ekterya.com

लकड़ी में एक आयताकार बनावट बनाने के लिए

एक छत मोल्डिंग, बेसबोर्ड या लकड़ी की कुर्सी पूरी तरह से घर के आंतरिक कोनों में फिट बैठती है, यह प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका है, आयताकार बनावट बनाना - एक प्रकार का जोड़ जिसमें एक टुकड़ा सही कोण पर काटा जाता है, और दूसरा टुकड़ा उस वर्ग कटआउट में फिट करने के लिए छंटनी की गई है। इस तरह, भले ही आपके कोने बिल्कुल चौकोर न हों (लगभग कभी भी नहीं), स्कीटिंग बोर्ड पूरी तरह गठबंधन के साथ दिखाई देगा। 

चरणों

काट एक कॉपड संयुक्त में लकड़ी ट्रिम चरण 1
1

Video: Pablo Escobar el terror,DOCUMENTALES,NARCOS,CHAPO GUZMAN

आंतरिक कोने में काम करना शुरू करें एक सही कोण पर स्कर्टिंग बोर्ड का पहला टुकड़ा कट कर इसे जगह में दबाना। कवर करने वाली दीवार को फिट करने के लिए दूसरा टुकड़ा कट करें। एक छोर पहले बेसबोर्ड टुकड़ा के साथ फिट करने के लिए कटौती की जाएगी। दूसरे छोर पर आप दीवार के ऊपर कटौती करने के लिए कुछ और सेंटीमीटर छोड़ सकते हैं यदि यह एक बाहरी कोने है, या सीधा कट जाता है तो यह आंतरिक कोने में ले जाता है
  • लकड़ी कटौती चरण 2 में कट ए कॉपड संयुक्त
    2

    Video: घन, घनाभ और बेलन का आयतन - Shivam Bandejia

    एक 45 डिग्री कोण के साथ एक विकर्ण कट करें दूसरे बेसबोर्ड टुकड़े के अंत से एक विकर्ण कट को निर्देशित करने के लिए एक म्यूटर का उपयोग करें। इस तरह आपको काट करने के लिए सही प्रोफाइल मिल जाएगा - इसे एक पेंसिल के साथ चिह्नित करें और काटने के समय सही कोण का पालन करना आसान होगा।
  • लकड़ी कटौती चरण 3 में कट ए कॉपड संयुक्त

    Video: कपास की समीक्षा और तुलना माइक Vapes हाउस (इंडो CoilBuilder) पूर्ण लंबाई वीडियो द्वारा

    3
    प्रोफाइल को ट्रिम करने के लिए एक हैक का प्रयोग करें। पहले अपने सजाए गए सामने की तुलना में झालर के पीछे से अधिक लकड़ी काटने के बारे में 30 डिग्री के कोण का उपयोग करें। फिर प्रोफ़ाइल धीरे और ध्यान से कटौती पेंसिल लाइन का पालन करने के लिए अपने कटौती के लिए जितना करीब हो सके पर ध्यान केंद्रित करें बर्बाद सामग्री का उपयोग बाद में चूरा या आरक्षित कटिंगन के रूप में किया जा सकता है।
  • लकड़ी कटौती चरण 4 में कट ए कॉपड संयुक्त



    4
    कट के कोण की जांच करें देखें कि कटौती की विकर्ण रेखा कितनी समान है। एक पेंसिल के साथ अनियमितताओं को चिह्नित करें
  • लकड़ी कटौती चरण 5 में कट ए कॉपड संयुक्त
    5
    ब्याह के लिए बेहतर समायोजन करें विकर्ण कट की फ़ाइल या कट अनियमितताओं एक निश्चित वक्रता वाले अनुभागों पर काम करने के लिए लुढ़का सैंड-पेपर या घुमावदार फ़ाइल का उपयोग करें। फाईल या रेत को दूसरे टुकड़े की लकड़ी तक, जब तक कि विकर्ण कट पूरी तरह से फिट बैठता है, तब तक सही कोण पर काटा जाता है, और संयुक्त बहुत कम ध्यान देने योग्य है कि ऐसा लगता है कि उनके बीच एक वर्ग के कोने का निर्माण होता है।
  • लकड़ी कटौती चरण 6 में कट एक कॉपड संयुक्त

    Video: SCP-261 Pan-dimensional Vending Machine | Safe | Food / drink scp

    6
    अन्य आंतरिक कोनों के लिए प्रक्रिया को दोहराएं, जहां आप बेसबोर्ड को रखेंगे।
  • युक्तियाँ

    • बोर्ड के एक अतिरिक्त सेक्शन के साथ पहले एक परीक्षण करें ताकि यह साबित हो सके कि आपका साज-सामान फिट बैठता है।
    • ब्लेड किनारे को बदलें यदि यह कुंद होना शुरू हो।
    • ब्लेड को फिसलने से दूसरे टुकड़े के प्रोफाइल में जरूरी अवयव बनाने की कोशिश मत करो - एक दिशा में काट खत्म करें और कोण को बदलकर समायोजन को लागू करें।

    चेतावनी

    • ब्लेड का उपयोग करते समय अपनी उंगलियों से सावधान रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com