ekterya.com

एक नए विभाग में स्थानांतरित करने के लिए आसान कैसे होगा

आपने उपलब्ध विभागों की सूची के भीतर खोज की और पाया कि जिसको आप चाहते थे और सभी कागजी कार्रवाई पर हस्ताक्षर किए। अब जो कुछ बचा है, वह अपने सभी चीजों को नए विभाग में ले जाने के लिए है। क्या यह आसान नहीं है? बिल्कुल नहीं चलते हुए बहुत सारे नियोजन, सावधानी से संगठन और शायद कुछ भाग्य की आवश्यकता होती है ताकि सभी संभव के रूप में अच्छे के रूप में निकल जाएं। अगर यह पहली बार चलता है या आप एक विशेषज्ञ हैं जो सभी सीज़न करता है, तो सात चरणों का पालन करने से आपकी चाल थोड़ा आसान हो जाएगी। युक्तियाँ आपको जटिलताओं के बिना आगे बढ़ने में मदद कर सकती हैं, लेकिन जीवन में कुछ भी पसंद है, आपको हमेशा अप्रत्याशित के लिए तैयार रहना होगा। हालांकि, जल्द ही आप अपने नए अपार्टमेंट के समुदाय में आराम कर रहे होंगे यदि आपने अच्छी तरह से संभवतः अच्छी तरह से तैयार किया है।

चरणों

एक नया अपार्टमेंट आसान चरण 1 में अपने हटो मेक इमेज का शीर्षक
1
संगठित हो जाओ एक चाल कुछ ऐसा नहीं है जिसे सप्ताहांत पर तैयार किया जा सकता है हमेशा आगे बढ़ें और आगे बढ़ने से पहले एक दिन पैकिंग शुरू न करें, जैसा कि आप देखेंगे कि आपके पास कई चीजें हैं जो आपको शुरुआत में सोचा हैं। Unpacking के समय में असुविधा से बचने के लिए, अपने सभी बक्से ठीक से लेबल करने के लिए सुनिश्चित करें, ताकि आपको पता हो कि कहां से सभी चीजें जाती हैं
  • एक नया अपार्टमेंट आसान चरण 2 में अपने हटो मेक इमेज का शीर्षक
    2
    उन चीजों का दान करें जो आपकी सेवा नहीं देते यह हो सकता है कि जब आप चीजें पैक कर रहे हों, जिसकी आपको अब जरूरत नहीं है या आप को अब पुराने कपड़े, फर्नीचर या गहने के लिए जगह नहीं है। इन सब बातों को दूर करने के बजाय, बेहतर उन्हें एक महान उद्देश्य जैसे: गोडविल, द साल्वेशन आर्मी, या कनाडाई डायबिटीज एसोसिएशन दें। दान करना कुछ है जो हर कोई जीतता है, अंत में आपके पास अपने नए विभाग को लाने के लिए कम चीज़ें हैं और साथ ही धर्मार्थ संगठनों की मदद करें। इसके अलावा, जब आप दान करते हैं, तो आप एक रसीद प्राप्त कर सकते हैं जिसे आप अपने अगले बयान पर कम करों का भुगतान करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। अगर यह आपके लिए अधिक सुविधाजनक है, तो आप उन सभी चीजों को भी बेच सकते हैं जिनकी ज़रूरत आपको अब गेराज बिक्री में नहीं चाहिए।
  • एक नया अपार्टमेंट आसान चरण 3 में अपने हटो मेक इमेज का शीर्षक

    Video: How To Make Candles At Home - Scented Soy Candles

    3

    Video: ट्यूबवेल कनेक्शन के लिए अब किसानों को देने होंगे तीस हजार (Radaur)

    एक ट्रक या वैन किराए पर लें एक अच्छा, खाली अपार्टमेंट आपको इंतजार कर रहा है, लेकिन अभी भी एक समस्या है, आपको अभी भी अपना सामान लेना होगा जब तक आपके पास दोस्त या परिवार न हो, जो आपकी मदद करने के लिए तैयार हैं, तो संभावना है कि आपको यू-होल जैसी कंपनी से वाहन किराए पर लेना होगा। बढ़ते वाहनों की मांग हमेशा अधिक होती है, खासकर अप्रैल और अक्टूबर के बीच, इसलिए वाहन को कई हफ्ते पहले अग्रिम में आरक्षित करना एक अच्छा विचार होगा। यदि आप आखिरी मिनट तक इंतजार करते हैं तो आपको पता चल जाएगा कि कंपनियां अब उपलब्ध कोई भी वाहन नहीं है, और यदि वे करते हैं, तो वे उस समय के लिए नहीं हो सकते हैं जब आप आगे बढ़ने की सोच रहे थे।
  • एक नया अपार्टमेंट आसान चरण 4 में अपने हटो मेक इमेज का शीर्षक



    4

    Video: Origami Bouquet. How to make paper Tulips. Origami Flowers for Beginners

    मदद लें यह कदम उठाने में आपकी मदद करने के लिए मित्रों या परिवार की सेना इकट्ठा करने के लिए आदर्श होगा, आपको भुगतान करने के लिए ज़रूरी पिज़्ज़ा होना चाहिए जब कदम समाप्त हो गया है। हालांकि, अगर आपके सभी दोस्त व्यस्त हैं, या किसी दूसरे शहर में रहते हैं तो आप क्या कर सकते हैं? जब तक आप बॉक्स द्वारा सभी सप्ताह के अंत तक बॉक्स ले जाने के लिए मज़ेदार नहीं पाते, तो आप जो सबसे अच्छी चीज कर सकते हैं वह चलती कंपनी किराए पर लेती है चाहे आपको ट्रक को लोड करने और उतारने में मदद की ज़रूरत हो, या पूरे कदम के लिए, कंपनियों को किसी भी जोखिम के बिना अपने मूल्यवान वस्तुओं को स्थानांतरित करने के लिए अच्छी तरह से प्रशिक्षित स्टाफ और सभी आवश्यक उपकरण हैं। चलते हुए कंपनी के बीमा पॉलिसी की जांच करना सुनिश्चित करें, जैसा कि कुछ में कवरेज के विभिन्न स्तर हैं अगर आप बहुत दुर्लभ और नाजुक वस्तुओं को नुकसान पहुंचा सकते हैं, तो इस कदम में निवेश करना अच्छा होगा।
  • एक नया अपार्टमेंट आसान चरण 5 में अपने हटो करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    लिफ्ट बंद करो चाहे आप जो फर्श पर जा रहे हैं, अपनी सारी चीजों को ले जाने और विशेष रूप से भारी फर्नीचर एक आसान काम नहीं होगा। सौभाग्य से, अधिकांश विभाग विशेष रूप से इस कदम के लिए डिज़ाइन किया गया लिफ्ट है। हालांकि, वर्ष के व्यस्त समय के दौरान अन्य लोग भी लिफ्ट को उसी समय उपयोग करना चाहते हैं, इसलिए आप लिफ्ट में बहुत बुद्धिमानी से पहले ही आरक्षण कर सकते हैं, कुछ विभागों में आप लिफ्ट महीनों को अग्रिम रूप से आरक्षित करने की अनुमति देते हैं। अगर आप एलेवेटर बुक नहीं करते हैं, तो आप लिफ्ट को रिक्त रहने के लिए लंबा दिन इंतजार कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप किसी भी समय लिफ्ट का उपयोग कर सकते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए भवन प्रबंधक से बात करना निश्चित है, क्योंकि कुछ इमारतों को दिन के कुछ समय पर सेवा एलीवेटर का उपयोग करने से प्रतिबंधित किया जाता है। जितनी संभव हो उतनी जानकारी प्राप्त करें जितनी जल्दी हो सके और उस जानकारी के अनुसार अपनी योजना बनाएं
  • एक नया अपार्टमेंट आसान चरण 6 में अपनी चाल को शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने मेल को रीडायरेक्ट करें आप कितना मुश्किल कोशिश करते हैं, कोई भी व्यक्ति हमेशा आप को यह बताना भूल गया था कि आपने अपना पता बदल दिया है। सौभाग्य से, आप अपना डाक पता कनाडा पोस्ट में प्रति माह $ 36 की लागत के लिए रजिस्टर कर सकते हैं, ताकि वे आपके पिछले पते से किसी भी ईमेल को नए खाते में पुनर्प्राप्त कर सकें। ऐसा करने से आपको यह सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त समय मिलेगा कि आपके नए संपर्क के साथ आपके नए संपर्क के साथ आपके नए अपार्टमेंट या पूरे शहर में महत्वपूर्ण पैकेज आ जाएगा।
  • एक नया अपार्टमेंट आसान चरण 7 में आपका हटो बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपनी सेवाओं को स्थानांतरित करें मेल के अलावा, यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने सभी नये मासिक सेवाओं जैसे कि केबल, टेलीफोन, इंटरनेट, प्रोपेन या पीने के पानी के लिए अपने नए पते पर स्थानांतरण करें (या यदि आप उन्हें अब आवश्यकता नहीं है तो आप उन्हें रद्द कर सकते हैं)। ऐसा करना बहुत महत्वपूर्ण हो सकता है, खासकर यदि आप उन लोगों में से एक हैं जो काम करने या अध्ययन करने के लिए इंटरनेट पर निर्भर करते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com