ekterya.com

कैसे एल्यूमीनियम कोटिंग्स पेंट करने के लिए



एक पुराने एल्यूमीनियम कोटिंग को आसानी से प्रतिस्थापित करने के बजाय चित्रित किया जा सकता है। यहां आपको प्रक्रिया मिल जाएगी

चरणों

पेंट एल्यूमीनियम साइडिंग चरण 1.पीएनजी शीर्षक वाली छवि
1
पहले यह निर्धारित करें कि क्या कोटिंग एल्यूमीनियम या जस्ती इस्पात है। जस्ती स्टील को किसी तेल आधारित पेंट के साथ नहीं चित्रित किया जाना चाहिए - कुछ निर्माताओं स्टील पर केवल लेटेक्स पेंट निर्दिष्ट करते हैं। आप बता सकते हैं कि क्या यह एक चुंबक का उपयोग कर स्टील है - अगर यह कोटिंग में चिपक जाता है, तो यह स्टील का बना होता है
  • पेंट एल्यूमीनियम साइडिंग चरण 2. पीएनजी शीर्षक वाली छवि
    2
    प्रोफाइल को साफ करें भले ही क्लीनर आप उपयोग करते हैं, सभी डिटर्जेंट अवशेषों को हटाने के लिए एक अच्छा कुल्ला महत्वपूर्ण है। पोल सैंडर चमकाने के लिए आदर्श है। अपने सैंडर, स्प्रे डिटर्जेंट को सतह और रेत के लिए हरी नायलॉन ब्रश का एक सेट कनेक्ट करें।
  • पेंट एल्यूमीनियम साइडिंग चरण 3. पीएनजी शीर्षक वाली छवि
    3
    जांच लें कि प्रोफ़ाइल या बाहरी कतरन पहले से लेटेक्स पेंट के साथ चित्रित किया गया था और आप दोबारा पेंट करने जा रहे हैं, क्योंकि इस मामले में यह पहली परत लागू करने के लिए आवश्यक नहीं है जब तक कि सतह खराब स्थिति में न हो, जैसे कि छीलने या चूर्ण करना यदि आपको पहले कोट को लागू करने की आवश्यकता है, तो तेल का एक अच्छा रंग का उपयोग करें, इसे रंग के प्रति गैलन के विलायक के एक पिंट में ढक दें। तेल-आधारित रंग वाला पहला कोट लेटेक्स पेंट का उपयोग करने के लिए बेहतर है, क्योंकि बाद में आम तौर पर अमोनिया होता है, जो समय के साथ गैस के सूक्ष्म बुलबुले बनाने के लिए एल्यूमीनियम के साथ प्रतिक्रिया करता है, और इसलिए समय से पहले क्षति हो जाएगी। पहली सतह सतह को तय करें कि आपको पहले परत की आवश्यकता है। यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो सब कुछ के लिए पहला आधार लागू करें यह ऑब्जेक्ट को चोट नहीं पहुंचेगी और आप बेहतर काम करेंगे और अधिक टिकाऊ होंगे।



  • पेंट एल्यूमीनियम साइडिंग स्टेप 4.पीएनजी शीर्षक वाली छवि
    4
    याद रखें कि अंतिम परिष्करण कोट को लागू करने से पहले प्रकाश रेतिंग एक महान मदद है 150 मिट्टी के सैंडपैड के साथ सतह पोलिश करें। यदि आप लेटेक्स लेटेक्स ऐक्रेलिक पेंट कोट में जा रहे हैं, तो लेटेक्स के लिए बहुत अच्छी तरह से पालन करता है क्योंकि रेत का सेवन एक समस्या नहीं होने वाला है।
  • पेंट एल्यूमीनियम साइडिंग चरण 5.पीएनजी शीर्षक वाली छवि
    5
    एक्रिलिक लेटेक्स फिनिश की एक परत जोड़ें कम चमक या साटन खत्म का प्रयोग करें। यह फ़ैक्टरी फ़िनिश की तरह अधिक दिखेगा। एक चिकनी नौकरी के लिए, 0.017 बंदूक टिप के साथ एक वायुहीन स्प्रे का उपयोग करें। आप कई जगहों पर एक पेशेवर मशीन किराए पर कर सकते हैं यदि आप ब्रश और रोलर के साथ पेंट करना चाहते हैं, तो एक फोम रोलर का उपयोग करें जो बहुत चिकनी खत्म कर देता है। जो भी विधि का प्रयोग किया जाता है, फ्लॉट्रॉल बाढ़ पेंट कंडीशनर को पेंट में जोड़ें। यह सुखाने में देरी करेगा और रंग को प्रवाह और स्थिर करने की अनुमति देगा। यदि आप कोटिंग स्प्रे करें, तो सामग्री जल्दी से तय हो जाएगी यदि आप ब्रश या रोलर के साथ पेंट करते हैं, तो आपको अच्छी कवरेज पाने के लिए कुछ परतों की आवश्यकता होगी।
  • युक्तियाँ

    Video: 30 полезных автотоваров с Aliexpress, которые упростят жизнь любому автовладельцу / Алиэкспресс 2018

    • एक दबाव धो साफ सफाई accelerates आप कई जगहों पर उपकरण किराए पर कर सकते हैं। हालांकि, यदि आप पानी के दबाव में पानी धोते हैं, तो आपको पुराने रंग के कुछ दाग को साफ़ करना होगा। यदि पेंट छिड़का जाता है, तो दबाव धोना शेष धूल को हटाने का सबसे अच्छा तरीका है।
    • "पिट्सबर्ग पेंट्स" बहुत अच्छे एल्यूमीनियम प्रोफाइल के लिए एक परिष्करण सामग्री बनाता है, लेकिन दूसरी तरफ यह बहुत महंगा है। यह बेहतर है यदि आप एक वायुहीन स्प्रेयर के साथ कोटिंग स्प्रे करें।

    चेतावनी

    Video: 20 ПОЛЕЗНЫХ АВТОТОВАРОВ С ALIEXPRESS КОТОРЫЕ ВАМ ПРИГОДЯТСЯ / ЛУЧШИЕ АВТОГАДЖЕТЫ С АЛИЭКСПРЕСС 2018

    • कुछ कोटिंग्स आमतौर पर स्प्रे पेंट के साथ समाप्त होता है, जिसे आपको पेंटिंग से पहले हटा देना होगा। स्प्रे पेंट और / या दबाव पानी को हटाने के लिए एक टीएसपी क्लीनर का प्रयोग करें। अच्छी तरह कुल्ला, जब तक आप उस पानी में पाउडर का कोई अवशेष नहीं देखते हैं जिसके साथ आप रगड़ते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com