ekterya.com

सड़ांध से जमीन में फंसे एक लकड़ी के पोस्ट की रक्षा कैसे करें

क्या आपकी बाड़ रोट का पद था? शायद आपका मेलबॉक्स आज सुबह नीचे चला गया और आपको समझ में नहीं आया कि क्यों खैर, ये टिप्स आपको फिर से होने से बचने में मदद करेंगे।

चरणों

ग्राउंड चरण 1 में घूर्णन से एक लकड़ी के पोस्ट को संरक्षित करने वाला चित्र
1
चाहे आप किसी बाड़ के निर्माण के लिए पोल का उपयोग करें या मेलबॉक्स डालें, याद रखें कि आपका मुख्य दुश्मन पानी है पोस्ट को सड़ने से रोकने का सबसे अच्छा तरीका सीमेंट में इसे दफनाने है। (एक छेद खोदो, अंदर पोल रखें, सीमेंट डालना और इसे सूखा दें।) यह पूरी तरह से बंद हो जाएगा और सड़ जाएगा नहीं।
  • ग्राउंड चरण 2 में घूर्णन से एक लकड़ी के पोस्ट को संरक्षित करने वाला चित्र
    2
    अपने क्षेत्र में कीड़ों को लकड़ी का इलाज करें (उदाहरण के लिए: दीमक, बीटल्स, चींटियों आदि)। एक अच्छी विधि क्रेओसोट का उपयोग है यह मुख्य रूप से खराब मौसम से लकड़ी की रक्षा करने के लिए प्रयोग किया जाता है, लेकिन यह कीड़े को पीछे हटाना भी कार्य करता है इसके अलावा, कई अन्य आधुनिक रसायनों का इस्तेमाल किया जाता है जो कि कीड़ों से ध्रुवों की रक्षा के लिए उपयोग किया जाता है। अपने कीट नियंत्रण एजेंसी से पूछें जो आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है।
  • 3
    गुणवत्ता की लकड़ी का उपयोग समस्या को लंबा करने में मदद कर सकता है, यद्यपि यह अंततः सड़ जाएगा यदि आप इसे ठोस में नहीं डालते और नमी उसे छूने के लिए आती है यहां आपको विभिन्न प्रकार की लकड़ी मिलेगी जो आमतौर पर बाड़ लगाने के लिए इस्तेमाल की जाती थी।
  • स्प्रूस: स्प्रास और स्प्रेस रेल जिन्हें इलाज नहीं किया गया है आमतौर पर पूर्वनिर्मित 4x8 और 8x6 बाड़ में उपयोग किया जाता है, और सामग्री भंडार में बिक्री के लिए बाड़ लगाने वाले वर्गों में। फिर वे बाड़ से दबाव के तहत इलाज किए गए पदों के बीच स्थापित होते हैं।


    ग्राउंड चरण 3 बुलेट 1 में घूर्णन से एक लकड़ी के पोस्ट को संरक्षित करने वाला चित्र
  • पाइन: यह भूमिगत दीघकों का विरोध करने के लिए दबाव के साथ व्यवहार किया जाता है। पाइन के साथ दबाव डालने के अलावा, इसके उपयोगी जीवन को लम्बे करने के लिए एक पानी से बचाने वाली क्रीम के साथ ट्रंक को कवर करना अच्छा है।
    ग्राउंड चरण 3 बुलेट 2 में घूर्णन से एक लकड़ी के पोस्ट को संरक्षित करने वाला चित्र
  • सरू: सरू की लकड़ी एक स्वाभाविक रूप से सुगंधित लकड़ी है जो फ्लोरिडा मंगल में बढ़ती है। यह अपने रंग की स्थिरता, इसकी घनत्व, इसकी कठोरता और समुद्री मील की कमी के लिए जाना जाता है। यह श्रेष्ठ गुणवत्ता की लकड़ी है
    ग्राउंड चरण 3 बुलेट 3 में घूर्णन से एक लकड़ी के पोस्ट को संरक्षित करने वाला चित्र
  • देवदार और लाल लकड़ी: यह आपकी सुंदरता और उसके लंबे जीवन के लिए अपने घर में या चारों ओर बाड़ लगाने के लिए सबसे अच्छी लकड़ी है। क्योंकि इसकी उच्च मांग है, यह अधिक महंगी भी है।
    ग्राउंड चरण 3 बुलेट 4 में घूर्णन से एक लकड़ी के पोस्ट को संरक्षित करने वाला चित्र
  • बाड़ बनाने के लिए सबसे अच्छा और सबसे खूबसूरत जंगल बारहमासी पेड़ों से आते हैं, जिसमें नरम जंगल होते हैं, जो रेजिन होते हैं जो स्वाभाविक रूप से मोल्ड, दीमक और अन्य कीड़े को नुकसान पहुंचा सकते हैं जो इसे नुकसान पहुंचा सकते हैं। कैलिफ़ोर्निया की लाल लकड़ी की सबसे अच्छी और सबसे अच्छी बात यह है यह लकड़ी किसी भी इलाज के बिना 25 साल या उससे ज्यादा समय तक रह सकती है।
    ग्राउंड चरण 3 बुलेट 5 में घूर्णन करने से संरक्षित एक लकड़ी का पोस्ट शीर्षक वाला चित्र
  • ग्राउंड चरण 4 में घूर्णन करने से संरक्षित एक लकड़ी पोस्ट शीर्षक वाली छवि
    4
    यदि आप आरामदायक डालने का कार्य सीमेंट नहीं महसूस करते हैं, तो आप कीटनाशकों का उपयोग नहीं कर सकते हैं या आप लकड़ी को बर्दाश्त नहीं कर सकते जो आपको अधिक आत्मविश्वास देता है, आपको धातु के पोल का उपयोग करने पर विचार करना चाहिए। धातु एक बाड़ बनाने या मेलबॉक्स को रखने के लिए एक बहुत मजबूत और टिकाऊ सामग्री है यद्यपि आपको इसे कभी-कभी एक उत्पाद के साथ पस्टोलियम जैसे रंग से क्रोसिंग से रोकने के लिए पेंट करना चाहिए, संभावना है कि आपको इसे कभी भी बदलना नहीं चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • जब आप छेद करते हैं, तो पद की ऊंचाई का कम से कम एक चौथाई है, ऐसा नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com