ekterya.com

स्टीम क्लिनर के साथ टाइल्स ग्रउट को कैसे साफ करें

टाइल ग्रउट को साफ करना एक श्रमसाध्य और समय लेने वाली कार्य है। पारंपरिक सफाई के तरीकों के लिए बहुत प्रयास और रासायनिक उत्पादों के उपयोग की आवश्यकता होती है। भाप सफाई ने इस प्रकार के काम में क्रांति ला दी है क्योंकि अब यह शीघ्रता से, कुशलतापूर्वक और पारिस्थितिक रूप से किया जाता है। भाप क्लीनर का उपयोग करने के लिए सबसे अच्छा संभव तरीके से grout धोने और कीटाणुरहित करने के लिए पढ़ें।

चरणों

स्टीम क्लीन टाइल ग्रुउट स्टेप 1 नाम वाली छवि
1
सबसे पहले आपको यह सत्यापित करना होगा कि क्या आप अच्छी गुणवत्ता वाली भाप क्लीनर का उपयोग कर रहे हैं क्लीनर को कम से कम 175 डिग्री सेल्सियस के तापमान तक पहुंचने चाहिए और यह भी एक अच्छा वाष्प दबाव होना चाहिए। वाणिज्यिक या उच्च अंत क्लीनर सबसे अच्छा विकल्प हैं
  • स्टीम क्लीन टाइल ग्रुउट स्टेप 2 नामक छवि
    2



    अगर क्लीनर में सफाई ब्रश से लैस है तो नायलॉन या पीतल का उपयोग करें। ब्रश को भाले की नोक में जोड़ें। भाप ब्रश से बाहर आ जाएगी और आपको संक्षेपण के कारण बेहतर सफाई कार्य प्राप्त करने की अनुमति होगी।
  • Video: एक भाप क्लीनर के साथ शावर सिरेमिक टाइलें साफ कैसे

    स्टीम क्लीन टाइल ग्रुउट स्टेप 3 नाम वाली छवि
    3

    Video: भाप सफाई वास्तव में गंदा ग्राउट

    पूरी तरह से टाइल रिक्त स्थान के बीच कसने तक भाप उठाता है और गंदगी और जमी हुई मल को साफ करता है।
  • स्टीम क्लीन टाइल ग्राउट स्टेप 4 शीर्षक वाला छवि

    Video: स्टीम कैसे स्वच्छ ग्रौत और टाइल - Dupray

    4
    अगर क्लीनर को आयताकार मंजिल के उपकरण के साथ प्रदान किया जाता है, तो उस मलबे को फर्श पर गिरने के लिए उपयोग करें आप उल्लेख की गई सतहों के अवशेषों को साफ करने के लिए भी एक राग का उपयोग कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com