूप में माना जाने वाला कपड़े के लिए, इसमें 0.9 से कम एक denier होना चाहिए। वर्तमान में, उत्पादन में सर्वश्रेष्ठ माइक्रोफाइबरों में 0.5 और 0.6 के बीच एक अभियोग है।
  • खरीदें छवि Microfiber Sheets खरीदें शीर्षक चरण 9
    3
    ऊतक पर विचार करें फैब्रिक वह तरीका है जिसमें थ्रेड्स इंटरव्यू किया गया है, जो चादरों की भावना और स्थायित्व को प्रभावित करती है। उदाहरण के लिए, कैलिको मानक है और स्थायित्व और ताजगी की भावना प्रदान करता है, जबकि साटन नरम और रेशमी प्रदान करता है, लेकिन कम रहता है स्वेटर एक नरम और आरामदायक कपड़े है, लेकिन यह सामान्यतः सिकुड़ता है।
  • खरीदें छवि Microfiber Sheets खरीदें स्टेप 10
    4
    फैब्रिक को स्पर्श करें जब संभव हो क्योंकि लेबल पर सूचीबद्ध कई विशेषताएं विश्वसनीय नहीं हैं, जब संभव हो तो शीट को आज़माएं इसका मतलब यह है कि आपको नमूना बेड पर कपड़े छू देना चाहिए।
  • बैक लाइट में शीट को पकड़ने का प्रयास करें यदि इनके माध्यम से प्रकाश आसानी से चमकता है, तो यह कपड़ा पतला और कमजोर है।
  • माइक्रोसॉफ्ट शीट खरीदें शीर्षक वाला छवि चरण 11
    5
    एक रंग और एक पैटर्न चुनें। आप ठोस रंगों में और पैटर्न के साथ microfiber शीट खरीद सकते हैं। इसके लिए, आपको उस विकल्प के बारे में सोचना चाहिए जो आपके कमरे का सबसे अच्छा मिलान होगा। अपनी रजाई या कंबल से मेल खाते वाली माइक्रोफाइबर शीट खरीदें
  • खरीदें छवि माइक्रोबाइबर शीट खरीदें स्टेप 12
    6
    गेम में शीट खरीदें शीट्स के सेट में फ्लैट शीट, समायोज्य लोचदार के साथ एक शीट और आकार के आधार पर, एक या दो तकिए के साथ। प्रायः, गेम में शीट्स खरीदने के लिए उन्हें व्यक्तिगत रूप से खरीदने के बजाय कम खर्चीला होता है
  • माइक्रोसॉफ्ट शीट्स खरीदकर छवि शीर्षक 13
    7
    किसी बिक्री एजेंट या ग्राहक सेवा प्रतिनिधि से बात करें। यह संभव है कि यह व्यक्ति आपके साथ बहुमूल्य जानकारी साझा कर सकता है इसके अलावा, सिफारिशों के लिए पूछें और पता लगाएं कि आप खरीदारी करने पर विचार कर रहे पत्रक की आपकी क्या राय है। इसके अलावा, उनकी देखभाल और स्थायित्व के बारे में पूछें।
  • Video: बेस्ट बिस्तर शीट्स - हम सबसे आरामदायक शीट्स पता चलता है - ThoroughlyReviewed.com

    खरीदें छवि माइक्रोबाइबर शीट्स खरीदें चरण 14
    8
    पता लगाएँ कि क्या आप पत्रक वापस कर सकते हैं प्रत्येक स्टोर की अपनी वापसी नीति होती है, इसलिए आपको सुनिश्चित करना चाहिए कि आप अपने शीट पर लौटने या बदलने के बारे में क्या जानते हैं यदि आप घर पर उनका प्रयास करने के बाद अपना दिमाग बदलते हैं।
  • मत भूलो कि आपकी चादरें आपके गद्दे पर अच्छा नहीं लग सकतीं क्योंकि आपने सोचा था या आपको वह भावना प्रदान नहीं की जो आपको उम्मीद थी। यह भी ज्ञात है कि कई चादरें जल्दी से बिगड़ती हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com