ekterya.com

कैसे बांस फर्श को साफ करने के लिए

बांस फर्श उनके स्थायित्व के लिए जाना जाता है। इसके बनाए रखने और संरक्षण के लिए यह कुछ ऐसे संकेतों को ध्यान में रखना आवश्यक है जो इसके रखरखाव में योगदान करते हैं।

चरणों

स्वच्छ बांस फ्लोर्स चरण 1 नामक छवि
1
गंदगी और धूल को समाप्त करता है मंजिल पर गंदगी चमक को हटा देता है मिट्टी को हटाने के लिए ठीक-ठीक फाइबर ब्रश या एमओपी का उपयोग करें जमा होने से धूल को रोकने के लिए फर्श को सूखा रखें। गंदे तलवों पर निरंतर ट्रैफ़िक बड़े सैंडपेपर के रूप में कार्य करता है और सतह खत्म पर मामूली खरोंच पैदा कर सकता है।
  • स्वच्छ बांस फ्लोर्स चरण 2 नामक छवि
    2

    Video: 2017 Cork Flooring Tips - Facts About Cork Flooring For Basements

    फर्श पर एमओपी 1: 4 सेवा में पानी और सिरका का मिश्रण आपकी मंजिल के लिए एक अच्छा सफाई एजेंट है। आप लकड़ी के फर्श क्लीनर का उपयोग भी कर सकते हैं बिना एक गीली स्पंज का उपयोग करें। एक तौलिया के साथ फर्श तुरंत सूखा। अगर मिट्टी में बहुत अधिक पानी है तो यह लकड़ी को नुकसान पहुंचा सकता है
  • स्वच्छ बांस फ्लोर्स चरण 3 नामक छवि
    3
    फैल साफ करने के लिए एक कपड़ा का उपयोग करें एक सिरका समाधान के साथ एक स्प्रे बोतल भरें और साफ करने से पहले क्षेत्र को स्प्रे करें, या बस हल्के से कपड़े को गीला करें। एक तौलिया के साथ क्षेत्र को तुरंत सूखने के लिए याद रखें
  • स्वच्छ बांस फ्लोर्स चरण 4 नामक छवि
    4
    किसी भी लकीर को साफ करें मंजिल को पॉलिश करने के लिए एक तौलिया के साथ फर्श को सूखी और एमओपी की नमी से बचे अन्य निशान हटा दें। सावधान रहें कि तेल आधारित क्लिनर का उपयोग न करें जो मंजिल से ढंका और खरोंच छोड़ देता है।
  • स्वच्छ बांस फ्लोर्स चरण 5 नामक छवि



    5
    जमीन खरोंच से बचें टुकड़ों को रखने के लिए फर्नीचर के नीचे एक महसूस किया या रक्षक रखना सुनिश्चित करें और फर्श को खराब न करें। अपने पालतू जानवरों के नाखूनों को छंटनी रखें ताकि वे किसी भी प्रकार के रेयान का निर्माण न करें। फर्श को साफ़ करने के लिए एक बटर बार के साथ वैक्यूम का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए।
  • Video: मंजिल की देखभाल: बांस फर्श की देखभाल

    स्वच्छ बांस फ्लोर्स चरण 6 नामक छवि

    Video: हमेशा के लिए घर की सफाई: साफ कैसे एक बांस मंजिल

    6
    बांस संयंत्र पर इस्तेमाल किए गए जूते पर ध्यान दें। फुटवियर ब्रांड लकड़ी पर गंदगी और खरोंच छोड़ सकते हैं। उच्च एड़ी के जूते से सावधान रहें धूल संचय, खरोंच और पहनने के निशान से फर्श की रक्षा के लिए उच्च यातायात क्षेत्रों में कालीन या धावक रखें। कमरे में कुछ गंदगी को कम करने के लिए प्रत्येक द्वार के द्वार पर मेज़-टेबल या मैट भी हैं। कार्पेट नियमित रूप से साफ या शेक करने के लिए सुनिश्चित करें।
  • स्वच्छ बांस फ्लोर्स चरण 7 नामक छवि
    7
    दाग से जल्दी और सही तरीके से सावधान रहें। सतह को धोने के लिए उपयुक्त सफाई समाधान के केवल एक नम कपड़े का उपयोग करें। मंजिल को झुकना या रगड़ना आक्रामक ढंग से खत्म और लकड़ी को नुकसान पहुंचाता है खत्म होने से पहले पुनर्जन्म करने से पहले दाग को पॉलिश करना होगा।
  • स्वच्छ बांस फ्लोर्स चरण 8 नामक छवि

    Video: How To Clean Cork Flooring Tips - 2017 Cork Flooring Ideas

    8
    मंजिल की मलिनकिरता से बचने के लिए उपाय करें पर्दे या खिड़की अंधा कर दीजिए जिससे कि सूरज के लंबे समय तक प्रदर्शन से बचें जो फर्श की मलिनकूलता पैदा कर सकता है।
  • स्वच्छ बांस फ्लोर्स चरण 9 शीर्षक वाला छवि
    9
    मोम लागू या क्लीनर का उपयोग न करें बांस फर्श और नवीकरण की देखभाल के बारे में अधिक जानकारी के लिए संयंत्र के निर्माता से परामर्श करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com