ekterya.com

कैसे हवाई को स्थानांतरित करने के लिए

हवाई को आगे बढ़ने के लिए, यहां तक ​​कि अमेरिकी महाद्वीप से, बहुत जरूरी प्लानिंग की आवश्यकता है हवाई के पास विभिन्न भौगोलिक, आर्थिक और साजो-सामान संबंधी विशेषताएं हैं जो इस कदम को एक चुनौती का कारण बन सकती हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके जीवन में यह नया कदम कम से कम तनाव की संभावना है, नीचे सावधानी से नीचे दिए गए प्रत्येक चरण पर विचार करें।

चरणों

छवि को स्थानांतरित करने के लिए हवाई चरण 1 पर जाएँ
1



हवाई में कौन सा द्वीप तय करना चाहते हैं हवाई राज्य प्रशांत क्षेत्र के साथ एक व्यापक द्वीपसमूह में सैकड़ों द्वीपों से बना है श्रृंखला के दक्षिणी छोर पर 8 "मुख्य" द्वीप हैं, जिनमें से 7 आबादी हैं (हालांकि इनमें से एक, निहाऊ, एक निजी द्वीप है)। द्वीप एक दूसरे से आर्थिक और भौगोलिक दृष्टि से अलग हैं
  • सबसे बड़ा द्वीप हवाई कहा जाता है, लेकिन भ्रम से बचने के लिए इसे आमतौर पर "बिग द्वीप" कहा जाता है। यह एकमात्र द्वीप है जो सक्रिय ज्वालामुखी है, जो पर्यटन और अचल संपत्ति की कीमतों में कमी को कम करता है।
  • सबसे अधिक आबादी वाले द्वीप ओहु का द्वीप है, सिर्फ 1 लाख निवासियों के साथ। राज्य की बहुत पसंद है, ओहु की अर्थव्यवस्था पर्यटन और कृषि पर आधारित है। हालांकि, राज्य की राजधानी, होनोलूलू, इस द्वीप को अंतरराष्ट्रीय व्यापार और वित्त का केंद्र बनाता है। ओहु पर, घरों के किराए और बिक्री की कीमतें बहुत अधिक हैं।
  • माउ द्वीप, संयुक्त राज्य अमेरिका से पर्यटकों की सबसे बड़ी संख्या को आकर्षित करती है। और कनाडा जबकि अन्य द्वीप एशियाई पर्यटकों के लिए अधिक आकर्षक हैं माउ की अर्थव्यवस्था कृषि और पर्यटन पर भी आधारित है।
  • हवाई चरण 2 पर जाएँ शीर्षक वाला चित्र
    2

    Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com