ekterya.com

गेराज प्रवेश के लिए एक वायरलेस अलार्म कैसे चुनने के लिए

गेराज प्रवेश के लिए एक वायरलेस अलार्म स्थापित करना न केवल आपको सुरक्षा उल्लंघनों को रोकने में मदद करेगा, लेकिन यह आपको मन की शांति भी देगा कि आपके परिवार या कर्मचारी सुरक्षित हैं रोकथाम सबसे महत्वपूर्ण सुरक्षा सुविधाओं में से एक है और एक वायरलेस गेराज प्रविष्टि अलार्म इसे प्राप्त करने में आपकी मदद कर सकता है।

चरणों

Video: जीएसएम बर्गलर अलार्म बॉक्स से निकालना और बुनियादी सेटअप

Video: (KIT-0002) TEXECOM प्रीमियर अभिजात वर्ग 64-डब्ल्यू - एक उचित बर्गलर अलार्म स्थापित कर रहा है

शीर्षक वाला चित्र वायरलेस ड्राइववे अलार्म चरण 1 का चयन करें
1
न्यूनतम ट्रांसमिशन दूरी निर्धारित करें जिससे आपको आवश्यकता होगी। यही है, वाहन के सेंसर और आंतरिक रिसीवर के बीच की दूरी। एक अच्छी प्रणाली एक खुली जगह में 304.8 मीटर (1000 फीट) तक की दूरी तक पहुंच जाएगी और दीवारों के माध्यम से लगभग 91.4 मीटर (300 फीट) होगी।
  • एक वायरलेस डिस्कवे अलार्म चरण 2 का चयन करें
    2
    तय करें कि आप इसे क्यों इंस्टॉल करना चाहते हैं। क्या आप ऐसे उपकरण की तलाश कर रहे हैं जो केवल वाहनों का पता लगाता है? क्या आप एक चाहते हैं जो लोगों और जानवरों का पता लगाता है? कुछ सेंसर को 18 किलो (40 एलबीएस) से कम वजन वाले छोटे जानवरों का पता लगाने के लिए डिज़ाइन नहीं किया गया है।
  • एक वायरलेस ड्राइववे अलार्म चरण 3 चुनें शीर्षक वाला छवि
    3
    तय करें कि आप अलार्म स्वतंत्र होने या स्वचालित होम सिस्टम का हिस्सा बनना चाहते हैं। यदि आप किसी मौजूदा स्वचालित होम सिस्टम को अलार्म स्थापित करते हैं, तो अलार्म रोशनी पेश करेगा और कैमरे का लाइव ट्रांसमिशन दिखाएगा यदि वह कैमरे को आग लगाए।
  • शीर्षक वाला चित्र वायरलेस ड्राइववे अलार्म चरण 4 का चयन करें



    4
    संभव अंतरण के लिए देखो ट्रांसमीटर और रिसीवर के बीच पेड़ों, पहाड़ियों या किसी अन्य हस्तक्षेप से आपको ट्रांसमिशन दूरी कम हो सकती है।
  • शीर्षक वाला चित्र वायरलेस ड्राइववे अलार्म चरण 5 चुनें
    5
    देखें कि आपको कितने सेंसर और रिसीवर चाहिए अगर आपके पास कई गेराज टिकट हैं या यदि घर बड़ा है तो वे बहुत उपयोगी हो सकते हैं
  • शीर्षक वाला चित्र वायरलेस ड्राइववे अलार्म चरण 6 का चयन करें
    6
    अपने आप से पूछें: क्या आप प्रत्येक ट्रांसमीटर के लिए अलग-अलग रिकॉर्डिंग प्राप्त कर सकते हैं यदि गैरेज के प्रवेश के लिए आपके पास कई वायरलेस अलार्म सिस्टम हैं? सेंसर या ट्रांसमीटर पानी के लिए प्रतिरोधी है? क्या सेंसर या ट्रांसमीटर अंधेरे में काम करेगा?
  • युक्तियाँ

    Video: वायरलेस सुरक्षा autodial बर्गलर अलार्म प्रणाली

    • अच्छी गुणवत्ता के गैरेज प्रवेश के लिए वायरलेस अलार्म की आजीवन गारंटी है
    • एक वायरलेस गेराज प्रविष्टि अलार्म प्राप्त करें जिसका उपयोग एकाधिक सेंसरों और रिसीवर के साथ किया जा सकता है।
    • अलार्म संवेदक सबसे अच्छा काम करता है अगर यह 0 से स्थापित है। 6 मीटर से 0. 9 मीटर (2 से 3 फीट) एक पेड़ की सतह से ऊपर, एक निर्माण की, या ऊपर 1. 8 मीटर (6 फीट) का वाहन के लिए प्रवेश या निगरानी के लिए क्षेत्र।

    चेतावनी

    • इंटरनेट पर या बड़े खुदरा दुकानों में सस्ते गैरेज वायरलेस अलार्म की खबरदार रहें। आप इसे 30 डॉलर के लिए प्राप्त कर सकते हैं लगभग हमेशा, ये डिवाइस काम नहीं करते हैं एक अच्छी गुणवत्ता प्रणाली प्राप्त करने के लिए आपको कम से कम $ 150 खर्च करना चाहिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com