ekterya.com

कैसे हंस से छुटकारा पाने के लिए

यदि आप एक तालाब, गोल्फ कोर्स, सार्वजनिक पार्क या पानी के किसी भी बड़े बड़े क्षेत्र के पास रहते हैं, तो आप भूसे के साथ बहुत परिचित होंगे। ये कष्टदायक प्राणियां सुरुचिपूर्ण हो सकती हैं, लेकिन वे आसानी से प्रमुख annoyances हो सकता है - वे लगातार अराजकता, शोर बनाते हैं और अपनी संपत्ति में बड़ी मात्रा में हानिकारक मल छोड़ते हैं। दुखद सच्चाई यह है कि इन वातावरणों में शिकारियों की कमी के कारण उत्तरी अमेरिकी समुदायों में हरे बहुत आम हैं। ऐसे भेड़िये, लोमड़ियों और अन्य जानवरों पर विचार करें जो परंपरागत रूप से शिकार किए गए गुसी हैं जो इन उदासीन निवासों के माध्यम से जीवित नहीं हो सकते। दुर्भाग्य से आप के लिए, इसका मतलब है कि हरे रहेंगे और अपनी संपत्ति के करीब रहेंगे बिना सीमा के। सौभाग्य से, आपके निवास के आस-पास के हरे-भरे को खत्म करने के लिए कई तरह के साधन उपलब्ध हैं।

चरणों

Video: समुद्र शास्त्र के अनुसार आपकी हंसी भी बताती है आपका नेचर

1
गुसी की पहुंच के बाहर भोजन रखें और उन्हें खाना न दें। यदि आप केवल एक बार भूसे के झुंड को खिलाते हैं, तो वे उस क्षेत्र में फिर से दोबारा भोजन की प्रतीक्षा कर सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप उन्हें फिर से खिलाने से इनकार करते हैं, तो वे क्षेत्र के आसपास रहेंगे और इसे अपने लॉन या वनस्पति पर उठा लेंगे।
  • 2
    जाल का उपयोग करें अपनी संपत्ति के आसपास नकली प्लास्टिक के हंस के स्थान पर स्वाभाविक रूप से भूरे रंग का विस्फोट होता है। क्योंकि उनके क्षेत्र में swans बड़ा और अधिक हिंसक हैं, हंस के झुंड हर कीमत पर स्वान के साथ किसी भी टकराव से बचना होगा। अपनी संपत्ति के आसपास के सस्ते स्वानों को रखने से एक सस्ता, आसान और निष्क्रिय तरीका है जो कि आपकी संपत्ति के निवास से गुज़रने से बचने के लिए है।



  • 3
    अपने कुत्ते को ढीला करें। विशेष रूप से बड़े कुत्तों, कुत्ते चराई की प्रवृत्ति के कारण, किसानों को बड़े जींस के लिए रोकना पड़ता है। यह आपके छोटे कुत्ते को भूसे के साथ बीमार नहीं करता है क्योंकि वे इसे बड़ी मात्रा में हमला कर सकते हैं और संभावित रूप से आपके पालतू जानवरों को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • 4

    Video: 2 मिनट में पाएं मुंह की बदबू से छुटकारा Stink From Mouth Treatment

    ऑडियो और दृश्य पुनर्विक्रेताओं की स्थापना। वर्तमान में वहाँ कई उत्पाद उपलब्ध हैं जो निष्क्रिय रूप से गुंज की तरह परेशान हैं और अपनी संपत्ति को पलायन करते हैं। हालांकि, आपके और आपके पड़ोसियों द्वारा ऑडियो सिग्नलों को सुना जा सकता है, और यह वास्तव में आपको परेशान करता है कि यदि आप एक आबादी वाले क्षेत्र में रहते हैं, तो repellants बेहतर दृष्टि से बेहतर हो सकते हैं। इन डिवाइसों को तालाब क्षेत्र या हरे चराई में हल्का प्रतिबिंब दिखाते हैं, उन्हें सतर्क रखता है, शिकारियों को डरता है और सो नहीं सकता अगर भूरे लगातार हमले के अंतर्गत होते हैं और आराम नहीं कर सकते हैं, तो असुरक्षित और निर्जन क्षेत्र निर्धारित किया जाएगा, विकल्प अब उनकी संपत्ति पर निर्भर नहीं हैं
  • 5
    पहली जगह में गीज़ के कमरे को हतोत्साहित करें टर्फ को ट्रिम करके और अपनी संपत्ति के चारों ओर लंबा घास और वनस्पति को हटाने और खड़े पानी के किसी भी अन्य क्षेत्र को छोड़कर, आप अपनी संपत्ति पर व्यवस्थित होने से जींस को रोक सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com