ekterya.com

घुसपैठियों से अपनी संपत्ति की रक्षा कैसे करें

यह लेख आपको सिखा देगा कि किसी हमलावर द्वारा ब्रेक-इन स्थिति में क्या करना है, क्योंकि दुर्भाग्यवश यह एक बहुत ही सामान्य प्रथा बन रही है।

चरणों

1
एक बंदूक प्राप्त करने की संभावना पर विचार करें 9 मिमी या एक विशेष .38 रिवाल्वर की तरह एक पिस्तौल काम कर सकता है।

  • किस तरह? स्टोर मैनेजर आपको आपकी खरीदारी में मार्गदर्शन कर सकता है। मूल्य, सामग्री, आदि जैसे आपके सभी हथियार विकल्प और अन्य विशेषताओं को अग्रिम में जानें।
  • यदि आप अपनी व्यक्तिगत सुरक्षा की कीमत का भुगतान दूसरे हाथ के आग्नेयास्त्रों को नहीं खरीदते हैं अधिकांश हथियार एक धातु क्षेत्र और दो क्लिप के साथ आते हैं। लोडर उच्च क्षमता का होना चाहिए।
  • खरीदें सामान आपके व्यक्तिगत विवेक पर है एक पिस्तौलदान एक अच्छा विचार है, और थोड़ा अधिक पैसे के लिए लेजर की दृष्टि अपने उद्देश्य में सुधार होगा।
  • प्रकार और विकल्पों के अनुसार गोला-बारूद भिन्न होता है। सुरक्षा कारणों से, आपको उच्चतम गुणवत्ता का विकल्प चुनना चाहिए जो आम तौर पर सबसे महंगा होता है। गोला बारूद खरीदते समय इन नामों को याद रखें: संघीय और रेमिंगटन।
  • कुछ राज्यों में, उन्हें आपके पास एक आईडी है जो आपको हथियार के मालिक या हथियार खरीदने की अनुमति के रूप में प्रमाणित करने की आवश्यकता है।
  • 2
    एक बंदूक का उपयोग करने के लिए जानें शूट करने के लिए पहला नियम बंदूक रखना है।

  • जितना बार संभव हो, कई बार एक साल का अभ्यास करें। यह आसान और मनोरंजक है, यहां तक ​​कि अगर आपके पास बंदूक नहीं है, तो भी शूट करना सीखें। घर में एक छुट्टी के हथियार के साथ अभ्यास करें एक उद्देश्य की ओर इशारा करते अभ्यास ट्रिगर निचोड़ें
  • शूटिंग अपनी आंखों को बंद नहीं करते हैं, आक्रमणकारी की आंखों पर कभी न देखें। हमलावर की छाती पर अपनी बंदूक का लक्ष्य ट्रिगर निचोड़ें अगर हमलावर अपने हथियार के साथ आप पर इशारा किया गया है, अपने लक्ष्य होने से बचने के लिए ट्रेन अपना हाथ सामने से और बंदूक के ऊपर रखो - उन्हें केवल संभाल में रखें
  • Video: Words at War: Ten Escape From Tojo / What To Do With Germany / Battles: Pearl Harbor To Coral Sea

    3
    बंदूक बचाओ बंदूक रखो, सुरक्षा के साथ। इस तरह, इस घटना में कि वे आपके घर के प्रवेश द्वार को मजबूर करते हैं, आप बस सुरक्षा को हटा सकते हैं और शूट कर सकते हैं। अपने हथियार को छिपे हुए और सुरक्षित जगह में सुरक्षित रखें, जिस पर आपके पास आसान पहुंच है।
  • परिदृश्य 1




    1. वे दरवाजे या घंटी पर दस्तक देते हैं:
    • यदि आप घंटी या झटका सुनाते हैं, तो आपके पास अपने हथियार रखने की आदत हो जाती है एक पैरोल स्थापित करें, या विंडो को देखें यदि आप एक अजनबी देखते हैं, तो जिसे आप नहीं जानते, वह खुलें नहीं।

    परिदृश्य 2

    1. आप अजीब आवाज़ सुनते हैं, दरवाजे पर दस्तक देते हैं या आवाज़ें दिखाई देती हैं:
    • आपको सचेत होना चाहिए, यह आपके घर के पास एक कानाफूसी के रूप में कुछ सरल हो सकता है। रोशनी चालू करें और बाहर देखो, छोड़ो, लेकिन अगर आपको लगता है कि बाहर जाने के लिए अपने हथियार खींचने और सतर्क रहने की आवश्यकता महसूस करते हैं।

    परिदृश्य 3

    1. आप अकेले घर पर हैं और आप उन्हें दरवाजा खोलते हैं और प्रवेश करने के लिए कदम उठाते हैं:
    • जब तक आप अकेले नहीं रहें डर नहींें, यह केवल आपके परिवार का एक सदस्य घर में प्रवेश कर सकता है यदि आप लगभग निश्चित हैं कि वह व्यक्ति परिवार का सदस्य है, तो बस पूछें "यह कौन है?" अगर कोई जवाब नहीं देता, तो आपको कहना चाहिए: "मुझे जवाब दो, मेरे पास बंदूक है"। एक घुसपैठिए जवाब नहीं देगा और शायद बचने का प्रयास करेगा

    परिदृश्य 4

    1. वे निश्चित रूप से प्रविष्टि को मजबूर कर रहे हैं और दर्ज करना चाहते हैं:
    2. डरो मत अपना हथियार ले लो दूसरे कमरे से घुसपैठिए को चेतावनी दीजिए कि आपके पास एक हथियार है और आप शूट करेंगे। यदि आप नहीं छोड़ते हैं, तो अपने घर के हिस्से में देखें। अगर हमलावर आपके घर के अंदर है, तो उसे छाती में गोली मारो। दो बार गोली मारो, और मारने के लिए गोली मार।
    3. स्थानीय अधिकारियों को कॉल करें और उन्हें सूचित करें कि आपके घर पर हमला किया गया है। सवालों के जवाब न दें आपके कहने वाले सब कुछ अदालत में आपके खिलाफ उपयोग किया जाएगा। कुछ भी फोन न छूएं। अपने प्रियजनों को बताएं कि सबकुछ ठीक हो जाएगा
    4. यदि आप ऐसे राज्य में रहते हैं जहां आप कैलिफ़ोर्निया जैसे अपराधियों का पक्ष रखते हैं, तो एक अच्छे वकील को फोन करें। हमलावर पीड़ितों को समाप्त करते हैं, कई राज्यों में यह वास्तविक वास्तविकता है। बस कहें कि आपका घर खोजा गया था और वकील को फोन किया था।

    युक्तियाँ

    • आप घुसपैठिए की तुलना में अपनी संपत्ति को बेहतर जानते हैं: चुपके से चुप रहो, कोनों का उपयोग करें
    • घुसपैठियों को पता नहीं चले कि आप घर में हैं: एक मेज के नीचे छिपाने, सोफे के पीछे, सीढ़ियों पर, आदि।
    • जब आपके पास कोई हथियार होता है, तो यह जानना महत्वपूर्ण है जीवन कमजोर है, और पल के लिए जाने देना अफसोसजनक हो सकता है एक बार जब आप किसी की जिंदगी ले लेते हैं, तो कोई मोड़ नहीं है।
    • आप मारने के लिए एक लाइसेंस वाली फिल्म या टेलीविज़न हीरो नहीं हैं। कानूनी रूप से आपके पास आत्मरक्षा के लिए एक हथियार है और यदि आप पर हमला किया गया है, तो आप इसका उपयोग करने का फैसला कर सकते हैं या नहीं जब तक आप शूट करने का इरादा नहीं करते तब तक किसी पर भी एक बंदूक न कहें
    • पुलिस को बुलाओ वे आपकी मदद करने के लिए यहां हैं, लेकिन आपको मदद भी करनी चाहिए। हथियारों को चलाने के बारे में सभी स्थानीय और संघीय कानूनों की जांच करें यदि आपको पूछताछ या गिरफ्तार कर लिया गया है, तो आपको उन्हें सूचित करना होगा कि आप हथियार ले रहे हैं और आपको ऐसा करने की अनुमति है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com