ekterya.com

टॉयलेट टैंक की पसीने को रोकने के लिए कैसे करें

शौचालय बैकपैक्स शौचालय टैंक और बाहरी हवा में पानी के तापमान के अंतर के कारण पसीना (या घनीभूत पानी) शौचालय टैंक में पानी ठंडा है, जिसके कारण शौचालय की सतह शांत हो जाती है। जब कमरे में गर्म हवा ठंड बैग के संपर्क में आती है, तो सतह पर घनीकरण का विकास होता है, जिसे आमतौर पर पसीने के रूप में जाना जाता है यह महीनों में वसंत और गर्मियों जैसे घरों के लिए एक आम समस्या है, जब मौसम गर्म होता है यहां तक ​​कि अगर टैंक की नमी आपको परेशान नहीं करती है, तो टैंक जमीन पर पानी ट्रिम्प कर सकता है और समय के साथ, आपकी मिट्टी और भूसून को नुकसान पहुंचा सकता है। आपके शौचालय टैंक की पसीना रोकने के आपके पास कई विकल्प हैं

चरणों

Video: क्‍या आपकी गैस बदबूदार है जानिये इसके पीछे के कारणों को

स्टॉप टॉयलेट टैंक पसीना चरण 1 का शीर्षक चित्र
1

Video: आप अपने शौचालय टैंक में सिरका रखो और बाद फ्लश 10 मिनट यदि ऐसा होता है

यह शौचालय टैंक के बाहर कवर करता है। प्रीफ़ैब्रिकेटेड टैंक लिड खरीदें या टॉयलेट टैंक के चारों ओर लपेटने के लिए कपड़े का एक टुकड़ा का उपयोग करें। तौलिये में उपयोग की जाने वाली एक ही सामग्री (आलीशान) एक सामान्य रूप से इस आवेदन के लिए चुना गया कपड़ा है। कपड़ा किसी भी संक्षेपण को अवशोषित करेगा जो टैंक के बाहर जम जाता है।
  • Video: शौचालय टैंक में सिरका डाल दिया और घड़ी क्या होता है जब आप श्रृंखला खींच

    स्टॉप टॉयलेट टैंक पसीना चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    शौचालय के आस-पास की हवा में वेंटिलेशन तैयार करता है शौचालय के पास एक प्रशंसक रखें या बाथरूम वेंटिलेशन पंखे को बारी बारी से कंडेनसेशन को सूखने के लिए शौचालय पर बने होते हैं, साथ ही हवा में होने वाली अतिरिक्त नमी को कम कर सकते हैं। टॉयलेट और दीवार के बीच पर्याप्त स्थान वाले शौचालयों में कंडेनसेशन को सुखाने के लिए हवा बढ़ाना बेहतर होगा। अगर हवा में टैंक के पीछे और आसपास के प्रसार के लिए कमरा नहीं है, तो यह संक्षेपण को लुप्त हो सकेगा। आप काम करने के लिए भी एक dehumidifier का उपयोग कर सकते हैं, तथापि, ध्यान रखें कि एक बाथरूम एक आर्द्रता युक्त वातावरण है और मशीन लगातार काम कर सकती है।
  • स्टॉप टॉयलेट टैंक पसीना चरण 3
    3



    बाथरूम में तापमान कम करें शौचालय के चारों ओर हवा के तापमान को कम करने के लिए अपने एयर कंडीशनर को चालू करें ताकि यह शौचालय टैंक में पानी के तापमान के करीब हो। यह कंडेनसेशन कार्रवाई को कम कर देगा जो ठंडा टैंक के संपर्क में आने पर गर्म हवा में टैंक के बाहर पैदा होती है।
  • Video: बिना स्टूल या सीढ़ी के इस नए और आसान तरीके से पंखे साफ करें सिर्फ चंद मिनटों में DIY by SanasRasoi

    स्टॉप टॉयलेट टैंक पसीना कदम शीर्षक 4 छवि
    4
    टैंक में प्रवेश करने वाले पानी के तापमान को बढ़ाने के लिए शौचालय में शीतलन वाल्व स्थापित करें। यह वाल्व ठंडे पानी की लाइन से जुड़ा हुआ है जो टॉयलेट में जाता है और गर्म पानी के पाइप के कनेक्शन की अनुमति देता है। इससे टैंक में प्रवेश करने वाले पानी का तापमान बढ़ जाता है, टैंक और बाहरी हवा के तापमान के बीच का अंतर कम हो जाता है, जिससे टॉयलेट टैंक पर संक्षेपण कम हो जाता है। गर्म पानी का इंजेक्शन भी बंद किया जा सकता है जब पानी गर्म करने के लिए आवश्यक नहीं है।
  • स्टॉप शौचालय टैंक पसीना चरण 5
    5
    एक गर्म पानी की टंकी में निवेश करें गर्म पानी वाल्व के समान तरीके से कार्य करना, शौचालय टैंक में पानी एक तापमान पर लाया जाता है जो टैंक के बाहर हवा के बराबर गर्म पानी की टंकी में पानी को तने से पहले तापमान में लाया जाता है, जो पहले पानी रखता है, इसे पानी में डालता है और फिर बहाव करता है शौचालय टैंक में
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • शौचालय टैंक कवर
    • शीतलक वाल्व
    • वॉटर हीटर
    • एयर कंडीशनिंग
    • प्रशंसक
    • dehumidifiers
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com